NDTV Khabar

Potholes


'Potholes' - 14 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मुंबई : हर साल करोड़ों का खर्चा फिर भी सड़कों पर गड्ढे ही गड्ढे, BMC-पीडब्ल्यूडी ने एक-दूसरे पर फोड़ा ठीकरा

    मुंबई : हर साल करोड़ों का खर्चा फिर भी सड़कों पर गड्ढे ही गड्ढे, BMC-पीडब्ल्यूडी ने एक-दूसरे पर फोड़ा ठीकरा

    पॉटहोल दादा के नाम से पहचाने जाने वाले दादासाहेब बिल्होरे ने 16 साल के अपने बेटे को गड्ढों के वजह से हुए एक्सीडेंट में खो दिया. तबसे वो खुद इस तरह के गड्ढों को भरने का काम कर रहे हैं. केवल वो ही नहीं और भी लोगों ने अपनों को गड्ढों के वजह से खोया है. 

  • मुंबई: अगर गड्ढे को 24 घंटों में नहीं भरा गया तो बीएमसी देगी इनाम, लेकिन यह होगी शर्त

    मुंबई: अगर गड्ढे को 24 घंटों में नहीं भरा गया तो बीएमसी देगी इनाम, लेकिन यह होगी शर्त

    उन्होंने कहा, ‘शहर में सड़कों की हालत सुधारने के लिए BMC शिकायतकर्ता को ऐसी स्थिति में नकद पुरस्कार देने की योजना बना रही है. अगर उनकी शिकायत पर किसी गड्ढे को कर्मियों द्वारा 24 घंटे के भीतर नहीं भरा जाता. सड़कों की मरम्मत BMC की जिम्मेदारी है.’

  • Viral 'मूनवॉक' के बाद बेंगलुरु में अधिकारियों ने भरे सड़कों के गड्ढे, वायरल हुआ VIDEO

    Viral 'मूनवॉक' के बाद बेंगलुरु में अधिकारियों ने भरे सड़कों के गड्ढे, वायरल हुआ VIDEO

    कुछ दिन पहले एक शख्स को बेंगलुरु की सड़क पर अंतरिक्ष यात्री की वेशभूषा में चलता देखा गया था. उनका ये वीडियो काफी वायरल हुआ. जिसके बाद अधिकारियों ने गड्ढों को भर दिया है.

  • देश में आतंकी हमलों से भी ज्यादा सड़क के गड्ढों की वजह से मारे जाते हैं लोग: SC 

    देश में आतंकी हमलों से भी ज्यादा सड़क के गड्ढों की वजह से मारे जाते हैं लोग: SC 

    देश भर में सड़क पर गड्ढों की वजह से होने वाली मौतों की संख्या में साल दर साल इजाफा हो रहा है. कुछ समय पहले ही मुंबई से सटे कल्याण में इस वजह से कई लोगों को अपनी जान गवांनी पड़ी. मुंबई में भी एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला.

  • LIVE : भारी बारिश से आज भी थमी मुंबई की रफ्तार, कई ट्रेनें रद्द, रेलवे ट्रैक पर पानी ही पानी

    LIVE : भारी बारिश से आज भी थमी मुंबई की रफ्तार, कई ट्रेनें रद्द, रेलवे ट्रैक पर पानी ही पानी

    बीते कुछ दिनों से जारी मुंबई में भारी बारिश की वजह से मायानगरी की रफ्तार थम सी गई है. मूसलाधार बारिश की वजह से मुंबईवासियों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. मुंबई और उसके आस-पास के क्षेत्रों में मूसलाधार बारिश की वजह से सड़कों, रेलवे की पटरियों पर पानी भर गया है और अब रेलवे यातायात भी प्रभावित हो रहा है. बताया जा रहा है कि भारी रविवार और सोमवार की भारी बारिश की वजह से करीब 90 ट्रेनों का परिचालन रद्द करना पड़ा, वहीं, अभी भी कुछ ट्रेन करीब 10 से 15 मिनट की देरी से चल रहे हैं. बारिश से जगह-जगह पानी इतना भर गया है कि सड़कों पर निकलना भी लोगों के लिए मुश्किल हो गया है.

  • भारी बारिश से मुंबई में जीवन अस्तव्यस्त, करीब 90 ट्रेनें रद्द

    भारी बारिश से मुंबई में जीवन अस्तव्यस्त, करीब 90 ट्रेनें रद्द

    महाराष्ट्र के कई इलाकों में बीते कई दिनों से भीषण बारिश से जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है. मुंबई और आसपास के इलाकों में मूसलाधार बारिश होने के कारण आज कई जगहों पर जल-जमाव हो गया और कुछ मार्गों पर रेल पटरियां पानी में डूब गईं. सड़कों पर पानी का आलम इस कदर है कि लोगों को पैदल चलना तक मुहाल हो गया है. रविवार की सुबह सड़क पर जलजमाव की वजह से बाइक से महिला के गिरने से मौत हो गई. वहीं, सोमवार को मुंबई के ठाणे में भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गये हैं. हालांकि, बताया जा रहा है कि बारिश अभी भी जारी रहेगी. मुंबई यातायात पुलिस के मुताबिक, एहतियाती उपाय के तहत घाटकोपर इलाके में एक रोड ओवर-ब्रिज को यातायात गतिविधि के लिए बंद कर दिया गया है. ऐसा इसके एक खंभे में दरार देखे जाने के बाद किया गया. मध्य रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि घाटकोपर पुल के नीचे से लंबी दूरी की और स्थानीय ट्रेनें गुजरती हैं और पिछले सप्ताह अंधेरी में पुल गिरने जैसी एक घटना से बचने के लिए इसे बंद करने का निर्णय लिया गया. बारिश के कारण परेल, धारावी , माटुंगा और मुंबई में किंग सर्किल और दिवा, डोम्बिवली, कल्याण और अंबरनाथ सहित पड़ोस के ठाणे जिले के शहरों में बाढ़ जैसी स्थिति है. 

  • मुंबई में बारिश से पहले गड्ढे तक नहीं भर पाया प्रशासन, कल्याण में बाइक सवार महिला की चली गई जान

    मुंबई में बारिश से पहले गड्ढे तक नहीं भर पाया प्रशासन, कल्याण में बाइक सवार महिला की चली गई जान

    मुंबई में लगातार हो रही भारी बारिश से शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला. महाराष्ट्र के ठाणे में भारी बारिश से सड़कों पर बाढ़ जैसे हालात उत्पन्न हो गये हैं. ठाणे में बारिश के बीच बाइक पर सवार एक महिला अचानकर गिर गई और वह बस के नीचे आ गई, जिससे कुचल कर उसकी मौत हो गई. यह पूरी घटना पास की दूकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बता दें कि बीते तीन-चार दिनों से महाराष्ट्र के कई इलाकों में मूसलाधार बारिश हो रही है और इससे जीवन अस्त व्यस्त हो गया है. 

  • मध्यप्रदेश में शिक्षकों को मिली नई जिम्मेदारी, शौचालयों के गड्ढों की खुदाई की निगरानी करेंगे

    मध्यप्रदेश में शिक्षकों को मिली नई जिम्मेदारी, शौचालयों के गड्ढों की खुदाई की निगरानी करेंगे

    मध्यप्रदेश में शिक्षकों से उन कामों को करने के लिए कहा जा रहा है जिनका शिक्षण कार्य से संबंध नहीं है. राज्य के टीकमगढ़ जिले में शिक्षकों को शौचालयों के गड्ढों की खुदाई के कार्यों में समन्वय स्थापित कर उस पर नजर रखने की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

  • मुंबई : महिला बाइकर जागृति होगले गड्डे से तो बच गईं लेकिन ट्रक ने रौंद डाला... ऐसे हुआ यह हादसा

    मुंबई : महिला बाइकर जागृति होगले गड्डे से तो बच गईं लेकिन ट्रक ने रौंद डाला... ऐसे हुआ यह हादसा

    मुंबई में हाई-वे पर बाइक दौड़ाती एक महिला बाइकर की मौत उस समय हो गई जब सड़के पर बने गड्डे से बचने के लिए उन्होंने टर्न लिया और वह यकायक एक ट्रक के सामने आ गईं.

  • मुंबई और आसपास के इलाकों में जानलेवा होते जा रहे सड़क के गड्ढे

    मुंबई और आसपास के इलाकों में जानलेवा होते जा रहे सड़क के गड्ढे

    मुंबई और आसपास के इलाकों में सड़कों पर गड्ढे जानलेवा होते जा रहे हैं. कल्याण में भिवंडी रोड के नजदीक बैंक मैनेजर विजय केंद्रे की मोटरसाइकिल गड्ढे की वजह से गिर गई तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें रौंद दिया.

  • बेंगलुरु की व्यस्त सड़क पर दिखा ऐसा नजारा, 'खूबसूरत परी' ने लिया मेंढक का चुंबन

    बेंगलुरु की व्यस्त सड़क पर दिखा ऐसा नजारा, 'खूबसूरत परी' ने लिया मेंढक का चुंबन

    परी की श भूवेषा में एक सुंदर महिला सड़क के बीच बने गड्ढे में एक मेंढक का चुम्बन ले रहीं थी। सड़क के दोनों तरफ बड़े गड्ढे हैं इसलिए गाड़ियों की रफ़्तार काफी धीमी थी। लेकिन परी की कहानियों वाले इस दृश्य को देखने की जिज्ञासा की वजह से ट्रैफिक कुछ क्षणों के लिए थम गया।

  • मुंबई में सड़क के गड्ढों पर जारी है राजनीति, मुंबईकर को राहत नहीं

    मुंबई में सड़क के गड्ढों पर जारी है राजनीति, मुंबईकर को राहत नहीं

    मुंबई की सड़कें सियासी हो गई हैं, इन गड्ढों पर शहर में जमकर सियासत हो रही है। वहीं आम जनता को ट्रैफिक की टीस से रोज रूबरू होना पड़ रहा है। मेयर अब सड़कों पर उतरी हैं, चूंकि अगले साल बीएमसी चुनाव हैं लेकिन मुंबईकर को मुश्किलों से निजात मिलने का भरोसा नहीं है।

  • मुंबईकरों का आरोप, 'सड़कों के गड्ढों' का घोटाला छिपाने के लिए BMC ने बंद किया वेब पोर्टल...

    मुंबईकरों का आरोप, 'सड़कों के गड्ढों' का घोटाला छिपाने के लिए BMC ने बंद किया वेब पोर्टल...

    बरसात आते ही मुंबई में 'गड्ढों में सड़कें' या 'सड़कों में गड्ढों' का फर्क मुश्किल हो जाता है। कुछ सालों पहले गड्ढों की शिकायत के लिए बीएमसी ने एक वेब पोर्टल शुरू किया था, जिसका संचालन एक स्वतंत्र एजेंसी का पास था, लेकिन इस साल बिना वजह उसे बंद कर दिया गया।

  • सड़क के गड्ढ़ों से निजात पाने के लिए बनी बीएमसी की मोबाइल ऐप से भी शिकायतें

    सड़क के गड्ढ़ों से निजात पाने के लिए बनी बीएमसी की मोबाइल ऐप से भी शिकायतें

    मुंबई में पिछले हफ्ते सड़क के गड्ढ़ों से निजात पाने के लिए बीएमसी ने पोटहोल्स ट्रैकिंग ऍप्लिकेशन नाम का एक मोबाइल एप्लीकेशन बनाया।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com