NDTV Khabar

Raghuraj Singh


'Raghuraj Singh' - 14 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मध्यप्रदेश का सियासी ड्रामा : निर्दलीय एमएलए शेरा भैया भोपाल लौटे, कहा- शेर का अपहरण...!

    मध्यप्रदेश का सियासी ड्रामा : निर्दलीय एमएलए शेरा भैया भोपाल लौटे, कहा- शेर का अपहरण...!

    मध्यप्रदेश के लापता चार विधायकों में से एक निर्दलीय एमएलए सुरेंद्र सिंह 'शेरा भैया' शनिवार को भोपाल लौट आए. सिंह ने कल शाम को घोषणा की थी कि वे कमलनाथ सरकार को अपना समर्थन जारी रखेंगे. सुरेंद्र सिंह ने उनका अपहरण होने की अटकलों से इनकार किया है. कांग्रेस के तीन अन्य विधायक अब भी लापता बताए जा रहे हैं. शेरा भैया बुरहानपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक हैं. शेरा भैया के अलावा कांग्रेस के तीन विधायक बिसाहू लाल सिंह, रघुराज कनसाना और एचएस डंग को बीजेपी नेता कथित रूप से कमलनाथ सरकार को अस्थिर करने के उद्देश्य से बेंगलुरु ले गए थे.

  • मध्यप्रदेश के एक लापता एमएलए का वीडियो सामने आया, कमलनाथ सरकार को लेकर कही यह बात

    मध्यप्रदेश के एक लापता एमएलए का वीडियो सामने आया, कमलनाथ सरकार को लेकर कही यह बात

    मध्यप्रदेश के लापता चार विधायकों में से एक निर्दलीय एमएलए सुरेंद्र सिंह 'शेरा भैया' ने शुक्रवार की शाम को घोषणा की कि वे कमलनाथ सरकार को अपना समर्थन जारी रखेंगे. शेरा भैया बुरहानपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक हैं. शेरा भैया के अलावा कांग्रेस के तीन विधायक बिसाहू लाल साहू, रघुराज कनसाना और एचएस डंग को बीजेपी नेता कथित रूप से कमलनाथ सरकार को अस्थिर करने के उद्देश्य से बेंगलुरु ले गए थे.

  • CM योगी के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- दैत्यों की वंशज पहनती हैं बुर्का, इसके बैन से आतंकियों की घुसपैठ हो जाएगी बंद

    CM योगी के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- दैत्यों की वंशज पहनती हैं बुर्का, इसके बैन से आतंकियों की घुसपैठ हो जाएगी बंद

    रघुराज सिंह ने कहा, 'बुर्के को लेकर मेरी स्पष्ट राय और सोच है कि इस देश में बुर्का इसलिए नहीं होना चाहिए, जैसे श्रीलंका में नहीं है, चीन में नहीं है, जापान में नहीं है, अमेरिका में नहीं है, कनाडा में नहीं है, तो हमारे देश में बुर्का इसलिए बैन होना चाहिए, जिससे कि आतंकवादी वहां न आ सकें.'

  • योगी के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- देश विरोधियों को 'कुत्ते की मौत' मारेंगे, जब चाहेंगे बदल देंगे AMU का नाम

    योगी के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- देश विरोधियों को 'कुत्ते की मौत' मारेंगे, जब चाहेंगे बदल देंगे AMU का नाम

    कैबिनेट मंत्री रघुराज सिंह ने कहा, 'जो भी देश-विरोधी गतिविधियों में शामिल होगा, उसे कुत्ते की मौत मारा जाएगा. पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि इस तरह के लोगों को तुरंत एनकाउंटर में मार दिया जाए.' अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) का नाम बदलने की बात कहते हुए वह बोले, 'मैं यूनिवर्सिटी के मुल्लों से कहना चाहता हूं कि जब हम चाहेंगे, तब हम इसका नाम बदलकर हिंदुस्तान यूनिवर्सिटी कर देंगे.'

  • BJP नेता रघुराज सिंह का आरोप, CAA के समर्थन में रैली करने के बाद बार-बार दी जा रही जान से मारने की धमकी, 5 बार हंगरी के नंबर से आया फोन

    BJP नेता रघुराज सिंह का आरोप, CAA के समर्थन में रैली करने के बाद बार-बार दी जा रही जान से मारने की धमकी, 5 बार हंगरी के नंबर से आया फोन

    उत्तर प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन राज्य परामर्शदात्री समिति के अध्यक्ष और बीजेपी नेता रघुराज सिंह को फोन पर फिर धमकी मिलने का मामला सामने आया है.  रघुराज सिंह शुक्रवार को वृंदावन पहुंचे थे. उन्होंने बताया कि यहां पहुंचने के कुछ देर बाद ही उनके पास एक फोन आया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को अपशब्द बोलते हुए उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी गई.

  • यूपी सरकार में मंत्री ने दी छात्रों को जिंदा दफनाने की धमकी तो बॉलीवुड एक्टर बोले- क्या ऐसी सरकार चाहते थे...

    यूपी सरकार में मंत्री ने दी छात्रों को जिंदा दफनाने की धमकी तो बॉलीवुड एक्टर बोले- क्या ऐसी सरकार चाहते थे...

    उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार में मंत्री रघुराज सिंह ने रैली को संबोधित करते हुए मंच से ही छात्रों को धमकी दे डाली. उन्होंने कहा कि जो लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं, उन लोगों को जिंदा दफना दिया जाएगा.

  • यूपी के मंत्री के बिगड़े बोल- 'PM मोदी और CM योगी के खिलाफ नारेबाजी करने वालों को कर देंगे जिंदा दफन'

    यूपी के मंत्री के बिगड़े बोल- 'PM मोदी और CM योगी के खिलाफ नारेबाजी करने वालों को कर देंगे जिंदा दफन'

    मंत्री ने साथ ही कहा, 'ये केवल एक फीसदी लोग नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रहे हैं. ये लोग भारत में रहते हैं और हमारे टैक्स का खाते हैं और फिर नेताओं के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाते हैं. यह सभी धर्मों को मानने वालों का देश है, लेकिन प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी स्वीकार नहीं है.'

  • बाहुबली विधायक राजा भैया के पिता के खिलाफ मुकदमा, जानें क्या है मामला?

    बाहुबली विधायक राजा भैया के पिता के खिलाफ मुकदमा, जानें क्या है मामला?

    प्रतापगढ़ जिले के कुण्डा क्षेत्र से निर्दलीय बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के पिता राजा उदय प्रताप सिंह के खिलाफ धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा के उल्लंघन के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया.

  • लोकसभा चुनाव : यूपी में बीजेपी बाहुबली नेता राजा भैया से करेगी गठबंधन!

    लोकसभा चुनाव : यूपी में बीजेपी बाहुबली नेता राजा भैया से करेगी गठबंधन!

    उत्तरप्रदेश में रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के साथ बीजेपी गठबंधन कर सकती है.राजा भैया की पार्टी जनसत्ता दल (लोकतांत्रिक) और बीजेपी के बीच गठबंधन पर चर्चा चल रही है. राजा भैया अपने भाई अक्षयप्रताप सिंह उर्फ गोपाल जी को प्रतापगढ़ सीट और पूर्व सांसद शैलेंद्र को कौशांबी से चुनाव लड़वाने की घोषणा कर चुके हैं.

  • निर्दलीय विधायक राजा भैया समेत पांच लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज

    निर्दलीय विधायक राजा भैया समेत पांच लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज

    उत्तर प्रदेश के बाहुबली एमएलए राजा भैया आज चुनाव जीते लेकिन इसके साथ ही उनके खिलाफ एक आपराधिक प्रकरण दर्ज हो गया. उनके खिलाफ सजिश के तहत एक युवक की हत्या कराने का आरोप लगा है. युवक की मौत शुक्रवार को ट्रक की टक्कर लगने पर हुई. प्रतापगढ़ की कुंडा विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में जीते रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया और विधान परिषद सदस्य अक्षय प्रताप सिंह समेत पांच लोगों के खिलाफ शनिवार को हत्या तथा साजिश रचने का मुकदमा दर्ज किया गया.

  • रघुराज प्रताप सिंह: क्‍या इस बार टूट पाएंगा जीतने का इनका रिकॉर्ड

    रघुराज प्रताप सिंह: क्‍या इस बार टूट पाएंगा जीतने का इनका रिकॉर्ड

    उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का चरण जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, राजनीतिक दलों के बीच जोर-आजमाइश भी बढ़ती जा रही है. उप्र के प्रतापगढ़ जिले की सात विधानसभा सीटों पर इस बार भी कुंडा सीट अहम मानी जा रही है. इसका कारण है प्रदेश सरकार के मंत्री रघुराज प्रताप सिंह 'राजा भैया'.

  • डीएसपी जिया उल हक हत्या मामले में राजा भैया को मिली क्लीन चिट खारिज

    डीएसपी जिया उल हक हत्या मामले में राजा भैया को मिली क्लीन चिट खारिज

    सीबीआई की एक विशेष अदालत ने डीएसपी जिया उल हक की हत्या के मामले में विवादास्पद मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भइया को क्लीन चिट देने वाली सीबीआई की क्लोजर रिपोर्ट को आज खारिज कर आगे जांच का आदेश दिया।

  • राजा भैया की अखिलेश मंत्रिमंडल में वापसी

    राजा भैया की अखिलेश मंत्रिमंडल में वापसी

    उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ के कुंडा में सीओ जियाउल हक की हत्या में नाम आने के बाद कैबिनेट मंत्री के पद से इस्तीफा देने वाले निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की अब फिर से अखिलेश यादव मंत्रिमंडल में वापसी हो रही है।

  • सीओ हत्याकांड : राजा भैया का इस्तीफा, सीबीआई जांच के आदेश

    सीओ हत्याकांड  : राजा भैया का इस्तीफा, सीबीआई जांच के आदेश

    प्रतापगढ़ के कुंडा में सीओ के तौर पर तैनात पुलिस उपाधीक्षक जियाउल हक हत्याकांड मामले में रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने सोमवार को इस्तीफा दे दिया। मामले में उनके दो करीबियों को गिरफ्तार किया गया और तीन पुलिसकर्मी निलंबित किए गए, लेकिन उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com