NDTV Khabar

Parakram Parva


'Parakram Parva' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • LIVE: सर्जिकल स्ट्राइक के 2 साल पर पराक्रम पर्व मना रही सरकार, PM मोदी ने जोधपुर पराक्रम पर्व प्रदर्शनी का उद्घाटन किया

    LIVE: सर्जिकल स्ट्राइक के 2 साल पर पराक्रम पर्व मना रही सरकार, PM मोदी ने जोधपुर पराक्रम पर्व प्रदर्शनी का उद्घाटन किया

    पाकिस्तान के आतंकवादी प्रशिक्षण केंद्रों पर सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने पर देश भर में मोदी सरकार पराक्रम पर्व मना रही है. सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने के मौक़े पर आज देश भर में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. सरकार ने इसे पराक्रम पर्व का नाम दिया है. पीएम नरेंद्र मोदी आज जोधपुर में इस मौक़े पर आयोजित होने वाली प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे. जोधपुर में ही पीएम तीनों सेनाओं के संयुक्त कमांडर्स क़ॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे. इसके अलावा, दिल्ली में इंडिया गेट पर भी एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इसमें भारतीय सेना के पराक्रम, शौर्य को दिखाया जाएगा. इंडिया गेट के साथ ही देश के 51 शहरों में 53 जगहों पर सेना और स्पेशल फोर्स की ताकत के बारे में बताया जाएगा. रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन इंडिया गेट पर कार्यक्रम में शामिल होंगी और बच्चों से मिलेंगी.

  • सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने पर सेना मनाएगी पराक्रम पर्व

    सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने पर सेना मनाएगी पराक्रम पर्व

    सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल होने पर 28 से 30 सितंबर तक सेना पराक्रम पर्व मनाएगी. मुख्य समारोह दिल्ली के इंडिया गेट लॉन में होगा जिसका उद्घाटन रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण करेंगी.

  • सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने पर देश भर में पराक्रम पर्व मनाएगी मोदी सरकार

    सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने पर देश भर में पराक्रम पर्व मनाएगी मोदी सरकार

    पाकिस्तान के आतंकवादी प्रशिक्षण केंद्रों पर सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने पर देश भर में मोदी सरकार पराक्रम पर्व मनाएगी. मुख्य कार्यक्रम 28 सितंबर तो दिल्ली के इंडिया गेट पर होगा. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे. सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो दिखाने की भी योजना है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com