NDTV Khabar

Uttar Pradesh Crime


'Uttar Pradesh Crime' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • व्यापारी ने किया था आत्महत्या, महोबा में इंद्रमणि त्रिपाठी के मौत मामले में पुलिस का खुलासा

    व्यापारी ने किया था आत्महत्या, महोबा में इंद्रमणि त्रिपाठी के मौत मामले में पुलिस का खुलासा

    महोबा में व्यापारी इंद्रमणि त्रिपाठी की मौत पर शुक्रवार को पुलिस ने खुलासा किया कि उनकी मौत खुद उन्ही की लाइसेंसी पिस्तौल की गोली से हुई थी.और गोली उनकी कार के अंदर से ही चली थी.

  • फेसबुक पर विदेशी महिला बनकर पहले पादरी से की दोस्ती, फिर कुछ यूं...

    फेसबुक पर विदेशी महिला बनकर पहले पादरी से की दोस्ती, फिर कुछ यूं...

    ब्रिटिश महिला के नाम से फेसबुक (Facebook) पर अकाउंट बनाकर, दोस्ती करके महंगे उपहार भेजने का झांसा देकर केरल के एक पादरी (Kerala Catholic priest) से साढ़े तीन लाख रुपये की ठगी का मामला सामने आया है.

  • यूपी पुलिस के अधिकारी पर हत्या का आरोप, "तलाश में महकमे की ही टीमें"

    यूपी पुलिस के अधिकारी पर हत्या का आरोप,

    खनन के लिए विस्फोटकों का सौदा करने वाले त्रिपाठी ने अपनी मृत्यु से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो बयान जारी किया, जिसमें उसने पाटीदार पर भ्रष्टाचार, धमकी और डराने के आरोप लगाए और कहा कि अगर वह किसी भी तरह से मर गए तो अधिकारी को दोषी ठहराया जाना चाहिए.

  • यूपी : गोली लगने से घायल व्यापारी की अस्पताल में मौत, वीडियो वायरल कर एसपी पर लगाया था आरोप

    यूपी : गोली लगने से घायल व्यापारी की अस्पताल में मौत, वीडियो वायरल कर एसपी पर लगाया था आरोप

    वीडियो वायरल करने के दो दिन बाद 8 तारीख को इन्द्रकांत को महोबा में गोली मार दी गई. हालात गंभीर होने की वजह से उन्हें कानपुर में भर्ती कराया गया था. इन्द्रकांत को गोली मार जाने के बाद 9 तारीख़ को सरकार ने एसपी मणिलाल पाटीदार को ससपेंड कर दिया था.

  • बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर की युवक की हत्‍या, CCTV फुटेज के आधार पर तलाश में जुटी पुलिस..

    बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर की युवक की हत्‍या, CCTV फुटेज के आधार पर तलाश में जुटी पुलिस..

    CCTV फुटेज में दो नकाबपोश समेत तीन युवक, शेरसिंह के पास आते ही पीछे से हमला कर देते है. धारदार हथियार से ताबड़तोड़ युवक पर हमला किया जाता है. इस हमले में युवक बुरी तरह से घायल हो जाता है. फुटेज में मृतक का साथी भी हत्‍यारों पर गोली चलाता दिख रहा है.

  • कैब ड्राइवर की हत्या, हत्यारों ने कथित रूप से जय श्रीराम का नारा लगवाकर जान ली

    कैब ड्राइवर की हत्या, हत्यारों ने कथित रूप से जय श्रीराम का नारा लगवाकर जान ली

    उत्तर प्रदेश (UP) में अपराध निरंतर बढ़ रहे हैं. रविवार को बुलंदशहर से सवारी छोड़कर आते वक्त दिल्ली के एक कैब ड्राइवर की ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के बादलपुर में हत्या (Murder) कर दी गई. उसके परिवार के मुताबिक़ कैब ड्राइवर आफ़ताब को जय श्रीराम बुलवाकर मारा गया. वहीं पुलिस इस पूरे मामले में किसी भी सांप्रदायिक बात से इनकार कर रही है. दिल्ली के रहने वाले 45 साल के कैब ड्राइवर आफ़ताब आलम को रविवार को रात में ग्रेटर नोएडा के बादलपुर में अज्ञात लोगों ने जान से मार दिया. आफताब बुलंदशहर से एक सवारी छोड़कर लौट रहे थे. रास्ते में तीन लोगों को उन्होंने अपनी गाड़ी में बैठाया था.

  • ग्रेटर नोएडा की पॉश सोसायटी में दो प्रॉपर्टी डीलरों की गोली मारकर हत्या

    ग्रेटर नोएडा की पॉश सोसायटी में दो प्रॉपर्टी डीलरों की गोली मारकर हत्या

    उत्तर प्रदेश में अपराध बेलगाम है. ग्रेटर नोएडा की एक पॉश सोसायटी के अंदर कार में बैठे दो प्रॉपर्टी डीलरों को गोली मार दी गई. दोनों की मौत हो गई. इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी बड़े आराम से फरार हो गए. अब पुलिस कातिलों को खोज रही है. ग्रेटर नोएडा की अजनारा ली गार्डन सोसायटी के अंदर खड़ी कार में सोमवार को रात में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई. बाइक पर सवार दो लोग आए और कार की अगली सीट पर बैठे डालचंद शर्मा और अरुण त्यागी को कई गोलियां मारीं. गोलियों के निशान कार में साफ दिख रहे हैं. यह वारदात रात 9 से 10 बजे के बीच हुई.

  • पति की हत्या में पत्नी, प्रेमी को उम्र कैद की सजा

    पति की हत्या में पत्नी, प्रेमी को उम्र कैद की सजा

    उत्तर प्रदेश के बांदा में एक अदालत ने पति की हत्या में दोषी पत्नी और उसके प्रेमी को सोमवार को उम्रकैद की सजा सुनाई. अदालत ने दोनों पर पांच-पांच हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है. जिले के सहायक शासकीय अधिवक्ता सुशील तिवारी ने मंगलवार को बताया कि "अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्रीकृष्ण यादव की अदालत ने अभियोजन और बचाव पक्ष के अधिवक्ताओं की दलीलें सुनने के बाद 20 सितंबर 2011 की रात कुल्हाड़ी मारकर राजेन्द्र सिंह की हत्या करने का दोष सिद्ध हो जाने पर मृतक की पत्नी सुनीता और उसके (सुनीता के) प्रेमी कुलदीप सिंह को उम्र कैद की सजा सुनाई है और दोनों के ऊपर पांच-पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाया है." 

  • कैमरे में कैद : UP के मैनपुरी में शख्स की लात-घूंसों से पिटाई, अस्पताल में मौत

    कैमरे में कैद : UP के मैनपुरी में शख्स की लात-घूंसों से पिटाई, अस्पताल में मौत

    घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कि पांच लोग दिवाकर के घर की छत पर उन्हें लात-घूसों से पीट रहे हैं और वह उनसे दया की गुजारिश कर रहे हैं. आरोपी तब भी उन्हें मारना बंद नहीं करते हैं जब वह जमीन पर गिर जाते हैं. 

  • लखीमपुर मामला: पत्‍नी की हत्‍या का बदला लेने के लिए आरोपी की मासूम भतीजी का किया गया रेप और मर्डर

    लखीमपुर मामला: पत्‍नी की हत्‍या का बदला लेने के लिए आरोपी की मासूम भतीजी का किया गया रेप और मर्डर

    लखीमपुर खीरी के एसपी सतेंद्र कुमार ने बताया, सूचना पर एक टीम वहां पर पहुंची और अन्‍य टीमें आ ही रहीं थीं. रास्‍ते में उसी दौरान गन्‍ने के खेत की तरफ आरोपी भागता हुआ दिखाई दिया. उसके बाद उसने पुलिस पर फायर भी किया. पुलिस ने जवाबी फायर किया जिसमें उसके पैर में गोली लगी. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • यूपी में नाबालिग से यौन उत्पीड़न, सोशल मीडिया पर वीडियो डालने के बाद किशोरी ने किया सुसाइड 

    यूपी में नाबालिग से यौन उत्पीड़न, सोशल मीडिया पर वीडियो डालने के बाद किशोरी ने किया सुसाइड 

    पुलिस अधिकारी गोपाल सिंह ने कहा, "जैसे ही पुलिस को घटना की सूचना मिली उसने खुद परिवार से संपर्क किया. परिवार के बयान के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. आरोपियों को जल्द से जल्द पड़ने के लिए कोशिश की जा रही है." 

  • Unlock4: BJP पर बरसे अखिलेश यादव, कहा- आंख पर पट्टी और कान में रूई लगाकर...

    Unlock4: BJP पर बरसे अखिलेश यादव, कहा- आंख पर पट्टी और कान में रूई लगाकर...

    उत्तर प्रदेश की राजधानी में शनिवार को हुये दोहरे हत्याकांड (Lucknow) पर समाजवादी पार्टी ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर उप्र सरकार (Yogi Government) को कठघरे में खड़ा किया. सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने शनिवार को किये एक ट्वीट में कहा, ''''अब अपराध प्रदेश की राजधानी लखनऊ के तथाकथित सर्वाधिक सुरक्षित व महत्वपूर्ण इलाके गौतमपल्ली में ‘डबल मर्डर’ की दोहरी धमक के साथ प्रवेश कर गया है. अब तो प्रदेश की जनता बच्चों को कहानी सुना रही है: ‘कुछ समय पहले की बात है कि अपने प्रदेश में क़ानून-व्यवस्था हुआ करती थी.’

  • लखनऊ : रेल मंत्रालय के प्रवक्ता की पत्नी व बेटे की हत्या, रेल मंत्री पीयूष गोयल ने CM योगी से की बात

    लखनऊ : रेल मंत्रालय के प्रवक्ता की पत्नी व बेटे की हत्या, रेल मंत्री पीयूष गोयल ने CM योगी से की बात

    लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने संवाददाताओं से कहा, "रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी की पत्नी और बेटा मृत पाए गए हैं. उन्हें गोली मारी गई है. प्रथम दृष्टया यह मामला लूट का नहीं लग रहा है. हम मामले की जांच कर रहे हैं." 

  • वाराणसी: बदमाशों ने दिनदहाड़े की ताबड़तोड़ फायरिंग, दो लोगों की मौत

    वाराणसी: बदमाशों ने दिनदहाड़े की ताबड़तोड़ फायरिंग, दो लोगों की मौत

    चौकाघाट कालीमंदिर के समीप दुस्साहसी बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग करके दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया.मिली जानकारी के अनुसार, बाइक पर सवार बदमाशों की ओर से की जा रही ताबड़तोड़ फायरिंग के दौरान उधर से गुजर रहा ट्राली चालक भी चपेट में आ गया. खास बात यह है कि यह घटना जिस जगह हुई, वहां से पुलिस चौकी चंद कदम की दूर है.

  • UP : विधवा, दिव्यांग शख्स का सिर मूंडकर पहनाई जूतों की माला, मुंह काला कर गांव में कराई परेड

    UP : विधवा, दिव्यांग शख्स का सिर मूंडकर पहनाई जूतों की माला, मुंह काला कर गांव में कराई परेड

    उत्तर प्रदेश के एक गांव से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां पर एक विधवा महिला और एक दिव्यांग शख्स का सिर मूड़कर, उनका मुंह काला किया गया और फिर उन्हें जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में परेड कराई गई है.

  • यूपी के लखीमपुर खीरी में 17 साल की लड़की का रेप और हत्या, 10 दिन में दूसरी वारदात

    यूपी के लखीमपुर खीरी में 17 साल की लड़की का रेप और हत्या, 10 दिन में दूसरी वारदात

    यूपी (UP) के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) जिले की पुलिस ने उस 17 साल की लड़की का भी रेप (Rape) होने की पुष्टि की है जिसका कटा हुआ शव गांव में आज सुबह मिला था. पहले पुलिस ने कहा था कि लड़की की धारदार हथियार से हत्या (Murder) की गई है और उसकी गर्दन पर चोट के निशान हैं. उसका शव उसके गांव से करीब 200 मीटर दूर एक सूखे तालाब के पास पड़ा मिला था.  लखीमपुर खीरी में दस दिन के अंदर रेप और हत्या का यह दूसरा मामला है.

  • UP: लखीमपुर खीरी में 18 साल की लड़की की हत्या, रेप की आशंका, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

    UP: लखीमपुर खीरी में 18 साल की लड़की की हत्या, रेप की आशंका, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

    उत्तर प्रदेश का लखीमपुर खीरी जिला एक बार फिर गलत वजहों से चर्चा में आ गया है. जिले में एक 18 साल की लड़की की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. मंगलवार की सुबह गांव से एक किलोमीटर दूर उसकी बॉडी मिली है. लड़की का गला रेता हुआ है और उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे.

  • बलिया: पत्रकार हत्याकांड मामले में 6 गिरफ्तार, थाना प्रभारी निलंबित

    बलिया: पत्रकार हत्याकांड मामले में 6 गिरफ्तार, थाना प्रभारी निलंबित

    उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में पत्रकार रतन सिंह की हत्या के मामले में बलिया जनपद के फेफना थाना के प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है. पुलिस ने इस मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है.  अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने मंगलवार को बताया कि टीवी चैनल के पत्रकार रतन सिंह के पिता विनोद सिंह की शिकायत पर सोमवार रात फेफना थाना में भारतीय दंड संहिता की बलवा एवं हत्या से संबंधित धारा में दस व्यक्तियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है.   

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com