NDTV Khabar

Road Accident In Maharashtra


'Road accident in Maharashtra' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • महाराष्ट्र  में भीषण सड़क हादसा, बस और ऑटो रिक्शा की भिड़ंत में 26 लोगों की मौत

    महाराष्ट्र  में भीषण सड़क हादसा, बस और ऑटो रिक्शा की भिड़ंत में 26 लोगों की मौत

    अधिकारी ने बताया कि मरने वाले में दोनों वाहनों में सवार लोग शामिल हैं. हादसे में बस चालक की भी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि मृतकों में नौ महिलाएं और सात साल की एक बच्ची भी शामिल है. उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी तेज़ थी कि बस ऑटो को घसीटती हुई सड़क किनारे स्थित कुएं में ले गई और दोनों गाड़ियां कुएं में गिर गईं.

  • महाराष्ट्र : बुलढाणा में सड़क दुर्घटना में 13 की मौत, सवारी वाहन से टकराया ट्रक

    महाराष्ट्र : बुलढाणा में सड़क दुर्घटना में 13 की मौत, सवारी वाहन से टकराया ट्रक

    बुलढाणा में सोमवार को हुई सड़क दुर्घटना में 13 लोगों की मौत हो गई. ट्रक और महिंद्रा मक्जिमो में भीषण टक्कर की घटना हुई. यह हादसा दोपहर 3 बजे के करीब बुलढाणा के मलकापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ. हादसे में 3 लोग जख्मी हो गए. उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

  • महाराष्ट्र के यवतमाल में भीषण सड़क हादसा, ट्रक से टकराई यात्री गाड़ी, 9 की मौत, कई गंभीर रूप से घायल

    महाराष्ट्र के यवतमाल में भीषण सड़क हादसा, ट्रक से टकराई यात्री गाड़ी, 9 की मौत, कई गंभीर रूप से घायल

    पुलिस (Maharashtra Police) ने फिलहाल घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया है जबकि मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी हादसा घने कोहरे की वजह से हुआ है. हालांकि पुलिस (Maharashtra Police) घटना के कारणों की फिलहाल जांच कर रही है. गौरतलब है कि 24 दिसंबर को एक ऐसा ही भीषण सड़क हादसा रोहतक-रेवाड़ी हाइवे पर हुआ था. इस हादसे में एक के बाद एक 50 गाड़ियां आपस में टकरा गई थी.

  • महाराष्ट्र: नासिक में कार से कुचलकर लड़के की मौत, सात घायल 

    महाराष्ट्र: नासिक में कार से कुचलकर लड़के की मौत, सात घायल 

    महाराष्ट्र के नासिक में तेज रफ्तार से जा रही एक कार की टक्कर लगने से 11 वर्षीय एक लड़के की मौत हो गई और उसके सात दोस्त घायल हो गए. ये लोग यहां स्थित एक मंदिर की ओर जा रहे थे. मुंबई नाका पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना साईनाथ नगर इलाके में सुबह चार बजे के करीब हुई. उन्होंने बताया कि सभी लड़के नासिक के रहने वाले थे और उनकी उम्र नौ से 15 साल के बीच थी. वे नवरात्रि त्योहार के दौरान शहर में स्थित कालिका माता मंदिर की ओर जा रहे थे. उसी समय मुंबई आगरा रोड पर एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी.

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज सड़क हादसे में बाल-बाल बचीं

    बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज सड़क हादसे में बाल-बाल बचीं

    बॉलीवुड की एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज शुक्रवार को रात में एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गईं. मुंबई के बांद्रा इलाके में उनकी कार को एक ऑटोरिक्शा ने टक्कर मार दी. बताया जाता है कि ऑटो चालक कथित तौर पर नशे में धुत्त था.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com