NDTV Khabar

Vinay Sahasrabuddhe


'Vinay Sahasrabuddhe' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • नई शिक्षा नीति : विनय सहस्त्रबुद्धे ने कहा, एमफिल के किसी भी छात्र को डरने की जरूरत नहीं

    नई शिक्षा नीति : विनय सहस्त्रबुद्धे ने कहा, एमफिल के किसी भी छात्र को डरने की जरूरत नहीं

    New education policy : बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और संसद की मानव संसाधन विकास की स्टैंडिंग कमेटी के चेयरमेन विनय सहस्त्रबुद्धे (Vinay Sahastrabuddhe) ने एनडीटीवी से नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति में एमफिल के पाठ्यक्रम को हटाने के मामले में कहा कि यह सवाल अनावश्यक है. एमफिल (MPhil) की डिग्री को खत्म करने के प्रावधान को अमल में लाने के लिए एक प्रक्रिया होगी. यह कोई स्विच ऑफ स्विच ऑन की तरह खत्म नहीं किया जा सकता.

  • महाराष्ट्र में जनादेश का अपमान कर छद्म राजनीति खेली जा रही है : BJP

    महाराष्ट्र में जनादेश का अपमान कर छद्म राजनीति खेली जा रही है : BJP

    बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय सहस्रबुद्धे ने कहा है कि  महाराष्ट्र में जनादेश का अपमान कर छद्म राजनीति खेली जा रही है. उन्होंने NDTV से बात करते हुए कहा कि जनादेश बीजेपी, शिवसेना को साथ मिलाकर सरकार बनाने का मिला था. जब हमारी सीटें शिवसेना से कम होती थीं तब हम सीएम पोस्ट के लिए सपने नहीं देखते थे.  आपको बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव मे बीजेपी को 105, शिवसेना को 56, एनसीपी को 54 और कांग्रेस को 44 सीटें मिली हैं.

  • दक्षिणपंथी विचारधारा पर रोक, संसदीय समिति ने ट्विटर के अफसरों को तलब किया

    दक्षिणपंथी विचारधारा पर रोक, संसदीय समिति ने ट्विटर के अफसरों को तलब किया

    क्या ट्विटर पर दक्षिणपंथी विचारधारा की सामग्री को रोका जा रहा है? बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने यह आरोप लगाया है और संसदीय समिति ने ट्विटर के अधिकारियों को तलब कर लिया है. इसी के साथ सोशल मीडिया के इस्तेमाल पर बहस छिड़ गई है.

  • कांग्रेस और वाम दलों ने एक देश एक चुनाव के विचार को नकारा

    कांग्रेस और वाम दलों ने एक देश एक चुनाव के विचार को नकारा

    देश में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ कराने के मुद्दे की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वकालत की है. अब उनकी सोच को आगे बढ़ाने की तैयारी शुरू हो गयी है.

  • एक देश एक चुनाव कितना तर्कसंगत...

    एक देश एक चुनाव कितना तर्कसंगत...

    बीजेपी के वरिष्ठ नेता विनय विनय सहस्त्रबुद्धे एक सेमिनार का आयोजन करने जा रहे हैं जिसमें इस बात पर चर्चा होनी है कि क्या देश में लोकसभा और विधानसभा के चुनाव साथ कराए जा सकते हैं. इसमें सभी पार्टियों के अलावा कई बुद्धिजीवियों को बुलाया गया है.

  • बीजेपी नेता विनय सहस्त्रबुद्धे का विवादित बयान- 'लोग राशन की लाइन में भी मर सकते हैं'

    बीजेपी नेता विनय सहस्त्रबुद्धे का विवादित बयान- 'लोग राशन की लाइन में भी मर सकते हैं'

    नोट बदलने के लिए बैंकों के सामने लग रही लंबी कतारों और कुछ लोगों की मौत के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्य प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे ने एक विवादित बयान दिया है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com