NDTV Khabar

Patna Violence


'Patna Violence' - 7 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • आखिर बिहार में कांग्रेस पार्टी को क्यों नहीं चाहिए अल्पेश ठाकोर

    आखिर बिहार में कांग्रेस पार्टी को क्यों नहीं चाहिए अल्पेश ठाकोर

    बिहार कांग्रेस ने अपने सह प्रभारी और गुजरात से विधायक अल्पेश ठाकोर से किनारा करने का निर्णय लिया है. इसलिए उन्हें पार्टी के किसी कार्यक्रम में नहीं बुलाया जायेगा. बताया जा रहा है कि यह निर्णय गुजरात में उतर भारतीयों पर हमले की लगातार हो रही घटनाओं और वहां से हजारों संख्या में बिहारियों के पलायन के मद्देनजर लिया गया है. बिहारियों के गुजरात से पलायन की घटना के बाद अल्पेश के ख़िलाफ़ बिहार में जो माहौल दिख रहा है, उसी को देखते हुए बिहार कांग्रेस ने यह फैसला किया है. 

  • नीतीश की बिहार पुलिस पर भाजपा के आरोप, सांप्रदायिक हिंसा में बहुसंख्यकों के साथ पक्षपात हुआ

    नीतीश की बिहार पुलिस पर भाजपा के आरोप,  सांप्रदायिक हिंसा में बहुसंख्यकों के साथ पक्षपात हुआ

    बिहार में सत्तारूढ़ गठबंधन की प्रमुख सहयोगी पार्टी भाजपा ने प्रशासन पर विभिन्न जिलों में हाल में सांप्रदायिक हिंसा के बाद बहुसंख्यक समुदाय के लोगों के खिलाफ पक्षपातपूर्ण तरीके से कार्रवाई करने का आरोप लगाया है. भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष देवेश कुमार , राज्य विधानसभा में मुख्य सचेतक अरुण कुमार सिन्हा , विधायक संजीव चौरसिया और मीडिया प्रभारी पंकज सिंह के शिष्टमंडल ने शुक्रवार को पुलिस महानिदेशक के . एस . द्विवेदी को दिए गए एक ज्ञापन में यह आरोप लगाया.

  • भागलपुर हिंसा मामला: अरिजीत शाश्वत ने FIR खारिज करने के लिए खटखटाया HC का दरवाजा, आज होगी सुनवाई

    भागलपुर हिंसा मामला: अरिजीत शाश्वत ने FIR खारिज करने के लिए खटखटाया HC का दरवाजा, आज होगी सुनवाई

    अरिजीत को गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में पेश किया गया था जहां से उसे 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

  • दरभंगा हत्या मामले पर कीर्ति आजाद ने अमित शाह पर बोला हमला, BJP को दी यह नसीहत

    दरभंगा हत्या मामले पर कीर्ति आजाद ने अमित शाह पर बोला हमला, BJP को दी यह नसीहत

    बिहार के दरभंगा में भूमि विवाद की वजह से बीजेपी नेता के पिता की हत्या को लेकर सांसद और बीजेपी से निलंबित नेता कीर्ति आजाद ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है. दरभंगा मामले के ध्रुवीकरण को लेकर बीजेपी को कीर्ती आजाद ने नसीहत दी है और कहा है कि मां सीता की धरती पर ऐसे काम न करें. उन्होंने ट्वीट के जरिये बीजेपी चीफ अमित शाह पर भी करार हमला बोला है.

  • दरभंगा में 'मोदी चौक' की वजह से नहीं हुई BJP नेता के पिता की हत्या, ये है असली वजह

    दरभंगा में 'मोदी चौक' की वजह से नहीं हुई BJP नेता के पिता की हत्या, ये है असली वजह

    बिहार के दरभंगा में शुक्रवार को हुई बीजेपी नेता के पिता की हत्या के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है. पहले खबर थी कि बीजेपी नेता के पिता की हत्या मोदी चौक नाम रखने की वजह से हुई है, मगर अब इस बात का खंडन दरभंगा पुलिस अधीधक के बयान से हो गया है. दरभंगा पुलिस ने इस मामले की सच्चाई बताते हुए कहा है कि यह मामला भूमि-विवाद का है. बता दें कि कल खबर ये चली थी कि मोदी चौक नाम रखने की वजह से ही कुछ लोगों ने बीजेपी नेता कमलदेव उर्फ भोला यादव के पिता रामचंद्र यादव की तलवार से हत्या कर दी गई थी. बता दें कि मृतक रामचंद्र के बेटे और भोला यादव के भाई तेज नारायण यादव पंचायत स्तर के नेता हैं. 

  • दरभंगा में 'मोदी चौक' नाम रखने से BJP नेता के पिता की हत्या को सुशील मोदी ने 'झूठा' बताया

    दरभंगा में 'मोदी चौक' नाम रखने से BJP नेता के पिता की हत्या को सुशील मोदी ने 'झूठा' बताया

    बिहार के दरभंगा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर चौक का नाम रखने पर भाजपा नेता की जान से मारने की खबर शुक्रवार से ही मीडिया और सोशल मीडिया में छाई हुई है. खबर में ये बताया गया है कि भाजपा नेताओं को कुछ लोगों ने बस इसलिए जान से मार दिया क्योंकि उसने एक चौक का नाम 'मोदी चौक' रख दिया. मगर खबर को जिस एंगल से पहले दिखाया गया, उसकी सच्चाई दरअसल कुछ और है और इस सच्चाई की पुष्टी खुद बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने की है.

  • पंचकूला के बाद पटना में उग्र हुई भीड़, अवैध कब्जा हटाने पहुंची टीम पर पथराव, पुलिस की गाड़ियां फूंकी

    पंचकूला के बाद पटना में उग्र हुई भीड़, अवैध कब्जा हटाने पहुंची टीम पर पथराव, पुलिस की गाड़ियां फूंकी

    पटना में आज जमकर हंगामा हुआ है. दरअसल, पुलिस राजीव नगर इलाके में आवास बोर्ड की जमीन से कब्जा हटाने गई थी. यहां लोग गैरकानूनी तरीके से रह रहे थे. लोगों ने कब्जा हटाने गई टीम पर हमला कर दिया.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com