NDTV Khabar

RJD Leader Shivanand Tiwari


'RJD Leader Shivanand Tiwari' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • कर्नाटक में कर्जमाफी पर PM के बयान को RJD नेता शिवानंद ने बताया फर्जी, कहा- इतना झूठा कोई और हुआ होगा?

    कर्नाटक में कर्जमाफी पर PM के बयान को RJD नेता शिवानंद ने बताया फर्जी, कहा- इतना झूठा कोई और हुआ होगा?

    पीएम मोदी के इस दावे को लेकर राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता और उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने उन पर निशाना साधा है. उन्होंने एक न्यूज रिपोर्ट का लिंक शेयर करते हुए उन्होंने टि्वटर पर पीएम मोदी को झूठा बताया है. उन्होंने ट्वीट किया है, 'इतना झूठ बोलने वाला कोई दूसरा पैदा हुआ होगा?' दरअसल, शिवानंद तिवारी ने यह बयान एक फैक्ट चेकिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के आधार पर आया है, जिसमें कहा गया है कि पीएम मोदी का यह दावा गलत है.

  • कबीर, गुरु नानक और गोरखनाथ संबंधी बयान पर पीएम मोदी पर बरसे राजद नेता, कहा- फैक्ट चेक करें

    कबीर, गुरु नानक और गोरखनाथ संबंधी बयान पर पीएम मोदी पर बरसे राजद नेता, कहा- फैक्ट चेक करें

    बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव  की पार्टी राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कबीर, गुरु नानक और गोरखनाथ के एक साथ बैठ कर चर्चा करने संबंधी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की टिप्पणी को लेकर उनकी आलोचना की और जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि ये तीनों समकालीन नहीं थे. बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने संत कबीर की याद में आयोजित एक कार्यक्रम में कथित रूप से यह टिप्पणी की थी.

  • शिवानंद तिवारी ने नीतीश कुमार को प्रेस की आजादी की याद दिलाई

    शिवानंद तिवारी ने नीतीश कुमार को प्रेस की आजादी की याद दिलाई

    बिहार में पत्रकारों के लिखने की आज़ादी पर राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने सवाल उठाए हैं . उन्होंने इसके लिए अब अपने राजनीतिक विरोधी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर रखा है.

  • शिवानंद तिवारी की जुबानी : कहानी ऐसे विधायक की, जिन्होंने चुनाव में जिसे हराया, उसी के घर अतिथि बनकर रहे

    शिवानंद तिवारी की जुबानी : कहानी ऐसे विधायक की, जिन्होंने चुनाव में जिसे हराया, उसी के घर अतिथि बनकर रहे

    सियासत में नेताओं के अनेक किस्से होते हैं. कुछ मीठे तो कुछ कड़वे. कहा जाता है कि राजनीति में कोई भी न स्थाई दोस्त होता है और न दुश्मन. परिस्थितियां ही राजनीति में सारे रिश्ते तय करती हैं. दरअसल, बिहार के दिग्गज नेता और राजद उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने जिस शख्स का संस्मरण अपने फेसबुक वॉल पर लिखा है, वो राजनीति के उच्च आदर्श को बयां करती है. कभी जदयू के नेता रहे शिवानंद तिवारी ने पूर्व विधायक तुलसी दास मेहता के बारे में कुछ लिखा है, जो पढ़ने योग्य है. बता दें कि तुलसी दास समस्तीपुर के उजियारपुर से वर्तमान राजद विधायक आलोक मेहता के पिता हैं.  

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com