NDTV Khabar

Partha Chatterjee


'Partha Chatterjee' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • कोरोना इफेक्ट: स्कूल खुलने पर इस राज्य में ऐसे चलेंगी क्लासेस, मंत्री ने दी जानकारी

    कोरोना इफेक्ट: स्कूल खुलने पर इस राज्य में ऐसे चलेंगी क्लासेस, मंत्री ने दी जानकारी

    कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी के चलते लंबे समय से देशभर के सभी स्कूल बंद हैं. अब कुछ राज्यों में स्कूलों को खोले जाने पर विचार किया जा रहा है. लेकिन अब स्टूडेंट्स को स्कूलों में नए नियमों का पालन करना होगा. खबरों की मानें तो पश्चिम बंगाल में स्कूल खुलने पर सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का सख्ती से पालन किया जाएगा और इसके तहत स्टूडेंट्स को अल्टरनेट दिनों में क्लासेस अटेंड करनी होंगी. शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि स्कूलों के खोले जाने पर "अल्टरनेट मॉडल" का पालन किया जाएगा और विभाग यह सुनिश्चित करेगा कि क्लासेस में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन किया जा रहा है. 

  • Coronavirus: इस राज्य में 30 जून तक बंद रहेंगे सभी स्कूल, जानिए डिटेल

    Coronavirus: इस राज्य में 30 जून तक बंद रहेंगे सभी स्कूल, जानिए डिटेल

    देश में हर गुजरते दिन के साथ कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है. कोरोनावायरस के चलते स्टूडेंट्स की पढ़ाई का भी काफी नुकसान हो रहा है. कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए सभी शैक्षणिक संस्थान मार्च के महीने में ही बंद कर दिए थे. स्टूडेंट्स अपने स्कूल और कॉलेज खुलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अभी पश्चिम बंगाल के स्टूडेंट्स को थोड़ा इंतजार करना होगा. दरअसल, बुधवार को पश्चिम बंगाल सरकार ने राज्य के सभी स्कूलों को 30 जून तक बंद रखने के आदेश दिए हैं. यानी पश्चिम बंगाल के सभी स्कूल 30 जून तक बंद रहेंगे.

  • बंगाल में भाजपा नेता का विवादित बयान, कहा - ‘रथ यात्रा’ रोकने वाले कुचले जाएंगे

    बंगाल में भाजपा नेता का विवादित बयान, कहा - ‘रथ यात्रा’ रोकने वाले कुचले जाएंगे

    भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पश्चिम बंगाल इकाई की एक वरिष्ठ महिला नेता ने शनिवार को कहा कि वे लोग जो राज्य में पार्टी की निर्धारित ‘रथ यात्रा‘ को रोकने की कोशिश कर रहे हैं, वे ‘रथ के पहियों के नीचे कुचल जाएंगे.’

  • पश्चिम बंगाल: एडमिशन के नाम पर वसूली रोकने के लिए बड़ा कदम, अब बैंक के जरिए भरी जाएगी कॉलेज की फीस

    पश्चिम बंगाल: एडमिशन के नाम पर वसूली रोकने के लिए बड़ा कदम, अब बैंक के जरिए भरी जाएगी कॉलेज की फीस

    पश्चिम बंगाल में स्टूडेंट्स से एडमिशन के लिए वसूली की शिकायतों के बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि अगले साल एडमिशन के लिए बैंक के जरिए ही फीस का भुगतान करना होगा.

  • अतिवादी रूपकों में खोये यथार्थवादी और गंभीर सवाल

    अतिवादी रूपकों में खोये यथार्थवादी और गंभीर सवाल

    मंगलवार को टीवी पर दो तस्वीरें दिखाई दीं. इनमें पूछे जाते सवाल एक बार फिर कश्मीर को चर्चा के केंद्र में लाते हैं... पहली तस्वीर पत्रकारों से घिरे समाजविज्ञानी पार्थ चटर्जी की थी.

  • 'बाल पकड़कर ममता बनर्जी को बाहर निकाल देते' : दिलीप घोष की टिप्पणी पर TMC का कड़ा रुख़

    'बाल पकड़कर ममता बनर्जी को बाहर निकाल देते' : दिलीप घोष की टिप्पणी पर TMC का कड़ा रुख़

    तृणमूल कांग्रेस ने बंगाल में बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष की उस टिप्पणी को अभद्र और गुंडागर्दी वाला बताया है जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नोटबंदी के खिलाफ प्रदर्शन को गलत बताया था.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com