NDTV Khabar

Salman Khan Black Buck Case


'Salman Khan black buck case' - 26 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • सलमान को विदेश यात्रा के लिए हर बार इजाजत लेने की जरूरत नहीं, कोर्ट ने अनुरोध स्वीकारा

    सलमान को विदेश यात्रा के लिए हर बार इजाजत लेने की जरूरत नहीं, कोर्ट ने अनुरोध स्वीकारा

    एक सत्र अदालत ने बुधवार को कहा कि अभिनेता सलमान खान को विदेश यात्रा के लिए हर बार अदालत की अनुमति लेने की जरूरत नहीं होगी. अदालत ने सलमान द्वारा इस संबंध में किया गया अनुरोध स्वीकार कर लिया. 

  • Salman Khan को जान से मारने की साजिश रच रहा था यह गैंगस्टर...

    Salman Khan को जान से मारने की साजिश रच रहा था यह गैंगस्टर...

    बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की हत्या की साजिश का खुलासा गुरुग्राम के विशेष कार्यबल  एसटीएफ टीम ने किया है. हरियाणा पुलिस के एसटीएफ ने लारेंस गिरोह के वांछित गैंगस्टर सम्पत नेहरा को बुधवार को हैदराबाद में गिरफ्तार किया था.

  • काला हिरण शिकार मामला : सजा के खिलाफ सलमान खान की याचिका पर अब 17 जुलाई को सुनवाई

    काला हिरण शिकार मामला : सजा के खिलाफ सलमान खान की याचिका पर अब 17 जुलाई को सुनवाई

    काला हिरण शिकार मामले में दोषी बॉलीवुड स्टार सलमान खान की पांच साल की जेल की सजा को चुनौती देने वाली दायर याचिका पर सेशन कोर्ट में आज यानी सोमवार को सुनवाई है. सलमान खान पांच साल की जेल की सजा को चुनौती देने के लिए दायर की गयी अपनी याचिका की सुनवाई के सिलसिले में रविवार की रात को ही जोधपुर पहुंच गये. बता दें कि जोधपुर की अदालत ने सलमान खान को काला हिरण मामले में पांच साल की सजा सुनाई थी. 

  • Blackbuck Poaching Case: जोधपुर पहुंचे सलमान खान, सोमवार को होंगे पेश

    Blackbuck Poaching Case: जोधपुर पहुंचे सलमान खान, सोमवार को होंगे पेश

    हिरण शिकार प्रकरण में दोषी फिल्म अभिनेता सलमान खान को सुनाई गई पांच साल की सजा के खिलाफ सेशन कोर्ट में सोमवार को सुनवाई होगी.

  • सलमान खान की जमानत : सरकारी वकील की एक बात ने कल तक के लिए टलवा दी सुनवाई

    सलमान खान की जमानत : सरकारी वकील की एक बात ने कल तक के लिए टलवा दी सुनवाई

    बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की जमानत पर आज जोधपुर की कोर्ट में सुबह सुनवाई हुई. सलमान खान के वकील ने जमानत के लिए 51 पन्नों की याचिका दायर की. 54 दलीलों के साथ सलमान खान के वकील महेश बोहरा ने कोर्ट में जमानत की मांग की है. 

  • सलमान खान के वकील ने जमानत के लिए दी ये दलीलें

    सलमान खान के वकील ने जमानत के लिए दी ये दलीलें

    सलमान खान के बेल के लिए वकील महेश बोहरा ने कहा कि बेल के लिए उनके पास 4-5 ग्राउंड हैं. गवाह विश्वसनीय नहीं है. हाईकोर्ट में परिस्थिति जन्य साक्ष्य बेकार साबित हुए हैं. बोहरा ने बताया कि बेल अप्लीकेशन 51 पन्नों की है. 54 बिंदुओं पर बात कही गई है. इसमें कहा गया है कि प्रत्यक्षगवाह पूनम चंद बिश्नोई पर ज्यादा भरोसा किया गया है. इसमें कहा गया है कि आधी रात के बाद जब चांद भी चला गया था तब अंधेरे में बिश्नोई ने सलमान खान को पहचाना कैसे. उन्होंने कहा कि बाकी सब को बरी कर दिया गया लेकिन सलमान खान को ही क्यों दोषी पाया गया.

  • Blackbuck Poaching Case: सलमान खान की जमानत याचिका पर फैसला आज

    Blackbuck Poaching Case: सलमान खान की जमानत याचिका पर फैसला आज

    काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद रातभर जोधपुर सेंट्रल जेल में रहे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को शुक्रवार को भी ज़मानत नहीं मिल सकी. अब सलमान की ज़मानत याचिका पर कोर्ट आज फैसला सुनाएगी.

  • काला हिरण शिकार मामला: इस वजह से मिली 5 साल की सजा

    काला हिरण शिकार मामला: इस वजह से मिली 5 साल की सजा

    काला हिरण शिकार मामले में आज सलमान खान पर कोर्ट का फैसला सुनाया. उन्हें 5 साल की जेल की सजा सुनाई गई. जोधपुर की अदालत काला हिरण के शिकार के 19 साल पुराने मामले में सलमान खान को दोषी करार दिया जबकि अन्य लोगों बरी कर दिया. मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने 1998 में हुई इस घटना के संबंध में 28 मार्च को मुकदमे की सुनवाई पूरी करते हुये फैसला बाद में सुनाने की घोषणा की थी. गौरतलब है कि फैसला सुनाये जाने के समय सभी आरोपी कलाकार सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेन्द्रे और नीलम अदालत में मौजूद थे.

  • Blackbuck Poaching Case: जोधपुर की जेल में कैदी नंबर 106 हैं सलमान खान, बैरक नंबर-2 में रखे गए

    Blackbuck Poaching Case: जोधपुर की जेल में कैदी नंबर 106 हैं सलमान खान, बैरक नंबर-2 में रखे गए

    काला हिरण शिकार मामले (Blackbuck Poaching Case) में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जोधपुर की अदालत ने दोषी करार देते हुए 5 साल कैद और दस हजार जुर्माने की सजा सुनाई है, जबकि उनके साथ मामले में आरोपी रहे अन्य फिल्मी सितारों - सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम - को बरी कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि सलमान खान को जोधपुर के सेंट्रल जेल में भेजा जाएगा, जहां पहले से ही आसाराम कैद में है. 

  • सलमान खान के खिलाफ आखिर क्यों पुख्ता और मजबूत है ये केस, 5 कारण

    सलमान खान के खिलाफ आखिर क्यों पुख्ता और मजबूत है ये केस, 5 कारण

    काला हिरण शिकार मामले में आज सलमान खान पर कोर्ट का फैसला आने वाला है. जोधपुर की अदालत काला हिरण के शिकार के 19 साल पुराने मामले में सलमान खान और अन्य लोगों के खिलाफ आज अपना फैसला सुनायेगी. मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने 1998 में हुई इस घटना के संबंध में 28 मार्च को मुकदमे की सुनवाई पूरी करते हुये फैसला बाद में सुनाने की घोषणा की थी. गौरतलब है कि फैसला सुनाये जाने के समय सभी आरोपी कलाकार सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेन्द्रे और नीलम अदालत में मौजूद रहेंगे. सभी के सभी जोधपुर पहुंच गए हैं.

  • काला हिरण शिकार मामला LIVE: सलमान खान की जेल में कटेगी रात, जमानत अर्जी पर कोर्ट कल करेगा सुनवाई

    काला हिरण शिकार मामला LIVE: सलमान खान की जेल में कटेगी रात, जमानत अर्जी पर कोर्ट कल करेगा सुनवाई

    Blackbuck Poaching Case:जोधपुर की एक अदालत काला हिरण के शिकार मामले (BlackBuck Poaching Case) में दो दशक पुराने बाद अभिनेता सलमान खान को दोषी करार दिया था. कोर्ट ने सलमान खान को पांच साल कैद की सजा सुनाई. इसके साथ ही कोर्ट ने सलमान खान पर 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है.

  • काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान के लिए अहम दिन, जोधपुर कोर्ट में फैसला आज, 10 बड़ी बातें

    काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान के लिए अहम दिन, जोधपुर कोर्ट में फैसला आज, 10 बड़ी बातें

    बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के लिए आज काफी निर्णायक दिन है. आज फैसला होगा कि सलमान खान को राहत मिलेगी या फिर जेल. जोधपुर की एक अदालत काला हिरण के शिकार के दो दशक पुराने मामले में अभिनेता सलमान खान और अन्य लोगों के खिलाफ आज अपना फैसला सुनायेगी. मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने 1998 में हुई इस घटना के संबंध में 28 मार्च को मुकदमे की सुनवाई पूरी करते हुये फैसला बाद में सुनाने की घोषणा की थी. गौरतलब है कि फैसला सुनाये जाने के समय सभी आरोपी कलाकार सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेन्द्रे और नीलम अदालत में मौजूद रहेंगे.

  • काला हिरण मामला: फैसले से पहले राजस्थान पहुंचे सैफ, सोनाली और तब्बू

    काला हिरण मामला: फैसले से पहले राजस्थान पहुंचे सैफ, सोनाली और तब्बू

    वर्ष 1988 काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर अदालत गुरुवार को अपना फैसला सुनाएगी.

  • Black Buck Case: अगर ऐसा हुआ तो सलमान खान को रहना होगा इतने दिन तक जेल में, जानें सबकुछ

    Black Buck Case: अगर ऐसा हुआ तो सलमान खान को रहना होगा इतने दिन तक जेल में, जानें सबकुछ

    Black Buck Case: जोधपुर की एक अदालत 1998 के काला हिरण शिकार मामले में फंसे अभिनेता सलमान खान के मामले में पांच अप्रैल को फैसला सुनाएगी.

  • काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान को राहत या सजा, फैसला पांच अप्रैल को

    काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान को राहत या सजा, फैसला पांच अप्रैल को

    मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया. इसे खान तथा एक स्थानीय व्यक्ति समेत अन्य अरोपियों की मौजूदगी में पांच अप्रैल को सुनाया जाएगा.

  • सलमान खान को अवैध शिकार मामले में व्यक्तिगत पेशी से छूट मिली

    सलमान खान को अवैध शिकार मामले में व्यक्तिगत पेशी से छूट मिली

    जोधपुर की स्थानीय अदालत ने काले हिरण के शिकार के मामले में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अन्य आरोपियों को व्यक्तिगत पेशी से छूट दे दी है. अब इस मामले की अगली सुनवाई 27 जनवरी को होगी. सुनवाई के दौरान आज जज दलपत सिंह राहपुरोहित ने सलमान खान और अन्य चार सह आरोपियों सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे को आज अपने बयान दर्ज कराने के लिए समन भेजा था. उनके खिलाफ दर्ज यह मामला वर्ष 1998 में कांकाणी गांव में दो काले हिरणों के कथित शिकार से संबंधित है.

  • शिकार केस: अभी आसान नहीं 'दबंग' सलमान खान की आगे की डगर...

    शिकार केस: अभी आसान नहीं 'दबंग' सलमान खान की आगे की डगर...

    सलमान खान को भले ही 18 साल पुराने आर्म्‍स एक्‍ट के एक मामले में बड़ी राहत मिल गई हो लेकिन सलमान खान को काला चिंकारा और हिरण शिकार से जुड़े मामलों में जल्‍दी ही अभी कई कानूनी चुनौतियों का सामना करना होगा.

  • सलमान खान की टक्कर उनसे हैं जो चिंकारा और हिरण को बचाने के लिए 'शहीद' हो जाते हैं...

    सलमान खान की टक्कर उनसे हैं जो चिंकारा और हिरण को बचाने के लिए 'शहीद' हो जाते हैं...

    बिश्नोई समाज में जानवर को भगवान तुल्य मान जाता है और इसके लिए वह अपनी जान देने के लिए भी तैयार रहते हैं। और जब वह ऐसा कहते हैं तो उसको अमल में भी लाते हैं। बिश्नोई समाज खुद को भारत का पहला पर्यावरण संरक्षक होने का दावा करते हैं।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com