NDTV Khabar

UP ATS


'UP ATS' - 67 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, 4 की मौत जबकि कई घायल

    यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, 4 की मौत जबकि कई घायल

    जानकारी के अनुसार आगरा से नोएडा (Agra to Noida) आ रही बस एक ट्रक की चपेट में आने के बाद यह दुर्घटना हुई. इस सड़क हादसे में जहां 4 लोगों की मौत हुई है तो वहीं कई घायल भी बताए जा रहे हैं. पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. इसके अलावा मृतकों के परिजनों को इसकी सूचना दी जा रही है. 

  • किसान का बेटा 12वीं में लाया 98.2% नंबर, मिला US की कॉर्नेल यूनिवर्सिटी में फुल स्कॉलरशिप के साथ पढ़ने का मौका

    किसान का बेटा 12वीं में लाया 98.2% नंबर, मिला US की कॉर्नेल यूनिवर्सिटी में फुल स्कॉलरशिप के साथ पढ़ने का मौका

    उत्तर प्रदेश के गांव में एक किसान के बेटे नें 12वीं क्लास में 98.2 फीसदी नंबर हासिल करके कई बच्चों के लिए मिसाल कायम की है. किसान के बेटे की इस सफलता ने उनके लिए विदेश में पढ़ाई करने का रास्ता खोल दिया है, जो ज्यादातर बच्चों का सपना होता है. दरअसल, 12वीं में 98.2 फीसदी नंबर हासिल करने पर उन्हें यूएस (US) की एक प्रतिष्ठित आइवी लीग यूनिवर्सिटी में स्कोलरशिप के माध्यम से एडमिशन का मौका मिला है. लखीमपुर जिले के सरसन गांव से ताल्लुक रखने वाले अनुराग तिवारी ने अपनी इस सफलता पर बताया कि उन्हें अमेरिका में कॉर्नेल यूनिवर्सिटी (Cornell University) में सेलेक्ट किया गया है, जहां वह इकोनॉमिक्स में उच्च शिक्षा प्राप्त करेंगे.

  • Watch: वर्कआउट के लिए मसल्स को तैयार करने के लिए करें ये 8 फुल बॉडी वॉर्म-अप एक्सरसाइज!

    Watch: वर्कआउट के लिए मसल्स को तैयार करने के लिए करें ये 8 फुल बॉडी वॉर्म-अप एक्सरसाइज!

    Warm Up Exercises: वर्कआउट करने से पहले वॉर्म अप करना काफी जरूरी है. आप वॉर्म हो चुके हैं यह जानने के लिए हृदय गति में वृद्धि और बेहतर गतिशीलता के लिए जांच करें कि क्या आपका शरीर वर्कआउट (Body Workout) से पहले गर्म हो चुका है. वॉर्म-अप करना क्यों जरूरी है, यह जानने के लिए यहां पढ़ें.

  • दिल्ली-UP बॉर्डर पर मजदूरों का हुजूम देख बिफरे कुमार विश्वास, बोले- इन सरकारों से छाती पिटवाने वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस रोज करा लो...

    दिल्ली-UP बॉर्डर पर मजदूरों का हुजूम देख बिफरे कुमार विश्वास, बोले- इन सरकारों से छाती पिटवाने वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस रोज करा लो...

    उत्तर प्रदेश में प्रवेश करने के लिए मजदूरों को हुजूम आज गाजीपुर में एकत्र हुआ. हालांकि, यूपी पुलिस (UP Police) ने उन्हें रोक दिया. इसके बाद मजदूरों से सड़क जाम करके हंगामा शुरू कर दिया. हालांकि बाद में बॉर्डर को खाली करा दिया गया. मजदूरों को स्क्रीनिंग सेंटर ले जाया गया. जांच के बाद उन्हें बस या ट्रेन के जरिए घर भेजा जाएगा. 

  • दिल्ली-UP बॉर्डर को प्रवासियों मजदूरों से कराया गया खाली, स्क्रीनिंग के बाद बस या ट्रेन से भेजा जाएगा घर

    दिल्ली-UP बॉर्डर को प्रवासियों मजदूरों से कराया गया खाली, स्क्रीनिंग के बाद बस या ट्रेन से भेजा जाएगा घर

    Migrants gathered at Ghazipur: गाजीपुर बॉर्डर को अब खाली करा दिया गया है. मजदूरों को स्क्रीनिंग सेंटर ले जाया जाएगा. मजदूरों को स्क्रीनिंग सेंटर तक पहुंचाने के लिए डीटीसी की बसें लगाई जाएंगी. जांच के बाद उन्हें बस या ट्रेन के जरिए घर भेजा जाएगा. रविवार सुबह करीब 300 लोग सड़क पर आ गए थे.

  • कोरोना को मात देकर अपने घर लौटी डॉक्टर के साथ पड़ोसी ने की अभद्रता, घर पर लगाया ताला

    कोरोना को मात देकर अपने घर लौटी डॉक्टर के साथ पड़ोसी ने की अभद्रता, घर पर लगाया ताला

    दिल्ली के वसंतकुंज में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. कोरोना संक्रमण का इलाज कर रहीं डॉक्टर, इसके चपेट में आ गई. इलाज कराने के बाद डॉक्टर जब घर पहुंची तो पड़ोसियों ने उनके साथ अभद्रता की. उन्हें घर के अंदर बंद कर दिया गया और सोसइटी छोडडने की धमकी भी दी गई. जानकारी के मुताबिक बुधवार को जब डॉक्टर अपना इलाज कराकर वापल लौटी तो उनके पड़ोसियों ने उन्हें कहीं और जाकर रहने के लिए कहा. इस दौरान उनके साथ गाली गलौज भी हुआ. 

  • 'सूर्यवंशी' के ट्रेलर लॉन्च पर रणवीर सिंह 40 मिनट हुए लेट, तो अक्षय कुमार ने लगवाई उठक-बैठक...देखें Video

    'सूर्यवंशी' के ट्रेलर लॉन्च पर रणवीर सिंह 40 मिनट हुए लेट, तो अक्षय कुमार ने लगवाई उठक-बैठक...देखें Video

    अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 40 मिनट लेट  हो गए.

  • उत्तर प्रदेश में जहर खुरानी के शिकार दो युवकों के शव रेल पटरी पर मिले

    उत्तर प्रदेश में जहर खुरानी के शिकार दो युवकों के शव रेल पटरी पर मिले

    उन्होंने कहा, ‘अब तक की जांच से पता चला है कि दोनों युवक गुजरात के वापी में एक स्टील फैक्ट्री में काम करते थे और संपर्क क्रांति ट्रेन से शनिवार को अपने घर वापस आ रहे थे. वे उसी दौरान कथित रूप से जहर खुरानी का शिकार हुए और चलती ट्रेन से नीचे गिर गए. ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई. दोनों युवकों के साथ एक अन्य युवक सूरज भी यात्रा कर रहा था.'

  • यूपी एटीएस ने आतंकी गतिविधियों के लिए रुपये हड़पने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया

    यूपी एटीएस ने आतंकी गतिविधियों के लिए रुपये हड़पने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया

    उत्तर प्रदेश पुलिस के आतंकवाद निरोधी दस्ते (एटीएस) ने तीन व्यक्तियों को आतंकी गतिविधियों के वित्तपोषण के लिए बैंक खातों को हैक कर करोड़ों रुपये स्थानांतरित करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी.

  • अस्पताल में मरीज का बर्थडे मनाने घुसे 5 दोस्त, रोका तो चला दी गोलियां, जमकर मचाया बवाल

    अस्पताल में मरीज का बर्थडे मनाने घुसे 5 दोस्त, रोका तो चला दी गोलियां, जमकर मचाया बवाल

    मरीज के 5 दोस्त बर्थडे मनाने के लिए आधी रात अस्‍पताल में घुस गए. रिपोर्ट के मुताबिक, अस्पताल में भर्ती आबाद का बर्थडे मनाने के लिए रविवार रात अनुज यादव और मोनू अपने तीन दोस्तों के साथ मेरठ के एक अस्‍पताल में आ धमके.

  • मिड डे मील में नमक के साथ रोटी खाते स्कूली बच्चों का VIDEO बनाने वाले पत्रकार के खिलाफ FIR दर्ज

    मिड डे मील में नमक के साथ रोटी खाते स्कूली बच्चों का VIDEO बनाने वाले पत्रकार के खिलाफ FIR दर्ज

    राज्य में मिड-डे मील की निगरानी करने वाली उत्तर प्रदेश मिड-डे मील अथॉरिटी की वेबसाइट पर सरकारी प्राइमरी स्कूलों में बच्चों को दिए जाने वाले भोजन की विस्तृत सूची दी गई है, जिसमें दालें, चावल, रोटी तथा सब्ज़ियां होनी चाहिए. मील चार्ट के मुताबिक, कुछ विशेष दिनों पर स्कूलों में फल तथा दूध भी वितरित किया जाना चाहिए.

  • मध्य प्रदेश: माओवादियों से संबंध के आरोप में यूपी ATS ने दंपति को किया गिरफ्तार 

    मध्य प्रदेश: माओवादियों से संबंध के आरोप में यूपी ATS ने दंपति को किया गिरफ्तार 

    मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में माओवादियों से संबंध के आरोप में एक दंपति को उत्तर प्रदेश पुलिस के आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) ने गिरफ्तार किया है. उन्हें भोपाल में न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी (जेएमएफसी) अदालत के समक्ष पेश किया गया था, जिसने 12 जुलाई तक दोनों को ट्रांजिट रिमांड में यूपी एटीएस को सौंप दिया.

  • 3 सेक्स वर्करों के साथ नोएडा के एक फार्म हाउस में 9 लोगों ने किया गैंगरेप

    3 सेक्स वर्करों के साथ नोएडा के एक फार्म हाउस में 9 लोगों ने किया गैंगरेप

    अधिकारी ने बताया कि महिला के अनुसार दोनों उन्हें नोएडा के सेक्टर 18 के लिए कहकर दिल्ली से नोएडा लाए, लेकिन नोएडा में ये लोग थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के छपरौली गांव स्थित एचपीएस फार्म हाउस पर उन्हें ले गए. एसएसपी ने बताया कि फार्म हाउस पर तीन की बजाय 9 लोग मिले और जब महिलाओं ने इतने लोगों को देखकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार किया तो, इन लोगों ने उनके साथ मारपीट करके बारी-बारी से उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने अरोपी अखिलेश यादव, लवलेश यादव, भोला यादव, अंजन यादव, राजेश यादव, सतीश पाल, राजकुमार मौर्य को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुलायम सिंह यादव तथा पंकज उर्फ बाउंसर अब भी फरार हैं.

  • UP Board 2019 जारी, बस एक SMS से ऐसे करें चेक

    UP Board 2019 जारी, बस एक SMS से ऐसे करें चेक

    UP Board की 10वीं और 12वीं की परीक्षा का रिजल्ट (UP Board Result) आज जारी कर दिया जाएगा. कुछ ही समय में प्रेस कांफ्रेंस कर रिजल्ट (UP Board 10th Result) की घोषणा की जाएगी. यूपी बोर्ड की परीक्षाओं के रिजल्ट (UP Board 12th Result) का इंतजार जल्द ही खत्म हो जाएगा. 10वीं और 12वीं के स्टूडेंट्स अपना रिजल्ट (UP Board 10th, 12th Result) उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (UPMSP) की ऑफिशियल वेबसाइट upmsp.edu.in पर जारी किया जाएगा. इस वेबसाइट के अलावा स्टूडेंट्स अपना रिजल्ट upmspresults.up.nic.in, upresults.nic.in और results.gov.in पर चेक कर पाएंगे.

  • उत्तर प्रदेश : यमुना एक्सप्रेस-वे पर 5 साल में 4,956 दुर्घटनाएं, 718 मौतें

    उत्तर प्रदेश : यमुना एक्सप्रेस-वे पर 5 साल में 4,956 दुर्घटनाएं, 718 मौतें

    सूचना का अधिकार (आरटीआई) के तहत दी गई जानकारी से इस बात का खुलासा हुआ. यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) पर वीभत्स सड़क हादसों की बढ़ती संख्या व्यापक चिंता का कारण बनी है, जिसने केंद्र व राज्य सरकारी एजेंसियों के प्रभावी हस्तक्षेप का आह्वान किया है.

  • यूपी ATS ने कश्मीर के पुलवामा से 3 हैंड ग्रेनेड बरामद किये

    यूपी ATS ने कश्मीर के पुलवामा से 3 हैंड ग्रेनेड बरामद किये

    यूपी एटीएस ने जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी को रिमांड पर लेकर कश्मीर से तीन ग्रेनेड बरामद किए हैं. जानकारी के मुताबिक, जैश-ए-मोहम्मद के गिरफ्तार अभियुक्त आकिब को उसके बताने के अनुसार जम्मू कश्मीर स्थित उसके घर से ग्रेनेड बरामद करने के लिए यूपी एटीएस की टीम इस सप्ताह जम्मू कश्मीर गई थी. सुरक्षा कारणों से इस यात्रा को गोपनीय रखा गया.

  • जैश-ए-मोहम्मद के दो संदिग्ध आतंकी सहारनपुर से गिरफ्तार, यूपी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

    जैश-ए-मोहम्मद के दो संदिग्ध आतंकी सहारनपुर से गिरफ्तार, यूपी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

    पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद उत्तर प्रदेश की एटीएस ने खुफिया इनपुट के आधार पर बड़ी कार्रवाई करते हुए सहारनपुर से दो संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है.

  • UP Police Result 2019: जल्द जारी होगा कॉन्सटेबल परीक्षा का रिजल्ट, इन स्टेप्स से कर पाएंगे चेक

    UP Police Result 2019: जल्द जारी होगा कॉन्सटेबल परीक्षा का रिजल्ट, इन स्टेप्स से कर पाएंगे चेक

    उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) जल्द ही कॉन्सटेबल के पदों पर हुई भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (UP Police Result) जारी करेगी. उम्मीदवारों का रिजल्ट UPPBPB की ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जारी किया जाएगा. उम्मीदवार इस वेबसाइट पर जाकर ही अपना रिजल्ट (Sarkari Result UP Police) चेक कर पाएंगे. रिजल्ट (UP Police Result 2019) चेक करने के लिए उम्मीदवारों को अपनी यूजर आईडी और पासवर्ड डालकर लॉग इन करना होगा.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com