NDTV Khabar

Telangana Police


'Telangana Police' - 45 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • गुरुग्राम-हैदराबाद में ऐप से लोन देने के करोड़ों रुपये के घोटाले का भंडाफोड़, RBI ने चेताया

    गुरुग्राम-हैदराबाद में ऐप से लोन देने के करोड़ों रुपये के घोटाले का भंडाफोड़, RBI ने चेताया

    कर्जदाता कंपनियों द्वारा उत्पीड़न और प्रताड़ना से परेशान होकरकर्ज न चुका पाने वाले 3 लोगों के आत्महत्या कर लेने के बाद तेलंगाना पुलिस अलर्ट हुई. इसके बाद हैदराबाद और गुरुग्राम में छापेमारी की गई.

  • मुंबई: चार माह के बच्चे के अपहरण की गुत्थी सुलझी, तेलंगाना के डॉक्टर ने दी थी सुपारी

    मुंबई: चार माह के बच्चे के अपहरण की गुत्थी सुलझी, तेलंगाना के डॉक्टर ने दी थी सुपारी

    मुंबई (Mumbai) के जुहू की पुलिस ने चार महीने के मासूम के अपहरण की एक ऐसी गुत्थी सुलझाई है जिसके तार मुंबई से दूर तेलंगाना से जुड़े हैं. पुलिस ने तेलंगाना (Telangana) से एक डॉक्टर को पकड़ा है जिसने बच्चे के अपहरण के लिए सुपारी दी थी. पुलिस के मुताबिक तेलंगना में नलगोंडा के डॉक्टर मोहम्मद नसरुद्दीन ने मुंबई से बच्चे को अगवा करवाकर वहां के एक दंपति को चार लाख रुपये में बेच दिया था. 

  • बुर्के में आए किडनैपर्स, हॉस्पिटल से डॉक्टर को किया अगवा, बिटक्वाइन्स में मांगी 10 करोड़ की फिरौती

    बुर्के में आए किडनैपर्स, हॉस्पिटल से डॉक्टर को किया अगवा, बिटक्वाइन्स में मांगी 10 करोड़ की फिरौती

    हैदराबाद से सटे रंगारेडी जिले के किस्मतपुर में डॉक्टर हुसैन एक डेंटल हॉस्पिटल में काम करते थे, वहीं से अपहरणकर्ताओं ने उन्हें अगवा कर लिया.

  • 9 साल के बच्चे को अगवा कर जिंदा जलाया, Skype से कॉल कर मांगता रहा 45 लाख की फिरौती

    9 साल के बच्चे को अगवा कर जिंदा जलाया, Skype से कॉल कर मांगता रहा 45 लाख की फिरौती

    जब आरोपी को इस बात का डर लगने लगा कि बच्चा उसे पहचानता है, उसके बारे में खुलासा कर देगा तो उसने बच्चे पर पेट्रोल छिड़ककर उसे जिंदा जला दिया.

  • तेलंगाना : इस टेक्नोलॉजी की मदद से माता-पिता को मिला 5 साल पहले लापता हुआ बच्चा

    तेलंगाना : इस टेक्नोलॉजी की मदद से माता-पिता को मिला 5 साल पहले लापता हुआ बच्चा

    आज के समय में हर किसी का टेक्नोलॉजी की जानकारी रखना लगभग जरूरी हो गया है. तकनीक के नफे-नुकसान की बात भी आए दिन सामने आती रहती है. इसका सही इस्तेमाल करें तो यह हमारी जीवनशैली को सुधारने से लेकर, अपराध को रोकने और हर कदम पर हमारी मदद ही करती है. टेक्नोलॉजी के बेहतरीन इस्तेमाल का एक मामला तेलंगाना (Telangana) में सामने आया है, जहां पांच साल पहले लापता हुआ एक मासूम अपने माता-पिता से दोबारा मिल सका. अपने कलेजे के टुकड़े को अपनी आंखों के सामने देख एक बार के लिए मां-बाप को भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ.

  • तेलंगाना में 20 साल की युवती ने गर्भपात से किया इनकार तो माता-पिता ने कर दी हत्या

    तेलंगाना में 20 साल की युवती ने गर्भपात से किया इनकार तो माता-पिता ने कर दी हत्या

    लड़की के माता पिता ने दावा किया कि लड़की की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई. पुलिस ने बताया कि हालांकि गांव के सचिव द्वारा लड़की की मौत पर संदेह प्रकट करने के बाद मामले की गहनता से छानबीन की गई. मृतका के पोस्टमार्टम के बाद उसके माता पिता को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत गिरफ्तार किया गया.

  • गर्लफ्रेंड का इलाज कराने के लिए MBA प्रेमी बना चोर, अपनी ही कंपनी को लगाया 8,51,950 का चूना, ऐसे हुआ खुलासा

    गर्लफ्रेंड का इलाज कराने के लिए MBA प्रेमी बना चोर, अपनी ही कंपनी को लगाया 8,51,950 का चूना, ऐसे हुआ खुलासा

    तेलंगाना (Telangana) की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) में एक युवक ने 8.51 लाख की रकम हड़पने के लिए पुलिसवालों को लूटपाट की फर्जी कहानी सुनाई थी. पुलिस (Police) की जांच में इस मामले का खुलासा हुआ. आरोपी ने अपनी प्रेमिका का इलाज कराने के लिए इस काम को अंजाम दिया था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

  • तेलंगाना BJP प्रमुख के खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन का मामला दर्ज, पार्टी ने की निंदा

    तेलंगाना BJP प्रमुख के खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन का मामला दर्ज, पार्टी ने की निंदा

    भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के प्रमुख तथा करीमनगर से सांसद बी संजय कुमार और अन्य लोगों के खिलाफ नालगोंडा जिले में लॉकडाउन के उल्लंघन के लिए मामला दर्ज किया गया है.

  • लॉकडाउन के बीच पुलिसकर्मियों को लेकर महेश बाबू का आया रिएक्शन, ट्वीट कर कही यह बात

    लॉकडाउन के बीच पुलिसकर्मियों को लेकर महेश बाबू का आया रिएक्शन, ट्वीट कर कही यह बात

    महेश बाबू (Mahesh Babu) ने अपने ट्वीट में लिखा: "मैं कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई का नेतृत्व कर रही तेलांगना पुलिस का तहेदिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. उनकी अथक मेहनत असाधारण है. सबसे चुनौतीपूर्ण समय के दौरान हमारे जीवन और हमारे परिवारों के स्वास्थ्य की रक्षा के लिए बहुत-बहुत आभार !!"

  • हैदराबाद: CAA के समर्थन में निकाली गई रैली में लगे 'गोली मारो...' के नारे

    हैदराबाद: CAA के समर्थन में निकाली गई रैली में लगे 'गोली मारो...' के नारे

    कार्यक्रम के एक आयोजक ने नारेबाजी का बचाव करते हुए कहा कि वक्ता ने किसी समूह या धर्म का जिक्र नहीं किया बल्कि ‘गद्दारों को गोली मारने’ की बात कही. भाजपा के तेलंगाना प्रमुख के लक्ष्मण और पार्टी के कुछ अन्य नेताओं ने भी बैठक को संबोधित किया.

  • हैदराबाद एनकाउंटर मामले की आज तेलंगाना हाईकोर्ट में सुनवाई

    हैदराबाद एनकाउंटर मामले की आज तेलंगाना हाईकोर्ट में सुनवाई

    हैदराबाद एनकाउंटर मामले की आज तेलंगाना हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. कोर्ट ने आदेश दिया है कि चारो आरोपियों के शव 9 दिसंबर की रात 8 बजे तक सुरक्षित रखे जाएं.  हाई कोर्ट ने यह आदेश मुख्य न्यायाधीश के कार्यालय को मिले एक प्रतिवेदन पर दिया, जिसमें घटना पर न्यायिक हस्तक्षेप की मांग की गई थी.

  • तेलंगाना एनकाउंटरः इंसाफ बदला बन जाए तो अपना चरित्र गंवा देता है - चीफ जस्टिस

    तेलंगाना एनकाउंटरः इंसाफ बदला बन जाए तो अपना चरित्र गंवा देता है - चीफ जस्टिस

    मुख्य न्यायाधीश (Chief Justice) एसए बोबड़े (SA Bobde) ने न्‍याय के नाम पर की जाने वाली हत्याओं की निंदा की है. चीफ जस्टिस ने कहा, 'जब न्याय प्रतिशोध का रूप ले लेता है तो वह अपना चरित्र गंवा देता है.' ये बात चीफ जस्टिस ने जोधपुर (Jodhpur) में शनिवार को आयोजित एक कार्यक्रम में कही.

  • तेलंगाना एनकाउंटर में मारे गए चारों आरोपियों के खिलाफ पुलिस पर 'हमला' करने का मुकदमा दर्ज

    तेलंगाना एनकाउंटर में मारे गए चारों आरोपियों के खिलाफ पुलिस पर 'हमला' करने का मुकदमा दर्ज

    हैदराबाद में पिछले महीने एक महिला पशु चिकित्सक से दुष्कर्म और हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों के खिलाफ पुलिसकर्मियों पर ‘हमला’ करने का मामला दर्ज किया गया है. इन चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मारा था. पुलिसकर्मियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 (हत्या की कोशिश), धारा 176 और भारतीय शस्त्र कानून की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि चारों आरोपियों के साथ गए पुलिस दल के प्रभारी की शिकायत के आधार पर शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज की गई. इस बीच, राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग की टीम का शनिवार को उस स्थान पर जाने का कार्यक्रम है जहां मुठभेड़ हुई थी. 

  • Telangana News: रेप आरोपियों के एनकाउंटर की थ्योरी पर उठे 3 अहम सवाल, पुलिस आखिर किसका इंतजार कर रही थी?

    Telangana News:  रेप आरोपियों के एनकाउंटर की थ्योरी पर उठे 3 अहम सवाल, पुलिस आखिर किसका इंतजार कर रही थी?

    तेलंगाना एनकाउंटर मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है. दो वकीलों ने याचिका दाखिल कर मांग की है कि पुलिसकर्मियों पर एफआईर दर्ज की जाए और कोर्ट मामले में एसआईटी गठित कर जांच करवाए. इससे पहले तेलंगाना हाइकोर्ट ने भी मामले को संज्ञान में लिया है. कल रात 8 बजे इस मामले पर तेलंगाना हाइकोर्ट में विशेष सुनवाई हुई. इसके बाद हाइकोर्ट ने चारों आरोपियों के शव को 9 दिसंबर की रात 8 बजे तक सुरक्षित रखने का आदेश दिया. हाइकोर्ट ने पोस्टमॉर्टम का वीडियो भी मांगा है. पोस्टमॉर्टम का वीडियो महबूबनगर के ज़िला जज को देने का आदेश दिया गया है. सोमवार को सुबह 10:30 बजे हाइकोर्ट के चीफ़ जस्टिस की बेंच इस मामले पर सुनवाई करेगी. इससे पहले शुक्रवार शाम को खबर आई थी कि घटना में आरोपियों ने पहले पुलिसकर्मियों से हथियार छीन लिए और फायरिंग शुरू कर दी. इस घटना में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. पुलिस कमिश्नर वीएस सज्जनार का कहना है कि इन चारों पर ऐसी ही और भी कई घटनाओं को अंजाम देने का शक है. लेकिन पुलिस की हर थ्योरी पर सवाल उठ रहे हैं.

  • तेलंगाना मुठभेड़ मामला: चारों आरोपियों के शवों को नौ दिसंबर तक सुरक्षित रखने के आदेश

    तेलंगाना मुठभेड़ मामला: चारों आरोपियों के शवों को नौ दिसंबर तक सुरक्षित रखने के आदेश

    तेलंगाना हाई कोर्ट ने राज्य सरकार को महिला पशु चिकित्सक से बलात्कार और उसकी हत्या के आरोपियों के कथित मुठभेड़ में मारे जाने के बाद उनके शवों को नौ दिसंबर रात आठ बजे तक सुरक्षित रखने के निर्देश शुक्रवार को दिए.

  • क्या ऐसे ही भारत में इंसाफ़ होगा?

    क्या ऐसे ही भारत में इंसाफ़ होगा?

    फास्ट ट्रैक कोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट के जजों को अपने कोर्ट रूम में ताला लगाकर शिमला चले जाना चाहिए और वहां बादाम छुहाड़ा खाना चाहिए. क्योंकि उनका काम खत्म हो गया है. क्योंकि सोशल मीडिया से लेकर संविधान की शपथ लेकर सासंद बने और टीवी पर आने वाले सामाजिक कार्यकर्ताओं ने तेलंगाना पुलिस की एक असामाजिक करतूत को सही ठहरा दिया है. पुरुषों के अलावा बहुत सी महिलाएं भी उस पब्लिक ओपिनियन को बनाने में लगी हैं और अपने बनाए ओपिनियन की आड़ में इस एनकाउंटर को सही ठहरा रही हैं.

  • तेलंगाना एनकाउंटर : ओवैसी कार्रवाई के खिलाफ, महाराष्ट्र की सांसद ने कहा पुलिस का अभिनंदन करें

    तेलंगाना एनकाउंटर : ओवैसी कार्रवाई के खिलाफ, महाराष्ट्र की सांसद ने कहा पुलिस का अभिनंदन करें

    तेलंगाना (Telangana) के हैदराबाद (Hydrabad) में महिला पशु चिकित्सक के गैंग रेप और हत्या के चार आरोपियों की मुठभेड़ (Encounter) में मौत को लेकर सांसदों के अलग-अलग विचार हैं. अपना दल की अनुप्रिया पटेल मानती हैं कि सजा कानूनी प्रक्रिया से मिलनी चाहिए. महाराष्ट्र से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने कहा कि पुलिस का अभिनंदन करना चाहिए. हैदराबाद के सांद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि वे एनकाउंटर के खिलाफ हैं.

  • एनकाउंटर के बाद हरभजन सिंह ने की हैदराबाद पुलिस की तारीफ, बोले- 'अब किसी की हिम्मत नहीं, जो...'

    एनकाउंटर के बाद हरभजन सिंह ने की हैदराबाद पुलिस की तारीफ, बोले- 'अब किसी की हिम्मत नहीं, जो...'

    तेलंगाना (Telangana) में रेप कांड के शुक्रवार तड़के 3 बजे चारों आरोपियों का एनकाउंटर (Hyderabad Encounter) कर दिया गया है. इन चारों आरोपियों पर महिला वेटेरनरी डॉक्टर के साथ रेप का आरोप था.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com