NDTV Khabar

Noida News In Hindi


'Noida News in Hindi' - 36 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • उत्तर प्रदेश: प्रसव के दौरान महिला और बच्चे की मौत, अस्पताल के बाहर शव छोड़ डॉक्टर फरार

    उत्तर प्रदेश: प्रसव के दौरान महिला और बच्चे की मौत, अस्पताल के बाहर शव छोड़ डॉक्टर फरार

    थाना फेस- तीन क्षेत्र के मामूरा गांव में रहने वाली एक महिला की सोमवार रात प्रसव के दौरान मौत हो गई. महिला के परिजनों ने एक चिकित्सक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. घटना के बाद से चिकित्सक फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि महिला की मौत के बाद डॉक्टर शव को अस्पताल के बाहर रख कर वहां से चलता बना. 

  • यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, 4 की मौत जबकि कई घायल

    यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, 4 की मौत जबकि कई घायल

    जानकारी के अनुसार आगरा से नोएडा (Agra to Noida) आ रही बस एक ट्रक की चपेट में आने के बाद यह दुर्घटना हुई. इस सड़क हादसे में जहां 4 लोगों की मौत हुई है तो वहीं कई घायल भी बताए जा रहे हैं. पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. इसके अलावा मृतकों के परिजनों को इसकी सूचना दी जा रही है. 

  • 100 नंबर पर फोन करके पीएम मोदी को धमकी देने वाला नोएडा से गिरफ्तार

    100 नंबर पर फोन करके पीएम मोदी को धमकी देने वाला नोएडा से गिरफ्तार

    प्रधानमंत्री को गोलियों से भून देगा. इसके बाद पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई. लखनऊ से इसकी सूचना तुरंत नोएडा पुलिस (Noida Police) को दी गई. नोएडा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को मामूरा गाँव से गिरफ्तार कर लिया, उससे पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है. गिरफ्तारी के वक्त वह शराब के नशे में था. 

  • लोहे की चादर मोड़कर 6 जुवेनाइल हुए थे फरार, 48 घंटों में दबोचे गए

    लोहे की चादर मोड़कर 6 जुवेनाइल हुए थे फरार, 48 घंटों में दबोचे गए

    पुलिस ने बताया कि Covid-19 की वजह से नए बाल अपराधियों को रखने के लिए जुवेनाइल होम में आइसोलेशन वॉर्ड बनाया गया है और हाल ही में इन बाल अपराधियों को वॉर्ड में लाया गया था. नए लाए गए सभी बाल अपराधियों को सावधानी के तहत पहले कुछ दिन इसी वॉर्ड में रखा जाता है. अधिकारियों ने कहा कि एक दरवाजे में लगी लोहे की चादर को मोड़कर ये बाल अपराधी शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात को फरार हो गए थे. 

  • नोएडा के DM का आदेश गलत, देश में लागू SOP के उलट नियम सही नहीं : सुप्रीम कोर्ट

    नोएडा के DM का आदेश गलत, देश में लागू SOP के उलट नियम सही नहीं : सुप्रीम कोर्ट

    सुप्रीम कोर्ट ने नोएडा डीएम के आदेश की आलोचना करते हुए कहा कि राष्ट्रीय दिशानिर्देशों के विपरीत दिशा-निर्देश नहीं हो सकते हैं. ऐसी स्थितियां अराजकता पैदा कर सकती हैं. इस मामले को लेकर कोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार से जवाब मांगा है और नोएडा डीएम को अपने आदेश की समीक्षा करने के लिए कहा है. कोर्ट ने कहा कि  हम आदेश पारित कर सकते हैं स्पष्ट कर सकते हैं कि नोएडा का आदेश खराब है और राष्ट्रीय दिशानिर्देशों का पालन किया जाएगा. मामले की अगली सुनवाई बुधवार को होगी. 

  • 6 कर्मचारियों के COVID-19 पॉज़िटिव निकलने के बाद स्मार्टफोन कंपनी Oppo का कारखाना बंद

    6 कर्मचारियों के COVID-19 पॉज़िटिव निकलने के बाद स्मार्टफोन कंपनी Oppo का कारखाना बंद

    Oppo Noida: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) ने छह कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर दिल्ली के पास स्थित अपने कारखाने को बंद कर दिया है

  • नोएडा: धारा 144 को 17 मई तक बढ़ाया, शादी में 50 और अंतिम संस्कार में 20 से अधिक लोगों की इजाजत नहीं

    नोएडा: धारा 144 को 17 मई तक बढ़ाया, शादी में 50 और अंतिम संस्कार में 20 से अधिक लोगों की इजाजत नहीं

    अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बंद की अवधि में राजनीतिक,सामाजिक और धार्मिक सभा,विरोध प्रदर्शन और खेल आयोजन नोएडा और ग्रेटर नोएडा में प्रतिबंधित रहेंगे. अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (कानून व्यवस्था)आशुतोष द्विवेदी ने कहा, ‘‘कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए केन्द्र सरकार ने बंद 17 मई तक बढ़ा दिया है। गौतमबुद्ध नगर ‘रेड जोन’ में आता है और यहां संक्रमित क्षेत्र भी चिह्नित किए गए हैं। इस दौरान बंद के सारे नियमों का यहां पालन होगा.’’

  • ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर कैब चालक का शव मिला

    ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर कैब चालक का शव मिला

    उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है. डीसीपी ने बताया कि उक्त घटना में शामिल बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही है. इससे पहले उत्तर प्रदेश के ही बलराम पुर जिले में एक व्यक्ति उधार पैसे नहीं चुकाने के चलते गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

  • नोएडा के अस्पताल के कर्मचारी ने मरीज की बहन से की अश्लील हरकत, गिरफ्तार

    नोएडा के अस्पताल के कर्मचारी ने मरीज की बहन से की अश्लील हरकत, गिरफ्तार

    चौहान के अनुसार, युवती का आरोप है कि अस्पताल के संविदा कर्मचारी प्रदीप ने देर रात को उसके साथ अश्लील हरकत की. युवती ने शोर मचाना चाहा तो, आरोपी ने उसका मुंह दबा दिया. इसी बीच पीड़िता की बीमार बहन जाग गई, तथा उसने शोर मचाया.

  • नाबालिग बेटी से बलात्कार के दोषी पिता को उम्रकैद

    नाबालिग बेटी से बलात्कार के दोषी पिता को उम्रकैद

    सिसोदिया के अनुसार, व्यक्ति ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि आरोपी पांच बेटियों का पिता है और अपनी पत्नी पर बेटा पैदा करने के लिए दबाव बना रहा था. बेटा ना होने पर उसने पत्नी को मारपीट कर घर से निकाल दिया और अपनी बेटियों को घर पर रख लिया था. इसी बीच वह अपनी बड़ी बेटी के साथ बलात्कार करता था. पीड़ित किशोरी की छोटी बहन ने यह सब देख लिया तो आरोपी ने उसे पलंग में बंद कर दिया.

  • iPhone खरीदने के लिए 12वीं का स्टूडेंट कुल्हाड़ी से तोड़ रहा था ATM, पुलिस ने देखा और...

    iPhone खरीदने के लिए 12वीं का स्टूडेंट कुल्हाड़ी से तोड़ रहा था ATM, पुलिस ने देखा और...

    कीमती आईफोन खरीदने के लिए 12वीं कक्षा के छात्र ने कथित रूप से एटीएम मशीन तोड़कर धन चुराने का प्रयास किया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

  • DPS नोएडा की प्रिंसिपल समेत 3 लोगों पर हत्या का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया 302 के तहत मुकदमा

    DPS नोएडा की प्रिंसिपल समेत 3 लोगों पर हत्या का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया 302 के तहत मुकदमा

    पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अदालत के आदेश पर बीती रात को सेक्टर 20 थाना पुलिस ने डीपीएस स्कूल की प्रधानाचार्या कामिनी भसीन, सुपरवाइजर प्रेम कुमार और गिरीश जैन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है.

  • नोएडा: एसटीएफ ने गोली मारकर कुख्यात शूटर पकड़ा, एके-47 बरामद

    नोएडा: एसटीएफ ने गोली मारकर कुख्यात शूटर पकड़ा, एके-47 बरामद

    बुधवार को नोएडा के थाना सेक्टर 24, कोतवाली सेक्टर-20 और थाना बिसरख पुलिस के साथ एसटीएफ ने उमेश को घेर लिया. हालांकि पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी उमेश पंडित हथियार छोड़ने को राजी नहीं हुआ. पुलिस को लगा कि मौका मिलते ही वो हाथ में मौजूद एके-47 जैसे स्वचालित घातक हथियार से पुलिस पार्टी को निशाना बना डालेगा, तभी मौका पाकर पुलिस ने पैरों में गोलियां मारकर उसे काबू कर लिया.

  • STF और नोएडा पुलिस की जॉइंट मुठभेड़ में गोली लगाने से 50 हजार का इनामी बदमाश घायल

    STF और नोएडा पुलिस की जॉइंट मुठभेड़ में गोली लगाने से 50 हजार का इनामी बदमाश घायल

    एसपी ने बताया कि मेहरगनी उर्फ मेहरबान सिंह उर्फ बंटी साल 2008 में पुलिस कस्टडी से फरार चल रहा था. उस 2005 में एक बच्चे निर्मम हत्या का आरोप है. एसटीएफ़ को उसके नोएडा में छिपे होने की सूचना मिली थी उसके बाद से एसटीएफ़ की टीम उसे गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही थी.

  • नोएडा: युवती से गैंगरेप करने वाले सभी पांचों आरोपी गिरफ्तार

    नोएडा: युवती से गैंगरेप करने वाले सभी पांचों आरोपी गिरफ्तार

    सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी इन पांच लोगों के अलावा पुलिस ने रवि नाम के शख्स को भी गिरफ्तार किया, जो महिला का दोस्त है. उसने महिला को उस शाम नौकरी ढूंढने में मदद करने की आड़ में पार्क के पास बुलाया था, लेकिन उसका यौन शोषण करने की कोशिश की. पार्क के समीप झुग्गियों में रहने वाले गुड्डू और श्यामू इस दौरान वहां पहुंच गए.

  • उत्तर प्रदेश के नोएडा में सड़क हादसों में दो की मौत, एक घायल

    उत्तर प्रदेश के नोएडा में सड़क हादसों में दो की मौत, एक घायल

    उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर के दो थाना क्षेत्रों में बीते 24 घंटे में हुए दो सड़क हादसों में, दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.  पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र के जीटी रोड पर स्थित आरबी गार्डन के पास रविवार देर रात पैदल सड़क पार कर रहे नरेश (36 वर्ष) को एक अज्ञात वाहन चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए कुचल दिया. एसपी ने बताया कि इस घटना में नरेश की मौके पर ही मौत हो गई. 

  • नोएडा में सवारी का इंतजार कर रहा था OLA ड्राइवर, पीछे से बदमाशों ने अड़ाई बंदूक और...

    नोएडा में सवारी का इंतजार कर रहा था OLA ड्राइवर, पीछे से बदमाशों ने अड़ाई बंदूक और...

    नोएडा के थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में सशस्त्र बदमाश ओला कैब के चालक से मारपीट करके उसकी कार और मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए. घटना की रिपोर्ट दर्ज करके पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • नोएडा में नाबालिग के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

    नोएडा में नाबालिग के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

    नोएडा के एक गांव में  रहने वाली एक 14 वर्षीय किशोरी को बंधक बनाकर दो दिन पूर्व एक व्यक्ति ने उसके साथ रेप किया. किशोरी के परिजनों ने सोमवार की रात को इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.  थाना रबूपुरा के थानाध्यक्ष विनीत चौधरी ने बताया कि एक व्यक्ति ने सोमवार की रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पड़ोस में रहने वाले संजू  ने रविवार को उसकी 14 वर्षीय बेटी को अपने घर में बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की और रेप किया.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com