NDTV Khabar

Sri Lanka Cricket President


'Sri Lanka Cricket President' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • श्रीलंका टीम का अभ्‍यास मैच कल से, बोर्ड अध्‍यक्ष एकादश का मुकाबला करेगी

    श्रीलंका टीम का अभ्‍यास मैच कल से, बोर्ड अध्‍यक्ष एकादश का मुकाबला करेगी

    भारत में अपना पहला टेस्ट मैच जीतने की उम्मीद के साथ यहां पहुंची श्रीलंका की टीम इस कड़ी सीरीज की शुरुआत कल से यहां बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ दो दिवसीय अभ्यास मैच से करेगी. श्रीलंका 2009 के बाद भारत में पहला टेस्ट मैच खेलेगा. उसका भारतीय सरजमीं पर बहुत खराब रिकॉर्ड रहा है. उसने अब तक भारत में जो 17 टेस्ट मैच खेले हैं उनमें से दस में उसे हार मिली है और बाकी सात मैच ड्रॉ रहे हैं.

  • तिलंगा सुमतिपाला की दोटूक, श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा नहीं दूंगा

    तिलंगा सुमतिपाला की दोटूक, श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा नहीं दूंगा

    श्रीलंका क्रिकेट के अध्यक्ष तिलंगा सुमतिपाला ने पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा द्वारा उनसे इस्तीफे की मांग को सिरे से खारिज कर दिया है. उन्‍होंने कहा कि टीम के खराब प्रदर्शन के लिए प्रशासन कतई जिम्मेदार नहीं है.रणतुंगा ने राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना और प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे को पत्र लिखकर कहा है कि श्रीलंका क्रिकेट को ढर्रे पर लाने के लिये वे इस मामले में दखल दें.

  • श्रीलंका दौरा : कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा की घातक गेंदबाजी, श्रीलंका बोर्ड अध्‍यक्ष XI 187 पर ढेर

    श्रीलंका दौरा : कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा की घातक गेंदबाजी, श्रीलंका बोर्ड अध्‍यक्ष XI 187 पर ढेर

    श्रीलंका दौरे में अपने पहले अभ्‍यास मैच में भारतीय स्पिनरों की जोड़ी कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा ने शानदार प्रदर्शन किया है. इस भारतीय जोड़ी के आगे श्रीलंका बोर्ड अध्‍यक्ष एकादश की टीम पहली पारी में महज 187 रन बनाकर आउट हो गई. कुलदीप यादव ने चार और रवींद्र जडेजा ने तीन विकेट लिए.

  • श्रीलंका के राष्ट्रपति का ऑफर, संगा बनेंगे ब्रिटिश उच्चायुक्त?

    श्रीलंका के राष्ट्रपति का ऑफर, संगा बनेंगे ब्रिटिश उच्चायुक्त?

    श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगाकारा ने कोलंबो में अपना आखिरी टेस्ट खेला। संगा को देखने उनके फैन्स के तौर पर श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना भी शामिल हुए।

  • रहाणे का शतक, कोहली और रोहित ने किया निराश

    रहाणे का शतक, कोहली और रोहित ने किया निराश

    मध्यक्रम के बल्लेबाज अंजिक्य रहाणे ने भारत और श्रीलंका अध्यक्ष एकादश के खिलाफ तीन दिवसीय क्रिकेट मैच के पहले दिन गुरुवार को यहां नाबाद शतक जमाया, लेकिन कप्तान विराट कोहली और शीर्ष क्रम के एक अन्य बल्लेबाज रोहित शर्मा की खराब फार्म जारी रही।

  • बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ श्रीलंका दौरा शुरू करेगा भारत

    बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ श्रीलंका दौरा शुरू करेगा भारत

    श्रीलंका दौरे पर आई भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार को आर. प्रेमदासा स्टेडियम में श्रीलंका बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच के साथ अपने श्रीलंका दौरे की शुरुआत करेगी। श्रीलंका दौरे पर भारत तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला में हिस्सा लेने आया है।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com