NDTV Khabar

T 20


'T 20' - 52 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • ट्विटर पर शख्स ने लिखा- 'कटिंग की दुकान खोलो, पत्नी काटने की जिद कर रही है' मंत्री जी बोले- 'विराट कोहली करवा सकते हैं तो..'

    ट्विटर पर शख्स ने लिखा- 'कटिंग की दुकान खोलो, पत्नी काटने की जिद कर रही है' मंत्री जी बोले- 'विराट कोहली करवा सकते हैं तो..'

    तेलंगाना नगरपालिका प्रशासन मंत्री के टी रामा राव (Minister K T Rama Rao) इन दिनों अपने एक ट्वीट की वजह से खासा सुर्खियों में है. जैसा कि आपको पता है 21 दिनों के लॉकडाउन (Lockdown) को बढ़ाकर 3 मई कर दिया गया है. 3 मई होने के कारण लोगों के अंदर काफी सवाल भी है ऐसे में लोग पुलिस या मंत्री से ट्विटर पर सवाल करते हुए नजर आते हैं. हाल ही में तेलंगाना के नगर निगम प्रशासन मंत्री के टी रामा राव को टैग करके पूछा कि क्या 20 अप्रैल के बाद नाई की दुकान खुलेगी?

  • मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में पहुंची करीना कपूर, क्रिकेट फैन्स को यूं दिया सरप्राइज- देखें Viral Video

    मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में पहुंची करीना कपूर, क्रिकेट फैन्स को यूं दिया सरप्राइज- देखें Viral Video

    करीना कपूर (Kareena Kapoor) फिल्मों की दुनिया में तो धमाल मचाती ही हैं, लेकिन अब वह क्रिकेट ग्राउंड में भी धूम मचाती नजर आ रही हैं. करीना कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह मीडिया और बाकी लोगों से घिरी नजर आ रही हैं.

  • तेलंगाना चुनाव : केसीआर के भतीजे ने रिकार्ड जीत हासिल की, 1.20 लाख मतों से विजयी

    तेलंगाना चुनाव : केसीआर के भतीजे ने रिकार्ड जीत हासिल की, 1.20 लाख मतों से विजयी

    तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव (केसीआर) के भतीजे टी हरीश राव ने मंगलवार को तेलंगाना विधानसभा चुनाव में सिद्दीपेट सीट से 1.20 लाख मतों के अंतर से जीत दर्ज की. केसीआर मंत्रिमंडल में सिंचाई मंत्री रहे हरीश ने तेलंगाना जन समिति (टीजेएस) के अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी भवानी मरिकांति को कुल 1,20,650 मतों के अंतर से हराया.

  • मौके नहीं भुनाने पर जीतने का कोई हक नहीं : विराट कोहली

    मौके नहीं भुनाने पर जीतने का कोई हक नहीं : विराट कोहली

    वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 मैच में मिली हार के बाद टीम के प्रदर्शन की आलोचना करते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उनके खिलाड़ियों ने बल्ले और गेंद दोनों से निराश किया और वे जीत के हकदार नहीं थे.

  • नई टी-20 ग्लोबल लीग शुरू करेगा क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका

    नई टी-20 ग्लोबल लीग शुरू करेगा क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका

    क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने आठ टीमों की फ्रेंचाइजी आधारित टी-20 ग्लोबल लीग शुरू करने की घोषणा की है. सीएसए अध्यक्ष क्रिस नेंजानी और सीईओ हारून लोर्गट को इस बारे में आईसीसी बोर्ड से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है.

  • जानें सीरीज जीतने के बाद कोच कुंबले ने सहवाग और जतिन सप्रू से क्या कहा

    जानें सीरीज जीतने के बाद कोच कुंबले ने सहवाग और जतिन सप्रू से क्या कहा

    भारत और इंग्लैंड के बीच हुई सीरीज के आखिरी टी 20 मैच को भारत ने 75 रन से जीत लिया. टीम के कोच कुंबले ने युवा खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा कि युवा खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. कुंबले ने चहल की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने शानदार गेंदबाजी की है जबकि इस मैदान पर यह इतना आसान नहीं था.

  • बेंगलुरु टी-20 : भारत, इंग्लैंड के बीच सीरीज पर कब्जे के लिए मुकाबला आज

    बेंगलुरु टी-20 : भारत, इंग्लैंड के बीच सीरीज पर कब्जे के लिए मुकाबला आज

    भारत और इंग्लैंड की टीमें एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आज निर्णायक मुकाबला खेलने उतरेंगी. तीन टी-20 मैचों की सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं. तीसरे टी-20 मैच में भारत और इंग्लैंड दोनों को जीत से कम कुछ भी मंजूर नहीं होगा. इस स्थिति में मैच के रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है. टेस्ट और एकदिवसीय सीरीज में पिटने के बाद इंग्लैंड पहली बार सीरीज में जीत के मुहाने पर खड़ी है, लेकिन उसके लिए मेजबानों की चुनौती किसी भी तरह से आसान नहीं होगी. एकदिवसीय और पहले टी-20 में बल्ले से विफल रहने के बाद सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने दूसरे टी-20 में अर्धशतकीय पारी खेली थी. अपने घर में उतर रहे राहुल इस फॉर्म को जारी रखने को कोशिश करेंगे. घरेलू प्रशंसकों को भी उनसे यही उम्मीद होगी.

  • इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया पहली बार टी-20 सीरीज जीतेगी? बेंगलुरु मैच से पहले पांड्या का कमाल आया याद

    इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया पहली बार टी-20 सीरीज जीतेगी? बेंगलुरु मैच से पहले पांड्या का कमाल आया याद

    टीम इंडिया और इंग्लैंड के क्रिकेट टीम के बीच चल रही सीरीज का आखिरी टी-20 मैच बुधवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी मैदान पर खेला जाएगा. दोनों टीम सीरीज जीतने के इरादे से उतरेंगी. कानपुर में खेले गए पहले टी-20 को इंग्लैंड ने सात विकेट से जीता था जबकि नागपुर में खेले गए दूसरे टी-20 मैच को टीम इंडिया ने पांच रन से जीतकर सीरीज में बराबरी की थी. बेंगलुरु में आखिर मैच जो भी टीम जीतेगी सीरीज पर उसका कब्ज़ा होगा. बेंगलुरु में टीम इंडिया अपना तीसरा टी-20 मैच खेलेगी जबकि इंग्लैंड अपना पहला टी-20 मैच खेलेगा.

  • INDvsENG T20 : भले ही स्‍टुअर्ट ब्रॉड इंग्‍लैंड टीम में नहीं हैं लेकिन मोर्गन ब्रिगेड को डराएंगे युवराज सिंह के वे छह छक्‍के...

    INDvsENG T20 : भले ही स्‍टुअर्ट ब्रॉड इंग्‍लैंड टीम में नहीं हैं लेकिन मोर्गन ब्रिगेड को डराएंगे युवराज सिंह के वे छह छक्‍के...

    टेस्‍ट और वनडे सीरीज में इंग्‍लैंड के 'शिकार' के बाद अब बारी टी20 मुकाबलों की है. तीन टी20 मैचों की सीरीज में कल से भारत और इंग्‍लैंड की टीमें एक-दूसरे के सामने होंगी. बेशक, टेस्‍ट और वनडे के अपने हालिया प्रदर्शन के कारण टीम इंडिया का मनोबल सातवें आसमान पर है, लेकिन इंग्‍लैंड के खिलाफ टी20 का अब तक का कमजोर प्रदर्शन कप्‍तान विराट कोहली के लिए चिंता का कारण भी बन रहा है. दोनों देशों की टीमों का अब तक आठ बार सामना हुआ है, जिसमें नतीजे के लिहाज से इंग्‍लैंड का पलड़ा भारी है. इंग्लिश टीम ने अब तक पांच मैचों में भारतीय टीम को शिकस्‍त दी है जबकि टीम इंडिया ऐसा तीन बार ही कर पाई है. दोनों देशों के बीच पहला मुकाबला टी20 वर्ल्‍डकप-2007 के दौरान 19 सितंबर 2007 को दक्षिण अफ्रीका के डरबन में खेला गया था जिसे टीम इंडिया ने 18 रन से जीता था. यह वही मैच है जिसमें टीम इंडिया के धुरंधर युवराज सिंह ने स्‍टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में ही छह छक्‍के जड़ दिए थे. टी20 क्रिकेट (इंटरनेशनल) में अब तक कोई बल्‍लेबाज इस कारनामे को दोहरा नहीं पाया है.

  • महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय वन-डे और टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ी, BCCI को दी सूचना

    महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय वन-डे और टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ी, BCCI को दी सूचना

    महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय वन-डे और टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ दी है. इस बाबत उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को भी सूचना दे दी है.

  • अलविदा 2016: इन कारणों के वजह से भारतीय क्रिकेट के लिए यह साल रहा खास

    अलविदा 2016: इन कारणों के वजह से भारतीय क्रिकेट के लिए यह साल रहा खास

    2016 भारतीय क्रिकेट के लिए एक खास साल रहा. सिर्फ पुरुष टीम नहीं बल्कि महिला टीम ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत के लिए गौरव हासिल किया. इतना नहीं अंडर 19 यूथ टीम ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए एशिया कप अपने नाम किया. 2016 में टीम इंडिया ने टेस्ट मैचों में सबसे बेहतरीन प्रदर्शन किया. टी-20 में अपना दबदबा बनाए रखा.

  • टी-20 में विकेटों का अर्द्धशतक पूरा करने वाली पहली भारतीय बनी झूलन गोस्वामी

    टी-20 में विकेटों का अर्द्धशतक पूरा करने वाली पहली भारतीय बनी झूलन गोस्वामी

    महिला क्रिकेट की ‘कपिल देव’ मानी जाने वाली झूलन गोस्वामी महिला टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 50 विकेट लेने वाली भारत की पहली और दुनिया की आठवीं गेंदबाज बन गई हैं. मध्यम गति की इस गेंदबाज ने यह उपलब्धि आज पाकिस्तान के खिलाफ बैंकाक में खेले गए एशिया कप फाइनल में हासिल की.

  • बर्थडे विशेष : टी 20 वर्ल्ड कप फाइनल का हीरो, फिर भी टीम में नहीं हुई वापसी...

    बर्थडे विशेष : टी 20 वर्ल्ड कप फाइनल का हीरो, फिर भी टीम में नहीं हुई वापसी...

    'आज भी उम्मीद करता हूं कि मेरे बेटे को भारतीय टीम में मौक़ा मिलेगा और वह देश का नाम रोशन करेगा', यह कहना है जोगिंदर शर्मा के पिता ओम प्रकाश शर्मा का. क्या जोगिंदर शर्मा का नाम आपको याद है. शायद उन लोगों को याद होगा जिन्होंने 2007 में टी 20 वर्ल्ड कप देखा होगा, खासकर फाइनल मैच. इस मैच में जोगिंदर ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए भारत को टी 20 वर्ल्ड कप जिताया था.

  • वित्तीय तौर पर पूरी तरह से कंगाली में है केरल, दैनिक खर्च पूरा करना भी मुश्किल : श्वेतपत्र

    वित्तीय तौर पर पूरी तरह से कंगाली में है केरल, दैनिक खर्च पूरा करना भी मुश्किल : श्वेतपत्र

    केरल की वित्तीय स्थिति काफी खतरनाक स्थिति में पहुंच चुकी है और इसमें सुधार के लिये अगले पांच साल तक कर संग्रह में हर साल 20 से 25 प्रतिशत वृद्धि सुनिश्चित करने की जरूरत है। राज्य विधानसभा में गुरुवार को पेश श्वेत पत्र में यह बात कही गई है।

  • जानिए, युवराज सिंह ने किसकी बातों से नाराज होकर जड़ दिए 6 गेंदों पर 6 छक्के...

    जानिए, युवराज सिंह ने किसकी बातों से नाराज होकर जड़ दिए 6 गेंदों पर 6 छक्के...

    2007 में विश्व टी20 में युवराज सिंह के 6 गेंदों पर 6 छक्कों का कारनामा आज भी फैंस नहीं भूले हैं, लेकिन 9 साल बाद युवराज सिंह ने एक टीवी शो के दौरान अपने छह छक्कों का राज़ खोला है।

  • जानिए... वर्ल्ड टी-20 जीतने के बाद किस बात पर ICC ने विंडीज़ खिलाड़ियों को लगाई फटकार

    जानिए... वर्ल्ड टी-20 जीतने के बाद किस बात पर ICC ने विंडीज़ खिलाड़ियों को लगाई फटकार

    आईसीसी ने वेस्टइंडीज़ टीम के खिलाड़ियों को फटकार लगाई है। दरअसल वेस्टइंडीज़ टीम ने कोलकाता के ईडन गार्डन्स में हुए इंग्लैंड के खिलाफ़ वर्ल्ड टी-20 फ़ाइनल मैच को जीतने के बाद कुछ टिप्पणियां की थीं जिससे आईसीसी सहमत नहीं है।

  • भारत ने सेमीफाइनल में मूल नियमों की अनदेखी की : शेन वार्न

    भारत ने सेमीफाइनल में मूल नियमों की अनदेखी की : शेन वार्न

    ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वार्न के अनुसार आईसीसी विश्व टी-20 से पहले खिताब के प्रबल दावेदार ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में मूल नियमों की अनदेखी की भारी कीमत टूर्नामेंट से बाहर होकर चुकानी पड़ी।

  • ICC T20 वर्ल्ड-कप फ़ाइनल : दो ताकतवर बल्लेबाज़ी लाइन-अप की टक्कर, वेस्टइंडीज़ का पलड़ा भारी

    ICC T20 वर्ल्ड-कप फ़ाइनल : दो ताकतवर बल्लेबाज़ी लाइन-अप की टक्कर, वेस्टइंडीज़ का पलड़ा भारी

    अब एक बार फिर दोनों टीमें आमने-सामने हैं, अपने दूसरे वर्ल्ड टी-20 खिताब के लिए.. टक्कर कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर होगी, जहां करीब 66 हज़ार दर्शक अच्छे क्रिकेट को सपोर्ट करने पहुंचेंगे। आंकड़ों के लिहाज़ से इंग्लैंड पर वेस्टइंडीज़ का पलड़ा भारी है।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com