NDTV Khabar

Sanjay Singh


'Sanjay Singh' - 432 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • किसान आंदोलन : अमित शाह पर जमकर बरसे 'आप' के सांसद संजय सिंह

    किसान आंदोलन : अमित शाह पर जमकर बरसे 'आप' के सांसद संजय सिंह

    आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) आज किसानों की समस्याएं और उनके आंदोलन को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि किसान जहां भी आंदोलन (Farmers Movement) करना चाहते हैं, वहां उन्हें जगह देनी चाहिए. उन्होंने कहा कि कोरोना का बहाना मत बनाइए. आपके लिए दिल्ली में कोरोना है, लेकिन हैदराबाद में आप जुलूस निकाल रहे हैं. जब देश की राजधानी की सीमा पर लाखों किसान इकट्ठे हों, ऐसे समय मे कैसे कोई गृह मंत्री निगम के चुनाव प्रचार में हैदराबाद जा सकता है? उन्होंने कहा कि आज एक किसान की मौत भी हो गई. ऐसा असंवेदनशील और किसानों की समस्याओ से बेपरवाह गृह मंत्री इस देश ने पहली बार देखा है. 

  • निकाय चुनाव में प्रचार के लिए रविवार को हैदराबाद पहुंचेंगे अमित शाह, मंदिर से करेंगे शुरुआत

    निकाय चुनाव में प्रचार के लिए रविवार को हैदराबाद पहुंचेंगे अमित शाह, मंदिर से करेंगे शुरुआत

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) अपने दिन की शुरुआत भाग्यनगर मंदिर में दर्शन के साथ करेंगे, जो 429 साल पुरानी हैदराबाद शहर की पहचान चारमीनार (Charminar) से सटा हुआ है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार (Bandi Sanjay Kumar) भी ऐलान कर चुके हैं कि निकाय चुनाव में जीत के बाद उनकी 'विजय यात्रा' भी यहीं से शुरू होगी.

  • कंगना रनौत ने संजय दत्त के साथ फोटो किया ट्वीट, कहा- संजू सर पहले से भी ज्यादा हैंडसम हो गए हैं

    कंगना रनौत ने संजय दत्त के साथ फोटो किया ट्वीट, कहा- संजू सर पहले से भी ज्यादा हैंडसम हो गए हैं

    गना ने ट्वीट करते हुए लिखा- मुझे जैसे ही पता चला  हैदराबाद के उसी होटल में संजय दत्त रुके हैं जिस होटल में मैं रुकी हूं तो आज सुबह मैं संजू सर से मिलने पहुंची और उनकी तबीयत का हालचाल पूछा,

  • तेजस्वी सूर्या के 'जिन्ना' वाले बयान के बाद अब बीजेपी MP बोले- ...तो हैदराबाद में करेंगे 'सर्जिकल स्ट्राइक'

    तेजस्वी सूर्या के 'जिन्ना' वाले बयान के बाद अब बीजेपी MP बोले- ...तो हैदराबाद में करेंगे 'सर्जिकल स्ट्राइक'

    तेलंगाना BJP के अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय कुमार का घुसपैठियों से मतलब ओल्ड सिटी इलाके में कथित तौर पर रहने वाले बांग्लादेशी, पाकिस्तानी और रोहिंग्या से है. उन्होंने AIMIM व अन्य विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा, 'आप घुसपैठियों के अवैध वोटों से ये चुनाव जीतना चाहते हैं. ये देश के खिलाफ है. एक बार हम BJP के मेयर का चुनाव जीत जाएं तो सबको (घुसपैठियों) बाहर करेंगे.'

  • Sanjay Dutt चलती लिफ्ट में क्लिक करने लगे अपने दोनों बच्चों की फोटो और फिर...देखें Video

    Sanjay Dutt चलती लिफ्ट में क्लिक करने लगे अपने दोनों बच्चों की फोटो और फिर...देखें Video

    संजय का एक वीडियो इन दिनों काफी सुर्खियों में है जिसमें वह अपने दोनों बच्चों की फोटो क्लिक करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, यह वीडियो वायरल होने के पीछे कारण यह भी है कि संजय अपनी पूरी फैमिली के साथ लिफ्ट में है और लिफ्ट चल रही है, तभी संजय अपने फोन से दोनों बच्चों की कैंडीड फोटो खींचने की कोशिश करते हैं. 

  • बॉलीवुड डायरेक्टर ने घर पर देखी फिल्म 'लक्ष्मी', तो KRK बोले- 'थियेटर का कारोबार खत्म...'

    बॉलीवुड डायरेक्टर ने घर पर देखी फिल्म 'लक्ष्मी', तो KRK बोले- 'थियेटर का कारोबार खत्म...'

    कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा है: "भाई थियेटर का कारोबार खत्म हो गया है. अब लोग मुफ्त में भी सिनेमाघरों में नहीं जाएंगे. अगर मैं अपने घर पर परिवार के साथ फिल्म देख सकता हूं तो मुझे पैसा और समय बर्बाद करने के लिए सिनेमाघरों में क्यों जाना चाहिए? यह खत्म हो गया भाई है!"

  • संजय दत्त ने कैंसर से जंग जीतने के बाद बदल डाला अपना लुक, इस अंदाज में नजर आए संजू बाबा...देखें Photos

    संजय दत्त ने कैंसर से जंग जीतने के बाद बदल डाला अपना लुक,  इस अंदाज में नजर आए संजू बाबा...देखें Photos

    संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपने बालों के स्टाइल को पूरी तरह से बदल दिया है. उन्होंने अपने बालों का रंग प्लैटिनम ब्लोंड करा लिया है. संजय दत्त का यह नया लुक उनके हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

  • AAP के संजय सिंह ने PM को लिखी चिट्ठी, इस मामले में CM योगी के खिलाफ कार्रवाई का किया अनुरोध

    AAP के संजय सिंह ने PM को लिखी चिट्ठी, इस मामले में CM योगी के खिलाफ कार्रवाई का किया अनुरोध

    आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) ने प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखकर उत्तर प्रदेश में दलितों पर होने वाले अत्याचारों के बारे में अवगत कराया.

  • महाराष्ट्र के राज्यपाल और मुख्यमंत्री के पत्र विवाद पर शिवसेना ने शाह के बयान का स्वागत किया

    महाराष्ट्र के राज्यपाल और मुख्यमंत्री के पत्र विवाद पर शिवसेना ने शाह के बयान का स्वागत किया

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी राज्य में पूजा स्थलों को फिर से खोलने के लिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में बेहतर शब्द चुन सकते थे. शिवसेना सांसद संजय राउत ने शाह के इस बयान का स्वागत किया है.

  • हाथरस केस पर संजय सिंह का ट्वीट - "पीड़ित परिवार को अपने घर में रखने को तैयार, आदित्यनाथ राज के खौफ में.."

    हाथरस केस पर संजय सिंह का ट्वीट -

    इससे पहले 15 अक्टूबर को संजय सिंह ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा था, 'हिंदुस्तान में पहली बार ऐसा हुआ होगा कि दोषियों को बचाने के लिए कोई सरकार कोर्ट में झूठा शपथ पत्र दे रही है."

  • हाथरस केस: AAP सांसद संजय सिंह का आरोप, 'दोषियों को बचाने के लिए झूठा शपथ पत्र दे रही यूपी सरकार'

    हाथरस केस: AAP सांसद संजय सिंह का आरोप, 'दोषियों को बचाने के लिए झूठा शपथ पत्र दे रही यूपी सरकार'

    'आप' (AAP) सांसद ने कहा, 'प्रतापगढ़, गोरखपुर, जैसे इलाकों में आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आ रहीं हैं. यूपी में आए दिन बेटियां मौत को गले लगा रहीं हैं. आज बाराबंकी में एक बेटी की हत्या हो गई, परिवार इसमें बलात्कार की आशंका जता रहे है..

  • Sanjay Dutt का Video हुआ वायरल, बोले- कैंसर को जल्द ही हरा दूंगा...

    Sanjay Dutt का Video हुआ वायरल, बोले- कैंसर को जल्द ही हरा दूंगा...

    लंग्स कैंसर (Lungs Cancer) जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहें बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का एक वीडियो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. दरअसल संजय दत्त की यह वीडियो हेयर स्टाइलिश आलिम हकीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें संजय दत्त न्यू हेयर कट लेते हुए नजर आ रहे हैं.

  • दलित समाज की बच्‍ची को न्‍याय नहीं दिलाना चाहते योगी : संजय सिंह

    दलित समाज की बच्‍ची को न्‍याय नहीं दिलाना चाहते योगी : संजय सिंह

    उत्‍तर प्रदेश के हाथरस जिले में दलित समुदाय की युवती के साथ कथित सामूहिक दुष्‍कर्म और उसकी मौत के मामले पर आंदोलित आम आदमी पार्टी (आप) ने शनिवार को राज्‍य सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है. AAP सांसद और उत्‍तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने शनिवार को हाथरस प्रकरण को लेकर यहां प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में सवाल उठाया कि आखिर दलित समाज की बच्‍ची को योगी क्‍यों न्‍याय नहीं दिलाना चाहते हैं. 

  • हाथरस: आप सांसद संजय सिंह और विधायक राखी बिड़लान पर फेंकी गई काली स्याही

    हाथरस: आप सांसद संजय सिंह और विधायक राखी बिड़लान पर फेंकी गई काली स्याही

    हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से सोमवार को मुलाकात करने गए आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और विधायक राखी बिड़लान पर एक शख्स ने काली स्याही फेंक दी. यह घटना पीड़ित के गांव के बाहर हुई. जानकारी है कि आरोपी का नाम दीपक शर्मा है, जो एक हिंदूवादी संगठन से जुड़ा हुआ है.

  • सुशांत केस में मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठाने वाले चैनल अब CBI से पूछें सवाल: संजय राउत

    सुशांत केस में मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठाने वाले चैनल अब CBI से पूछें सवाल: संजय राउत

    संजय राउत ने तंज कसते हुए कहा कि चुनाव कार्यक्रमों की घोषणा करने वाले चुनाव आयोग ने शायद पाटिल को ‘कुछ जिम्मेदारी दी हो’ और संभवत: उनके पास इस संबंध में अधिक जानकारी हो. उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन मैं चंद्रकांत पाटिल के बयान को सकारात्मक ढंग से लेता हूं.

  • विपक्ष का राज्यसभा की कार्यवाही के बहिष्कार का फैसला, निलंबित सांसदों का धरना खत्म

    विपक्ष का राज्यसभा की कार्यवाही के बहिष्कार का फैसला, निलंबित सांसदों का धरना खत्म

    रात भर विरोध प्रदर्शन के तौर पर संसद परिसर में धरने पर बैठे निलंबित सांसदों ने अपना धरना खत्म कर दिया. नाराज सांसदों ने निलंबन के विरोध में सोमवार को संसद परिसर में गांधी प्रतिमा के पास धरना प्रदर्शन शुरू किया था. प्राप्त जानकारी के मुताबिक गुलाम नबी आजाद के अनुरोध के बाद निलंबित सांसदों ने अपना धरना खत्म किया. नेता प्रतिपक्ष आजाद ने मंगलवार को इन निलंबित सांसदों से मुलाकात की और इसके बाद अपनी मांगें सामने रखीं. उन्होंने कहा कि 'हमने राज्यसभा में कांग्रेस पार्टी की तरफ से तीन महत्वपूर्ण मांगें रखी हैं.  

  • 'जब तक तीन मांगें नहीं होंगी पूरी, करेंगे राज्यसभा का बहिष्कार' : सरकार को घेरने की तैयारी में विपक्ष

    'जब तक तीन मांगें नहीं होंगी पूरी, करेंगे राज्यसभा का बहिष्कार' : सरकार को घेरने की तैयारी में विपक्ष

    राज्यसभा से सोमवार को निलंबित किए गए सांसदों के निलंबन को वापस लेने की गुज़ारिश के साथ विपक्ष ने मंगलवार को राज्यसभा का बहिष्कार करने को लेकर ऐलान कर दिया है. कांग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद ने कहा कि जब तक इन सांसदों का निलंबन वापस नहीं लिया जाता है, विपक्ष राज्यसभा की कार्यवाही में हिस्सा नहीं लेगा. बता दें कि रविवार के हंगामे के बाद से आठ सासंदों को निलंबित कर दिया गया था, जो कल दिन से ही संसद परिसर में धरने पर बैठे हुए हैं.

  • Parliament Monsoon Session Live Updates:राज्यसभा में पेश हुआ कृषि से जुड़ा तीसरा बिल

    Parliament Monsoon Session Live Updates:राज्यसभा में पेश हुआ कृषि से जुड़ा तीसरा बिल

    Monsoon Session Live Update: रात भर विरोध प्रदर्शन के तौर पर संसद परिसर में धरने पर बैठे निलंबित सांसदों ने अपना धरना खत्म कर दिया, बता दें कि नाराज सांसदों ने निलंबन के विरोध में सोमवार को संसद परिसर में गांधी प्रतिमा के पास धरना प्रदर्शन शुरू किया था. राज्यसभा के उप सभापति हरिवंश (Harivansh) प्रदर्शन कर रहे निलंबित सांसदों के लिए मंगलवार को सुबह चाय लेकर पहुंचे थे. निलंबित सांसदों ने उप-सभापति की चाय पीने से इनकार कर दिया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राज्यसभा में हंगामे के चलते तृणमूल कांग्रेस के डेरेक ओ ब्रायन, आम आदमी पार्टी के संजय सिंह, कांग्रेस के राजीव साटव और सीपीएम के के.के. रागेश समेत आठ सांसदों को सदन से निलंबित कर दिया गया था. 

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com