NDTV Khabar

Vikram Limay


'Vikram Limay' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • रामचंद्र गुहा के बाद विक्रम लिमये ने बीसीसीआई के पैनल को छोड़ने की घोषणा की

    रामचंद्र गुहा के बाद विक्रम लिमये ने बीसीसीआई के पैनल को छोड़ने की घोषणा की

    सुप्रीम कोर्ट द्वारा बीसीबीआई के संचालन के लिए बनाई गई प्रशासकों की समिति के सदस्य विक्रम लिमये ने जुलाई में समिति को छोड़ने का मन बना लिया है. लिमये एनएसई के सीईओ का पद संभालने वाले हैं. 

  • बीसीसीआई में नये प्रशासकों का भरोसा सीईओ राहुल जौहरी पर, पहली बैठक में जताये इरादे

    बीसीसीआई में नये प्रशासकों का भरोसा सीईओ राहुल जौहरी पर, पहली बैठक में जताये इरादे

    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को चलाने के लिये नये प्रशासनिक पैनल की मुंबई में मंगलवार को पहली बैठक हुई. इस पैनल का गठन सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद हुआ है. बैठक की अध्यक्षता पूर्व सीएजी विनोद राय ने की. बैठक में पूर्व महिला क्रिकेटर डायना इडुलजी और विक्रम लिमये मौजूद थे, लेकिन निजी वजहों से इतिहासकार रामचंद्र गुहा बैठक में शामिल नहीं हो पाए.

  • बीसीसीआई में अब विनोद राय की 'राय' को मिलेगी तवज्‍जो, जानें मामले से जुड़ी 10 खास बातें...

    बीसीसीआई में अब विनोद राय की 'राय' को मिलेगी तवज्‍जो, जानें मामले से जुड़ी 10 खास बातें...

    पूर्व नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक (CAG) विनोद राय चार सदस्‍यीय प्रशासकों के उस दल की अगुवाई करेंगे जो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का संचालन करेंगे. सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को राय के अलावा मशहूर इतिहासकार रामचंद्र गुहा, आईडीएफसी क प्रबंध निदेशक विक्रम लिमये और पूर्व महिला क्रिकेटर डायना एडुलजी को भी इसमें स्‍थान मिला है.

  • सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व सीएजी विनोद राय की अगुवाई में नियुक्त किए BCCI के 4 नए प्रशासक

    सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व सीएजी विनोद राय की अगुवाई में नियुक्त किए BCCI के 4 नए प्रशासक

    सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) में चार प्रशासकों की नियुक्ति की. पूर्व नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक (CAG) की अगुवाई में इन प्रशासकों की नियुक्ति की गई है. इतिहासकार और क्रिकेट लेखक रामचंद्र गुहा भी इन प्रशासकों में शामिल हैं. आईडीएफसी की अध्यक्ष विक्रम लिमाई और पूर्व महिला क्रिकेटर डायना एडुलजी भी प्रशासकों में शामिल किए गए हैं. विक्रम लिमाई और अमिताभ चौधरी BCCI की तरफ से ICC की मीटिंग में भी जाएंगे.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com