NDTV Khabar

Odisha Result 2019


'Odisha Result 2019' - 16 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • OTET Result 2019: जारी हुआ ओडिशा शिक्षक पात्रता परीक्षा का रिजल्ट, ये है डायरेक्ट लिंक

    OTET Result 2019: जारी हुआ ओडिशा शिक्षक पात्रता परीक्षा का रिजल्ट, ये है डायरेक्ट लिंक

    OTET Result 2019: ओडिशा शिक्षक पात्रता परीक्षा (OTET) का रिजल्ट जारी कर दिया गया है. उम्मीदवार अपना रिजल्ट (OTET Result 2019 Odisha) बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन, ओडिशा की ऑफिशियल वेबसाइट bseodisha.nic.in पर चेक कर सकते हैं. इस साल 5 अगस्त को ओडिशा माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा ओटेट की परीक्षा (OTET 2019 Exam) आयोजित की गई थी.

  • OTET परीक्षा - ओडिशा माध्यमिक शिक्षा बोर्ड जल्द जारी करेगा नतीजे

    OTET परीक्षा - ओडिशा माध्यमिक शिक्षा बोर्ड जल्द जारी करेगा नतीजे

    ओडिशा माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (Secondary Board of Education Odisha), ओडिशा शिक्षक पात्रता परीक्षा (OTET) के नतीजे जल्द जारी कर सकता है. नतीजे जारी होने पर उम्मीदवार अपना रिजल्ट bseodisha.nic.in पर जाकर चेक कर सकते हैं. बता दें कि इस साल 5 अगस्त को ओडिशा माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा ओटेट की परीक्षा आयोजित की गई थी.

  • ओडिशा के पटकुरा विधानसभा चुनाव में BJD को मिली जीत, BJP उम्मीदवार दूसरे नंबर पर रहा

    ओडिशा के पटकुरा विधानसभा चुनाव में BJD को मिली जीत, BJP उम्मीदवार दूसरे नंबर पर रहा

    भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार बिजॉय मोहापात्रा बीजद की सावित्री अग्रवाल से पीछे हैं, वहीं कांग्रेस उम्मीदवार जयंत कुमार मोहांती तीसरे स्थान पर चल रहे हैं. सूत्रों ने कहा कि चौथे चरण की मतगणना होने तक अग्रवाल 7,431 वोटों से आगे हैं. जहां उन्हें अब तक की गणना में 25,214 वोट मिले हैं, वहीं मोहापात्रा को 17,783 वोट मिले हैं. कांग्रेस उम्मीदवार को सिर्फ 704 वोट मिले हैं.

  • CHSE Odisha Result 2019: जारी हुआ ओडिशा 12वीं आर्ट्स और कॉमर्स रिजल्ट, यहां डायरेक्ट लिंक से देखें

    CHSE Odisha Result 2019: जारी हुआ ओडिशा 12वीं आर्ट्स और कॉमर्स रिजल्ट, यहां डायरेक्ट लिंक से देखें

    काउंसिल ऑफ हायर सेकेंडरी एजुकेशन, ओडिशा (CHSE) ने 12वीं आर्ट्स और कॉमर्स का रिजल्ट (CHSE Odisha +2 Result) जारी कर दिया है. आर्ट्स और कॉमर्स स्ट्रीम का रिजल्ट (CHSE Odisha Result 2019) बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट orissaresults.nic.in पर जारी किया गया है. स्टूडेंट्स आधिकारिक वेबसाइट के साथ ही results.gov.in, indiaresults.com और examresults.net पर जाकर अपना रिजल्ट (Odisha Result Arts) चेक कर सकते हैं. स्टूडेंट्स को अपना रिजल्ट चेक करने के लिए रोल नंबर और रजिस्ट्रेशन नंबर सबमिट करना होगा. आपको बता दें कि आर्ट्स स्ट्रीम की परीक्षा में  2, 35,183 स्टूडेंट्स और कॉमर्स स्ट्रीम की परीक्षा में 27,278 स्टूडेंट्स बैठे थे. परीक्षा का आयोजन 7 मार्च से 30 मार्च तक राज्य के विभिन्न केंद्रों में हुआ था.

  • OJEE JEE Result 2019: ओडिशा जेईई परीक्षा का रिजल्ट जारी, यहां डायरेक्ट लिंक से देखें

    OJEE JEE Result 2019: ओडिशा जेईई परीक्षा का रिजल्ट जारी, यहां डायरेक्ट लिंक से देखें

    ओडिशा ज्‍वाइंट एंट्रेंस एग्जाम 2019 का रिजल्ट (Odisha JEE Result) जारी कर दिया गया है.  OJEE 2019 Result ऑफिशियल वेबसाइट ojee.nic.in पर जाकर चेक किया जा सकता है. उम्मीदवारों को अपना रैंक कार्ड (OJEE Rank Card) डाउनलोड करने के लिए रोल नंबर, जन्म तिथि, वेरिफिकेशन कोड और सिक्योरिटी पिन सबमिट करना होगा. जो उम्मीदवार परीक्षा पास करने में असफल होते हैं या जिन्होंने ओएमआर शीट खाली छोड़ दी थी उन्हें कोई रैंक नहीं दी जाती है. बता दें कि OJEE 2019 ऑफलाइन परीक्षा 18 मई को आयोजित की गई थी, जबकि OJEE 2019 कंप्यूटर-आधारित परीक्षा 08 और 09 जून 2019 को आयोजित की गई थी.

  • Results 2019: मिलिए ओडिशा की इस आदिवासी युवा महिला इंजीनियर से, जो सबसे कम उम्र में सांसद बनी

    Results 2019: मिलिए ओडिशा की इस आदिवासी युवा महिला इंजीनियर से, जो सबसे कम उम्र में सांसद बनी

    Lok Sabha Election 2019 में सबसे ज्यादा महिलाएं संसद पहुंची हैं. इनमें से नौ सांसद अकेले तृणमूल कांग्रेस से हैं, तो सात सांसद बीजू जनता दल (BJD) से हैं. बीजेडी की इन सांसदों में अब तक की सबसे कम उम्र की आदिवासी महिला सांसद चंद्राणी मुर्मू भी शामिल हैं. मुर्मू की उम्र अभी केवल 25 साल है और वह इंजीनियर हैं.

  • मोदी लहर के बावजूद ओडिशा में बीजेपी को कैसे मात दे दी नवीन पटनायक ने..

    मोदी लहर के बावजूद ओडिशा में बीजेपी को कैसे मात दे दी नवीन पटनायक ने..

    Odisha Assembly Elections 2019 : सन 1997 में नवीन पटनायक (Naveen Patnaik) जब राजनीति में आए थे तब उनके पास कोई अनुभव नहीं था. कई लोगों को लग रहा था कि नवीन राजनीति में सफल नहीं होंगे और पिता की विरासत को आगे नहीं बढ़ा पाएंगे, लेकिन नवीन पटनायक ने सबको झूठा साबित किया. 2014 में ,पूरी देश में जब मोदी लहर चल रही थी तब नवीन पटनायक अपने राज्य में बीजेपी को रोकने में कामयाब रहे थे. इस बार ओडिशा में हुए विधानसभा और लोकसभा चुनाव में नवीन की बीजू जनता दल ने शानदार जीत हासिल की है.

  • Odisha Election Results 2019: नरेंद्र मोदी की 'आंधी' के बीच 'धरतीपकड़' साबित हुआ यह दिग्‍गज राजनेता

    Odisha Election Results 2019: नरेंद्र मोदी की 'आंधी' के बीच 'धरतीपकड़' साबित हुआ यह दिग्‍गज राजनेता

    Naveen Patnaik: नवीन पटनायक की छवि चर्चा से दूर रहकर काम करने वाले राजनेता की है. देश के बेहद पिछड़े कहे जाने वाले राज्‍य ओडिशा के 'विकास पुरुष' का तमगा उन्‍हें हासिल है. बीजू पटनायक (Biju Patnaik) के पुत्र नवीन भले ही करीब 20 साल से ओडिशा के सीएम हैं लेकिन अभी भी वे धाराप्रवाह उड़ि‍या नहीं बोल पाते.

  • चुनाव रुझानों पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का आया रिएक्शन, बोलीं- विपक्ष के लिए शोक सभा...

    चुनाव रुझानों पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का आया रिएक्शन, बोलीं- विपक्ष के लिए शोक सभा...

    Election Results 2019: लोकसभा चुनाव में इस बार 542 सीटों पर 8,000 से अधिक प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं. सात चरणों में हुए मतदान में 90.99 करोड़ मतदाताओं में से करीब 67.11 प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया है.

  • Election Results 2019: जरूरत पड़ने पर क्या नवीन पटनायक केंद्र में एनडीए को समर्थन देंगे?

    Election Results 2019: जरूरत पड़ने पर क्या नवीन पटनायक केंद्र में एनडीए को समर्थन देंगे?

    यह 1997 की बात है, ओडिशा के पूर्व मुख्यमंत्री बीजू पटनायक का अचानक हार्ट अटैक की वजह से देहांत हो गया. बीजू पटनायक जनता दल के एक लोकप्रिय नेता थे. बीजू पटनायक की मौत के बाद पार्टी को कौन आगे ले जाएगा, इसे लेकर कई सवाल खड़े किए जा रहे थे. बीजू पटनायक के बेटे नवीन पटनायक की राजनीति में कोई ज्यादा दिलचस्पी नहीं था.नवीन पटनायक की पढ़ाई ओडिशा के बाहर हुई. ओडिशी भाषा बोलने में भी उन्हें काफी दिक्कतें थीं. ऐसे में पार्टी कौन संभालेगा यह बहुत बड़ी सवाल था. अचानक नवीन पटनायक को राजनीति में आने के लिए मनाया गया और नवीन राजनीति में अपना करियर शुरू करने के लिए मान भी गए.

  • Assembly Elections Results 2019 Updates: आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू की पार्टी का पत्ता साफ, ओडिशा में पांचवीं बार सीएम बनेंगे नवीन पटनायक

    Assembly Elections Results 2019 Updates: आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू की पार्टी का पत्ता साफ, ओडिशा में पांचवीं बार सीएम बनेंगे नवीन पटनायक

    Assembly Elections Results 2019: 17वीं लोकसभा के गठन के लिये सात चरणों में 11 अप्रैल से 19 मई तक हुए आम चुनाव (Lok Sabha Elections Results 2019) के साथ ही आंध्र प्रदेश, अरुणाचल प्रदेश, ओडिशा और सिक्किम में विधानसभा चुनाव भी संपन्‍न हुए.

  • Odisha Election Results 2019: जानिए ओडिशा लोकसभा सीटों के चुनाव परिणाम से जुड़ी जरूरी बातें

    Odisha Election Results 2019: जानिए ओडिशा लोकसभा सीटों के चुनाव परिणाम से जुड़ी जरूरी बातें

    ओडिशा (Odisha) में लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में सत्ताधारी बीजू जनता दल (BJD), कांग्रेस (Congress) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच में कड़ा मुकाबला माना जा रहा है.

  • Odisha Election Result 2019 Live Updates: बीजेपी कैंडिडेट जय पांडा ओडिशा के केंद्रपारा लोकसभा सीट से 45,027 वोटों से पीछे

    Odisha Election Result 2019 Live Updates: बीजेपी कैंडिडेट जय पांडा ओडिशा के केंद्रपारा लोकसभा सीट से 45,027 वोटों से पीछे

    Odisha Elections Results 2019: ओडिशा मतों की गिनती के साथ ही यह भी स्थिति भी साफ होती चली जाएगी कि राज्य की 21 लोकसभा सीटों पर कौन बाजी मारता है. ओडिशा में इस बार नवीन पटनायक (Naveen Patnaik) की पार्टी बीजू जनता दल (BJD) और बीजेपी (BJP) में मुख्य रूप से मुकाबला होगा.

  • Odisha Board 10th Result: ओडिशा बोर्ड का 10वीं का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

    Odisha Board 10th Result: ओडिशा बोर्ड का 10वीं का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

    BSE Odisha 10th Result जारी कर दिया गया है. 10वीं का रिजल्ट बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन ओडिशा (BSE Odisha) की आधिकारिक वेबसाइट bseodisha nic.in और orissaresults.nic.in पर जारी किया गया है. स्टूडेंट्स इन वेबसाइट्स पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं.

  • BSE Odisha 10th Result 2019: आज नहीं आएगा 10वीं का रिजल्ट, जानिए डिटेल

    BSE Odisha 10th Result 2019: आज नहीं आएगा 10वीं का रिजल्ट, जानिए डिटेल

    बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन ओडिशा (BSE Odisha) आने वाले दिनों में 10वीं का रिजल्ट (BSE Odisha 10th Result 2019) जारी करेगा. हालांकि बोर्ड आज रिजल्ट (BSE Odisha 10th Result) नहीं जारी करने वाला है. 10वीं की परीक्षा का रिजल्ट (BSE Odisha Matric Result) बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट bseodisha nic.in और orissaresults.nic.in पर जारी किया जाएगा. स्टूडेंट्स इन वेबसाइट्स के अलावा indiaresults.com और examresults.net पर जाकर भी रिजल्ट (BSE Odisha Board Matric Result) चेक कर पाएंगे.

  • Odisha Exit Poll Results 2019: बीजू जनता दल की बीजेपी से कांटे की टक्कर, कांग्रेस हुआ फिसड्डी

    Odisha Exit Poll Results 2019: बीजू जनता दल की बीजेपी से कांटे की टक्कर, कांग्रेस हुआ फिसड्डी

    यहां पर बीजेपी पर राज्य की स्थानीय पार्टी बीजू जनता दल (बीजेडी) को कड़ा मुकाबला दे सकती है. नतीजों के ऐलान से पहले एग्जिट पोल ने चुनाव की दिलचस्पी को और बढ़ा दिया है. विभिन्न चैनलों के एग्जिट पोल्स में बीजेपी को बहुमत मिलने का अनुमान जताया गया है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com