NDTV Khabar

RSS Bengaluru


'RSS Bengaluru' - 9 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • राज्यसभा चुनाव : उम्मीदवारों के चयन में CM से ज्यादा संघ हावी, येदियुरप्पा की नहीं चली!

    राज्यसभा चुनाव : उम्मीदवारों के चयन में CM से ज्यादा संघ हावी, येदियुरप्पा की नहीं चली!

    कर्नाटक में येदियुरप्पा ने भले ही अपनी जिद पर सरकार बनाई और फिर अपने बूते पर विधायकों को जीतकर जादूई आंकड़े से काफी आगे निकल गए, लेकिन ढलती उम्र की वजह से येदिुरप्पा में वो तेवर अब नहीं दिख रहे जिसके लिए वो जाने जाते है. ऐसे में विरोधी गुट सेंधमारी करता रहता है.

  • RSS की बैठक 15 मार्च से शुरू, दिल्ली हिंसा और CAA के खिलाफ प्रदर्शन जैसे मुद्दे छाए रहने की संभावना

    RSS की बैठक 15 मार्च से शुरू, दिल्ली हिंसा और CAA के खिलाफ प्रदर्शन जैसे मुद्दे छाए रहने की संभावना

    अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा की वार्षिक बैठक बेंगलुरु में 15-17 मार्च को होगी. प्रतिनिधि सभा संघ की निर्णय लेने वाली शीर्ष संस्था है जो निर्णय लेने और भविष्य की कार्रवाई पर फैसला लेने के लिए साल में एक बार बैठक करती है. संघ से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा (JP Nadda) और पार्टी महासचिव (संगठन) बीएल संतोष के इस अहम बैठक में हिस्सा लेने की संभावना है.

  • बेंगलुरु पुलिस ने RSS कार्यकर्ता पर हमले के आरोपियों का धर्म भी बताया!

    बेंगलुरु पुलिस ने RSS कार्यकर्ता पर हमले के आरोपियों का धर्म भी बताया!

    बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर ने शुक्रवार को उन छह आरोपियों का धर्म भी बताया जिन्हें आरएसएस के एक कर्यकर्ता पर हमले के जुर्म में गिरफ़्तार किया गया है. पुलिस की प्रेस रिलीज में लिखा गया है कि सभी आरोपी मुसलमान हैं. हालांकि बेंगलुरु साउथ के बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या का दावा है कि आरएसएस कार्यकर्ताओं के साथ निशाने पर वे थे. आरएसएस कार्यकर्ता वरुण जब सीएए के समर्थन में 22 दिसम्बर को बुलाई गई रैली से लौट रहे थे तो उन पर जानलेवा हमला हुआ और इस सिलसिले में यह छह लोग पकड़े गए. बेंगलुरु साउथ के सांसद तेजस्वी सूर्या का दावा है कि उनके निशाने पर वे थे.

  • शशि थरूर ने RSS के हवाले से कहा, "पीएम मोदी शिवलिंग पर बैठे बिच्छू जैसे", बीजेपी ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

    शशि थरूर ने RSS के हवाले से कहा,

    उन्होंने इसी संबंध में एक फिर से एक बयान दे दिया है. शशि थरूर ने अपनी किताब के बारे में बात करते हुए बातों ही बातों में पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है.

  • मंगलुरु में धारदार हथियार से युवक की हत्या, चारों आरोपी गिरफ्तार

    मंगलुरु में धारदार हथियार से युवक की हत्या, चारों आरोपी गिरफ्तार

    मंगलुरु के पास कटिपल्ला में दोपहर को कार में सवार 4 लोगों ने मोटरसाइकिल पर जा रहे 28 साल के युवक दीपक राव उर्फ़ दीपू की तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी. उसके बाद हत्यारे मौक़ाए वारदात से भाग निकले. हालांकि, अभी तक न तो हत्या के पीछे की वजह की कोई जानकारी नहीं मिली है और न ही हत्यारों की शिनाख्त हो पाई है. 

  • पीएम मोदी और आरएसएस चाहते हैं कि भारत अपनी आवाज ‘सरेंडर’ कर दे : राहुल गांधी

    पीएम मोदी और आरएसएस चाहते हैं कि भारत अपनी आवाज ‘सरेंडर’ कर दे : राहुल गांधी

    केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री, नौकरशाही और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की ओर से लोकतांत्रिक संस्थाओं पर ‘‘व्यवस्थित तरीके से कब्जा’’ करके संविधान के जरिए वह भारतीय संविधान को ‘‘तहस-नहस’’ कर रही है. उन्होंने कहा कि मोदी और आरएसएस चाहते हैं कि भारत अपनी आवाज ‘सरेंडर’ कर दे.

  • बेंगलुरु : बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या के मामले में एक महिला समेत पांच गिरफ्तार

    बेंगलुरु : बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या के मामले में एक महिला समेत पांच गिरफ्तार

    बीजेपी के पार्षद श्रीनिवास प्रसाद उर्फ़ वासु की हत्या के सिलसिले में 5 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है जिनमें एक महिला भी शामिल है. माना जा रहा है कि उसके ही इशारे पर वासु की हत्या की गई क्योंकि वासु के जीवित रहते पंचायत समिति में वो अध्यक्ष पद हासिल नहीं कर सकती थी.

  • बेंगलुरू में RSS कार्यकर्ता की दिनदहाड़े खंजरों से हत्या के बाद संघ ने किया बंद का ऐलान

    बेंगलुरू में RSS कार्यकर्ता की दिनदहाड़े खंजरों से हत्या के बाद संघ ने किया बंद का ऐलान

    रविवार को बेंगलुरू में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक कार्यकर्ता की दो लोगों द्वारा दिनदहाड़े बेहद नृशंस तरीके से की गई हत्या के विरोध में आहूत बंद के मद्देनज़र सोमवार को शहर के कुछ हिस्सों में निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है.

  • बेंगलुरू : आरएसएस कार्यकर्ता को दिनदहाड़े खंजरों से गोदकर मार डाला

    बेंगलुरू : आरएसएस कार्यकर्ता को दिनदहाड़े खंजरों से गोदकर मार डाला

    मिली जानकारी के मुताबिक, रुद्रेश नामक यह कार्यकर्ता रविवार को आरएसएस की पास ही के इलाके में हुई बैठक से अपनी मोटरसाइकिल पर लौट रहा था, तभी दोपहर लगभग 12:45 बजे व्यस्त कमर्शियल स्ट्रीट पर बने बाज़ार के निकट उस पर एक अन्य मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने अचानक हमला कर दिया. दोनों हमलावर हेलमेट पहने हुए थे. उन्होंने पहले रुद्रेश को मोटरसाइकिल से नीचे गिरा दिया, और फिर छोटी तलवारों, या बड़े खंजरों से गोद डाला.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com