NDTV Khabar

UP police


'UP police' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • UP में घोटाले का मुद्दा उठाया, तो CM योगी आदित्यनाथ ने लगवा दिए देशद्रोह के आरोप, AAP सांसद की संसद में गुहार

    UP में घोटाले का मुद्दा उठाया, तो CM योगी आदित्यनाथ ने लगवा दिए देशद्रोह के आरोप, AAP सांसद की संसद में गुहार

    लखनऊ पुलिस ने राज्य में योगी सरकार के खिलाफ जातिगत सर्वे का ऑडियो टेप बनवाने के आरोप में संजय सिंह पर देशद्रोह का केस दर्ज किया है.

  • अलीगढ़ में हाथ सैनिटाइज कर गहने लूटने वाले बदमाश एनकाउंटर में गिरफ्तार : पुलिस

    अलीगढ़ में हाथ सैनिटाइज कर गहने लूटने वाले बदमाश एनकाउंटर में गिरफ्तार : पुलिस

    उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के बन्नादेवी क्षेत्र में खैर रोड स्थित आभूषण की एक दुकान में गत 11 सितंबर को हथियार के बल पर कथित तौर लूट करने वाले तीन व्यक्तियों को यहां थाना सेक्टर 39 पुलिस ने बुधवार को एक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया.

  • यूपी : नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

    यूपी : नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के फेफना थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. फेफना थाना के प्रभारी राजीव मिश्र ने मंगलवार को बताया कि 17 वर्षीया किशोरी के साथ कथित रूप से हुए सामूहिक बलात्कार की घटना यह घटना नौ सितंबर की है.

  • UP के पूर्व चीफ सेक्रेटरी दीपक सिंघल व उनके दामाद पर केस दर्ज, ढाई करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप 

    UP के पूर्व चीफ सेक्रेटरी दीपक सिंघल व उनके दामाद पर केस दर्ज, ढाई करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप 

    शिकायतकर्ता संजय अग्रवाल की शिकायत के मुताबिक, उनका नेताजी सुभाष प्लेस में दफ्तर है और वे कई उत्पादों का आयात-निर्यात करते हैं. दीपक सिंघल के साथ उनकी पहले से ही जान-पहचान है. जनवरी 2017 में दीपक सिंघल उनसे मिलने दफ्तर आए थे और साथ में दीपक अग्रवाल भी थे. सिंघल ने उन्हें बताया था कि दीपक अग्रवाल उनका दामाद है. 

  • यूपी पुलिस के अधिकारी पर हत्या का आरोप, "तलाश में महकमे की ही टीमें"

    यूपी पुलिस के अधिकारी पर हत्या का आरोप,

    खनन के लिए विस्फोटकों का सौदा करने वाले त्रिपाठी ने अपनी मृत्यु से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो बयान जारी किया, जिसमें उसने पाटीदार पर भ्रष्टाचार, धमकी और डराने के आरोप लगाए और कहा कि अगर वह किसी भी तरह से मर गए तो अधिकारी को दोषी ठहराया जाना चाहिए.

  • तीन साल की बच्ची की मौत: पति ने पत्नी से झगड़े के बाद मासूम को फर्श पर पटका- पुलिस

    तीन साल की बच्ची की मौत: पति ने पत्नी से झगड़े के बाद मासूम को फर्श पर पटका- पुलिस

    नोएडा के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त रणविजय सिंह के बताया कि घटना सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के बरौला गांव की है. सूचना पाकर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो महिला रेणु घायल थी और बच्ची की मौत हो चुकी थी. महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

  • यूपी : गोली लगने से घायल व्यापारी की अस्पताल में मौत, वीडियो वायरल कर एसपी पर लगाया था आरोप

    यूपी : गोली लगने से घायल व्यापारी की अस्पताल में मौत, वीडियो वायरल कर एसपी पर लगाया था आरोप

    वीडियो वायरल करने के दो दिन बाद 8 तारीख को इन्द्रकांत को महोबा में गोली मार दी गई. हालात गंभीर होने की वजह से उन्हें कानपुर में भर्ती कराया गया था. इन्द्रकांत को गोली मार जाने के बाद 9 तारीख़ को सरकार ने एसपी मणिलाल पाटीदार को ससपेंड कर दिया था.

  • यूपी में अपराध चरम पर, एसपी और थाना इंचार्ज पर दर्ज हुआ हत्या की साजिश का केस

    यूपी में अपराध चरम पर, एसपी और थाना इंचार्ज पर दर्ज हुआ हत्या की साजिश का केस

    उत्तर प्रदेश के महोबा ज़िले से ससपेंड किये गए एस पी मणिलाल पाटीदार और एक थाना इंचार्ज देवेंद्र शुक्ल पर एक व्यापरी की हत्या की कोशिश और उसकी हत्या की साज़िश करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है. महोबा के एक व्यापारी इन्द्रकांत त्रिपाठी ने 5 सितंबर को अपना एक वीडियो वायरल कर महोबा के एस पी मणिलाल पाटीदार पर आरोप लगाया था कि उनके दबाव में वो उन्हें 6 लाख रुपये महीना घूस दे रहे थे, लेकिन काम मंदा होने की वजह से उन्होंने एसपी से हर महीने 6 लाख रुपये देने में मजबूरी जताई तो उन्होंने उन्हें जान से मरवा देने की धमकी दी है. 

  • कैब ड्राइवर की हत्या, हत्यारों ने कथित रूप से जय श्रीराम का नारा लगवाकर जान ली

    कैब ड्राइवर की हत्या, हत्यारों ने कथित रूप से जय श्रीराम का नारा लगवाकर जान ली

    उत्तर प्रदेश (UP) में अपराध निरंतर बढ़ रहे हैं. रविवार को बुलंदशहर से सवारी छोड़कर आते वक्त दिल्ली के एक कैब ड्राइवर की ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के बादलपुर में हत्या (Murder) कर दी गई. उसके परिवार के मुताबिक़ कैब ड्राइवर आफ़ताब को जय श्रीराम बुलवाकर मारा गया. वहीं पुलिस इस पूरे मामले में किसी भी सांप्रदायिक बात से इनकार कर रही है. दिल्ली के रहने वाले 45 साल के कैब ड्राइवर आफ़ताब आलम को रविवार को रात में ग्रेटर नोएडा के बादलपुर में अज्ञात लोगों ने जान से मार दिया. आफताब बुलंदशहर से एक सवारी छोड़कर लौट रहे थे. रास्ते में तीन लोगों को उन्होंने अपनी गाड़ी में बैठाया था.

  • शिक्षक की हत्या के आरोपी को भीड़ ने पुलिस के सामने पीट-पीट कर मार डाला

    शिक्षक की हत्या के आरोपी को भीड़ ने पुलिस के सामने पीट-पीट कर मार डाला

    उत्तर प्रदेश के कुशीनगर ज़िले में एक शिक्षक की हत्या के आरोपी को भीड़ ने पुलिस के सामने पीट पीट कर मार डाला. कुशीनगर के रामपुर बंगला इलाके के एक टीचर सुधीर सिंह की उनके घर में हत्या कर दी गई. हत्या करने वाला भीड़ जमा होने पर आत्मसमर्पण करना चाहते थे, लेकिन जनता ने उसे पीट-पीट कर मार डाला. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन भीड़ बहुत आक्रामक थी, ऐसे में पुलिस आरोपी की जान नहीं बचा पाई.  

  • उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती में एक व्यक्ति की पुलिस हिरासत में मौत

    उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती में एक व्यक्ति की पुलिस हिरासत में मौत

    उत्तरप्रदेश (UP) के श्रावस्ती (Shravasti) ज़िले की पुलिस कथित रूप से एक व्यक्ति को थाने में हफ्तों पीटती रही और रुपयों की मांग करती रही. उसकी पुलिस हिरासत में मौत हो गई जिसे पुलिस ने आत्महत्या का मामला बना दिया. इस मामले में थाना इंचार्ज सस्पेंड हो गया है औरम मामले की जांच शुरू हो गई है.

  • यूपी : लखीमपुर खीरी में तीन साल की बच्ची के रेप और हत्या का आरोपी पुलिस एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार

    यूपी : लखीमपुर खीरी में तीन साल की बच्ची के रेप और हत्या का आरोपी पुलिस एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में तीन साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या की घटना सामने आई है. बच्ची के पिता ने अपनी शिकायत में गांव में रहने वाले लेखराम पर आरोप लगाया है. उनका आरोप है कि पुरानी दुश्मनी में उनकी बेटी को किडनैप किया गया और उसकी हत्या कर दी गई. 

  • यूपी: हिरासत में प्रताड़ना के आरोपों को लेकर पुलिस और ग्रामीणों में झड़प, कई घायल

    यूपी: हिरासत में प्रताड़ना के आरोपों को लेकर पुलिस और ग्रामीणों में झड़प, कई घायल

    उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में पुलिसकर्मियों और गांववालों के बीच झड़प की खबर है. हिरासत में एक व्यक्ति को कथित रूप से प्रताड़ित करने के आरोपों के चलते पुलिसकर्मियों की गांववालों के साथ हुई इस झड़प में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सहित चार पुलिसकर्मी तो घायल हुए ही हैं, कई गांववाले भी घायल हैं.

  • BHU का छात्र वाराणसी पुलिस के हिरासत में लेने के बाद छह महीने से लापता

    BHU का छात्र वाराणसी पुलिस के हिरासत में लेने के बाद छह महीने से लापता

    एक पिता मध्यप्रदेश से बनारस आकर छह महीने से खोए अपने बेटे को खोज रहे हैं. उनका बेटा बीएचयू का छात्र है. वे बताते हैं कि बेटे को छह महीने पहले पुलिस ले गई थी. बीएससी सेकंड ईयर में पढ़ने वाले शिव कुमार त्रिवेदी का उसके बाद कुछ पता नहीं है. पिता ने अब हाइकोर्ट से गुहार लगाई है. लापता छात्र शिवकुमार के पिता प्रदीप कुमार त्रिवेदी कहते हैं कि ''मैं एक संकल्प के साथ निकला हूं. जब तक मेरा पुत्र नहीं मिलेगा, मैं जूते-चप्पल नहीं पहनूंगा, मैं एक ही टाइम आहार करूंगा और अगर नहीं मिला तो लंका के थाने के सामने आत्मदाह कर लूंगा, लेकिन घर नहीं जाऊंगा.''

  • BHU का छात्र वाराणसी पुलिस के हिरासत में लेने के बाद छह महीने से लापता

    BHU का छात्र वाराणसी पुलिस के हिरासत में लेने के बाद छह महीने से लापता

    एक पिता मध्यप्रदेश से बनारस आकर छह महीने से खोए अपने बेटे को खोज रहे हैं. उनका बेटा बीएचयू का छात्र है. वे बताते हैं कि बेटे को छह महीने पहले पुलिस ले गई थी. बीएससी सेकंड ईयर में पढ़ने वाले शिव कुमार त्रिवेदी का उसके बाद कुछ पता नहीं है. पिता ने अब हाइकोर्ट से गुहार लगाई है. लापता छात्र शिवकुमार के पिता प्रदीप कुमार त्रिवेदी कहते हैं कि ''मैं एक संकल्प के साथ निकला हूं. जब तक मेरा पुत्र नहीं मिलेगा, मैं जूते-चप्पल नहीं पहनूंगा, मैं एक ही टाइम आहार करूंगा और अगर नहीं मिला तो लंका के थाने के सामने आत्मदाह कर लूंगा, लेकिन घर नहीं जाऊंगा.''

  • असम : CM के फर्जी साइन करके मुख्यमंत्री राहत कोष से निकाले पैसे, UP से 5 आरोपी गिरफ्तार

    असम : CM के फर्जी साइन करके मुख्यमंत्री राहत कोष से निकाले पैसे, UP से 5 आरोपी गिरफ्तार

    असम के मुख्यमंत्री की स्पेशल विजिलेंस सेल की टीम ने उत्तर प्रदेश से पांच आरोपियों मोहम्मद आरिफ, मोहम्मदा आसिफ, श्री लालजी, सर्वेश राव और रविंद्र कमार को गिरफ्तार किया है. जिन्होंने धोखाधड़ी करके मुख्यमंत्री राहत कोष से पैसे निकाले थे. आरोप है कि इन लोगों ने मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल के फर्जी हस्ताक्षर किए और राहत कोष से पैसे निकाले. 

  • बाइक पर जा रहा था पुलिसवाला, गुस्से में भैंस ने कर दिया Attack, सड़क पर ऐसे खदेड़ा सींग से... देखें Video

    बाइक पर जा रहा था पुलिसवाला, गुस्से में भैंस ने कर दिया Attack, सड़क पर ऐसे खदेड़ा सींग से... देखें Video

    उत्तर प्रदेश (UP) के संभल (Sambhal) में एक गुस्सैल भैंस ने पुलिसकर्मी पर हमला (Buffalo Attacked A Police Officer) कर दिया. पुलिसकर्मी बाइक पर जा रहा था, तभी भैंस ने सींग मारकर बाइक को गिराया और फिर उसे सींग से ही खदेड़ दिया. वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  • यूपी : 19 साल के शख्स की पुलिस हिरासत में मौत, अवैध रूप से हिरासत में लेने का आरोप

    यूपी : 19 साल के शख्स की पुलिस हिरासत में मौत, अवैध रूप से हिरासत में लेने का आरोप

    उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक शख्स की कथित रूप से पुलिस हिरासत में मौत होने की खबर आई है. जानकारी है कि 19 साल के इस शख्स की रविवार की सुबह पुलिस कस्टडी में मौत हो गई. परिवार की ओर से विरोध-प्रदर्शन किए जाने और प्रताड़ना का आरोप लगाए जाने के बाद स्थानीय पुलिस थाने के प्रभारी को रविवार को निलंबित कर दिया गया था.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com