NDTV Khabar

News papaers


'News papaers' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • अखबारों में आज- शहीद की बेटी ने मांगे एक के बदले 50 सिर और टूट गया 'विश्वास'

    अखबारों में आज- शहीद की बेटी ने मांगे एक के बदले 50 सिर और टूट गया 'विश्वास'

    भारतीय सैनिकों पर पाकिस्तान के कायरतापूर्ण हमले की चौतरफा निंदा हो रही है. पूरे देश में आक्रोश है. आज के अखबारों की बड़ी खबर यही हैं. शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई. भारी संख्या में लोग उमड़े. सभी अखबारों ने इसी खबर को लीड बनाया है. पूरे देश से बदला लेने के लिए आवाज उठ रही हैं.

  • आज की प्रमुख सुर्खियां : बीजेपी के विजय रथ की गति बरकरार, 'आप' को सबसे तगड़ा झटका

    आज की प्रमुख सुर्खियां : बीजेपी के विजय रथ की गति बरकरार, 'आप' को सबसे तगड़ा झटका

    देश में दस विधानसभा क्षेत्रों में हुए उपचुनाव के परिणाम शुक्रवार के अखबारों की सुर्खियों में हैं. इन चुनावों में जहां बीजेपी का विजय रथ दौड़ता दिखाई दिया है वहीं आम आदमी पार्टी को सबसे करारा झटका लगा है. आप को दिल्ली की राजौरी गार्डन विधानसभा सीट पर हार नहीं सहनी पड़ी जमानत तक जब्त करानी पड़ी. इसके अलावा अमेरिका द्वारा अफगानिस्तान में सबसे बड़ा गैर परमाणु बम गिराए जाने की खबर भी करीब सभी अखबारों में प्रमुखता से प्रकाशित की गई है.

  • अखबारों में आज : 9 गोलियां खाने और दो महीने कोमा में रहने के बाद चीता ने मौत की जीता

    अखबारों में आज : 9 गोलियां खाने और दो महीने कोमा में रहने के बाद चीता ने मौत की जीता

    आज के दिल्ली से प्रकाशित सभी अखबारों ने जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा में आतंकियों से मुठभेड़ में 9 गोलियां खाने और दो महीने कोमा में रहने के बाद स्‍वस्‍थ हुए सीआरपीएफ के कमांडेंट चेतन चीता को अस्‍पताल से छुट्टी मिलने की खबर को प्रमुखता से छापा है. एम्स के ट्रॉमा सेंटर में जब उन्हें लाया गया था, तब उनकी हालत बेहद गंभीर थी. उनके सिर में गंभीर चोटें थी. शरीर के ऊपरी हिस्से में कई जगहों पर फ्रैक्चर भी हुआ था. दाईं आंख भी चली गई.

  • अखबारों में आज : यूपी किसानों के 'अच्छे दिन', अन्य राज्य भी बढ़ाएंगे कर्ज माफी की ओर कदम

    अखबारों में आज :   यूपी किसानों के 'अच्छे दिन', अन्य राज्य भी बढ़ाएंगे कर्ज माफी की ओर कदम

    उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने अपने मंत्रिमंडल की पहली बैठक में प्रदेश के दो करोड़ से अधिक किसानों को फायदा देते हुए उनका एक लाख रुपये तक का कर्जा माफ करने का अहम फैसला लिया. इस खबर को आज यानी 5 अप्रैल 2017 के लगभग सभी बड़ें अखबारों ने यूपी के किसानों के कर्ज माफी की खबर को लीड के तौर पर प्रकाशित किया है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com