NDTV Khabar

Vinod Singh


'Vinod Singh' - 34 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बिहार के मंत्री विनोद कुमार सिंह का कोविड-19 के बाद की समस्‍याओं के चलते निधन

    बिहार के मंत्री विनोद कुमार सिंह का कोविड-19 के बाद की समस्‍याओं के चलते निधन

    राज्यपाल ने अपने शोक संदेश में कहा कि दिवंगत विनोद एक कुशल प्रशासक, संवेदनशील राजनेता एवं समर्पित समाजसेवी थे. उन्होंने अपनी कर्तव्य परायणता, ईमानदारी और जनसेवा के बल पर काफी लोकप्रियता हासिल की.बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने विनोद कुमार सिंह के असामयिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है.

  • चेतन भगत ने फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा पर लगाया आरोप, बोले- मुझे आत्महत्या के करीब ले गए थे...

    चेतन भगत ने फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा पर लगाया आरोप, बोले- मुझे आत्महत्या के करीब ले गए थे...

    एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में अब सेलेब्स आगे आकर अपने वह अनुभव साझा कर रहे हैं, जब उनके मन में अपनी जान लेने का ख्याल आया था. दरअसल, बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर भी लगातार विवाद चल रहा है, जिसको लेकर कुछ कलाकार खुलकर अपनी बात जनता के सामने रख रहे हैं. इ

  • बिहार सरकार के मंत्री और उनकी पत्नी कोरोनावायरस से संक्रमित

    बिहार सरकार के मंत्री और उनकी पत्नी कोरोनावायरस से संक्रमित

    बिहार के पिछड़ा एवं अति पिछड़ा कल्याण मंत्री विनोद कुमार सिंह और उनकी पत्नी में कोरोनावायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. कटिहार के जिलाधिकारी के कंवल तनुज ने रविवार को बताया कि दोनों पति-पत्नी को एक निजी होटल में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

  • दिल्ली : मॉर्निंग वॉक पर निकले BJP नेता की हत्या, मारी गईं 4 गोलियां

    दिल्ली : मॉर्निंग वॉक पर निकले BJP नेता की हत्या, मारी गईं 4 गोलियां

    दिल्ली के पश्चिमी विनोद नगर में राहुल नागर उर्फ भुरू नाम के शख्स को एक पार्क के पास अज्ञात लोगों ने 4 गोलियां मारी. यह घटना सुबह 7:30 बजे की है. राहुल को मैक्स पटपड़गंज अस्पताल ले जाया गया. जहां उसकी मौत हो गई.

  • जब ऋषि कपूर ने गुस्से में कहा था- 'जब मैं मरूंगा तो कंधा देने वाला कोई नहीं होगा', जानें वजह

    जब ऋषि कपूर ने गुस्से में कहा था- 'जब मैं मरूंगा तो कंधा देने वाला कोई नहीं होगा', जानें वजह

    ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने ट्वीट किया था:  "यह क्यों? जब मैं मरूंगा तो मुझे मान लेना चाहिए कि मुझे कंधा देने वाला कोई नहीं होगा. आज के इन तथाकथित स्टार्स से मैं बहुत नाराज हूं."

  • बिहार : लंदन में रहने वाली JDU नेता की बेटी ने खुद को बताया CM कैंडिडेट, पिता बोले- ये उसका फैसला

    बिहार : लंदन में रहने वाली JDU नेता की बेटी ने खुद को बताया CM कैंडिडेट, पिता बोले- ये उसका फैसला

    पुष्पम प्रिया चौधरी ने बीते रविवार बिहार के प्रमुख हिंदी और अंग्रेजी अखबारों के पहले पन्ने पर इश्तेहार देकर अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं. पुष्पम ने खुद को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बताया है. उन्होंने अपनी पार्टी का नाम 'प्लूरल्स' बताया है. पार्टी की टैगलाइन 'जन गण सबका शासन' है.

  • विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'शिकारा' के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर, ये है वजह...

    विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'शिकारा' के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर, ये है वजह...

    याचिकाकर्ता इफ्तिखार मिसगर, माजिद हैदरी और इरफान हाफिज लोन ने आरोप लगाया है कि इस फिल्म में कश्मीर और कश्मीरी पंडितों के बारे में गलत तथ्य दर्शाए गए हैं.

  • Loksabha Election 2019: चुनाव आयोग ने जम्मू कश्मीर के लिए तीन स्पेशल ऑब्सर्वर नियुक्त किये

    Loksabha Election 2019: चुनाव आयोग ने जम्मू कश्मीर के लिए तीन स्पेशल ऑब्सर्वर नियुक्त किये

    चुनाव आयोग ने आगामी लोक सभा चुनाव के मद्देनजर जम्मू कश्मीर के लिए तीन पूर्व आईएएस और आईपीएस अधिकारियों को विशेष पर्यवेक्षक नियुक्त किया है. आयोग से रविवार को मिली जानकारी के मुताबिक़ 1972 बैच के आईपीएस अधिकारी अमरजीत सिंह गिल, 1977 बैच के आईएएस अधिकारी नूर मोहम्मद और 1982 बैच के आईएएस अधिकारी रहे विनोद जुत्शी को जम्मू कश्मीर का विशेष पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है.

  • सपा नेता का दावा: सरकार ने पाकिस्तान से की सांठगांठ, फिर खाली घर पर गिराए बम

    सपा नेता का दावा: सरकार ने पाकिस्तान से की सांठगांठ, फिर खाली घर पर गिराए बम

    साथ ही उन्होंने दावा किया, ‘यह पांच दिन से पता था कि उन्होंने (सरकार) पाकिस्तान से सांठगांठ कर ली है और एक खाली घर पर कुछ बम गिराने का निर्णय किया है. और उसके बाद (मीडिया को) एक बयान जारी कर देंगे.’ पंडित सिंह ने कहा कि भाजपा के लोग खुद आतंकवाद को बढ़ावा देते हैं. उन्होंने महबूबा मुफ्ती के साथ सरकार बनाकर साबित कर दिया था कि आतंकवाद का समर्थन करने वालों से भी उनको कोई परहेज नहीं है.

  • Vinod Mehra की रेखा के साथ दोस्ती की खूब हुई थीं चर्चाएं, राजेश खन्ना ने यूं दी थी शिकस्त, 10 बातें

    Vinod Mehra की रेखा के साथ दोस्ती की खूब हुई थीं चर्चाएं, राजेश खन्ना ने यूं दी थी शिकस्त, 10 बातें

    Happy Birthday Vinod Mehra: विनोद मेहरा का देहांत 30 अक्टूबर 1990 को हुआ था. विनोद मेहरा (Vinod Mehra) एक अभिनेता होने के साथ-साथ निर्देशक और निर्माता भी थे. आज उनके जन्मदिन पर बॉलीवुड में सभी उनको खास तरह से याद कर रहे हैं.

  • क्या कोल्हापुरी चप्पलों की वजह से गई थी संजय गांधी की जान, पढ़ें पूरा किस्सा

    क्या कोल्हापुरी चप्पलों की वजह से गई थी संजय गांधी की जान, पढ़ें पूरा किस्सा

    संजय गांधी कोल्हापुरी चप्पलों में ही विमान उड़ाने लगते थे, जबकि ये चप्पलें कॉकपिट में हवा के उच्च दबाव को झेलने में सक्षम नहीं थीं. विनोद मेहता के मुताबिक, संजय के बड़े भाई और ट्रेंड पायलट राजीव गांधी भी उन्हें इस बात को लेकर कई बार चेतावनी दे चुके थे.

  • एमएस धोनी और विराट कोहली के 'आपसी तालमेल' पर COA प्रमुख विनोद राय ने यह कहकर जताई खुशी...

    एमएस धोनी और विराट कोहली के 'आपसी तालमेल' पर COA प्रमुख विनोद राय ने यह कहकर जताई खुशी...

    राय ने कहा है कि पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चाहते थे कि अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के लिये ‘ए प्लस’ ग्रेड बनाया जाए जबकि समझा जा रहा है कि धोनी को केंद्रीय अनुबंध के एलीट वर्ग से रेलीगेट किया गया था.26 क्रिकटरों को केंद्रीय अनुबंध दिए गए हैं, जिसमें कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह को सात करोड़ रुपये की राशि वाली ए प्लस कैटेगरी में शामिल कया गया.

  • ...तो झट से 'ए प्लस कैटेगिरी' से फिसल जाएंगे सुपरस्टार खिलाड़ी

    ...तो झट से 'ए प्लस कैटेगिरी' से फिसल जाएंगे सुपरस्टार खिलाड़ी

    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की ओर से जारी की गई 26 सदस्यीय वार्षिक अनुबंध की सूची में शामिल सात करोड़ रुपये के नए वर्ग ए-प्लस को शामिल करने की सोच किसी और की नहीं, बल्कि भारत के दो दिग्गज खिलाड़ियों महेंद्र सिंह धौनी और विराट कोहली की थी. इन दोनों खिलाड़ियों का मानना था कि टीम में खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन को मान्यता दी जाए और उसके अनुसार, उन्हें पुरस्कृत किया जाए.

  • 'शहीद के घर चला जाता, तो क्या वह जिंदा हो जाते?' : नीतीश सरकार में भाजपा मंत्री

    'शहीद के घर चला जाता, तो क्या वह जिंदा हो जाते?' : नीतीश सरकार में भाजपा मंत्री

    बिहार सरकार में भाजपा कोटे से मंत्री विनोद सिंह को जम्मू एवं कश्मीर के श्रीनगर के करन नगर में शहीद हुए अपने राज्य के जांबाज मुजाहिद खान को उनके परिजनों से मिलने और अंतिम विदाई देने की फुर्सत न निकाल पाने का जरा भी अफसोस नहीं है. उन्होंने गुरुवार को कहा, "अगर मैं भोजपुर उनके घर चला जाता तो क्या वह जिंदा हो जाते?" बिहार के पीरो के रहने वाले मुजाहिद खान श्रीनगर के करन नगर में आतंकियों से लोहा लेते हुए शहीद हो गए थे. वह सीआरपीएफ की 49वीं बटालियन के जवान थे.

  • 2G मामले पर ए राजा ने मनमोहन सिंह की चुप्पी पर उठाए सवाल, विनोद राय पर साधा निशाना

    2G मामले पर ए राजा ने मनमोहन सिंह की चुप्पी पर उठाए सवाल, विनोद राय पर साधा निशाना

    पूर्व दूरसंचार मंत्री एंदीमुथु राजा ने 2जी स्पेक्ट्रम मामले में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की स्पष्ट चुप्पी पर सवाल उठाये हैं. राजा का कहना है कि मनमोहन उस दूरसंचार नीति का बचाव करने के लिए कुछ क्यों नहीं बोले जिसे उन्होंने खुद मंजूरी दी थी. बता दें कि सीबीआई की एक अदालत ने 2जी स्पेक्ट्रम आंवटन घोटाला मामले में ए राजा सहित सभी आरोपियों को हाल ही में बरी कर दिया था. अपनी किताब ‘2जी सागा अनफोल्डस’ (2जी कथा की सच्चाई) में राजा ने तत्कालीन नियंत्रक व महालेखा परीक्षक (कैग) विनोद राय पर निशाना साधा है. राजा के अनुसार राय ने ‘गलत उद्देश्यों’ के चलते कैग के पद का एक तरह से ‘सौदा’ कर लिया. राय ने ही स्पेक्ट्रम आवंटन में गड़बड़ियों के चलते सरकारी खजाने को 1.76 लाख करोड़ रुपये के ‘प्रकल्पित’ घाटे की बात कही थी.

  • वेतन बढ़ाने और भविष्य दौरा कार्यक्रम के मुद्दे पर कोहली और सीओए में बनी सहमति

    वेतन बढ़ाने और भविष्य दौरा कार्यक्रम के मुद्दे पर कोहली और सीओए में बनी सहमति

    भारतीय कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की टीम के लिये वेतन बढ़ाने की मांग को गुरुवार को प्रशासकों की समिति (सीओए) ने स्वीकार कर लिया है, जिन्होंने व्यवस्त कार्यक्रम के मुद्दे पर उनसे जानकारी भी हासिल की. कोहली और धोनी ने राष्ट्रीय कोच रवि शास्त्री के साथ मिलकर गुरुवार को सीओए प्रमुख विनोद राय, डायना इडुल्जी और बीसीसीआई मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी से यहां मुलाकात की. 

  • नीतीश सरकार के मंत्री बोले- 'भारत माता की जय' न कहने वाले पत्रकार पाकिस्तान समर्थक

    नीतीश सरकार के मंत्री बोले- 'भारत माता की जय' न कहने वाले पत्रकार पाकिस्तान समर्थक

    बिहार की नई नीतीश सरकार में मंत्री विनोद कुमार सिंह ने मंगलवार को एक बड़े विवाद को जन्म दे दिया.

  • एक क्लिक में पढ़ें हमारी 10 चर्चित खबरें

    एक क्लिक में पढ़ें हमारी 10 चर्चित खबरें

    देश-दुनिया, क्रिकेट और बॉलीवुड की ऐसी ही तमाम खबरें पढ़ने के लिए बस करें एक क्लिक करें.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com