NDTV Khabar

Team India


'Team India' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • CSK vs MI Highlights: ईशान किशन और डिकॉक के 'तूफान' के आगे बिखरा CSK, 46 गेंद शेष रहते 10 विकेट से हारा

    CSK vs MI Highlights: ईशान किशन और डिकॉक के 'तूफान' के आगे बिखरा CSK, 46 गेंद शेष रहते 10 विकेट से हारा

    CSK vs MI: आईपीएल 2020 (IPL 2020 )के मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को आज ऐसी शर्मनाक हार मिली जो उसे लंबे समय तक सालती रहेगी. एकतरफा रहे मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने उसे 10 विकेट के बड़े अंतर से पराजित (CSK vs MI) किया. सीएसके के बॉलर्स की 'चकाचक धुलाई' करते हुए मुंबई इंडियंस के ओपनरों ने चौकों-छक्‍कों की बरसात की और 12.2 ओवर में ही टीम को 115 रन के टारगेट तक पहुंचा दिया.

  • क्रिकेट दिग्गज कपिल देव दिल से जुड़ी दिक्कतों के बाद दिल्ली के अस्पताल में भर्ती : समाचार एजेंसी ANI

    क्रिकेट दिग्गज कपिल देव दिल से जुड़ी दिक्कतों के बाद दिल्ली के अस्पताल में भर्ती : समाचार एजेंसी ANI

    वैसे हालिया सालों में कपिल देव को स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं रही हैं और यह दिग्गज खिलाड़ी डायबिटिज से भी पीड़ित है, जिसका उनके स्वास्थ्य पर काफी असर पड़ा है. बहरहाल,अस्पताल की ओर से जारी बयान के मुताबिक, कपिल फिलहाल आईसीयू में हैं और डॉ. अतुल माथुर और उनकी टीम की निगरानी में हैं.

  • MI vs KKR Match Highlights : क्विंटन डिकॉक की तूफानी पारी, मुंबई इंडियंस ने 8 विकेट की धमाकेदार जीत दर्ज की

    MI vs KKR Match Highlights : क्विंटन डिकॉक की तूफानी पारी, मुंबई इंडियंस ने 8 विकेट की धमाकेदार जीत दर्ज की

    MI vs KKR Match:MI के इस जीत के हीरो क्विंटन डिकॉक रहे जिन्‍होंने महज 44 गेंदों पर नौ चौकों और तीन छक्‍कों की मदद से नाबाद 78 रन की पारी खेली. कप्‍तान रोहित शर्मा ने भी 35 रन (36 गेंद, पांच चौके, एक छक्‍का) का योगदान दिया. इन दोनों बल्‍लेबाजों ने MI को तूफानी शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 94 रन की साझेदारी की. रोहित के बाद मुंबई ने दूसरा विकेट सूर्यकुमार यादव के रूप में गंवाया. डिकॉक के साथ हार्दिक पंड्या (21 रन, 11 गेंद, तीन चौके और एक छक्‍का) ने नाबाद रहते हुए जीत की औपचारिकता पूरी की.

  • SRH vs RR IPL 2020 Match Highlights: तेवरिया-पराग की पारी ने पलटा मैच, राजस्थान की 5 विकेट से जीत

    SRH vs RR IPL 2020 Match Highlights: तेवरिया-पराग की पारी ने पलटा मैच, राजस्थान की 5 विकेट से जीत

    SRH vs RR IPL 2020 Match Highlights: तेवरिया-पराग की पारी ने पलटा मैच, राजस्थान की 5 विकेट से जीत

  • IPL 2020, RCB vs MI Highlights: MI और RCB का मैच रहा टाई, सुपर ओवर में जीती विराट की टीम

    IPL 2020, RCB vs MI Highlights: MI और RCB का मैच रहा टाई, सुपर ओवर में जीती विराट की टीम

    IPL 2020, Rajasthan Royals vs Mumbai Indians: एरॉन फिंच, देवदत्‍त पडिकल और एबी डिविलियर्स के अर्धशतकों की बदौलत आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 201 का स्‍कोर बनाया. जवाब में 20 ओवर में MI का स्‍कोर भी 5 विकेट खोकर 201 रन रहा और मैच टाई हो गया.बाद में सुपर ओवर में आरसीबी ने बाजी मार ली.

  • PM नरेंद्र मोदी ने यो-यो टेस्‍ट की बात करते हुए विराट कोहली से पूछा यह रोचक सवाल..

    PM नरेंद्र मोदी ने यो-यो टेस्‍ट की बात करते हुए विराट कोहली से पूछा यह रोचक सवाल..

    PM Modi asks Virat Kohli about Yo-Yo test: पीएम मोदी ने अनिवार्य फिटनेस दिनचर्या के बारे में पूछा तो भारत के सबसे फिट क्रिकेटरों में शुमार कोहली ने बताया कि कैसे ‘यो यो टेस्ट ’ ने भारतीय क्रिकेटरों को उच्च स्तर पर फिटनेस हासिल करने में मदद की है. प्रधानमंत्री ‘फिट इंडिया मूवमेंट’ की पहली वर्षगांठ के मौके पर फिटनेस के प्रति जागरूक हस्तियों और विशेषज्ञों से बात कर रहे थे.

  • KKR vs MI Updates: रोहित शर्मा की शानदार पारी, MI ने KKR को 49 रन से हराकर जीत का खाता खोला

    KKR vs MI Updates: रोहित शर्मा की शानदार पारी, MI ने KKR को 49 रन से हराकर जीत का खाता खोला

    IPL 2020, Kolkata Knight Riders vs Mumbai Indians: IPL 2020 के इस पांचवें मैच में MI के प्‍लेयर्स ने पेशेवराना अंदाज में प्रदर्शन किया और केकेआर के आमंत्रण पर पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 195 रन का बड़ा स्‍कोर बना डाला. कप्‍तान रोहित शर्मा ने 80 और सूर्यकुमार यादव ने 47 रन की पारी खेली. जवाब में खेलते हुए केकेआर की टीम शुरुआत से ही विकेट गंवाती रही और कभी भी मैच जीतती हुई नजर नहीं आई. 20 ओवर में टीम 9 विकेट पर 146 रन ही बना सकी.

  • अनुष्का शर्मा समुद्र के किनारे बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं, 14 लाख से ज्यादा बार देखी गई Photo

    अनुष्का शर्मा समुद्र के किनारे बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं, 14 लाख से ज्यादा बार देखी गई Photo

    अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की इस फोटो पर अब तक 14 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. साथ ही इस साथ फोटो पर कमेंट की बारिश सी हो गई है. 

  • सुशांत केस: CBI ने एक्टर के स्टाफ से की पूछताछ, केस रिकॉर्ड लेने के लिए मुंबई पुलिस से मिली टीम

    सुशांत केस: CBI ने एक्टर के स्टाफ से की पूछताछ, केस रिकॉर्ड लेने के लिए मुंबई पुलिस से मिली टीम

    सुशांत सिंह राजपूत केस में केंद्रीय जांच एजेंसी CBI की जांच को सुप्रीम कोर्ट की ओर से मंजूरी मिलने के बाद गुरुवार को जांच के लिए एजेंसी की एक स्पेशल टीम मुंबई पहुंच गई है. इसके बाद शुक्रवार की सुबह जानकारी मिली है कि 10 सदस्यों वाली इस स्पेशल सीबीआई टीम ने सुशांत सिंह के स्टाफ के सदस्यों में से एक से पूछताछ की है.

  • सुशांत सिंह राजपूत केस : मुंबई पहुंचते ही CBI उठा लाई इस शख्स को, Video

    सुशांत सिंह राजपूत केस :  मुंबई पहुंचते ही CBI उठा लाई इस शख्स को, Video

    सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करने पहुंची CBI की टीम ने आते ही एक ऐसे शख्स को हिरासत में लिया है जिसके बारे में कोई नहीं जानता है. इस शख्स के बारे में अभी तक मीडिया को भी जानकारी नहीं मिल पाई है. न्यूज एजेंसी ANI के कैमरे में इस शख्स  की झलक दिख रही है.  सीबीआई इस शख्स को लेकर उस गेस्ट हाउस पहुंची जहां ठहरी हुई है. फिलहाल उससे पूछताछ जारी है. गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई को सौंपी गई है. इससे पहले महाराष्ट्र और बिहार की पुलिस मामले की अलग-अलग जांच कर रही थी. जिसको लेकर कई तरह के विवाद भी सामने आए. इसके बाद बिहार सरकार की ओर से केस को सीबीआई को सौंपने की सिफारिश की गई जिसे केंद्र सरकार ने भी मान लिया. लेकिन महाराष्ट्र सरकार इससे सहमत नहीं थी और फैसले का विरोध शुरू कर दिया. महाराष्ट्र सरकार का कहना था कि राज्य की पुलिस इस केस की सही दिशा में काम रही है.

  • सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अब क्‍या-क्‍या करेगी सीबीआई..

    सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अब क्‍या-क्‍या करेगी सीबीआई..

    एनडीटीवी को जानकारी मिली है कि मुंबई  पुलिस ने सुशांत की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट सहित केस से संबंधित अन्‍य जानकारी मुंबई पुलिस से मांगी है. सीबीआई की फोरेंसिक टीम एक्‍टर के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट की जांच करेगी. सूत्र बताते हैं कि सीबीआई रिया चक्रवर्ती सहित मामले के आरोपियों और रिया के परिजनों से अगले सप्‍ताह से पूछताछ शुरू करेगी. 

  • छोटे शहर से क्रिकेट की दुनिया पर राज करने वाले "थाला" धोनी

    छोटे शहर से क्रिकेट की दुनिया पर राज करने वाले

    भारत के सबसे सफलतम कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने स्वतंत्रता दिवस के दिन संन्यास की घोषणा कर दी. उन्होंने साल 2014 में ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम की हार के बाद टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहा दिया था. जिसके बाद वो लगातार वनडे और टी20 खेल रहे थे. उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो मैसेज के जरिए रिटायरमेंट की घोषणा की.

  • मरने की कोशिश करने वाले शख्स को बचाते ही रेस्क्यू टीम ने पूछा- तुम्हें कोरोना तो नहीं!

    मरने की कोशिश करने वाले शख्स को बचाते ही रेस्क्यू टीम ने पूछा- तुम्हें कोरोना तो नहीं!

    वीडियो में रेस्क्यू टीम के सदस्य व्यक्ति से पूछ रहे हैं कि उसे कोरोना है या नही? और वह क्यों कूदा नही में? व्यक्ति ने  कहा कि उसे कोरोना नहीं है. जिसके बाद टीम के दो सदस्यों ने उसे हाथ खींचकर मोटरबोट पर बैठाया. 

  • कांग्रेस के अंदरखाने से जुड़ी खबरें आखिर किस ओर कर रही हैं इशारा ?

    कांग्रेस के अंदरखाने से जुड़ी खबरें आखिर किस ओर कर रही हैं इशारा ?

    कुल मिलाकर देखा जाए तो कांग्रेस के नेता पार्टी की हार का ठीकरा एक दूसरे पर फोड़ रहे हैं. यही हालत साल 2019 में हुई कांग्रेस वर्किंग कमेटी में भी देखने को मिला था. वहीं पार्टी के अंदर ही मोदी सरकार को घेरने के लिए शीर्ष नेतृत्व की नाकामी भी अखरने लगी है, अगले कुछ महीनों में कुछ और राज्यों के चुनाव होने हैं और उससे पहले कांग्रेस के अंदर जारी उबाल और मुश्किलें खड़ी कर सकता है.

  • कोरोना से अस्पतालों में हुई मौतों की जांच के लिए दिल्ली सरकार ने विशेषज्ञों की टीम बनाई

    कोरोना से अस्पतालों में हुई मौतों की जांच के लिए दिल्ली सरकार ने विशेषज्ञों की टीम बनाई

    Delhi Coronavirus : दिल्ली में कोरोना वायरस से अस्पतालों में हुई मौतों के मामलों की जांच के लिए दिल्ली सरकार (Delhi Government) ने विशेषज्ञों की टीम बनाई है. दिल्ली में एक जुलाई से 23 जुलाई के बीच जिन अस्पतालों में मरीज़ों के एडमिशन की तुलना में कोरोना से होने वाली मौतों का प्रतिशत ज़्यादा है और जिन 11 सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों में कोरोना से मौतों का प्रतिशत उच्च स्तर पर है, उसकी जांच यह टीम करेगी.

  • कभी थे व्हीलचेयर क्रिकेट टीम के कैप्टन, अब महामारी में मज़दूरी करने को मजबूर हैं राजेंद्र सिंह धामी

    कभी थे व्हीलचेयर क्रिकेट टीम के कैप्टन, अब महामारी में मज़दूरी करने को मजबूर हैं राजेंद्र सिंह धामी

    राजेंद्र सिंह धामी का 90 फीसदी शरीर पैरालाइज़़्ड है. वो व्हीलचेयर क्रिकेट टूर्नामेंट्स से कमाई कर लेते थे, लेकिन महामारी के दौरान हालात खराब हो जाने के चलते उन्हें मज़दूरी करने पर मजबूर होना पड़ा है.

  • फिल्म, कुकिंग के बाद अब योग करके वक्त बिता रहे हैं गहलोत गुट के विधायक, देखिए VIDEO

    फिल्म, कुकिंग के बाद अब योग करके वक्त बिता रहे हैं गहलोत गुट के विधायक, देखिए VIDEO

    समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से रविवार को जारी एक वीडियो में गहलोत खेमे के विधायक टी-शर्ट, ट्रैकसूट या शॉर्ट्स पहने हुए एक दरी (मैट) के ऊपर लेटकर कुछ शारीरिक अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहे विधायकों ने मास्क नहीं लगाया है जबकि कोरोना संकट के दौरान सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनना अनिवार्य है.

  • Rajasthan Crisis: राजस्‍थान पुलिस की सचिन पायलट खेमे के 'वांटेड' विधायकों के लिए तलाश अभी भी जारी..

    Rajasthan Crisis: राजस्‍थान पुलिस की सचिन पायलट खेमे के 'वांटेड' विधायकों के लिए तलाश अभी भी जारी..

    दोनों विधायकों भंवरलाल शर्मा और विश्वेंद्र सिंह के आवाज के सैंपल (voice samples) की जरूरत है ता‍कि यह सुनिश्चित किया जा सके कि जिस ऑडियो टेप में राजस्‍थान की सरकार को गिराने के लिए रिश्‍वत के बारे में चर्चा की जा रही है, वह आवाज इन दोनों की है. विधायकों भंवरलाल शर्मा और विश्वेंद्र सिंहने ऑडियो टेप में उनकी आवाज होने से इनकार किया है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com