NDTV Khabar

U 16


'U 16' - 8 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Amazfit Bip U स्मार्टवॉच भारत में 3,999 रुपये में लॉन्च, जानें इसकी खासियतें

    Amazfit Bip U स्मार्टवॉच भारत में 3,999 रुपये में लॉन्च, जानें इसकी खासियतें

    Amazfit Bip U को Amazon.in और Amazfit इंडिया की वेबसाइट के जरिए खरीदा जा सकेगा। बिक्री 16 अक्टूबर, शुक्रवार से शुरू होगी।

  • Amazfit Bip U स्मार्टवॉच भारत में 16 अक्टूबर को देगी दस्तक, इन खूबियों से होगी लैस

    Amazfit Bip U स्मार्टवॉच भारत में 16 अक्टूबर को देगी दस्तक, इन खूबियों से होगी लैस

    स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो Amazfit Bip U स्मार्टवॉच 9 दिन तक की बैटरी लाइफ से लैस होगी, जिसमें आपको 60 से भी ज्यादा स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे। यह वॉच कई कलर ऑप्शन के साथ पेश की जाएगी, जिसमें आयतकार डायल मौजूद होगा।

  • एचटीसी यू 11 की तस्वीर लीक, ग्लॉसी रेड कलर वेरिएंट आया सामने

    एचटीसी यू 11 की तस्वीर लीक, ग्लॉसी रेड कलर वेरिएंट आया सामने

    एचटीसी यू 11 के बारे में लीक में ख़बरें सामने आती रही हैं, और हमें पहले ही इस फोन की सबसे अहम ख़ास एज सेंस फ़ीचर के बारे में पता है। जिससे डिवाइस के मेटल किनारों को 'स्क्वीज़' कर कई फंक्शन को परफॉर्म किया जा सकेगा। फोन में 3.5 एमएम ऑडियो जैक नहीं है, इससे पहले भी लीक में इस तरह की ख़बर आई है।

  • एचटीसी यू 11 के वीडियो टीज़र से हुआ डिज़ाइन का खुलासा

    एचटीसी यू 11 के वीडियो टीज़र से हुआ डिज़ाइन का खुलासा

    एचटीसी का 'स्क्वीज़ेबल स्मार्टफोन' हर दिन सुर्खियां बटोर रहा है। फोन को लेकर हर रोज़ लीक सामने आ रही हैं। अब, एचटीसी द्वारा जारी किए गए एक टीज़र से आने वाले कथित एचटीसी यू 11 स्मार्टफोन के डिज़ाइन के बारे में जानकारी मिली है। यह फोन 16 मई को ताइवान में लॉन्च होगा।

  • एचटीसी यू की परफॉर्मेंस सैमसंग गैलेक्सी एस8 के बराबर होने का खुलासा

    एचटीसी यू की परफॉर्मेंस सैमसंग गैलेक्सी एस8 के बराबर होने का खुलासा

    कथित एचटीसी यू (एचटीसी यू 11) 16 मई को लॉन्च होने के लिए तैयार है। एक बार फिर लॉन्च से पहले बेंचमार्क साइट पर हुई लिस्टिंग से इस फोन के स्पेसिफिकेशन और परफॉर्मेंस परिणाम का खुलासा हुआ है। एचटीसी यू में मैटेलिक किनारों के साथ 'एज सेंसर' होंगे जिससे टैप, स्वाइप और फोन को स्क्वीज़ कर कई फंक्शन परफॉर्म कए जा सकेंगे।

  • एचटीसी यू का नया टीज़र जारी, इस ख़ास फ़ीचर के बारे मेंं जानकारी मिली

    एचटीसी यू का नया टीज़र जारी, इस ख़ास फ़ीचर के बारे मेंं जानकारी मिली

    एचटीसी ने पिछले हफ्ते एक टीज़र जारी कर आने वाले स्मार्टफोन एचटीसी यू के लॉन्च की तारीख की जानकारी दी थी। अब कंपनी ने एचटीसी यू 11 का एक नया टीज़र जारी कर दिया है। एचटीसी यू 11 स्मार्टफोन को 16 मई को ताइवान में लॉन्च किया जाएगा। एचटीसी यू की लीक तस्वीरों से एक ग्लास रियर और फिंगरप्रिंट स्कैनर होने का खुलासा हुआ था।

  • एचटीसी यू 16 मई को होगा लॉन्च, कंपनी ने दी जानकारी

    एचटीसी यू 16 मई को होगा लॉन्च, कंपनी ने दी जानकारी

    एचटीसी के आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन एचटीसी यू के बारे में इस महीने काफ़ी ख़बरें आईं हैं। इसी हफ्ते, एचटीसी यू ने एक टीज़र जारी कर एक ग्लास रियर और फिंगरप्रिंट स्कैनर होने का खुलासा किया था। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के आईपी57 सर्टिफिकेशन के साथ और 3.5 एमएम हेडफोन जैक ना होने की ख़बरें हैं। अब, एचटीसी ने आधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया है कि यू 16 मई को पेश किया जाएगा।

  • एलजी यू लॉन्च, इसमें है 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 3000 एमएएच बैटरी

    एलजी यू लॉन्च, इसमें है 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 3000 एमएएच बैटरी

    एलजी ने चुपचाप अपना नया स्मार्टफोन एलजी यू लॉन्च कर दिया है। एलजी यू का डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन एलजी के नेक्सस 5एक्स स्मार्टफोन की तरह है। एलजी यू को फिलहाल कंपनी के घरेलू बाजार दक्षिण कोरिया में कंपनी के मोबाइल ऑपरेट एलजी यू+ पर लॉन्च किया गया है।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com