NDTV Khabar

UPES


'UPES' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • UPES ने शुरू किए 3 नए व्यावसायिक पाठ्यक्रम

    UPES ने शुरू किए 3 नए व्यावसायिक पाठ्यक्रम

    युनिवर्सिटी ऑफ पेट्रोलियम एण्ड एनर्जी स्टडीज (यूपीईएस) ने उद्योग जगत की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए तीन नए व्यावसायिक पाठ्यक्रमों की शुरुआत की है. यूपीईएस अकादमिक वर्ष 2017 के साथ अपने अंडरग्रेजुएट पाठ्यक्रमों का संचालन शुरू कर देगा, जिसमें बी. ए. (इकोनोमिक्स विद स्पेशलाइजेशन इन एनर्जी इकोनोमिक्स), बीबीए (अकाउन्टिंग एंड इन्फोर्मेटिक्स सिस्टम्स) और बीसीए विद इंटिग्रेटेड ट्रेनिंग शामिल है.

  • आईआईटी भुवनेश्‍वर, यूपीईएस, देहरादून और एनएलयू, दिल्‍ली में एडमिशन पाने का सुनहरा मौका  

    आईआईटी भुवनेश्‍वर, यूपीईएस, देहरादून और एनएलयू, दिल्‍ली में एडमिशन पाने का सुनहरा मौका  

    इन दिनों ज्‍यादातर कॉलेजों और यूनिवर्सिटी में एडमिशन शुरू हो चुके हैं. छात्र अपनी पसंद के कॉलेजों और यूनिवर्सिटी में एडमिशन पाने के लिए जी-तोड़ कोशिश कर रहे है. कुछ छात्र तो इसके लिए एक्‍स्‍पर्ट से भी बात कर रहे हैं, लेकिन बावजूद इसके क्‍या आपको ये पता नहीं चल पा रहा है कि इन दिनों किस कॉलेज और यूनिवर्सिटी में किस कोर्स के लिए एडमिशन चल रहे हैं, तो ये खबर आपके काम जरूर आएगी.

  • यूपीईएस युवाओं के लिए खोलेगा उद्यमिता परामर्श केंद्र

    यूपीईएस युवाओं के लिए खोलेगा उद्यमिता परामर्श केंद्र

    पेट्रोलियम एवं ऊर्जा अध्ययन विश्वविद्यालय (यूपीईएस) ने युवाओं के लिए दो नए ऑन-कैम्पस एवं ऑफ-कैम्पस अभियानों का ऐलान किया है. विद्यार्थियों को उद्यमिता में प्रोत्साहित करने के लिए यूपीईएस ने नई प्लेसमेंट पॉलिसी भी पेश की है. इस पॉलिसी के तहत यूपीईएस ग्रेजुएशन के बाद नौकरी ढूंढने में असफल रहे विद्यार्थियों को दो साल बाद भी प्लेसमेंट में सहयोग प्रदान करेगा.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com