NDTV Khabar

US vice president Mike Pence


'US vice president Mike Pence' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • तुर्की के खिलाफ बहुत कड़ा रुख अपना रहा है अमेरिका: डोनाल्ड ट्रम्प

    तुर्की के खिलाफ बहुत कड़ा रुख अपना रहा है अमेरिका: डोनाल्ड ट्रम्प

    अमेरिका के उपराष्ट्रपति माइक पेंस (Mike Pence) के नेतृत्व में अमेरिकी प्रतिनिधिमंडल के उत्तरी सीरिया में सैन्य हमले को रोकने का तुर्की पर दबाव बनाने के लिए अंकारा रवाना होने वाले हैं. इसी बीच अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) ने कहा कि अमेरिका ने तुर्की के खिलाफ ‘‘बहुत सख्त’’ रुख अपनाया है और उस पर कड़े से कड़े प्रतिबंध लगाए हैं.

  • अमेरिका के उपराष्ट्रपति माइक पेंस बोले - चांद पर उतरने वाली पहली महिला अमेरिकी होगी

    अमेरिका के उपराष्ट्रपति माइक पेंस बोले - चांद पर उतरने वाली पहली महिला अमेरिकी होगी

    अमेरिका के उपराष्ट्रपति माइक पेंस ने जोर देकर कहा कि पृथ्वी के प्राकृतिक उपग्रह चंद्रमा पर उतरने वाली सबसे पहली महिला अमेरिकी होगी. गौरतलब है कि अमेरिका चंद्रमा पर दूसरा अंतरिक्ष मिशन भेजने की योजना बना रहा है. 

  • खिलाड़ियों को राष्ट्रगान का अपमान करते देख स्टेडियम से बाहर चले गए उपराष्ट्रपति पेंस

    खिलाड़ियों को राष्ट्रगान का अपमान करते देख स्टेडियम से बाहर चले गए उपराष्ट्रपति पेंस

    अमेरिका के उपराष्ट्रपति माइक पेंस इंडियानापोलिस कोल्ट्स टीम का खेल देखने से पहले ही स्टेडियम से बाहर चले गए जब विरोध स्वरूप कुछ खिलाड़ी राष्ट्रगान के समय घुटनों के बल बैठ गए. इससे पहले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा था कि लीग मालिकों को उन खिलाड़ियों को बाहर कर देना चाहिए जो खेल से पहले राष्ट्रगान के दौरान घुटनों के बल बैठ गए थे. उपराष्ट्रपति ने ट्वीट कर बताया कि जब राष्ट्रगान के दौरान कुछ खिलाड़ी घुटनों के बल बैठे तो यह देखकर वह बाहर चले गए.

  • चुनाव में गड़बड़ी करना चाहता है अमेरिकी मीडिया : माइक पेंस

    चुनाव में गड़बड़ी करना चाहता है अमेरिकी मीडिया : माइक पेंस

    अमेरिकी उप राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार माइक पेंस ने आरोप लगाया है कि अमेरिकी मीडिया अपने ‘‘पक्षपातपूर्ण कवरेज’’ से आम चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है और अपने मतदाताओं से कहा कि वे ‘‘मतदाताओं में छलकपट’’ की आशंका से खबरदार रहें.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com