NDTV Khabar

Wifi


'Wifi' - 65 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • रेस्टोरेंट के WiFi से होता था होमवर्क पूरा, तस्वीर वायरल हुई तो इकट्ठा हो गए 1 लाख 40 हजार डॉलर

    रेस्टोरेंट के WiFi से होता था होमवर्क पूरा, तस्वीर वायरल हुई तो इकट्ठा हो गए 1 लाख 40 हजार डॉलर

    .  द कैलिफोर्नियन के मुताबिक ये दोनों लड़कियां सालिनास सिटी एटिमेंट्री स्कूल में पढ़ती हैं, सालिनास सिटी मॉन्टेर्री कंट्री का सबसे बड़ा जिला है. इनकी तस्वीर वायरल होने के बाद जिले अधिकारियों ने इनके परिवार के लिए इंटरनेट हॉटस्पॉट लगा दिया है. 

  • महाराष्ट्र के गांवों में पंचायत नेट कनेक्टिविटी प्रोजेक्ट का लोगों को कोई फायदा नहीं

    महाराष्ट्र के गांवों में पंचायत नेट कनेक्टिविटी प्रोजेक्ट का लोगों को कोई फायदा नहीं

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 15 अगस्त को लाल किले पर अपने भाषण में अगले 1000 दिनों में 6 लाख गांवों में ऑप्टिकल फाइबर (Optical Fibre) पहुंचाने का ऐलान किया है. देश में ऐसे कई गांव हैं जहां पर पंचायत नेट कनेक्टिविटी के तहत इंटरनेट और वाईफाई (Wifi) सुविधा पहुंचाई गई है, पर ज़मीनी हकीकत यह है कि इसका ग्रामीणों को कोई खास फायदा होता नजर नहीं आ रहा है. महाराष्ट्र (Maharashtra) के गांवों में लगे पंचायत नेट कनेक्टिविटी प्रोजेक्ट का लोगों को कोई फायदा नहीं मिल रहा है. आम आदमी को इंटरनेट की सुविधा नहीं मिल पा रही है. 

  • मुंबई के इस ऑटो में है WiFi, वॉशबेसिन, सैनिटाइजर सहित कई जरूरत के सामान, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया VIDEO

    मुंबई के इस ऑटो में है WiFi, वॉशबेसिन, सैनिटाइजर सहित कई जरूरत के सामान, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया VIDEO

    आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को 10 जुलाई के दिन शेयर किया था. और अब तक इस वीडियो को 395 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही साथ इस वीडियो पर 6 हजार से अधिक रिट्वीट और 35 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. 

  • Huawei MediaPad T5 WiFi टैबलेट की बिक्री शुरू, 3,990 रुपये का ब्लूटूथ ईयरफोन मुफ्त

    Huawei MediaPad T5 WiFi टैबलेट की बिक्री शुरू, 3,990 रुपये का ब्लूटूथ ईयरफोन मुफ्त

    Huawei MediaPad T5 WiFi Edition टैबलेट के साथ मुफ्त में 3,990 रुपये कीमत का Huawei AM61 ब्लूटूथ ईयरफोन भी मिलेगा। इसके साथ ही ग्राहकों को छह महीने तक का नो कॉस्ट ईएमआई विकल्प भी मिलेगा।

  • Good News... विमान में उड़ान के दौरान यात्री इस्तेमाल कर सकेंगे इंटरनेट, मिलेगी Wi-Fi की सुविधा

    Good News... विमान में उड़ान के दौरान यात्री इस्तेमाल कर सकेंगे इंटरनेट, मिलेगी Wi-Fi की सुविधा

    भारतीय विमानों में हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी है. घरेलू विमानों में उड़ान के दौरान यात्रियों को अब इंटरनेट की सुविधा का लाभ मिल सकेगा. सरकार ने विमान में उड़ान के दौरान वाई-फाई के माध्यम से इंटरनेट सेवाओं के इस्तेमाल की अनुमति दे दी है.

  • अमित शाह बोले- Wi-Fi ढूंढ़ते हुए बैटरी खत्म हो गई, तो केजरीवाल ने दिया जवाब- 200 यूनिट बिजली फ्री है, चार्ज कर लीजिए

    अमित शाह बोले- Wi-Fi ढूंढ़ते हुए बैटरी खत्म हो गई, तो केजरीवाल ने दिया जवाब- 200 यूनिट बिजली फ्री है, चार्ज कर लीजिए

    केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) के मद्देनजर गुरुवार दिल्ली में रैली के दौरान जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर फ्री वाईफाई को लेकर हमला किया और तंज भी कसा.

  • बच्चों के डाइपर बदलने से बचने के लिए पति बना रहा था बहाना, पत्नी ने ढूंढ़ी ये तरकीब

    बच्चों के डाइपर बदलने से बचने के लिए पति बना रहा था बहाना, पत्नी ने ढूंढ़ी ये तरकीब

    इन दिनों हम जहां कहीं भी जाते हैं अपना फोन ले जाना कभी नहीं भूलते हैं. कुछ लोग तो वॉशरूम में भी अपना फोन लेकर जाते हैं. यहां तक कि कई बार व्यस्त दिखने के लिए फोन में लगे रहने का दिखावा भी करते हैं. दरअसल, एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक व्यक्ति बच्चों के डाइपर बदलने से बचने के वॉशरूम चले जाया करते थे. इसी चलते पत्नी को भी पति की तरकीब की काट ढूंढनी पड़ी. जिसके बारे में महिला ने रेडइट एप्प पर पोस्ट भी किया.

  • Reliance Jio Wi-Fi Calling सेवा लॉन्च, वॉयस के साथ वीडियो कॉल भी होगा संभव

    Reliance Jio Wi-Fi Calling सेवा लॉन्च, वॉयस के साथ वीडियो कॉल भी होगा संभव

    Jio Wi-Fi Calling Service को इस्तेमाल करने के लिए आपको अपने स्मार्टफोन में वाई-फाई कॉलिंग या voice-over-Wi-Fi (VoWi-Fi) को एक्टिव करना होगा।

  • एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन से सफर करने वाले यात्रियों के लिए गुड न्यूज, DMRC ने शुरू की फ्री वाईफाई सेवा

    एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन से सफर करने वाले यात्रियों के लिए गुड न्यूज, DMRC ने शुरू की फ्री वाईफाई सेवा

    अधिकारियों ने बताया कि डीएमआरसी की योजना इस सेवा को लाइन एक से छह तक बढ़ाने की है. उन्होंने बताया कि ब्लू लाइन और एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन के प्लेटफॉर्मों पर वाईफाई सेवा पहले से उपलब्ध है. सेवा की शुरुआत होने के बाद डीएमआरसी के कॉर्पोरेट संचार के कार्यकारी निदेशक अनुज दयाल ने कहा कि मौजूदा समय में भूमिगत मेट्रो ट्रेनों में वाईफाई सुविधा रूस, दक्षिण कोरिया और चीन में उपलब्ध है.

  • Airtel Wi-Fi Calling सेवा अब कई सर्कल में उपलब्ध

    Airtel Wi-Fi Calling सेवा अब कई सर्कल में उपलब्ध

    Airtel अपनी वाई-फाई कॉलिंग सेवा के लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लेती। यूज़र्स को अलग सिम खरीदने की ज़रूरत नहीं है। वे वाई-फाई नेटवर्क के साथ कहीं से भी कॉल कर पाएंगे या मैसेज भेज पाएंगे।

  • Airtel Wi-Fi Calling सेवा 6 और स्मार्टफोन पर उपलब्ध

    Airtel Wi-Fi Calling सेवा 6 और स्मार्टफोन पर उपलब्ध

    एयरटेल अपनी वाई-फाई कॉलिंग सेवा के लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लेती। अभी इसे दिल्ली-एनसीआर में उपलब्ध कराया गया है। आने वाले दिनों में इसे भारत के अन्य बड़े शहरों में उपलब्ध कराए जाने की उम्मीद है।

  • Airtel Wi-Fi Calling लॉन्च हुआ दिल्ली-एनसीआर में, ऐसे करेगा काम

    Airtel Wi-Fi Calling लॉन्च हुआ दिल्ली-एनसीआर में, ऐसे करेगा काम

    Airtel Wi-Fi Calling फीचर अभी दिल्ली-एनसीआर में एयरटेल ग्राहकों के लिए उपलब्ध है और यह एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर होम ब्रॉडबैंड के साथ काम करता है। हालांकि, एयरटेल ने बताया है कि वह सभी ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर्स और हॉटस्पॉट्स में सपोर्ट जोड़ने के लिए काम कर रही है।

  • Google Pixelbook Go, Pixel Buds, Nest Mini और Nest Wifi लॉन्च, जानें इनके बारे में

    Google Pixelbook Go, Pixel Buds, Nest Mini और Nest Wifi लॉन्च, जानें इनके बारे में

    Google Pixelbook Go, Pixel Buds, Nest Mini, Nest Wifi: Made By Google इवेंट के दौरान Pixel 4 और Pixel 4 XL के अलावा गूगल पिक्सल बड्स, पिक्सलबुक गो, नेस्ट वाईफाई और नेस्ट मिनी को भी लॉन्च किया गया है।

  • केजरीवाल ने की घोषणा, दिल्ली में फ्री वाईफाई से 15जीबी डेटा फ्री मिलेगा; यह होगी स्पीड

    केजरीवाल ने की घोषणा, दिल्ली में फ्री वाईफाई से  15जीबी डेटा फ्री मिलेगा; यह होगी स्पीड

    दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार (AAP Government) अपने दो चुनावी वादे जल्द पूरे करने जा रही है. अगले साल दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने हैं. लोकसभा चुनावों में मिली पराजय के बाद आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. इसी क्रम में पिछले चुनाव में किए गए वादे पूरे करने के लिए उसने प्राथमिकता तय की है. दिल्ली सरकार की कैबिनेट की आज मीटिंग हुई. इसके बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि दिल्ली में सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे है. दिल्ली के विधानसभा क्षेत्रों में 2000 कैमरे लग रहे हैं. जनता इससे खुश है. उन्होंने कहा कि अब फैसला लिया गया है कि हर क्षेत्र में 4000 कैमरे लगाए जाएंगे.

  • यूपी के विश्वविद्यालयों और महाविद्यालयों के छात्रों को मिलेगा फ्री वाई-फाई

    यूपी के विश्वविद्यालयों और महाविद्यालयों के छात्रों को मिलेगा फ्री वाई-फाई

    उत्तर प्रदेश सरकार अब राज्य के विश्वविद्यालयों और महाविद्यालयों में जियो की वाई-फाई सुविधा मुफ्त में देने जा रही है. इसके लिए कंपनी ने राज्य के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा को प्रस्ताव दिया है. कंपनी इसके बदले में विश्वविद्यालय और महाविद्यालय के परिसरों में टावर लगाएगी. डॉ. दिनेश शर्मा ने बताया कि प्रदेश के विवि, महाविद्यालयों में मुफ्त वाई-फाई की सुविधा देने का प्रस्ताव सरकार को दिया गया है. सरकार इस पर विचार कर रही है, इसमें सरकार को हर साल करोड़ों रुपये की बचत होगी. उन्होंने बताया कि इसके लिए कई निजी कंपनियों ने अपने-अपने प्रस्ताव बनाकर भेजे हैं.

  • चीन के लोगों के लिए खुशखबरी, लोग फ्री में चला सकेंगे WiFi, होने जा रहा है ऐसा

    चीन के लोगों के लिए खुशखबरी, लोग फ्री में चला सकेंगे WiFi, होने जा रहा है ऐसा

    चीन की एक कंपनी पूरी दुनिया को निशुल्क वाईफाई उपलब्ध कराने वाला पहला उपग्रह लेकर आई है. इसका प्रक्षेपण अगले साल किया जाएगा.

  • बीएसएनएल के मौजूदा ग्रामीण एक्सचेंजों में 25,000 वाई फाई हॉट स्पॉट बनाए जाएंगे: मनोज सिन्हा

    बीएसएनएल के मौजूदा ग्रामीण एक्सचेंजों में 25,000 वाई फाई हॉट स्पॉट बनाए जाएंगे: मनोज सिन्हा

    सरकार ने कहा कि बीएसएनएल के मौजूदा ग्रामीण एक्सचेंजों में 25,000 वाई - फाई हॉट स्पॉट बनाए जाएंगे और देश के सभी गांवों को ब्रॉडबैंड कनेक्शन से कवर किया जाएगा. संचार राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने लोकसभा में प्रश्नकाल के दौरान रावसाहेब दानवे पाटिल के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के मौजूदा ग्रामीण एक्सचेंजों में 25,000 वाई-फाई हॉट स्पॉट लगाने का प्रस्ताव है. 

  • विमानों में जल्द शुरू हो सकती है वाईफाई और वॉयस जैसी सेवाएं

    विमानों में जल्द शुरू हो सकती है वाईफाई और वॉयस जैसी सेवाएं

    उन्होंने कहा कि वह सुनिश्चित करेंगे कि प्रस्ताव पर जल्द से जल्द कार्यान्वयन हो क्योंकि सरकार विमान यात्रियों के लिए सेवाएं सुधारने एवं उनकी यात्रा को खुशनुमा एवं बाधामुक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध है. सूत्रों के मुताबिक, सेवाओं के लिए शुल्क तय करना संबंधित एयरलाइनों पर निर्भर करेगा.गौरतलब है कि गृह मंत्रालय पहले ही प्रस्ताव को मंजूरी दे चुका है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com