NDTV Khabar

Raghav Chadha


'Raghav Chadha' - 43 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • 'आप' का आरोप, 'किसानों के समर्थन का ढोंग कर रही कांग्रेस, पंजाब में लागू किए तीनों कृषि कानून'

    'आप' का आरोप, 'किसानों के समर्थन का ढोंग कर रही कांग्रेस, पंजाब में लागू किए तीनों कृषि कानून'

    चड्ढा ने कहा, 'ये हमारा कोई आरोप नहीं, खुद उनके मंत्री स्वीकार कर रहे हैं कि तीनों काले कानून पंजाब में लागू हो गए हैं. मुख्‍यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (capt amarinder singh) ने पंजाब की अवाम और किसानों को धोखा दिया, घड़ियाली आंसू बहाए. उन्होंने (अमरिंदर सिंह ने) कहा था कि अपने यहां इन कानूनों को लागू नहीं करेंगे लेकिन कर दिया. '

  • भाजपा के ‘अधिकृत गुंडे’ आप के सदस्यों को निशाना बना रहे हैं: चड्ढा

    भाजपा के ‘अधिकृत गुंडे’ आप के सदस्यों को निशाना बना रहे हैं: चड्ढा

    आम आदमी पार्टी (आप) ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि भाजपा के ‘‘अधिकृत गुंडे’’ उनके सदस्यों पर तब से निशाना साध रहे हैं और हमला कर रहे हैं, जब से पार्टी ने किसानों के आंदोलन को समर्थन दिया है.

  • राघव चड्ढा के ऑफिस में तोड़फोड़, AAP नेता ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लगाया आरोप

    राघव चड्ढा के ऑफिस में तोड़फोड़, AAP नेता ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लगाया आरोप

    उन्होंने दावा किया कि भाजपा कार्यकर्ता जल बोर्ड के मुख्यालय पर प्रदर्शन करने आए थे और पुलिस ने उन्हें परिसर में आने दिया. चड्ढा ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें कथित रूप से टूटे हुए दरवाजे, शीशे, पोट, फर्नीचर एवं जमीन पर खून के निशान दिख रहे हैं.

  • AAP नेता राघव चड्ढा और आतिशी ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा, गृहमंत्री और LG आवास पर विरोध-प्रदर्शन की मांग

    AAP नेता राघव चड्ढा और आतिशी ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा, गृहमंत्री और LG आवास पर विरोध-प्रदर्शन की मांग

    इसके बाद दिल्ली पुलिस ने कुछ आप विधायकों को घर से ही हिरासत में ले लिया था. जबकि आप नेता आतिशी और कुछ अन्य नेताओं को उपराज्यपाल अनिल बैजल के घर के बाहर प्रदर्शन करते हुए हिरासत में ले लिया था. 

  • एनडीएमसी समिति के प्रमुख ने कहा - चार आप नेताओं को कानूनी नोटिस भेजा गया

    एनडीएमसी समिति के प्रमुख ने कहा - चार आप नेताओं को कानूनी नोटिस भेजा गया

    भाजपा शासित उत्तरी दिल्ली नगर निगम (एनडीएमसी) के एक वरिष्ठ नेता ने बुधवार को दावा किया कि नगर निकाय पर ''झूठे आरोप'' लगाने के लिये दिल्ली के मंत्री सत्येन्द्र जैन और आम आदमी पार्टी के तीन अन्य नेताओं को कानूनी नोटिस भेजा गया है.

  • अमित शाह व LG के घर प्रदर्शन करने जा रहे राघव चड्ढा-आतिशी समेत कई AAP नेता हिरासत में लिए गये

    अमित शाह व LG के घर प्रदर्शन करने जा रहे राघव चड्ढा-आतिशी समेत कई AAP नेता हिरासत में लिए गये

    दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा के उस पत्र को खारिज कर दिया है, जिसमें उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह के घर के बाहर प्रदर्शन करने के लिए इजाजत मांगी थी. पुलिस का कहना है कि कोरोना काल में इसकी अनुमति नहीं दी जा सकती है.

  • AAP ने कहा, 'यदि किसानों के साथ खड़ा होना 'राजनीति करना है' तो हम दोषी हैं'

    AAP ने कहा, 'यदि किसानों के साथ खड़ा होना 'राजनीति करना है' तो हम दोषी हैं'

    आप' के राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने कहा, 'यदि मुश्किल समय में किसानों के साथ खड़ा होना....तीन काले कानूनों को रद्द करने की मांग करना राजनीति है.... तो हम दोषी है.' चड्डा  ने बीजेपी शासित हरियाणा राज्‍य और दिल्‍ली (जहां पुलिस केंद्रीय गृह मंत्रालय के अधीन है) में किसानों के साथ पुलिस के व्‍यवहार की जमकर आलोचना की.

  • अमरिंदर सिंह और PM मोदी की फोन पर रोजाना होती है बात, खत्म कराना चाहते हैं किसान आंदोलन : AAP

    अमरिंदर सिंह और PM मोदी की फोन पर रोजाना होती है बात, खत्म कराना चाहते हैं किसान आंदोलन : AAP

    आप नेता राघव चड्ढा ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर और पीएम मोदी की दोस्ती जगजाहिर है, रोजाना फोन पर बात और हर महीने मुलाकात लम्बे समय से चली आ रही है. इन तीन काले कानूनों के बारे में कांग्रेस ने 2019 के मेनिफेस्टो में वादा किया था. कहा गया था कि हम एपीएमसी (APMC) मार्केट खत्म कर देंगे. इन कानूनों को बनाने से पहले कैप्टन अमरिंदर भी हाई पावर कमेटी का हिस्सा थे और उन्होंने सहमति दी थी. 

  • राघव चड्ढा ने दिल्ली में जल आपूर्ति को सामान्य स्थिति में लाने का भरोसा जताया

    राघव चड्ढा ने दिल्ली में जल आपूर्ति को सामान्य स्थिति में लाने का भरोसा जताया

    दिल्ली जल बोर्ड (DJB) के उपाध्यक्ष राघव चड्ढ़ा (Raghav Chadha) ने अमोनिया का स्तर दोबारा बढ़ने से प्रभावित हुए दिल्ली जल बोर्ड के सोनिया विहार प्लांट का दौरा किया. अपने दौरे में डीजेबी उपाध्यक्ष ने सुनिश्चित किया कि प्लांट का कामकाज 70-80 प्रतिशत क्षमता पर दोबारा शुरू हो जाए. उन्होंने सोनिया विहार प्लांट पर वरिष्ठ अधिकारियों और चीफ इंजीनियर (वॉटर) के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक की और सोनिया विहार और भागीरथी प्लांट में दोबारा पूरी क्षमता के साथ काम शुरू करने का निर्देश दिया. इन प्लांटों से दक्षिणी दिल्ली, पूर्वी दिल्ली, उत्तर पूर्वी दिल्ली और एनडीएमसी के कुछ इलाकों में पानी सप्लाई (Water Supply) किया जाता है.

  • शनिवार से प्रभावित इलाकों में सामान्य होगी पानी की सप्लाई, सोनिया विहार-भागीरथी प्लांट शुरू

    शनिवार से प्रभावित इलाकों में सामान्य होगी पानी की सप्लाई, सोनिया विहार-भागीरथी प्लांट शुरू

    दिल्ली जल बोर्ड के पास 9 वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट और 8 सीवेज टेस्टिंग लैब्स हैं. हर लैब में सभी प्रकार की सुविधाएं मुहैया कराई गई हैं और उनमें प्रशिक्षित कर्मचारियों की नियुक्ति की गई है. इन लैब्स के लिए सीवर पंपिंग स्टेशन और नालों से सैंपल लिया जाता है और फिर उनकी जांच की जाती है. यमुना के वजीराबाद से ओखला बराज तक के बहाव की गुणवत्ता की भी समय समय पर जांच की जाती है.

  • "ये मेरी जिम्मेदारी है": आप के राघव चड्ढा ने बेटी का पता लगाने में पिता की मदद की

    आप विधायक और अदालत की सक्रियता के बाद दिल्ली पुलिस हरकत में आई और लड़की को सकुशल बिहार से बरामद कर लिया गया

  • फेसबुक के कुछ आला अधिकारी भाजपा के पक्ष में काम कर रहे : राघव चड्ढा

    फेसबुक के कुछ आला अधिकारी भाजपा के पक्ष में काम कर रहे : राघव चड्ढा

    दिल्ली विधानसभा (Delhi Assembly) की शांति एवं सद्भाव कमेटी ने मंगलवार को फेसबुक (Facebook) के अधिकारियों के खिलाफ घृणा फैलाने वाले कंटेंट को जानबूझकर नजरअंदाज करने से संबंधित आई शिकायतों को लेकर बैठक की. बैठक में समिति के सामने तीन गवाहों ने उपस्थित होकर बयान दर्ज कराया. कमेटी के चेयरमैन राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने बताया कि कार्रवाई के दौरान सामने आया कि फेसबुक के कुछ आला अधिकारी भाजपा के पक्ष में काम कर रहे हैं और घृणा फैलाने वाले कंटेंट जानबूझकर अपने प्लेटफार्म से नहीं हटा रहे हैं. यह बात द वॉल स्ट्रीट जर्नल में 14 अगस्त 2020 को प्रकाशित एक आर्टिकल में सामने आई थी और उससे संबंधित शांति एवं सद्भाव समिति को कई सारी शिकायतें मिली हैं. चड्ढा ने कहा कि समिति ने फेसबुक के आला अधिकारियों को नोटिस भेजकर समन करने का फैसला किया है, ताकि उनका पक्ष सुना जा सके और उनका बयान दर्ज किया जा सके. 

  • फेसबुक के कुछ आला अधिकारी भाजपा के पक्ष में काम कर रहे : राघव चड्ढा

    फेसबुक के कुछ आला अधिकारी भाजपा के पक्ष में काम कर रहे : राघव चड्ढा

    दिल्ली विधानसभा (Delhi Assembly) की शांति एवं सद्भाव कमेटी ने मंगलवार को फेसबुक (Facebook) के अधिकारियों के खिलाफ घृणा फैलाने वाले कंटेंट को जानबूझकर नजरअंदाज करने से संबंधित आई शिकायतों को लेकर बैठक की. बैठक में समिति के सामने तीन गवाहों ने उपस्थित होकर बयान दर्ज कराया. कमेटी के चेयरमैन राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने बताया कि कार्रवाई के दौरान सामने आया कि फेसबुक के कुछ आला अधिकारी भाजपा के पक्ष में काम कर रहे हैं और घृणा फैलाने वाले कंटेंट जानबूझकर अपने प्लेटफार्म से नहीं हटा रहे हैं. यह बात द वॉल स्ट्रीट जर्नल में 14 अगस्त 2020 को प्रकाशित एक आर्टिकल में सामने आई थी और उससे संबंधित शांति एवं सद्भाव समिति को कई सारी शिकायतें मिली हैं. चड्ढा ने कहा कि समिति ने फेसबुक के आला अधिकारियों को नोटिस भेजकर समन करने का फैसला किया है, ताकि उनका पक्ष सुना जा सके और उनका बयान दर्ज किया जा सके. 

  • द्वेष फैलाने वाली सामग्री को लेकर फेसबुक के अधिकारियों को तलब करेगी दिल्ली विधानसभा की समिति

    द्वेष फैलाने वाली सामग्री को लेकर फेसबुक के अधिकारियों को तलब करेगी दिल्ली विधानसभा की समिति

    शांति और सौहार्द पर दिल्ली विधानसभा (Delhi Assembly) की एक समिति ने सोमवार को कहा कि सोशल मीडिया (Social media) मंच फेसबुक (Facebook) के खिलाफ भारत में “जानबूझकर और इरादतन द्वेषपूर्ण सामग्री (Hateful content) को लेकर कार्रवाई नहीं करने” के आरोपों पर उसके अधिकारियों को तलब करेगी.

  • AAP नेता राघव चड्ढा बोले 'कांग्रेस वेंटिलेटर पर है', तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने कहा- मैं भी 20 साल से सुन रहा हूं...

    AAP नेता राघव चड्ढा बोले 'कांग्रेस वेंटिलेटर पर है', तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने कहा- मैं भी 20 साल से सुन रहा हूं...

    अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के बयान पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "मैं बीस सालों से सुन रहा हूं की तीनों खानों का टाइम खत्म." बता दें कि राघव चड्ढा ने अपने बयान में कांग्रेस को लेकर कहा कि उनकी पार्टी नए खून और जोश से भरी है और पार्टी को आगे आना चाहिए और वहां विकल्प बनना चाहिए.

  • वेंटिलेटर पर कांग्रेस, न ही प्लाज्मा थेरेपी और न ही रेमडेसिविर उसे बचा सकती है : राघव चड्ढा

    वेंटिलेटर पर कांग्रेस, न ही प्लाज्मा थेरेपी और न ही रेमडेसिविर उसे बचा सकती है : राघव चड्ढा

    AAP के विधायक राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने कहा कि कांग्रेस वेंटिलेटर पर है. न ही कांग्रेस का कोई भविष्य है और न ही यह पार्टी देश का भविष्य तय कर सकती है. उनकी पार्टी नए खून और जोश से भरी है और पार्टी को आगे आना चाहिए और वहां विकल्प बनना चाहिए.

  • दिल्ली में अनिवार्य क्वारंटाइन पर बोले AAP विधायक राघव चड्ढा- अफरातफरी मचाने को BJP ने लिया ये फैसला

    दिल्ली में अनिवार्य क्वारंटाइन पर बोले AAP विधायक राघव चड्ढा- अफरातफरी मचाने को BJP ने लिया ये फैसला

    आम आदमी पार्टी प्रवक्ता और दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने 5 दिन के लिए अनिवार्य क्वारंटाइन के फैसले पर NDTV से खास बातचीत में कहा, 'बीजेपी के इस फरमान के बाद पूरी दिल्ली में त्राहि-त्राहि मच रही है. लोगों के मन में डर बैठ गया है कि अगर जांच कराई और संक्रमित पाए गए तो पुलिस घर से उठाकर क्वारंटाइन सेंटर में डाल देगी.'

  • ममता बनर्जी समेत इन नेताओं ने की अरविंद केजरीवाल के जल्द स्वस्थ होने की कामना...

    ममता बनर्जी समेत इन नेताओं ने की अरविंद केजरीवाल के जल्द स्वस्थ होने की कामना...

    विभिन्न नेताओं ने दलगत राजनीति से ऊपर उठकर सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की, जिन्होंने अस्वस्थ महसूस होने के बाद खुद को क्वॉरंटीन रखा है और उनकी कोविड-19 की जांच होगी. आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की और कहा कि मुख्यमंत्री की मंगलवार को कोविड-19 जांच की जाएगी.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com