NDTV Khabar

Omar Rashid


'Omar Rashid' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • CAA Protest: लखनऊ में BJP दफ्तर के पास होटल में बैठे पत्रकार को पुलिस ने हिरासत में लिया, CMO के दखल के बाद किया रिहा

    CAA Protest: लखनऊ में BJP दफ्तर के पास होटल में बैठे पत्रकार को पुलिस ने हिरासत में लिया, CMO के दखल के बाद किया रिहा

    उमर राशिद ने बताया कि उन्‍होंने पुलिसकर्मियों से कहा कि वह पत्रकार हैं और उन्‍होंने अपना आईडी कार्ड भी दिखाया. उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मियों ने उनका फोन छीन लिया और बदसलूकी की. राशिद ने कहा कि बाद में उन्हें हजरतगंज कोतवाली ले जाकर एक कमरे में बंद कर दिया गया और उनके साथ लाए गए उनके दोस्‍त रॉबिन वर्मा के साथ कथित तौर पर मारपीट की गई.

  • कब मिलेगी ख़ौफ़ से आज़ादी?

    कब मिलेगी ख़ौफ़ से आज़ादी?

    15 अगस्त के आस-पास दिल्ली अपनी सुरक्षा को लेकर सतर्क हो ही जाती है, इसके बाद भी संसद के बिल्कुल करीब कंस्टीट्यूशन क्लब के बाहर उमर ख़ालिद पर गोली चलाने की कोशिश होती है. सुरक्षा के लिहाज़ से इस हाई अलर्ट ज़ोन में कोई पिस्टल लेकर आने की हिम्मत कैसे कर गया और फरार भी हो गया. उमर ख़ालिद कंस्टीट्यूशन क्लब के बाहर चाय की दुकान से पेप्सी पीकर लौट रहे थे कि पीछे से हमला होता है. उन्हें मुक्का मार कर गिरा दिया, लेकिन उमर ने उसका हाथ पकड़ लिया जिसके हाथ में पिस्तौल थी. ढाई बजे से वहां 'ख़ौफ़ से आज़ादी' नाम का कार्यक्रम होने वाला था, उसी के लिए उमर ख़ालिद समय से पहले पहुंच कर चाय पी रहे थे. तभी वहां कोई शख्स आया जो सफेद शर्ट में था और उमर ख़ालिद को धक्का देने लगा.

  • हमले के बाद JNU छात्र उमर खालिद ने कहा, सरकार के खिलाफ बोलने वालों को डराया-धमकाया जा रहा, 'देश में खौफ का माहौल'

    हमले के बाद JNU छात्र उमर खालिद ने कहा, सरकार के खिलाफ बोलने वालों को डराया-धमकाया जा रहा, 'देश में खौफ का माहौल'

    दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब के ठीक बाहर JNU के छात्र उमर खालिद पर फायरिंग की गई है. हालांकि इस हमले में उमर खालिद को गोली नहीं लगी है. घटनास्थल से पिस्तौल भी बरामद की गई है. बताया जा रहा है कि हमलावार के हाथ से पिस्तौल गिर गई थी और वह फरार हो गया. अपने उपर हुए हमले के बाद उमर खालिद ने कहा कि 'देश में खौफ का माहौल है और सरकार के खिलाफ बोलने वाले हर व्यक्ति को डराया-धमकाया जा रहा है.' खालिद ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा कि मैं पुलिस सुरक्षा की मांग करूंगा. खालिद 'यूनाइटेड अगेंस्ट हेट' संगठन के 'खौफ से आजादी' नामक एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. 

  • दिल्ली के रामजस कॉलेज के बाहर एबीवीपी समर्थक छात्रों का प्रदर्शन, पुलिस से झड़प

    दिल्ली के रामजस कॉलेज के बाहर एबीवीपी समर्थक छात्रों का प्रदर्शन, पुलिस से झड़प

    दिल्ली के रामजस कॉलेज के बाहर एबीवीपी समर्थक छात्रों ने प्रदर्शन किया है. बताया जा रहा है कि इन छात्रों के प्रदर्शन के चलते पुलिस को बुलाया गया था जिससे इन छात्रों की झड़प हो गई है. उल्लेखनीय है कि आइसा छात्र संगठन के समर्थकों ने आज 22 मार्च को एक बजे मार्च निकालने की योजना बनाई थी. विवाद के बाद उन्होंने अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया था. लेकिन एबीवीपी समर्थकों में आशंका थी कि वह ऐसा करेंगे और वे इकट्ठा हो गए. नारेबाजी हुई और इन छात्रों ने कथित तौर पर तोड़फोड़ की.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com