NDTV Khabar

Pratap Singh Khachariyawas


'Pratap Singh Khachariyawas' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • पिता को नोटिस मिलने के बाद राजस्थान परिवहन मंत्री प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर पहुंचे

    पिता को नोटिस मिलने के बाद राजस्थान परिवहन मंत्री प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर पहुंचे

    राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास बुधवार को जयपुर में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के कार्यालय पहुंचे क्योंकि निदेशालय ने उनके पिता को नोटिस दिया था. खाचरियावास ने कहा कि प्रर्वतन निदेशालय की ओर से उनके पिता को नोटिस मिला है इसलिये वे निदेशालय कार्यालय जा रहे हैं. उन्होंने भाजपा सरकार पर संस्थानों का दुरुपयोग करने का भी आरोप लगाया.

  • राजस्थान: 'आगे तो अब पाकिस्तान है' पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- षड्यंत्र की हार होगी..

    राजस्थान: 'आगे तो अब पाकिस्तान है' पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- षड्यंत्र की हार होगी..

    Rajasthan Crisis: राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) ने 'आगे तो अब पाकिस्तान है' वाली टिप्पणी के लिए शनिवार को बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां (Satish Punia) पर निशाना साधा और कहा कि राजस्थान में "षड्यंत्र की हार होगी". पूनियां ने कांग्रेस विधायकों को जयपुर से जैसलमेर ले जाने पर टिप्पणी करते हुए शुक्रवार को ट्वीट किया था, "कांग्रेस को टूटने से बचाने के लिए विधायकों को जैसलमेर ले गए. कहां तक भागेगी सरकार? आगे तो अब पाकिस्तान ही है."

  • राजस्थान : 'नो व्हीकल डे' पर परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास साइकिल से पहुंचे दफ्तर

    राजस्थान : 'नो व्हीकल डे' पर परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास साइकिल से पहुंचे दफ्तर

    राजस्थान (Rajasthan) के परिवहन मंत्री (Transport Minister) प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) बुधवार को ''नो व्हीकल डे'' के अवसर पर साईकिल चलाकर अपने कार्यालय पहुंचे. मंत्री ने विभाग के सभी कर्मचारियों को पैदल, साइकिल या सार्वजनिक परिवहन से कार्यालय पहुंचने के निर्देश दिये थे. इसमें उन कर्मचारियों को छूट दी गई थी जो दिव्यांग हैं. खाचरियावास ने बताया कि इस पहल का उद्देश्य प्रदूषण रोकने के लिये जागरुकता पैदा करना है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com