NDTV Khabar

Santosh Trophy


'Santosh Trophy' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Santosh Trophy: सबसे जरुरत के मौके पर चूका बंगाल, केरल बना छठी बार चैंपियन

    Santosh Trophy: सबसे जरुरत के मौके पर चूका बंगाल, केरल बना छठी बार चैंपियन

    केरल ने रविवार को बंगाल को पेनल्टी शूटआउट में 4-2 (2-2) से मात देकर छठी बार संतोष ट्रॉफी टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया. विवेकानंद युवा भारती क्रीडांगन स्टेडियम में रविवार को खेले गए मुकाबले में दोनों टीमों ने दमदार खेले दिखाया.

  • Santosh Trophy: क्या 34वीं बार खिताब अपनी झोली में डाल पाएगा बंगाल? आज खेला जाएगा फाइनल

    Santosh Trophy: क्या 34वीं बार खिताब अपनी झोली में डाल पाएगा बंगाल? आज खेला जाएगा फाइनल

    बंगाल और केरल की टीमें यहां विवेकानंद युवा भारती क्रीडांगन स्टेडियम में रविवार को संतोष ट्रॉफी का खिताब जीतकर अपने सत्र का शानदार समापन करना चाहेंगी, संतोष ट्रॉफी के 72 साल के गौरवशाली इतिहास में बंगाल और केरल सबसे सफल टीमों में शामिल रही हैं. बंगाल ने 32 बार जबकि केरल ने पांच बार यह खिताब अपने नाम किया है. इसके अलावा पंजाब ने आठ बार यह खिताब अपने नाम किया है

  • SANTOSH TROPHY: मिजोरम और कर्नाटक ने आसानी से जीते अपने-अपने मुकाबले

    SANTOSH TROPHY: मिजोरम और कर्नाटक ने आसानी से जीते अपने-अपने मुकाबले

    मिजोरम ने वीरवार को को 72वें संतोष ट्रॉफी फुटबाल टूर्नामेंट में खेले गए मैच में ओडिशा को 5-0 से मात दी. नेशनल फुटबॉल चैंपियनशिप के एक अन्य मैच में कर्नाटक ने गोवा को 4-1 से हराया. मिजोरम की टीम टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. और उसने इस साल अभी तक सभी को प्रभावित किया है. 

  • Santosh Trophy: बंगाल ने महाराष्ट्र को बड़े अंतर से रौंदा

    Santosh Trophy: बंगाल ने महाराष्ट्र को बड़े अंतर से रौंदा

    मौजूदा विजेता बंगाल ने बुधवार को संतोष ट्रॉफी टूर्नामेंट के 72वें संस्करण में खेले गए ग्रुप-ए के मैच में महाराष्ट्र को बड़े अंतर से हरा दिया.  इसी ग्रुप में चंडीगढ़ ने मणिपुर को 1-1 से ड्रॉ पर रोका. सैलेन मन्ना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में महाराष्ट्र ने मैच की अच्छी शुरुआत की. आठवें मिनट में लिएंडर धर्माई ने टीम के लिए गोल कर बंगाल को झटका दिया. साथ ही, पहले हाफ में टीम ने 1-0 की यह बढ़त बनाए रखी.

  • SANTOSH TROPHY: अपने-अपने मुकाबलों में पंजाब और मिजोरम की शानदार जीत

    SANTOSH TROPHY: अपने-अपने मुकाबलों में पंजाब और मिजोरम की शानदार जीत

    संतोष ट्रॉफी फुटबाल टूर्नामेंट के 72वें संस्करण में मंगलवार को ग्रुप-बी में खेले गए अपने पहले मैच में पंजाब ने ओडिशा को 2-1 से मात दी. इसके अलावा, एक अन्य मैच में मिजोरम ने छह बार की विजेता गोवा को ग्रुप-बी में ही खेले गए मैच में 3-1 से हराया. सैलेन मन्ना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में ओडिशा और पंजाब के बीच खेले गए मैच का पहला हाफ गोलरहित रहा.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com