NDTV Khabar

Woman gangraped


'Woman gangraped' - 90 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • रास्‍ता पूछ रही महिला से शख्स ने किया बलात्कार... राह से गुजर रहे बाइक सवार ने भी बनाया अपना शिकार

    रास्‍ता पूछ रही महिला से शख्स ने किया बलात्कार... राह से गुजर रहे बाइक सवार ने भी बनाया अपना शिकार

    उपनगर कुर्ला में रेलवे पटरियों के नजदीक 32 वर्षीय एक महिला से चार लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • उत्तर प्रदेश: खेत में शौच के लिए गई दलित महिला का गैंगरैप, विरोध करने पर हुई पिटाई

    उत्तर प्रदेश: खेत में शौच के लिए गई दलित महिला का गैंगरैप, विरोध करने पर हुई पिटाई

    यह घटना गुरुवार को तब हुई जब महिला शौच के लिए खेतों में गई थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला को खीचकर गन्ने के खेत में ले गए और सामूहिक बलात्कार किया. आरोपियों ने विरोध करने पर पीड़िता की पिटाई भी की. 

  • जीजा को पेड़ से बांधकर महिला के साथ गैंगरेप, शिकायत करने पहुंची तो पुलिस ने डांट कर भगाया, VIDEO वायरल

    जीजा को पेड़ से बांधकर महिला के साथ गैंगरेप, शिकायत करने पहुंची तो पुलिस ने डांट कर भगाया, VIDEO वायरल

    चित्रकूट जिले के मऊ थाना क्षेत्र की एक महिला के साथ चार दिन पूर्व हुए कथित सामूहिक बलात्कार का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस ने छह आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. मऊ थाना प्रभारी (एसओ) अरुण पाठक ने शनिवार को बताया ‘‘सोशल मीडिया पर सामूहिक बलात्कार का एक वीडियो वायरल हो रहा है. मामले के छह आरोपियों में से चार की वीडियो के आधार पर पहचान हो चुकी है.

  • त्रिपुरा में 'निर्भया' जैसा दिल दहलाने वाला मामला, चलती कार में 9 लोगों ने गैंगरेप के बाद महिला को फेंका

    त्रिपुरा में 'निर्भया' जैसा दिल दहलाने वाला मामला, चलती कार में 9 लोगों ने गैंगरेप के बाद महिला को फेंका

    त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में 'निर्भया कांड' जैसा दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. अगरतला चिकित्सा महाविद्यालय से छह साल की बीमार बेटी से मिलकर लौट रही महिला के साथ चलती कार में गैंगरेप के बाद आरोपियों ने उसे एक सड़क पर फेंक दिया.

  • Delhi Gang Rape: उज्बेकिस्तान की रहने वाली महिला के साथ एक शख्स ने अपने दो दोस्तों के संग किया गैंगरेप

    Delhi Gang Rape: उज्बेकिस्तान की रहने वाली महिला के साथ एक शख्स ने अपने दो दोस्तों के संग किया गैंगरेप

    Gang rape in Delhi: हालांकि विदेशी महिला से शख्स दिल्ली में मिला और फिर गुरुग्राम के एक फ्लैट में पहुंचे. जहां पर आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया. मालूम हो कि यह वारदात 10 अगस्त की रात की है. पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके एक दोस्त ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया.

  • हापुड़ रेप: 10 हजार रुपए के लिए बेची गई युवती, पीड़िता को भेजा करता था लेनदारों के घर, वहां होता था गैंगरेप

    हापुड़ रेप: 10 हजार रुपए के लिए बेची गई युवती, पीड़िता को भेजा करता था लेनदारों के घर, वहां होता था गैंगरेप

    हापुड़ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) यशवीर सिंह ने बताया कि महिला खुद जली या उसे जलाया गया, यह जांच का विषय है. बता दें, महिला ने 28 अप्रैल को खुद को आग के हवाले कर जान देने की कोशिश की थी. वह 80 फीसदी जल गई है और गाजियाबाद के एक अस्पताल में भर्ती है. हालांकि, सिंह ने इस बात से इनकार किया कि महिला ने इसलिए आत्मदाह की कोशिश की क्योंकि पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया.

  • बाइक पर जा रहे थे पति-पत्नी, 5 लोगों ने रास्ते में रोककर महिला से किया गैंगरेप, VIDEO किया वायरल

    बाइक पर जा रहे थे पति-पत्नी, 5 लोगों ने रास्ते में रोककर महिला से किया गैंगरेप, VIDEO किया वायरल

    पुलिस ने बताया कि वारदात 26 अप्रैल को हुई और इस संबंध में दो मई को पांच आरोपियों के खिलाफ संबंधित आईपीसी और एससी/एसटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. साथ ही बताया कि आरोपियों ने मोटरसाइकिल से थानागाजी-अलवर बाईपास पर जा रहे पति-पत्नी को रोककर सुनसान इलाके में ले गये जहां उन्होंने महिला के साथ पति के सामने सामूहिक दुष्कर्म किया. आरोपियों ने पति को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी. साथ ही घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

  • पहली घटना- पति के सामने ही पांच दरिंदों ने की महिला से रेप, दूसरी घटना- रेप के बाद युवती की हत्या

    पहली घटना- पति के सामने ही पांच दरिंदों ने की महिला से रेप, दूसरी घटना- रेप के बाद युवती की हत्या

    राजस्थान में जहां पति के सामने ही एक महिल से गैंगरेप का मामला सामने आया है, वहीं मध्य प्रदेश में रेप के बाद हत्या का.

  • मुजफ्फरपुर के अस्पताल में महिला कैदी से गैंगरेप पर बोले तेजस्वी: नीतीश कुमार के दो पुलिसकर्मियों ने किया रेप

    मुजफ्फरपुर के अस्पताल में महिला कैदी से गैंगरेप पर बोले तेजस्वी: नीतीश कुमार के दो पुलिसकर्मियों ने किया रेप

    बिहार के मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में इलाज कराने आई सीतामढ़ी जेल की महिला कैदी से सामूहिक बलात्कार के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर के अस्पताल में महिला कैदी से बलात्कार के मामले पर नीतीश कुमार पर हमला बोला है और इसका इल्जाम बिहार पुलिस के दो पुलिसकर्मियों पर लगाया है. दरअसल, दरअसल, सीतामढ़ी जेल की एक महिला कैदी के साथ 14 नवंबर की रात मुजफ्फरपुर स्थित श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (SKMCH) के वॉशरूम में दो कैदियों ने बलात्कार किया. महिला कैदी को 11 नवंबर को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था. हालांकि, बताया जा रहा है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

  • मुजफ्फरपुर: इलाज कराने गई महिला कैदी से अस्पताल के वॉशरूम में गैंगरेप

    मुजफ्फरपुर: इलाज कराने गई महिला कैदी से अस्पताल के वॉशरूम में गैंगरेप

    बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक और हैरान करने वाला मामला सामने आया है. बालिका गृह रेप कांड को लेकर सुर्खियों में आए मुजफ्फरपुर में एक महिला कैदी के साथ कथित सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है. दरअसल, सीतामढ़ी जेल की एक महिला कैदी के साथ दो लोगों ने कथित बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है. यह घटना मुजफ्फरपुर के श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की है. 

  • यूपी में बेलगाम अपराधी, चलती ट्रक में महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म 

    यूपी में बेलगाम अपराधी, चलती ट्रक में महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म 

    पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया है कि बदमाश युवक उनके दो मोबाइल फोन व सात हजार रुपए भी छीन ले गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला का चिकित्सकीय जांच करायी है. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया कि मामले की जांच जारी है लेकिन अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा है.

  • हरियाणा के यमुनानगर में पति के रिश्तेदारों और तांत्रिक ने नवविवाहिता से किया गैंगरेप

    हरियाणा के यमुनानगर में पति के रिश्तेदारों और तांत्रिक ने नवविवाहिता से किया गैंगरेप

    हरियाणा के यमुनानगर में एक नवविवाहिता से उसके पति के रिश्तेदारों और एक तांत्रिक ने कथित तौर पर गैंगरेप किया. कुरुक्षेत्र में शनिवार को महिला के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक पीड़िता की शादी इस साल 12 सितंबर को यमुनानगर के निवासी से हुई थी. विवाह के तुरंत बाद उसके ससुरालवालों ने उसके पिता को बुलाया और कहा कि वह मानसिक रूप से बीमार है.

  • उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार

    उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार

    उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में 23 वर्षीय एक महिला ने शामली में बीकेयू के युवा शाखा के अध्यक्ष सहित दो लोगों पर हरिद्वार के एक होटल में उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगाया है.  पीड़िता की ओर से दी गयी शिकायत के आधार पर क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि महिला को उसके पिता का इलाज कराने का प्रलोभन देकर होटल लाया गया था. 

  • असम के नगांव में महिला को चार लोगों ने अगवा कर गैंगरेप की वारदात को दिया अंजाम

    असम के नगांव में महिला को चार लोगों ने अगवा कर गैंगरेप की वारदात को दिया अंजाम

    असम के नगांव जिले में एक महिला को कथित रूप से अगवा करके उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया. इसके बाद उसे राष्ट्रीय राजमार्ग पर छोड़ दिया गया. नगांव के पुलिस अधीक्षक एस रॉय ने पत्रकारों को बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि कल शाम वह अपने एक दोस्त के साथ बाइक पर जा रही थी. वे गोलाघाट जिले में जा रहे थे. रॉय ने बताया कि उसने आरोप लगाया कि रास्ते में चार लोगों ने उन्हें रोक लिया और उसे जबरन अपनी गाड़ी में बैठा कर ले गए.

  • ग्रेटर नोएडा में नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

    ग्रेटर नोएडा में नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

    ग्रेटर नोएडा थाना क्षेत्र के खानपुर गांव में नौकरी दिलाने के बहाने तीन लोगों द्वारा महिला से गैंगरेप और उसकी वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. वहीं थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के छलेरा गांव की एक युवती को शादी का झांसा देकर एक युवक ने हवस का शिकार बनाया और उसके गहने एवं पैसे लेकर फरार हो गया. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि थाना ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के खानपुर गांव में रहने वाले सतीश भाटी एवं उसके दो साथियों ने महिला को नौकरी के बहाने 11 अगस्त को खानपुर गांव में बुलाया. आरोप है कि तीनों ने नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया और घटना का वीडियो बना लिया.

  • उत्तर प्रदेश : युवती से 5 लोगों ने किया गैंगरेप, केस दर्ज कराने गई तो पुलिसकर्मी ने भी किया 'गलत काम'

    उत्तर प्रदेश : युवती से 5 लोगों ने किया गैंगरेप, केस दर्ज कराने गई तो पुलिसकर्मी ने भी किया 'गलत काम'

    पीड़िता के अधिवक्ता शीलेन्द्र सिंह ने शुक्रवार को यहां बताया, "कमासिन थाना क्षेत्र के एक गांव की अविवाहित युवती ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (सीजेएम) की अदालत में सीआरपीसी की धारा-156 (3) के तहत दिए प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया कि वह पिछले साल दो दिसंबर, 2017 की शाम बबेरू कस्बे से अपने गांव अकेले जा रही थी.

  • लिफ्ट देने के बहाने गुड़गांव में केन्या की लड़की से गैंगरेप

    लिफ्ट देने के बहाने गुड़गांव में केन्या की लड़की से गैंगरेप

    गुड़गांव में एक विदेशी लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. बुधवार रात एमजी रोड के ब्रिस्टल चौक से कार सवार पांच लड़कों ने केन्या की रहनेवाली लड़की को जबरन कार में बिठाया, फिर एक कमरे में ले गए, उसके साथ गैंगरेप किया और मौक़े से फ़रार हो गए. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने 3 लड़कों को गिरफ़्तार कर लिया है.

  • गुजरात : महिला ने 12 लोगों पर लगाया रेप का आरोप, मामला दर्ज

    गुजरात : महिला ने 12 लोगों पर लगाया रेप का आरोप,  मामला दर्ज

    उप निरीक्षक वी आर पटेल ने बताया कि गुजरात के बनासकांठा जिला के पालनपुर तालुका के गढ़ गांव की निवासी 35 वर्षीय पीड़िता ने सोमवार रात गढ़ पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करायी. 

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com