NDTV Khabar

Noida News


'Noida News' - 269 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • उत्तर प्रदेश: प्रसव के दौरान महिला और बच्चे की मौत, अस्पताल के बाहर शव छोड़ डॉक्टर फरार

    उत्तर प्रदेश: प्रसव के दौरान महिला और बच्चे की मौत, अस्पताल के बाहर शव छोड़ डॉक्टर फरार

    थाना फेस- तीन क्षेत्र के मामूरा गांव में रहने वाली एक महिला की सोमवार रात प्रसव के दौरान मौत हो गई. महिला के परिजनों ने एक चिकित्सक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. घटना के बाद से चिकित्सक फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि महिला की मौत के बाद डॉक्टर शव को अस्पताल के बाहर रख कर वहां से चलता बना. 

  • ग्रेटर नोएडा में 12 साल की लड़की से रेप, मुठभेड़ के बाद आरोपी गिरफ्तार

    ग्रेटर नोएडा में 12 साल की लड़की से रेप, मुठभेड़ के बाद आरोपी गिरफ्तार

    ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र में रहने वाली एक 12 वर्षीय बच्ची के साथ मंगलवार शाम को एक व्यक्ति ने कथित रूप से रेप किया. पुलिस (Police) ने केस दर्ज कर आरोपी की पहचान के बाद उसकी तलाश शुरू की और जल्द ही पुलिस को कामयाबी भी मिल गई. मुठभेड़ के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • फ्रेंचाइजी के नाम पर ठगने वाले 4 गिरफ्तार, बरामद सामान देख पुलिस के उड़े होश

    फ्रेंचाइजी के नाम पर ठगने वाले 4 गिरफ्तार, बरामद सामान देख पुलिस के उड़े होश

    पुलिस ने इनके पास से एक मर्सिडीज कार समेत पांच लग्जरी कार, करीब दो करोड़ का सोना, तीन फ्लैट के दस्तावेज, लैपटॉप व फर्जी दस्तावेज, 13 लाख रुपये नगद तथा फर्जी पैन कार्ड आदि बरामद किया है. पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरिश्चंद्र ने बताया कि कुछ लोगों द्वारा थाना फेस- 3 पुलिस को सूचना दी गई कि हाइपर मार्ट नाम की कंपनी द्वारा लोगों को फ्रेंचाइजी देने के नाम पर ठगी की जा रही है.

  • बारिश की वजह से ढही दीवार, दर्जनों महंगी गाड़ियों को हुआ नुकसान

    बारिश की वजह से ढही दीवार, दर्जनों महंगी गाड़ियों को हुआ नुकसान

    दिल्ली के साकेत इलाके में जे ब्लॉक में मूसलाधार बारिश की वजह से दीवार गिर गई. जिसकी वजह से दीवार के किनारे खड़ी दर्जनों गाड़ियां इसकी चपेट में आ गईं और क्षतिग्रस्त हो गई.  क्षतिग्रस्त गाड़ियों का एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में चमचमाती गाड़ियां दीवार के मलबे के नीचे से बारिश के दर्द को बयां कर रही हैं. 

  • दिल्ली-NCR में भारी बारिश ने दी गर्मी से राहत, कई जगह जलजमाव और ट्रैफिक जाम

    दिल्ली-NCR में भारी बारिश ने दी गर्मी से राहत, कई जगह जलजमाव और ट्रैफिक जाम

    मौसम विभाग ने बुधवार को राजधानी में भारी बारिश और आसमान में बादल छाए रहने का अनुमान जताया है. न्यूज एजेंसी PTI की खबर के मुताबिक, अच्छी-खासी बारिश से दिल्ली में कई जगहों पर जलजमाव जैसी स्थिति बन गई है. मौसम विभाग ने दिल्ली से सटे इलाकों में भी पूरे दिन हल्की से मध्यम बारिश होने का अनुमान जताया है. 

  • गौतम बुद्ध नगर : NPCL बिजलीघर में भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर

    गौतम बुद्ध नगर : NPCL बिजलीघर में भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर

    गौतम बुद्ध नगर के NPCL बिजलीघर में बुधवार की सुबह बहुत भीषण आग लग गई है. आग को काबू में लाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची हुई हैं. यह भीषण आग नॉलेजपार्क थाना क्षेत्र सेक्टर 148 के बिजली घर के सब-स्टेशन में लगी है. आग कई ट्रांसफॉर्मरों को चपेट में ले चुकी है

  • यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, 4 की मौत जबकि कई घायल

    यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, 4 की मौत जबकि कई घायल

    जानकारी के अनुसार आगरा से नोएडा (Agra to Noida) आ रही बस एक ट्रक की चपेट में आने के बाद यह दुर्घटना हुई. इस सड़क हादसे में जहां 4 लोगों की मौत हुई है तो वहीं कई घायल भी बताए जा रहे हैं. पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. इसके अलावा मृतकों के परिजनों को इसकी सूचना दी जा रही है. 

  • 100 नंबर पर फोन करके पीएम मोदी को धमकी देने वाला नोएडा से गिरफ्तार

    100 नंबर पर फोन करके पीएम मोदी को धमकी देने वाला नोएडा से गिरफ्तार

    प्रधानमंत्री को गोलियों से भून देगा. इसके बाद पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई. लखनऊ से इसकी सूचना तुरंत नोएडा पुलिस (Noida Police) को दी गई. नोएडा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को मामूरा गाँव से गिरफ्तार कर लिया, उससे पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है. गिरफ्तारी के वक्त वह शराब के नशे में था. 

  • Weather Updates: दिल्ली-NCR को मिल सकती है गर्मी से निजात, जानें अपने राज्य में मौसम का हाल

    Weather Updates: दिल्ली-NCR को मिल सकती है गर्मी से निजात, जानें अपने राज्य में मौसम का हाल

    Delhi Weather: दिल्ली-एनसीआर में उमसभरे कुछ दिन बीतने के बाद यहां लोगों को अगले चार दिनों में ठंडे मौसम का लुत्फ उठाने का मौका मिल सकता है. मौसम विभाग ने कहा है कि अगले चार दिनों तक यहां हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है.

  • लोहे की चादर मोड़कर 6 जुवेनाइल हुए थे फरार, 48 घंटों में दबोचे गए

    लोहे की चादर मोड़कर 6 जुवेनाइल हुए थे फरार, 48 घंटों में दबोचे गए

    पुलिस ने बताया कि Covid-19 की वजह से नए बाल अपराधियों को रखने के लिए जुवेनाइल होम में आइसोलेशन वॉर्ड बनाया गया है और हाल ही में इन बाल अपराधियों को वॉर्ड में लाया गया था. नए लाए गए सभी बाल अपराधियों को सावधानी के तहत पहले कुछ दिन इसी वॉर्ड में रखा जाता है. अधिकारियों ने कहा कि एक दरवाजे में लगी लोहे की चादर को मोड़कर ये बाल अपराधी शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात को फरार हो गए थे. 

  • Coronavirus: नोएडा में बढ़ते कोरोना केस, जून में तीसरी बार एक दिन में सामने आए 100 से ज्यादा संक्रमित

    Coronavirus: नोएडा में बढ़ते कोरोना केस, जून में तीसरी बार एक दिन में सामने आए 100 से ज्यादा संक्रमित

    उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida Coronavirus Report) में जून के महीने तीसरी बार कोरोना (Coronavirus) संक्रमितों की संख्या ने 100 के आंकड़े (24 घंटे में कोरोना के 100 या उससे ज्यादा मामले) को पार किया है. 136 नए रोगियों के साथ संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1946 हो गई है.

  • नोएडा में कूड़ा डालने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, छह लोग घायल

    नोएडा में कूड़ा डालने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, छह लोग घायल

    उन्होंने बताया कि इस घटना में छह लोग घायल हो गए हैं. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. डीसीपी ने बताया कि नेत्रपाल के पक्ष के लोग कस्बे में सब्जी आदि की दुकान लगाता है. यह लोग दुकान का कूड़ा रास्ते में डाल देते हैं.

  • गौतमबुद्ध नगर में Covid 19 के नए 63 मरीज मिले, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1579 हुई

    गौतमबुद्ध नगर में Covid 19 के नए 63 मरीज मिले, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1579 हुई

    जिला प्रशासन ने बताया कि राहत की बात ये थी की इसी दौरान किसी की मौत नहीं हुई है और 55 लोग कोरोना को मात देकर और स्वस्थ होकर घर वापसी कर चुके है. जिले में कोरोना वायरस का शिकार होकर मरने वालो की सख्या 19 पर बनी हुई है,

  • शादी का झांसा दे चार साल तक युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

    शादी का झांसा दे चार साल तक युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

    शादी का झांसा देकर एक युवक ने चार साल तक युवती के साथ दुष्कर्म किया और जब युवती की शादी कहीं और तय हो गई तो युवक ने सोशल मीडिया में उसके आपत्तिजनक वीडियो वायरस करने की धमकी दी.

  • पत्नी के साथ झगड़े में नाइजीरियाई व्यक्ति ने 3 महीने की बेटी की हत्या की, गिरफ्तार

    पत्नी के साथ झगड़े में नाइजीरियाई व्यक्ति ने 3 महीने की बेटी की हत्या की, गिरफ्तार

    पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि थाना ईकोटेक- 3 क्षेत्र के इम्पीरिया सोसाइटी में रहने वाले नाइजीरिया के रहने वाले व्यक्ति ओजिमा का उसकी पत्नी जूली से आज सुबह को झगड़ा हो गया और इसी दौरान उसने तीन महीने की बेटी एडुगो को गुस्से में जमीन पर कई बार पटक दिया, तथा उसे दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया.

  • नोएडा में 76 नए पॉज़िटिव मरीजों के साथ 1085 हुई सं‍क्रमितों की संख्या 

    नोएडा में 76 नए पॉज़िटिव मरीजों के साथ 1085 हुई सं‍क्रमितों की संख्या 

    नोएडा में सोमवार को वायरस से संक्रमित होने वालों का आंकड़ा चार अंकों में पहुंच गया है. सोमवार को बीते 24 घंटे में 76 संक्रमितों के मिलने से प्रशासन नई रणनीति बनाने में जुट गया है. इसके साथ ही जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 1085 हो गई है. इनमें 74 क्रॉस नोटिफाइड और 1011 गौतमबुद्ध नगर के निवासी हैं. जिले में अब तक स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या 510 हो गई है. फिलहाल 489 लोगों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है. वायरस संक्रमण से अब तक 12 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. सोमवार को हालांकि तीन लोगों की मौत हुई है, लेकिन स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक वे दूसरी गंभीर बीमारी से पीड़ित थे.  

  • नोएडा में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा एक हजार के पार, आज सामने आए 70 नए केस

    नोएडा में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा एक हजार के पार, आज सामने आए 70 नए केस

    Noida Coronavirus News: दिल्ली से सटे नोएडा में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा एक हजार के पार कर गया है. नोएडा में रविवार को कोरोनावायरस से 70 नए मामले आए.

  • नोएडा के DM का आदेश गलत, देश में लागू SOP के उलट नियम सही नहीं : सुप्रीम कोर्ट

    नोएडा के DM का आदेश गलत, देश में लागू SOP के उलट नियम सही नहीं : सुप्रीम कोर्ट

    सुप्रीम कोर्ट ने नोएडा डीएम के आदेश की आलोचना करते हुए कहा कि राष्ट्रीय दिशानिर्देशों के विपरीत दिशा-निर्देश नहीं हो सकते हैं. ऐसी स्थितियां अराजकता पैदा कर सकती हैं. इस मामले को लेकर कोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार से जवाब मांगा है और नोएडा डीएम को अपने आदेश की समीक्षा करने के लिए कहा है. कोर्ट ने कहा कि  हम आदेश पारित कर सकते हैं स्पष्ट कर सकते हैं कि नोएडा का आदेश खराब है और राष्ट्रीय दिशानिर्देशों का पालन किया जाएगा. मामले की अगली सुनवाई बुधवार को होगी. 

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com