NDTV Khabar

Rahul Gandhi To NDTV


'Rahul gandhi To NDTV' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • 'हमें टिड्डी भगाना है फिसड्डी नहीं', NDTV के कार्यक्रम में कांग्रेस पर जमकर बरसे मुख्तार अब्बास नकवी

    'हमें टिड्डी भगाना है फिसड्डी नहीं', NDTV के कार्यक्रम में कांग्रेस पर जमकर बरसे मुख्तार अब्बास नकवी

    NDTV से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि पैनडेमिक पीरियड में कांग्रेस पार्टी पॉलिटिकल पॉल्यूशन की एक प्रयोगशाला बन चुकी है. कांग्रेस पार्टी इस संकट के सल्यूशन का हिस्सा नहीं बनना चाहती बल्कि पॉल्यूशन का हिस्सा बनना चाहती है. राहुल गांधी के बयान पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि पहले इन्होंने लॉकडाउन पर सवाल उठाए, अब जब लॉकडाउन हटाया जा रहा है तो इस पर भी सवाल उठा रहे हैं. उन्होंने कांग्रेस को सलाह दी है कि वह समस्या के समाधान का हिस्सा बनें न किसी व्यवधान का. 

  • Exclusive: दिल्ली में कांग्रेस-AAP गठबंधन क्यों नहीं हुआ? राहुल गांधी ने NDTV को बताई वजह

    Exclusive: दिल्ली में कांग्रेस-AAP गठबंधन क्यों नहीं हुआ? राहुल गांधी ने NDTV को बताई वजह

    कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने NDTV को दिए Exclusive इंटरव्‍यू में कई मुद्दों पर बात की. इस दौरान उन्होंने दिल्ली में कांग्रेस (Congress) और आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच गठबंधन नहीं होने की वजह भी बताई. राहुल गांधी ने कहा कि हम दिल्ली में 4-3 के फॉर्मूले पर सीट बंटवारे के लिए तैयार थे.

  • NDTV Exclusive: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बोले- नरेंद्र मोदी फिर PM नहीं बनने वाले, हम चुनाव जीत रहे हैं

    NDTV Exclusive: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बोले- नरेंद्र मोदी फिर PM नहीं बनने वाले, हम चुनाव जीत रहे हैं

    Election 2019: चुनावी सरगर्मियों के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने NDTV से कई मुद्दों पर बात की. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) दोबारा सत्ता में नहीं आने वाले हैं. उन्होंने कहा कि हम पहले 4 चरणों में बेहतर कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम इस चुनाव को जीत रहे हैं. यूपी में बीजेपी को हराना ही हमारा मकसद है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का कहना है कि उत्तर प्रदेश से बीजेपी को सफाई के लिए गठबंधन और कांग्रेस पार्टी मिलकर काम कर रही है.  

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com