NDTV Khabar

Top 5 News Today


'Top 5 news today' - 68 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • BBL 2020: एलेक्स हेल्स ने बैठकर मारे स्टेडियम पार छक्के, दो बार गुमा दी गेंद - देखें Viral Video

    BBL 2020: एलेक्स हेल्स ने बैठकर मारे स्टेडियम पार छक्के, दो बार गुमा दी गेंद - देखें Viral Video

    BBL 2020 ST Vs MS: एलेक्स हेल्स (Alex Hales) ने 8 चौके और 5 धुआंधार छक्के जड़े. उन्होंने दो छक्के इतने लम्बे मारे कि बॉल स्टेडियम पार चली गई और बॉल गुम हो गई. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  • फांसी पर लटके निर्भया के सभी दोषी तो गौतम गंभीर ने दिया ये रिएक्शन, बोले- 'हम से देरी हो गई..'

    फांसी पर लटके निर्भया के सभी दोषी तो गौतम गंभीर ने दिया ये रिएक्शन, बोले- 'हम से देरी हो गई..'

    Nirbhaya Case: आखिरकार 7 साल बाद निर्भया को इंसाफ ही मिल ही गया. आज सुबह 5:30 बजे चारों दोषियों को दिल्ली के तिहाड़ जेल में फांसी पर लटका दिया गया है. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने भी ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

  • TOP 5 NEWS: कांग्रेस और केजरीवाल पर बरसे अमित शाह, पढ़ें अब तक की 5 बड़ी खबरें

    TOP 5 NEWS: कांग्रेस और केजरीवाल पर बरसे अमित शाह, पढ़ें अब तक की 5 बड़ी खबरें

    TOP 5 NEWS: नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के विरोध का मुद्दा देश में बदस्तूर जारी है. दिल्ली के शाहीन बाग में पिछले 20 दिनों से प्रदर्शन हो रहा है. दिल्ली ही नहीं बल्कि कई राज्यों में कांग्रेस व अन्य विपक्षी दल इस कानून (CAA) को वापस लेने की मांग पर अड़े हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) साफ कर चुके हैं कि यह कानून किसी भी सूरत में वापस नहीं होगा. 

  • TOP 5 NEWS: 'भारत बचाओ' रैली में कांग्रेस ने भरी हुंकार, फारूक अब्दुल्ला की हिरासत अवधि बढ़ी

    TOP 5 NEWS: 'भारत बचाओ' रैली में कांग्रेस ने भरी हुंकार, फारूक अब्दुल्ला की हिरासत अवधि बढ़ी

    TOP 5 NEWS: राहुल गांधी ने मंच से सभी शीर्ष नेताओं और कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया. राहुल ने इस रैली के लिए मुकुल वासनिक को धन्यवाद दिया. राहुल ने कहा, 'कल मुझसे बीजेपी के लोग माफी मांगने के लिए कह रहे थे. भाइयों-बहनों लेकिन मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं है, मेरा नाम राहुल गांधी है. मर जाऊंगा लेकिन माफी नहीं मागूंगा.'

  • TOP 5 NEWS: अमित शाह ने लोकसभा में पेश किया नागरिकता बिल, JNU छात्रों पर लाठीचार्ज

    TOP 5 NEWS: अमित शाह ने लोकसभा में पेश किया नागरिकता बिल, JNU छात्रों पर लाठीचार्ज

    TOP 5 NEWS: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने लोकसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक (Citizenship Amendment Bill) पेश किया जिसके तहत पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान में धार्मिक उत्पीड़न के शिकार गैर मुस्लिम शरणार्थियों को भारतीय नागरिकता देने का प्रावधान है. लोकसभा में इस विधेयक में समर्थन में जहां 293 मत पड़े तो वहीं इसके विरोध में करीब 82 मत पड़े.

  • TOP 5 NEWS: दिल्ली में आग से 43 लोगों की मौत, उन्नाव में पीड़िता के शव को दफनाया गया

    TOP 5 NEWS: दिल्ली में आग से 43 लोगों की मौत, उन्नाव में पीड़िता के शव को दफनाया गया

    TOP 5 NEWS:  आज सुबह दिल्ली के अनाज मंडी के पास एक फ़ैक्टरी में आग लगने से 43 लोगों की मौत हो गई. कई लोगों अब भी अस्पताल में भर्ती हैं. दमकल की 25 गाड़ियों ने मौके पर पहुंच पर आग पर काबू पाया और सर्च ऑपरेशन भी खत्म हो गया है. ये आग एक-दूसरे से जुड़ी 3 इमारतों की चौथी और पांचवी मंजिल में लगी थी.

  • TOP 5 NEWS: अर्थव्यवस्था पर विपक्ष का हमलावर रुख, राहुल गांधी और पी चिदंबरम ने संभाला मोर्चा

    TOP 5 NEWS: अर्थव्यवस्था पर विपक्ष का हमलावर रुख, राहुल गांधी और पी चिदंबरम ने संभाला मोर्चा

    TOP 5 NEWS: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बृहस्पतिवार को कहा कि भाजपा (BJP) और उसके कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ देशभर में जो मुकदमे दर्ज कराए हैं उनसे वह डरे नहीं हैं बल्कि उन्हें तो वह ‘‘पदक'' के समान मानते हैं. राहुल ने कहा, ‘‘मेरे खिलाफ 15 से 16 मुकदमे हैं. जब आप सैनिकों को देखते हैं तो उनके सीने पर कई सारे पदक होते हैं.''

  • TOP 5 NEWS: नागरिकता संशोधन बिल पर कैबिनेट ने लगाई मुहर, पी चिदंबरम को मिली जमानत

    TOP 5 NEWS: नागरिकता संशोधन बिल पर कैबिनेट ने लगाई मुहर, पी चिदंबरम को मिली जमानत

    TOP 5 NEWS: केंद्रीय कैबिनेट ने संशोधन बिल पर बुधवार को मुहर लगा दी है. सरकार इस बिल को इसी सप्ताह लोकसभा में पेश करने की तैयारी में हैं. संसद का शीतकालीन सत्र अपने समापन की ओर बढ़ रहा है और अब सरकार का पूरा फोकस नागरिकता संशोधन बिल को पारित करवाने पर है.

  • TOP 5 NEWS: संसद में गूंजा हैदराबाद रेप-मर्डर मामला, महाराष्ट्र में बीजेपी सांसद के दावे से मची खलबली

    TOP 5 NEWS: संसद में गूंजा हैदराबाद रेप-मर्डर मामला, महाराष्ट्र में बीजेपी सांसद के दावे से मची खलबली

    TOP 5 NEWS: समाजवादी पार्टी की राज्‍य सभा में सांसद जया बच्‍चन ने कहा कि हैदराबाद में जिस तरीके के घटना हुई है उसमें शामिल लोगों को पब्‍लिक के हवाले कर देना चाहिए. जया बच्‍चन ने कहा कि जहां पर घटना घटी है उससे एक दिन पहले भी वहां ऐसी घटना हुई थी. उन्‍होंने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि उसके लिए उस क्षेत्र के सुरक्षा अधिकारी से जवाब क्‍यों नहीं मांगा गया?

  • TOP 5 NEWS: महाराष्ट्र विधानसभा में हिंदुत्व के मुद्दे पर बोले उद्धव ठाकरे, हैदराबाद रेप केस में बड़ा खुलासा

    TOP 5 NEWS: महाराष्ट्र विधानसभा में हिंदुत्व के मुद्दे पर बोले उद्धव ठाकरे, हैदराबाद रेप केस में बड़ा खुलासा

    TOP 5 NEWS: महाराष्ट्र के नए सीएम उद्धव ठाकरे आज विधानसभा में कुछ अलग ही अंदाज में नजर आए. ठाकरे परिवार से पहली बार किसी संवैधानिक पद को संभालने वाले उद्धव ठाकरे ने बड़े ही सधे अंदाज में पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधा.

  • TOP 5 NEWS: उद्धव सरकार ने हासिल किया विश्वास मत, झारखंड में पहले चरण में हुआ 62.87 फीसदी मतदान

    TOP 5 NEWS: उद्धव सरकार ने हासिल किया विश्वास मत, झारखंड में पहले चरण में हुआ 62.87 फीसदी मतदान

    TOP 5 NEWS: महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की सरकार बहुमत परीक्षण में सफल रही है. ठाकरे सरकार को बहुमत साबित करने के लिए 145 वोट की जरूरत थी और उसे 169 वोट मिले हैं. आपको बता दें बहुमत परीक्षण से पहले सदन में काफी हंगामा हुआ. बीजेपी नेता और पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र विधानसभा सत्र का आयोजन संवैधानिक मानदंडों के तहत नहीं है. उन्होंने प्रोटेम स्पीकर को भी बदलने पर सवाल उठाए और कहा कि बिना स्पीकर विश्वास मत नहीं होता है.

  • TOP 5 NEWS: गोडसे पर दिए बयान पर प्रज्ञा ठाकुर ने दोबारा मांगी माफी, सरकार जाते ही देवेंद्र फडणवीस की मुश्किलें बढ़ीं

    TOP 5 NEWS: गोडसे पर दिए बयान पर प्रज्ञा ठाकुर ने दोबारा मांगी माफी, सरकार जाते ही देवेंद्र फडणवीस की मुश्किलें बढ़ीं

    TOP 5 NEWS: गोडसे पर दिए गए बयान के मामले में भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर एक बार फिर लोकसभा में माफी मांगी है. अपना बयान पढ़ते हुए प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि उन्होंने नाथूराम गोडसे को देशभक्त नहीं कहा है लेकिन अगर फिर भी किसी को ठेस पहुंची है तो वह माफी मांगती हैं. इससे पहले प्रज्ञा ठाकुर ने महात्मा गांधी के हत्यारे गोडसे को देशभक्त बताने वाले अपने बयान पर लोकसभा में सफाई दी और कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया.

  • TOP 5 NEWS: JNU के दीक्षांत समारोह में छात्रों का हंगामा, उद्धव-पवार की मुलाकात से महाराष्ट्र में सियासी हलचल तेज

    TOP 5 NEWS: JNU के दीक्षांत समारोह में छात्रों का हंगामा, उद्धव-पवार की मुलाकात से महाराष्ट्र में सियासी हलचल तेज

    TOP 5 NEWS: जवाहरलाल नेहरू (JNU) विश्वविद्यालय के छात्रों ने सोमवार को फीस बढ़ोतरी को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. छात्रों की मांग है कि प्रशासन फीस बढ़ोतरी समेत कई अहम घोषणाओं को वापस लिया जाए. बता दें कि सोमवार को ही विश्वविद्यालय में दीक्षांत समारोह भी हो रहा है. इस कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू और मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक शिरकत कर रहे हैं.

  • TOP 5 News: महाराष्ट्र में सियासी हलचल तेज, पीएम मोदी ने ईद मिलादुन्नबी की शुभकामनाएं दी

    TOP 5 News: महाराष्ट्र में सियासी हलचल तेज, पीएम मोदी ने ईद मिलादुन्नबी की शुभकामनाएं दी

    TOP 5 News: शिवसेना के नेता संजय राउत ने रविवार को कहा कि यदि महाराष्ट्र में कोई और सरकार गठित नहीं कर पाता है तो उनकी पार्टी अपनी अगली रणनीतिक की घोषणा करेगी. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक संजय राउत ने भी यह भी कहा कि कांग्रेस राज्य (महाराष्ट्र) की दुश्मन नहीं है. सभी पार्टियों के कुछ मुद्दों पर मतभेद रहते हैं.  राउत ने यहां संवाददाताओं से कहा कि उनकी पार्टी राज्य में सरकार गठित करने के लिए बीजेपी को आमंत्रित करने के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के निर्णय का स्वागत करती है.  

  • TOP 5 NEWS: वित्त मंत्री ने PMC बैंक के नाराज ग्राहकों से की मुलाकात, बजरंग दल कार्यकर्ता को गौ तस्करों ने मारी गोली

    TOP 5 NEWS: वित्त मंत्री ने PMC बैंक के नाराज ग्राहकों से की मुलाकात, बजरंग दल कार्यकर्ता को गौ तस्करों ने मारी गोली

    TOP 5 NEWS: वित्त मंत्री ने कहा कि मैंने पीएमसी बैंक के उपभोक्ताओं से कहा, रिजर्व बैंक मामले को देख रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि रिजर्व बैंक और वित्त मंत्रालय के अधिकारी सहकारी बैंकों के नियमन की खामियों पर चर्चा करने वाले हैं.

  • TOP 5 NEWS: शरद पवार पर ED के केस को लेकर मुंबई में माहौल गर्माया, अयोध्या मामले में ASI की रिपोर्ट पर उठाए गए सवाल

    TOP 5 NEWS: शरद पवार पर ED के केस को लेकर मुंबई में माहौल गर्माया, अयोध्या मामले में ASI की रिपोर्ट पर उठाए गए सवाल

    एनसीपी नेता शरद पवार (Sharad Pawar) को शुक्रवार की दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दफ़्तर बुलाया था, लेकिन समय से कुछ ही देर पहले ईडी ने दफ्तर आने से मना कर दिया. अयोध्या केस में शुक्रवार को 33वें दिन भी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई. मुस्लिम पक्षकारों की ओर से मीनाक्षी अरोड़ा ने कहा कि रिपोर्ट के मुख्य भाग और निष्कर्ष के बीच कोई समानता नहीं है. गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज अस्पताल के निलंबित शिशु रोग विशेषज्ञ डॉक्टर कफ़ील ख़ान विभागीय जांच में निर्दोष पाए गए हैं. बीआरडी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में 10 अगस्त 2017 को ऑक्सीजन की कमी से कई बच्चों की मौत हुई थी.

  • TOP 5 NEWS: 'हाउडी मोदी' के बाद सियासी सरगर्मियां तेज, बालाकोट में फिर सक्रिय हुए आतंकी

    TOP 5 NEWS: 'हाउडी मोदी' के बाद सियासी सरगर्मियां तेज, बालाकोट में फिर सक्रिय हुए आतंकी

    TOP 5 NEWS: सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत (General Bipin Rawat) ने सोमवार को कहा कि पाकिस्तान ने हाल ही में बालाकोट को फिर सक्रिय कर दिया है और करीब 500 घुसपैठिए भारत में घुसने की फिराक में हैं. अधिकारी प्रशिक्षण अकादमी में उन्होंने मीडिया से कहा, ‘पाकिस्तान ने हाल ही में बालाकोट को फिर सक्रिय कर दिया है. इससे पता चलता है कि बालाकोट प्रभावित हुआ था. वह क्षतिग्रस्त और नष्ट हुआ था.

  • TOP 5 NEWS:नासिक में पीएम मोदी की रैली, चिदंबरम को फिर लगा झटका

    TOP 5 NEWS:नासिक में पीएम मोदी की रैली, चिदंबरम को फिर लगा झटका

    TOP 5 NEWS: एक ओर जहां सुप्रीम कोर्ट अयोध्या विवाद को लेकर 17 नवंबर तक फैसला आ जाने की उम्मीद जताई है वहीं आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मुद्दे पर एक बार फिर से हवा देने की कोशिश की है. महाराष्ट्र के नासिक में आयोजित एक रैली में आज पीएम मोदी ने कहा कि कुछ बयान बहादुर लोग राम मंदिर को लेकर अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं. देश के सभी नागरिकों का सुप्रीम कोर्ट के प्रति सम्मान बहुत जरूरी है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com