NDTV Khabar

Sunil chhetri


'Sunil chhetri' - 28 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • कप्तान विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट टीम के इस पूर्व कोच को दिया अपनी फिटनेस का श्रेय...

    कप्तान विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट टीम के इस पूर्व कोच को दिया अपनी फिटनेस का श्रेय...

    कप्तान विराट कोहली ने अपनी फिटनेस का श्रेय भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्ट्रेंथ और अनुकूलन कोच शंकर बासु को देते हुए रविवार को कहा कि वह जब तक क्रिकेट खेलेंगे तब तक पूरे ‘जुनून’ के साथ फिटनेस के लिए ऐसे ही मेहनत करते रहेंगे. कोहली देश के शीर्ष फुटबॉलर सुनील छेत्री के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव सत्र कर रहे थे. फिटनेस को लेकर खुद में आयी परिवर्तन के बारे में बात करते हुए कोहली ने कहा कि वह इसका श्रेय अपने आप को नहीं देंगे.

  • अब सचिन तेंदुलकर पर हुआ भारतीय फुटबॉल कप्तान के दर्द का असर, की यह अपील

    अब सचिन तेंदुलकर पर हुआ भारतीय फुटबॉल कप्तान के दर्द का असर, की यह अपील

    टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के बाद अब महान पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भी भारतीय फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री  के दर्द को समझा है. सचिन ने भी ट्विटर के जरिए देश के फुटबॉलप्रेमियों से अपील की है कि वे सुनील का समर्थन करें और भारतीय टीम का हौसला बढ़ाएं. दरअसल मुंबई में इंटरकॉन्टिनेंटल कप खेला जा रहा है. एक दिन पहले ही भारत ने चीनी ताइपे को 5-0 से हराया था, लेकिन मैच के बाद सुनील छेत्री की जो प्रतिक्रिया आई, उसे काफी भावुक कर गई. 

  • 2018 intercontinental cup: केन्या के खिलाफ भारत को दिखाना होगा 'सुनील शो'! छेत्री करेंगे यह बड़ा कारनामा

    2018 intercontinental cup: केन्या के खिलाफ भारत को दिखाना होगा 'सुनील शो'! छेत्री करेंगे यह बड़ा कारनामा

    हीरो इंटरकॉन्टिनेंटल कप के पहले मैच में चीनी ताइपे को 5-0 से करारी शिकस्त देकर टूर्नामेंट में बेहतरीन शुरुआत करने वाली भारतीय फुटबाल टीम सुनील छेत्री की कप्तानी में सोमवार को केन्या के खिलाफ जीत दर्ज कर अपने विजय अभियान को जारी रखना चाहेगी लेकिन उसके लिए इसकी राह आसान नहीं होगी. भारत 2019 एएफसी एशियन कप के लिए पहले ही क्वालीफाई कर चुका है. चार देशों के इंटरकॉन्टिनेंटल कप के पहले मैच में टीम ने छेत्री के तीन गोलों की बदौलत शानदार जीत दर्ज की थी.

  • विराट कोहली ने की फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री के समर्थन की अपील

    विराट कोहली ने की फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री के समर्थन की अपील

    भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने प्रशंसकों से भारतीय फ़ुटबॉल टीम का समर्थन करने की अपील की है. दरअसल मुंबई में इस समय इंटर कॉन्टिनेंटल खेल जा रहा है. भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने एक वीडियो ट्वीट कर स्टेडियम में आकर टीम की हौसलाआफ़जाई करने की गुज़ारिश की थी. उनके वीडियो को री-ट्वीट करते हुए कोहली ने लिखा है-मेरे अच्छे दोस्त और फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील क्षेत्री की बात सुनिए और अपनी तरफ से कोशिश कीजिए

  • यह बड़ा कारनामा करने के बाद सुनील छेत्री ने दिया विनम्र बयान

    यह बड़ा कारनामा करने के बाद सुनील छेत्री ने दिया विनम्र बयान

    भारतीय फुटबाल टीम के कप्तान सुनील छेत्री का मानना है कि फुटबाल जगत में वह अभी उस मुकाम पर नहीं पहुंच पाए हैं कि युवा अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी उन्हें एक आदर्श के रूप में देखें. हीरो इंटरकोंटिनेंटल कप के पहले मैच में शुक्रवार को भारत ने छेत्री के तीन गोलों की बदौलत चीनी ताइपे को 5-0 से करारी शिकस्त दी. इस मैच के बाद चीनी ताइपे के कोच गैरी व्हाइट ने कहा था कि एक दिन ऐसा भी आएगा, जब युवा खिलाड़ी छेत्री से प्रेरित होंगे

  • फुटबॉल: एशिया कप में भारत की संभावनाओं को लेकर यह बोले स्‍टार खिलाड़ी सुनील छेत्री..

    फुटबॉल: एशिया कप में भारत की संभावनाओं को लेकर यह बोले स्‍टार खिलाड़ी सुनील छेत्री..

    भारत को कल यहां बुर्ज खलीफा में होने वाले एएफसी एशिया कप के ड्रॉ में संयुक्त अरब अमीरात, थाइलैंड और बहरीन के साथ ग्रुप 'ए' में स्‍थान दिया गया है. ड्रॉ में भाग लेने के लिए भारतीय कप्‍तान सुनील छेत्री भी यहां पहुंचे थे. भारतीय टीम के मैनेजर शानमुगम वेंकटेश के साथ ड्रॉ में भाग लेने वाले कांस्टेनटाइन ने कहा , ‘यह ऐसा ग्रुप है जहां से हम नॉकआउट चरण के लिए क्वालीफाई कर सकते है.

  • ISL 2018 : छेत्री के गोल से बेंगलुरु ने एटीके को हराया, अंक तालिका में शीर्ष पर

    ISL 2018 : छेत्री के गोल से बेंगलुरु ने एटीके को हराया, अंक तालिका में शीर्ष पर

    कप्तान सुनील छेत्री के गोल की मदद से बेंगलुरु एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के मैच में आज यहां एटीके को 1-0 से हराते हुए अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया.

  • ISL 2017: कप्तान सुनील छेत्री और मिकू की बदौलत बेंगलुरू ने केरल को हराया

    ISL 2017: कप्तान सुनील छेत्री और मिकू की बदौलत बेंगलुरू ने केरल को हराया

    छेत्री ने 60वें मिनट में केरल के सबसे अनुभवी डिफेंडर और कप्तान संदेश झिंगन की गलती के कारण मिले पेनाल्टी पर गोल करते हुए बेंगलुरू को 1-0 से आगे कर दिया था और फिर 90वें मिनट में मिकू ने अपना पहला और टीम के लिए दूसरा गोल किया. मिकू यहीं नहीं रुके.

  • गर्लफ्रेंड सोनम संग भारतीय फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री ने की नई पारी की शुरुआत

    गर्लफ्रेंड सोनम संग भारतीय फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री ने की नई पारी की शुरुआत

    भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री गर्लफ्रेंड सोनम भट्टाचार्य के साथ भव्य समारोह में परिणय सूत्र में बंध गए.

  • भारतीय फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री इस तारीख को अपनी नई पारी की शुरुआत करेंगे

    भारतीय फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री इस तारीख को अपनी नई पारी की शुरुआत करेंगे

    भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री अपनी प्रेमिका सोनम भट्टाचार्य के साथ 4 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे. उन्होंने लंबे समय से उनकी प्रेमिका रही सोनम भट्टाचार्य से सगाई कर ली है.

  • फुटबॉल: सुनील छेत्री का गोल एएफसी कप गोल ऑफ द टूर्नामेंट की दौड़ में

    फुटबॉल: सुनील छेत्री का गोल एएफसी कप गोल ऑफ द टूर्नामेंट की दौड़ में

    भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री का बेंगलुरू एफसी की एएफसी कप में मालदीव के माजिया स्पोर्ट्स एंड रिकरेशन क्लब के खिलाफ 1-0 से जीत में किये गए गोल को टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ गोल के लिये नामित किया गया है. छेत्री ने 31 मई को खेले गये ग्रुप मैच में 57वें मिनट में माजिया की रक्षापंक्ति को छकाकर गोल दागा और अपनी टीम को अंतर क्षेत्रीय सेमीफाइनल में पहुंचाया.

  • फुटबॉल: मकाऊ पर बड़ी जीत से भारत ने एशिया कप के लिए किया क्वालिफाई 

    फुटबॉल: मकाऊ पर बड़ी जीत से भारत ने एशिया कप के लिए किया क्वालिफाई 

    यह टूर्नामेंट 2019 में यूएई में खेला जाएगा. भारत ने इस जीत से क्वालिफाइंग में अपना विजय अभियान भी बरकरार रखा है. यह उसकी लगातार चौथी जीत है.

  • भारतीय फुटबॉल टीम के कप्‍तान सुनील छेत्री बोले, 'हम मकाऊ को भी कमजोर नहीं आंक रहे'

    भारतीय फुटबॉल टीम के कप्‍तान सुनील छेत्री बोले, 'हम मकाऊ को भी कमजोर नहीं आंक रहे'

    भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने आज यहां कहा एएफसी एशिया कप क्वालीफिकेशन फुटबॉल मैच में टीम मकाऊ को हलके में नहीं ले रही क्योंकि इससे मैच से टीम का क्वालीफिकेशन दांव पर लगा है. उन्‍होंने कहा कि किसी भी विपक्षी टीम को कमजोर आंकना खतरे से खाली नहीं है और उनकी टीम यह गलती नहीं करना चाहती.

  • इस भारतीय फुटबॉल खिलाड़ी ने रोनाल्डो और मेसी जैसे दिग्गजों को भी पीछे छोड़ा!

    इस भारतीय फुटबॉल खिलाड़ी ने रोनाल्डो और मेसी जैसे दिग्गजों को भी पीछे छोड़ा!

    भारत में क्रिकेट के आगे अन्य खेल काफी पीछे नजर आते हैं. फैन्स भी अन्य खेलों में कम रुचि लेते हैं, लेकिन भारतीय खिलाड़ी हैं कि अपने-अपने खेल में उपलब्धियां हासिल करते रहते हैं, भले ही उनकी चर्चा हो नहीं.

  • एएफसी एशियाई कप क्वालीफायर : सुनील छेत्री के गोल से भारत ने किर्गिस्तान को हराया

    एएफसी एशियाई कप क्वालीफायर : सुनील छेत्री के गोल से भारत ने किर्गिस्तान को हराया

    कप्तान सुनील छेत्री के गोल की मदद से भारत ने अपना विजय अभियान जारी रखते हुए मंगलवार को एएफसी एशियाई कप क्वालीफायर फुटबॉल मैच में किर्गिस्तान को 1-0 से हरा दिया.

  • फुटबॉल : कप्तान सुनील छेत्री के गोल की बदौलत भारत ने म्यांमार को हराया

    फुटबॉल : कप्तान सुनील छेत्री के गोल की बदौलत भारत ने म्यांमार को हराया

    कप्तान सुनील छेत्री के अंतिम मिनट में किए गए गोल की बदौलत भारत ने 2019 में होने वाले एशियाई फुटबॉल परिसंघ (एएफसी) एशियन कप क्वालिफायर में मंगलवार को म्यांमार को 1-0 से हरा दिया. साथ ही भारत ने 64 साल बाद म्यांमार को उसके घर में हराने का कारनामा किया है. इस जीत के बाद भारत ग्रुप-ए में शीर्ष पर आ गया है. यह छेत्री का राष्ट्रीय टीम के लिए 53वां गोल था.

  • भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने कहा, हमें एक मानक तय करना होगा

    भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने कहा, हमें एक मानक तय करना होगा

    भारतीय फुटबाल टीम के करिश्माई कप्तान सुनील छेत्री चाहते हैं कि उनका देश एएफसी एशिया कप के लिये नियमित रूप से क्वालीफाई करके एक मानक तय करे. भारतीय टीम एशियाई कप क्वालीफायर के लिये तैयारी कर रही है, जिसमें पहला मुकाबला म्यामां से होगा जो दोनों देशों के बीच एएफसी चैलेंज कप के 2014 चरण में पिछली भिड़त में विजेता रही थी.

  • सैफ कप : भारत ने मालदीव को 3-2 से हराकर फाइनल में जगह बनाई

    सैफ कप : भारत ने मालदीव को 3-2 से हराकर फाइनल में जगह बनाई

    भारतीय फुटबॉल टीम ने गुरुवार को हुए बेहद रोमांचक सेमीफाइनल मुकाबले में मालदीव को हरा दिया। टीम इंडिया ने 3-2 से शानदार जीत दर्ज की। इस प्रकार भारत ने सैफ कप के फाइनल में प्रवेश कर लिया।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com