NDTV Khabar

UP Murder


'UP murder' - 176 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • UP: अमेठी में दलित ग्राम प्रधान के पति को जिंदा जलाया, पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

    UP: अमेठी में दलित ग्राम प्रधान के पति को जिंदा जलाया, पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

    अमेठी के बंदुहिया गांव की प्रधान छोटका के पति अर्जुन गुरुवार शाम करीब साढ़े छह बजे गांव के चौराहे पर चाय पीने गए थे. वहां से वो गायब हो गए. प्रधान छोटका का आरोप है कि गांव के कृष्ण कुमार तिवारी और उनके चार साथी उन्हें चौराहे से उठा ले गए और अपने घर के हाते में जिंदा जला दिया. अर्जुन के घर वालों ने जली हुई हालत में उनका बयान मोबाइल फ़ोन में रिकॉर्ड किया है, जिसमें वह गांव के ही पांच लोगों का नाम ले रहे हैं जिन्होंने उन्हें जलाया था. 

  • UP: बेटे ने 100 बार क्राइम सीरियल देखकर पिता को मौत के घाट उतारा, पुलिस ने ऐसे उठाया वारदात से पर्दा

    UP: बेटे ने 100 बार क्राइम सीरियल देखकर पिता को मौत के घाट उतारा, पुलिस ने ऐसे उठाया वारदात से पर्दा

    मथुरा शहर के पुलिस अधीक्षक उदय मिश्रा ने बताया कि पुलिस की गहराई से छानबीन की तो पता चला की आरोपी ने एक क्राइम सीरियल से जुड़े अपराध के वीडियो को अपने मोबाइल पर कम से कम 100 बार देखा. मोबाइल की गहराई से पड़ताल करने के बाद यह तथ्य सामने आया है. उसने बड़ी ही योजनाबद्ध तरह से पिता की गला दबाकर हत्या की.

  • मेरठ में बंद बोरे में मिला महिला का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

    मेरठ में बंद बोरे में मिला महिला का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

    घटना का पता उस वक्त चला जब वहा खेल रहे बच्चों ने महिला के शरीर का निचला हिस्सा खत्ते पर पडा हुआ देखा तो उन्होंने शोर मचा दिया. मौके पर पहुंचे आसपास के लोगो ने तत्काल पुलिस को घटना की जानकारी दी मौके पर पहुंची पुलिस ने जब खत्ते पर पड़े बोरे को खंगाला तो पुलिस कर्मियों के रोंगटे खड़े हो गए.

  • बलिया हत्याकांड: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीड़ित पक्ष पर केस दर्ज नहीं होने पर पार्टी छोड़ने की चेतावनी दी

    बलिया हत्याकांड: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीड़ित पक्ष पर केस दर्ज नहीं होने पर पार्टी छोड़ने की चेतावनी दी

    Ballia Murder Case: बलिया हत्याकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह (Dhirendra Singh) को यूपी एसटीएफ (UP STF) ने आज गिरफ्तार कर लिया. उधर बलिया में हत्या के आरोपी के समर्थन में बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. उन्होंने जमकर नारेबाज़ी की. उनकी मांग है कि पीड़ित पक्ष पर भी मुकदमा हो क्योंकि उन्होंने भी मारपीट की थी. अगर मामला दर्ज नहीं हुआ तो वे बीजेपी छोड़ देंगे. पहले पुलिस ने धीरेंद्र सिंह को पकड़कर पिस्टल समेत छोड़ दिया था...लेकिन आज पकड़ा तो नहीं छोड़ा.अब उसे बलिया पुलिस को सौंपा जा रहा है.

  • यूपी के गोंडा में मंदिर के पुजारी ने खुद पर चलवाई थी गोली, पुलिस के खुलासे से सनसनी

    यूपी के गोंडा में मंदिर के पुजारी ने खुद पर चलवाई थी गोली, पुलिस के खुलासे से सनसनी

    यूपी (UP) के गोंडा (Gonda) में राम जानकी मंदिर के पुजारी ने अपने दुश्मन को फंसाने के लिए एक प्रोफेशनल शूटर से अपने ऊपर गोली चलवाई थी. इसमें मंदिर का महंत भी शामिल था. महंत को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और अस्पताल में भर्ती पुजारी ठीक होते ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. गोंडा में 11 अक्टूबर को इटियाथोक इलाके के राम जानकी मंदिर के पुजारी सम्राट दास को रात दो बजे मंदिर में गोली मार दी गई थी. घायल पुजारी को फौरन लखनऊ की किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया था.

  • UP : फिरोजाबाद में भाजपा मंडल अध्यक्ष की हत्या में पार्टी कार्यकर्ता हिरासत में

    UP : फिरोजाबाद में भाजपा मंडल अध्यक्ष की हत्या में पार्टी कार्यकर्ता हिरासत में

    Uttar Pradesh News : यूपी के फ़िरोज़ाबाद में बीजेपी नेता की हत्या में पार्टी के कार्यकर्ता की संलिप्तता नजर आ रही है. पुलिस ने बीजेपी मंडल अध्यक्ष दयाशंकर गुप्ता की हत्या के आरोप में बीजेपी से ही जुड़े वीरेश तोमर और उसके दो चाचा को हिरासत में लिया है.

  • बलिया मर्डर : हत्या का आरोपी BJP कार्यकर्ता अभी भी फरार, CM ने दो अधिकारियों को किया सस्पेंड

    बलिया मर्डर : हत्या का आरोपी BJP कार्यकर्ता अभी भी फरार, CM ने दो अधिकारियों को किया सस्पेंड

    कोटे की दुकान के आंवटन के दौरान अधेड़ की हत्या कर दी गई थी. बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिहं बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का खास करीबी है. मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर चल रहा है.

  • हाथरस केस का जबलपुर कनेक्शन, पीड़िता की नकली भाभी बनी डॉक्टर ने दी सफाई

    हाथरस केस का जबलपुर कनेक्शन, पीड़िता की नकली भाभी बनी डॉक्टर ने दी सफाई

    हाथरस गैंगरेप और हत्या (Hathras Gang Rape and Murder) के मामले का जबलपुर (Jabalpur) का कनेक्शन भी सामने आया है. जबलपुर मेडिकल कॉलेज में प्रदर्शक (Demonstrator)  के तौर पर काम करने वाली डॉक्टर राजकुमारी बंसल (Dr Rajkumari Bansal) इस कांड के बाद न केवल हाथरस पहुंचीं बल्कि उन्होंने पीड़िता की भाभी बनकर मीडिया में बढ़ चढ़कर बयान भी दिए थे. जबलपुर की महिला डॉक्टर के हाथरस पहुंचने और वहां उनके द्वारा गांव वालों को भड़काने का खुलासा उत्तर प्रदेश (UP) की एसआईटी (SIT) ने किया है, लिहाजा एसआईटी अब उनकी भूमिका की जांच करने वाली है. यूपी एसआईटी द्वारा निशाने पर लिए जाने के बाद जबलपुर की डॉक्टर राजकुमारी बंसल खुद मीडिया के सामने आई और अपनी चुप्पी तोड़ी. 

  • हाथरस गैंगरेप और हत्या के मामले की जांच यूपी पुलिस से लेकर सीबीआई को सौंपी गई

    हाथरस गैंगरेप और हत्या के मामले की जांच यूपी पुलिस से लेकर सीबीआई को सौंपी गई

    हाथरस (Hathras) में हुए गैंगरेप और हत्या (Gang Rape and Murder) का केस आज सीबीआई (CBI) को सौंपा गया दिया गया. यह केस औपचारिक रूप से सीबीआई को सौंप दिया गया है, हालांकि अभी सीबीआई ने यह केस दर्ज नहीं किया है. हाथरस कांड को लेकर केंद्र सरकार (Central Government) ने सीबीआई जांच को लेकर अपनी अधिसूचना (Notification) जारी कर दी है. अधिसूचना जारी होने के बाद सीबीआई हाथरस पुलिस (Hathras Police) से इस बारे में अब तक की जांच तथा एफआईआर (FIR) की कॉपी मांगेगी. इसके बाद सीबीआई मामले को रजिस्टर्ड कर अपनी जांच शुरू करेगी. मामले की जांच सीबीआई की विशेष अपराध शाखा को सौंपे जाने की संभावनाएं हैं. सीबीआई की ग़ाज़ियाबाद यूनिट इस मामले की जांच कर सकती है.

  • हाथरस : लड़की का परिवार उसके अस्थि विसर्जन के लिए तैयार नहीं

    हाथरस : लड़की का परिवार उसके अस्थि विसर्जन के लिए तैयार नहीं

    Hathras Gang Rape and Murder: हाथरस में लड़की का शव ज़बर्दस्ती जला देने से नाराज़ परिवार ने अब उसकी अस्थियों का विसर्जन करने से इनकार कर दिया है. उनका कहना है कि उसके अंतिम संस्कार में परिवार को शामिल नहीं होने दिया गया. उन्हें पता नहीं कि यह उस लड़की की अस्थियां हैं या नहीं. परिवार से मिलने आज वहां पहुंचीं मेधा पाटकर (Medha Patkar) ने भी मामले की ज्युडीशियल इंक्वारी की मांग की. जब उस लड़की की चिता जली तो उसके सबसे करीबी वहां नहीं थे. घर वालों का आरोप है कि पुलिस (Police) ने उन्हें लड़की का शव नहीं दिया..खुद ही जला दिया. अब उन्हें पता नहीं कि किसकी अस्थियां उन्हें दी गई हैं.

  • पत्नी पर था अवैध संबंध का शक, सिर काटकर कोतवाली ले गया पति, पुलिस के सामने किया सरेंडर

    पत्नी पर था अवैध संबंध का शक, सिर काटकर कोतवाली ले गया पति, पुलिस के सामने किया सरेंडर

    उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा जिले के बबेरू कस्बे में शुक्रवार सुबह अवैध संबंधों को लेकर हुए झगड़े में एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी का सिर काट दिया. इसके बाद पति कटा सिर लेकर कोतवाली पहुंचा और पुलिस (Police) के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार, कटा सिर लेकर पति के कोतवाली जाते हुए किसी ने वीडियो भी बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर भी डाल दिया है. अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) महेंद्र प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब साढ़े सात बजे बबेरू कस्बे के नेता नगर मुहल्ले में अवैध संबंधों को लेकर चिन्नर यादव (38) और उसकी पत्नी विमला (35) के बीच झगड़ा हुआ.

  • हाथरस कांड : पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे TMC सांसद के साथ UP पुलिस ने की धक्कामुक्की, जमीन पर गिरे, देखें Video

    हाथरस कांड : पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे TMC सांसद के साथ UP पुलिस ने की धक्कामुक्की, जमीन पर गिरे, देखें Video

    यूपी पुलिस ने पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे तृणमूल सांसद डेरेक ओ ब्रायन और पार्टी के कार्यकर्ताओं को रास्ते में ही रोक लिया। पुलिस की धक्कामुक्की के कारण डेरेक जमीन पर गिर पड़े।

  • हाथरस गैंगरेप केस: रात 2.30 बजे पीड़िता का पुलिसवालों ने किया अंतिम संस्कार, परिजनों को कर दिया था घर में बंद

    हाथरस गैंगरेप केस: रात 2.30 बजे पीड़िता का पुलिसवालों ने किया अंतिम संस्कार, परिजनों को कर दिया था घर में बंद

    मृतक के पिता और भाई पुलिस एक्शन के खिलाफ विरोध में धरने पर बैठ गए. इसके बाद पुलिस के अफसर उन्हें काली स्कॉर्पियो में बिठाकर कहीं और ले चले गए.

  • कैब ड्राइवर की हत्या, हत्यारों ने कथित रूप से जय श्रीराम का नारा लगवाकर जान ली

    कैब ड्राइवर की हत्या, हत्यारों ने कथित रूप से जय श्रीराम का नारा लगवाकर जान ली

    उत्तर प्रदेश (UP) में अपराध निरंतर बढ़ रहे हैं. रविवार को बुलंदशहर से सवारी छोड़कर आते वक्त दिल्ली के एक कैब ड्राइवर की ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के बादलपुर में हत्या (Murder) कर दी गई. उसके परिवार के मुताबिक़ कैब ड्राइवर आफ़ताब को जय श्रीराम बुलवाकर मारा गया. वहीं पुलिस इस पूरे मामले में किसी भी सांप्रदायिक बात से इनकार कर रही है. दिल्ली के रहने वाले 45 साल के कैब ड्राइवर आफ़ताब आलम को रविवार को रात में ग्रेटर नोएडा के बादलपुर में अज्ञात लोगों ने जान से मार दिया. आफताब बुलंदशहर से एक सवारी छोड़कर लौट रहे थे. रास्ते में तीन लोगों को उन्होंने अपनी गाड़ी में बैठाया था.

  • Unlock4: BJP पर बरसे अखिलेश यादव, कहा- आंख पर पट्टी और कान में रूई लगाकर...

    Unlock4: BJP पर बरसे अखिलेश यादव, कहा- आंख पर पट्टी और कान में रूई लगाकर...

    उत्तर प्रदेश की राजधानी में शनिवार को हुये दोहरे हत्याकांड (Lucknow) पर समाजवादी पार्टी ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर उप्र सरकार (Yogi Government) को कठघरे में खड़ा किया. सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने शनिवार को किये एक ट्वीट में कहा, ''''अब अपराध प्रदेश की राजधानी लखनऊ के तथाकथित सर्वाधिक सुरक्षित व महत्वपूर्ण इलाके गौतमपल्ली में ‘डबल मर्डर’ की दोहरी धमक के साथ प्रवेश कर गया है. अब तो प्रदेश की जनता बच्चों को कहानी सुना रही है: ‘कुछ समय पहले की बात है कि अपने प्रदेश में क़ानून-व्यवस्था हुआ करती थी.’

  • लखनऊ : रेल मंत्रालय के प्रवक्ता की पत्नी व बेटे की हत्या, रेल मंत्री पीयूष गोयल ने CM योगी से की बात

    लखनऊ : रेल मंत्रालय के प्रवक्ता की पत्नी व बेटे की हत्या, रेल मंत्री पीयूष गोयल ने CM योगी से की बात

    लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने संवाददाताओं से कहा, "रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी की पत्नी और बेटा मृत पाए गए हैं. उन्हें गोली मारी गई है. प्रथम दृष्टया यह मामला लूट का नहीं लग रहा है. हम मामले की जांच कर रहे हैं." 

  • यूपी के लखीमपुर खीरी में 17 साल की लड़की का रेप और हत्या, 10 दिन में दूसरी वारदात

    यूपी के लखीमपुर खीरी में 17 साल की लड़की का रेप और हत्या, 10 दिन में दूसरी वारदात

    यूपी (UP) के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) जिले की पुलिस ने उस 17 साल की लड़की का भी रेप (Rape) होने की पुष्टि की है जिसका कटा हुआ शव गांव में आज सुबह मिला था. पहले पुलिस ने कहा था कि लड़की की धारदार हथियार से हत्या (Murder) की गई है और उसकी गर्दन पर चोट के निशान हैं. उसका शव उसके गांव से करीब 200 मीटर दूर एक सूखे तालाब के पास पड़ा मिला था.  लखीमपुर खीरी में दस दिन के अंदर रेप और हत्या का यह दूसरा मामला है.

  • लखीमपुर खीरी कांड को लेकर योगी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव और मायावती

    लखीमपुर खीरी कांड को लेकर योगी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव और मायावती

    उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में दिल दहला देने वाली वारदात से हर कोई सन्न है. जिले के एक गांव में 13 साल की एक लड़की की बलात्कार के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई. रेप व कत्ल की इस वारदात से लोगों में आक्रोश है. विपक्षी दलों के नेता अपराध की घटनाओं के लिए राज्य सरकार को दोषी ठहरा रहे हैं. समाजवादी पार्टी (SP) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और बहुजन समाज पार्टी (BSP) की सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने आज (शनिवार) ट्वीट कर दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com