NDTV Khabar

Rape


'Rape' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दिल्ली के फाइव स्टार होटल में गैंगरेप के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली के फाइव स्टार होटल में गैंगरेप के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली (Delhi) के फाइव स्टार होटल में गैंगरेप (Gang Rape) के मामले में दो और आरोपियों को दिल्ली पुलिस ने आंध्र प्रदेश से गिरफ्तार किया है. आरोपी श्रीनवास, जो कि एक दवा कंपनी में मैनेजर है और शेखर बाबू, जो कि रियल स्टेट के धंधे में है, को गिरफ्तार किया गया है. मामले में अब तक सभी छह आरोपी पकड़ लिए गए हैं जिनमें एक 33 साल की महिला भी शामिल है. गत 18 सितंबर को एक 27 साल की युवती ने गैंगरेप  का आरोप लगाया था.

  • यूपी में हैवानियत : महिला के साथ गैंगरेप, जीभ काटी, डॉक्टर ने बताया- हालत गंभीर

    यूपी में हैवानियत : महिला के साथ गैंगरेप, जीभ काटी, डॉक्टर ने बताया- हालत गंभीर

    उत्तर प्रदेश पुलिस ने कहा कि उन्होंने मामले में तेजी से कार्रवाई की. हाथरस के पुलिस अधिकारी प्रकाश कुमार ने यूपी पुलिस द्वारा ट्वीट किए गए एक वीडियो बयान में कहा, "हमने जल्द ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और एक बार हम तीन अन्य आरोपियों के नाम प्राप्त करने में कामयाब रहे, हमने उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया. हम जल्द ही जांच पूरी करेंगे और एसपी ने जिला जज से मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में करने का अनुरोध किया है.''

  • दिल्ली: 'गुरु जी' का आश्रम चलाने वाले गुरु के भतीजे पर रेप का केस दर्ज

    दिल्ली: 'गुरु जी' का आश्रम चलाने वाले गुरु के भतीजे पर रेप का केस दर्ज

    दिल्ली असोला में 'गुरु जी' का आश्रम चलाने वाले गुरु के भतीजे पर रेप का केस दर्ज किया गया है. दिल्ली के विकासपुरी में 5 सितंबर को रेप और धमकी देने का केस दर्ज हुआ. नवदीप सिंह उर्फ गौरव पर केस दर्ज किया गया है. गुरु जी के दिल्ली और एनसीआर में लाखों की संख्या में फॉलोवर हैं. लोगों में गुरु जी को लेकर इतनी आस्था है कि लोगों ने अपनी गाड़ियों तक में गुरु जी लिखवाया हुआ है.

  • दिल्ली पुलिस के जवानों ने गर्भवती रेप पीड़िता को खून देकर बचाई जान, आरोपी को झारंखड से दबोचा

    दिल्ली पुलिस के जवानों ने गर्भवती रेप पीड़िता को खून देकर बचाई जान, आरोपी को झारंखड से दबोचा

    इसके बाद महिला को पुलिस ने एम्स में भर्ती कराया, लेकिन ज्यादा रक्तस्राव से महिला की जान खतरे में पड़ गई. उसे खून की जरूरत थी, इसके बाद फतेहपुर बेरी थाने की 3 सिपाहियों योगेश, राहुल और संदीप ने महिला को खून दिया. जिससे उसकी जान बच गई. पीड़िता ने एम्स में एक बच्ची को जन्म दिया अब मां और बेटी दोनों स्वस्थ्य हैं. पीड़िता ने पुलिस को इस मदद के शुक्रिया कहा है.

  • अनुराग कश्यप के खिलाफ रेप के आरोप में FIR दर्ज, एक्ट्रेस पायल घोष ने लगाए थे आरोप

    अनुराग कश्यप के खिलाफ रेप के आरोप में FIR दर्ज, एक्ट्रेस पायल घोष ने लगाए थे आरोप

    मुबंई पुलिस ने मंगलवार को फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की है. डायरेक्टर पर एक्ट्रेस पायल घोष ने 2013 में अपने साथ यौन दुराचार का आरोप लगाया था. कश्यप ने इन आरोपों को आधारहीन बताकर खारिज कर दिया था.

  • रेप केस में आरोपी यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति को सुप्रीम कोर्ट में झटका

    रेप केस में आरोपी यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति को सुप्रीम कोर्ट में झटका

    रेप केस में आरोपी यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति (Gayatri Prasad Prajapati) को झटका लगा है. इलाहाबाद हाईकोर्ट के दो महीने की अंतरिम जमानत देने के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने रोक लगा दी है. प्रजापति को नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है. यूपी सरकार की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने यह कदम उठाया है. प्रजापति को मेडिकल ग्राउंड पर हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत दी थी. गत चार सितंबर को इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति को अंतरिम जमानत दी है. अखिलेश यादव सरकार में मंत्री रहे प्रजापति सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में लखनऊ जेल में बंद हैं. कोर्ट ने पांच लाख रुपये के पर्सनल बॉन्ड तथा दो जमानतदारों की शर्त के साथ उन्हें जमानत दी थी.

  • दिल्ली के संग्रीला होटल में गैंगरेप, छह में से एक आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली के संग्रीला होटल में गैंगरेप, छह में से एक आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली (Delhi) के संग्रीला होटल में गैंगरेप (Gang Rape) की घटना हुई है. एक लड़की ने छह लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. पीड़ित ने एक महिला पर आरोपियों का साथ देने का आरोप लगाया है. उससे 18 सितंबर की रात में कथित रूप से गैंगरेप किया गया है. पीड़ित लड़की ने होटल से ही पीसीआर कॉल करके शिकायत की थी. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कनॉट प्लेस थाने में गैंगरेप का केस दर्ज करके एक आरोपी शेख सराय के रहने वाले मनोज शर्मा को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक पीड़ित को सस्ते में लोन देने का वादा करके होटल बुलाया गया था. 

  • दिल्ली: 14 साल की लड़की से रेप के आरोपी की पुलिस थाने में संदिग्ध मौत

    दिल्ली: 14 साल की लड़की से रेप के आरोपी की पुलिस थाने में संदिग्ध मौत

    बाहरी उत्तरी दिल्ली (Delhi) के समयपुर बदली (Samaypur Badli) पुलिस थाने में एक रेप के आरोपी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का दावा है कि आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. जबकि उसके परिवार वालों का कहना है कि उसे रात में शराब पिलाकर इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई. उस पर आरोप है कि उसने शनिवार को एक 14 साल की बच्ची के साथ रेप किया था. वह हत्या के आरोप में जेल में बंद था और पेरोल पर बाहर आया था. उसे एक 10 साल के बच्चे से कुकर्म करने के आरोप में भी दोषी ठहराया जा चुका है.

  • दिल्ली में UPSC की तैयारी कर रही छात्रा के साथ रेप, आरोपी फरार

    दिल्ली में UPSC की तैयारी कर रही छात्रा के साथ रेप, आरोपी फरार

    दिल्ली में UPSC की तैयारी कर रही छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोपी रेप की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया है.

  • फरीदाबाद की महिला पुलिस ने लड़की से रेप और ब्लैकमेल करने वाले को बिहार जाकर धरदबोचा

    फरीदाबाद की महिला पुलिस ने लड़की से रेप और ब्लैकमेल करने वाले को बिहार जाकर धरदबोचा

    हरियाणा (Haryana) के फरीदाबाद (Faridabad) जिले के बल्लबगढ़ की महिला पुलिस (Women Police) ने अदम्य साहस का परिचय देते हुए लड़की से दुष्कर्म (Rape) व ब्लैकमेल (Blackmail) करने के आरोपी को बिहार (Bihar) जाकर धरदबोचा. आरोपी राजेश राम को 21 अगस्त को महिला थाना बल्लबगढ़ में दर्ज मुकदमे में दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग तथा आईटी एक्ट की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है. पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया है कि बिहार के सिवान जिले के गांव सरेया का निवासी राजेश राम उसे ब्लैकमेल कर रहा था और पैसों की मांग भी कर रहा था.

  • उन्‍नाव रेप केस: CBI ने 'लापरवाही' के लिए दो IPS और एक IAS पर की विभागीय कार्रवाई की सिफारिश

    उन्‍नाव रेप केस: CBI ने 'लापरवाही' के लिए दो IPS और एक IAS पर की विभागीय कार्रवाई की सिफारिश

    जांच एजेंसी ने करीब डेढ़ माह पहले उत्तर प्रदेश प्रशासन और डीजीपी को खत लिखकर पूर्व बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के मामले में यह अनुसंशा की है. यह जानकारी सीबीआई के सूत्रों से मंगलवार रात मिली. खत के मुताबिक उन्नाव की तत्कालीन एसपी पुष्पांजलि देवी और आईपीएस अधिकारी नेहा पांडे के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाए.

  • बंगाल में आदिवासी बहनों से गैंगरेप, एक ने की आत्महत्या, दूसरी की हालत गंभीर

    बंगाल में आदिवासी बहनों से गैंगरेप, एक ने की आत्महत्या, दूसरी की हालत गंभीर

    पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में दो आदिवासी बहनों के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया गया, जिसके बाद एक बहन ने आत्महत्या कर जान दे दी जबकि दूसरी लड़की की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

  • रतलाम में 13 साल की मासूम के अपहरण,बलात्कार और हत्या के दो आरोपी पुलिस हिरासत से फरार

    रतलाम में 13 साल की मासूम के अपहरण,बलात्कार और हत्या के दो आरोपी पुलिस हिरासत से फरार

    रतलाम पुलिस ने दोनों फरार आरोपियों की तस्वीर भी जारी की है.एसपी गौरव तिवारी ने दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी पर दस-दस हजार रूपए का इनाम भी घोषित किया है.

  • एंबुलेंस ड्राइवर ने अस्पताल ले जाते वक्त कोरोना मरीज के साथ किया कथित रेप, आरोपी गिरफ्तार

    एंबुलेंस ड्राइवर ने अस्पताल ले जाते वक्त कोरोना मरीज के साथ किया कथित रेप, आरोपी गिरफ्तार

    पंडालम पुलिस थाने के अनुसार एंबुलेंस में दो अलग अलग अस्पतालों के अलग-अलग मरीज थे. ड्राइवर ने पहले एक बुजुर्ग महिला को उसके अस्पताल तक पहुंचाया. इसके बाद वह 19 वर्षीय पीड़िता को पंडालम के अस्पताल पहुंचाने के लिए रवाना हुआ. 

  • लखीमपुर मामला: पत्‍नी की हत्‍या का बदला लेने के लिए आरोपी की मासूम भतीजी का किया गया रेप और मर्डर

    लखीमपुर मामला: पत्‍नी की हत्‍या का बदला लेने के लिए आरोपी की मासूम भतीजी का किया गया रेप और मर्डर

    लखीमपुर खीरी के एसपी सतेंद्र कुमार ने बताया, सूचना पर एक टीम वहां पर पहुंची और अन्‍य टीमें आ ही रहीं थीं. रास्‍ते में उसी दौरान गन्‍ने के खेत की तरफ आरोपी भागता हुआ दिखाई दिया. उसके बाद उसने पुलिस पर फायर भी किया. पुलिस ने जवाबी फायर किया जिसमें उसके पैर में गोली लगी. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • लखीमपुर खीरी में 3 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या तो भड़के रितेश देशमुख, बोले- शर्म से सिर झुक गया और...

    लखीमपुर खीरी में 3 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या तो भड़के रितेश देशमुख, बोले- शर्म से सिर झुक गया और...

    उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर जिले (Lakhimpur Kheri) में तीन साल की बच्ची का शव गुरुवार को गन्ने के खेत मिला. पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि बच्ची के साथ रेप के बाद उसकी गला दबाकर हत्या की गई है.

  • यूपी : लखीमपुर खीरी में तीन साल की बच्ची के रेप और हत्या का आरोपी पुलिस एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार

    यूपी : लखीमपुर खीरी में तीन साल की बच्ची के रेप और हत्या का आरोपी पुलिस एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में तीन साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या की घटना सामने आई है. बच्ची के पिता ने अपनी शिकायत में गांव में रहने वाले लेखराम पर आरोप लगाया है. उनका आरोप है कि पुरानी दुश्मनी में उनकी बेटी को किडनैप किया गया और उसकी हत्या कर दी गई. 

  • हाईकोर्ट ने कहा, 'रेप मूलभूत अधिकार का उल्‍लंघन', ट्रायल कोर्ट के आदेश को बरकरार रखा

    हाईकोर्ट ने कहा, 'रेप मूलभूत अधिकार का उल्‍लंघन', ट्रायल कोर्ट के आदेश को बरकरार रखा

    हाईकोर्ट ने पीडि़ता के बयान पर भरोसा करते हुए निचली कोर्ट के आदेश को बरकरार रखा है, और आरोपी नसीरुद्दीन अली को नवंबर, 2009 में 20 वर्षीय महिला से रेप का दोषी पाया है. जस्टिस रुमी कुमारी फुकन की ओर से पारित आदेश में कोर्ट ने कहा कि रेप पीडि़ता के बयान को घटना की सही विवरण के रूप में स्‍वीकार किया जा सकता है, यदि रिकॉर्ड में आए अन्‍य सबूत भी इसकी पुष्टि करते हैं.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com