NDTV Khabar

Nirahua in BJP


'Nirahua in BJP' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे भोजपुरी स्टार निरहुआ, BJP ने आजमगढ़ से दिया टिकट

    अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे भोजपुरी स्टार निरहुआ, BJP ने आजमगढ़ से दिया टिकट

    भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के लिए जारी अपनी नई लिस्ट में भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav Nirhua) को अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) के खिलाफ आजमगढ़ (Azamgarh) से मैदान में उतारा है. भोजपुरी स्टार निरहुआ (Nirhua News) हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए थे. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली थी. निरहुआ (Nirahua) से पहले भोजपुरी फिल्मों के स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) और मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) भी बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. मनोज तिवारी, दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद हैं.

  • निरहुआ बीजेपी में हुए शामिल तो आम्रपाली दुबे ने कुछ इस अंदाज में मनाया जश्न

    निरहुआ बीजेपी में हुए शामिल तो आम्रपाली दुबे ने कुछ इस अंदाज में मनाया जश्न

    भोजपुरी (Bhojpuri) सुपर स्टार दिनेश लाल निरहुआ (Dinesh lal Nirahua) ने बीजेपी (BJP) का दामन थाम कर अपनी राजनितिक पारी की शुरुआत की है.  इस खबर के बाद निरहुआ (Nirahua) को बधाई देने वालों का तांता लग गया. दिनेश लाल निरहुआ (Dinesh Lal Nirahua) के साथ हिट जोड़ी कही जाने वाली आम्रपाली (Amrapali Dubey) ने भी निरहुआ को उनके राजनीतिक सफर के लिए शुभकामनाएं दी, लेकिन अपने अंदाज में.

  • भोजपुरी स्टार निरहुआ को BJP ऑफिस में नहीं मिली कुर्सी तो Twitter पर यूं बना मजाक

    भोजपुरी स्टार निरहुआ को BJP ऑफिस में नहीं मिली कुर्सी तो Twitter पर यूं बना मजाक

    Bhojpuri Cinema: चुनावी माहौल में भोजपुरी (Bhojpuri) स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) बीजेपी (BJP) में शामिल हो गए. दिल्ली में पार्टी की सदस्यता लेने के बाद निरहुआ (Nirahua) लखनऊ पहुंचे. इस दौरान वहां उनके स्वागात की तैयारियां की गई थी.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com