NDTV Khabar

Revival Plan


'Revival Plan' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • पलानीस्वामी ने कावेरी पुनरूद्धार योजना को केंद्र से मंजूरी देने की अपील की

    पलानीस्वामी ने कावेरी पुनरूद्धार योजना को केंद्र से मंजूरी देने की अपील की

    शेखावत ने ट्वीट किया, ‘‘ आज तमिलनाडु के मुख्मयंत्री श्री ई के पलानीस्वामी के साथ डिजिटल बैठक की जहां राज्य मंत्री आर लाल कटारिया और मंत्रालय के अधिकारी भी थे. पलानीस्वामी ने मेकेडाटू में कावेरी नदी पर बांध की कर्नाटक की पैरवी के खिलाफ तमिलनाडु का विरोध दोहराया. 

  • मंदी का मार झेल रहे सेक्टरों के लिए एक साल के लिए टैक्स हॉलीडे की मांग

    मंदी का मार झेल रहे सेक्टरों के लिए एक साल के लिए टैक्स हॉलीडे की मांग

    अर्थव्यवस्था को संकट से उबारने के लिए भारत सरकार अगले कुछ हफ्तों में अलग-अलग सेक्टरों के लिए नई रणनीति लाने की तैयारी कर रही है. इस बीच उद्योग संघ एसोचैम ने मांग की है कि सरकार मंदी का मार झेल रहे सेक्टरों के लिए एक साल के टैक्स हॉलीडे का ऐलान करे. अर्थव्यवस्था को दोबारा पटरी पर लाने की कवायद शुरू हो गई है. सूत्रों ने एनडीटीवी को बताया है कि पिछले दो हफ्तों में वित्त मंत्री निर्मला सीतरमण ने अहम स्टेकहोल्डर्स से मुलाकात की है.अब तैयारी मंदी की मार झेल रहे सेक्टरों की मांगों पर पहल करने की है.

  • किंगफिशर एयरलाइन ने सेवा फिर चालू करने के लिए डीजीसीए से अनुमति मांगी

    किंगफिशर एयरलाइन ने सेवा फिर चालू करने के लिए डीजीसीए से अनुमति मांगी

    छह महीने से बंद पड़ी किंगफिशर एयरलाइंस ने अपना परिचालन दुबारा शुरू करने के लिए बुधवार को नियामकीय मंजूरी के लिए आवेदन प्रस्तुत किया। इसके साथ ही कंपनी ने धन लगाने तथा उड़ानों के बारे में अपनी योजनाएं भी डीजीसीए को सौंपी हैं।

  • माल्या ने अब तक पुनर्गठन योजना नहीं सौंपी है : अजित सिंह

    माल्या ने अब तक पुनर्गठन योजना नहीं सौंपी है : अजित सिंह

    सरकार ने गुरुवार को कहा कि किंगफिशर एयरलाइंस ने परिचालन शुरू करने के लिए अब तक पुनर्गठन योजना की घोषणा नहीं की है। कंपनी के कर्मचारी भी वेतन नहीं मिलने से खिन्न हैं।

  • किंगफिशर को डीजीसीए को भरोसे में लेना होगा : अजित सिंह

    किंगफिशर को डीजीसीए को भरोसे में लेना होगा : अजित सिंह

    केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री अजित सिंह ने कहा कि विमानन कम्पनी किंगफिशर एयरलाइंस को उड़ान परमिट का नवीनीकरण करवाने के लिए उड़ान फिर से शुरू करने की योजना के साथ उड्डयन नियामक को भरोसे में लेना होगा।

  • किंगफिशर एयरलाइंस की पुनर्संचालन योजना पेश

    किंगफिशर एयरलाइंस की पुनर्संचालन योजना पेश

    नकदी संकट से गुजर रही विमानन कम्पनी किंगफिशर एयरलाइंस ने लाइसेंस के नवीनीकरण की आखिरी तारीख से कुछ ही दिनों पहले सोमवार को नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) को विमानों का संचालन फिर से शुरू करने की योजना (रिवाइवल योजना) सौंप दी।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com