NDTV Khabar

Yamuna Expressway


'Yamuna Expressway' - 57 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मथुरा : यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत

    मथुरा : यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत

    उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में मंगलवार को यमुना एक्सप्रेस-वे पर दिल्ली से आगरा जा रही वैगन आर कार में एक ट्रक द्वारा पीछे से टक्कर मार दिए जाने से उसमें सवार मां एवं बड़ी बेटी की मौके पर ही मृत्यु हो गई तथा पिता और छोटी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना का इससे भी ज्यादा दुखद पहलू यह रहा कि घायलों की मदद के लिए आ रही पुलिस वैन में एक अन्य ट्रक द्वारा टक्कर मार देने से उसमें सवार पुलिस के मुख्य आरक्षी की भी मौत हो गई. पुलिस तीनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए ले गई और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • Rahul Gandhi को यूपी पुलिस ने हाथरस जाने से रोका तो Swara Bhasker बोलीं- शाबाश...

    Rahul Gandhi को यूपी पुलिस ने हाथरस जाने से रोका तो Swara Bhasker बोलीं- शाबाश...

    स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी ट्वीट किया है. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker Reaction) लगातार इस मामले पर ट्वीट कर रही हैं और उनके इस ट्वीट को लेकर भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

  • यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, 4 की मौत जबकि कई घायल

    यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, 4 की मौत जबकि कई घायल

    जानकारी के अनुसार आगरा से नोएडा (Agra to Noida) आ रही बस एक ट्रक की चपेट में आने के बाद यह दुर्घटना हुई. इस सड़क हादसे में जहां 4 लोगों की मौत हुई है तो वहीं कई घायल भी बताए जा रहे हैं. पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. इसके अलावा मृतकों के परिजनों को इसकी सूचना दी जा रही है. 

  • Coronavirus: यमुना एक्सप्रेसवे पर आवाजाही रोकी गई, सिर्फ इमरजेंसी सेवाओं को इजाजत

    Coronavirus: यमुना एक्सप्रेसवे पर आवाजाही रोकी गई, सिर्फ इमरजेंसी सेवाओं को इजाजत

    कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए एक और कड़ा कदम उठाने का फैसला लिया गया है. प्रशासन ने यमुना एक्सप्रेसवे को बंद कर दिया गया है और इस मार्ग पर पुलिस द्वारा बेरिगेटिंग की जा रही है, जो इस मार्ग से गुजर रहे हैं, उन्हें केवल तभी अनुमति दी जाएगी, जब उनके पास जाने के लिए वैध कारण होगा. यह आपातकालीन सेवाओं के लिए भी खुला रहेगा. यह जानकारी ग्रेटर नोएडा के डीसीपी ने दी है. 

  • 126 करोड़ रुपये के कथित Yamuna Expressway घोटाले की CBI करेगी जांच, CEO सहित 21 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

    126 करोड़ रुपये के कथित Yamuna Expressway घोटाले की CBI करेगी जांच, CEO सहित 21 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

    यमुना एक्सप्रेसवे घोटाला मामले की जांच का जिम्मा अब सीबीआई ने ले लिया है.अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि एजेंसी ने अपनी प्राथमिकी में पूर्व सीईओ पी सी गुप्ता और 20 अन्य को नामजद किया है.

  • जेपी ग्रुप को बड़ा झटका, रद्द हुआ जेपी स्पोर्ट्स सिटी का आवंटन रद्द

    जेपी ग्रुप को बड़ा झटका, रद्द हुआ जेपी स्पोर्ट्स सिटी का आवंटन रद्द

    बकाया राशि का भुगतान नहीं किये जाने पर यमुना एक्सप्रेसवे प्राधिकरण ने जेपी स्पोर्ट्स सिटी का आवंटन रद्द कर दिया. यह फैसला शनिवार को प्राधिकरण की 66वीं बोर्ड बैठक में लिया गया. जेपी एसोसिएट्स पर प्राधिकरण सहित विभिन्न खरीदारों का 864 करोड़ रुपये बकाया है.

  • यमुना एक्सप्रेसवे पर 24 घंटे में कई हादसे, पांच लोगों की मौत, कई घायल

    यमुना एक्सप्रेसवे पर 24 घंटे में कई हादसे, पांच लोगों की मौत, कई घायल

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार शाम दिल्ली से फिरोजाबाद जा रही एक कार बलदेव थाना क्षेत्र में मंगलीगढ़ी के पास बेकाबू होने के बाद डिवाइडर से टकराकर पलट गई. कार में सवार दम्पत्ति समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उनकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई.

  • चलती कार में अचानक लग गई आग, परिवार के 5 लोगों ने कूदकर बचाई जान

    चलती कार में अचानक लग गई आग, परिवार के 5 लोगों ने कूदकर बचाई जान

    कार सवार पांच लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई. पुलिस सूत्रों ने बताया कि दिल्ली के आजाद नगर निवासी विजय कुमार अपने परिवार के साथ कार में सवार होकर दिल्ली से भिण्ड जा रहे थे.

  • TOP 5 NEWS: कांग्रेस और JDS के सभी मंत्रियों ने दिया इस्तीफा और यमुना एक्सप्रेस वे पर हुई बस दुर्घटना में 29 की मौत

    TOP 5 NEWS: कांग्रेस और JDS के सभी मंत्रियों ने दिया इस्तीफा और यमुना एक्सप्रेस वे पर हुई बस दुर्घटना में 29 की मौत

    मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले बजट के बाद शेयर मार्केट में बड़ी गिरावट देखने को मिली है. सोमवार दोपहर शेयर मार्केट में करीब 900 अंकों की गिरावट देखने को मिली. सोमवार को सुबह से ही शेयर मार्केट में गिरावट देखने को मिल रही है. पहले घरेलू शेयर बाजार में बिकवाली के भारी दबाव में सोमवार को बेंचमार्क शेयर संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 500 अंक से ज्यादा लुढ़क गया था. एनएसई का प्रमुख संवेदी सूचकांक निफ्टी में भी शुरुआती कारोबार में 1.31 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई.

  • यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा: लखनऊ से दिल्ली जा रही अवध एक्सप्रेस बस नाले में गिरी, 29 लोगों की मौत

    यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा: लखनऊ से दिल्ली जा रही अवध एक्सप्रेस बस नाले में गिरी, 29 लोगों की मौत

    हादसे की जानकारी मिलने के बाद प्रशासन और पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. वहीं स्थानीय लोगों ने प्रशासन टीम के साथ मिलकर सभी शवों को बाहर निकाला. वहीं जख्मी लोगों को नजदीकी अस्पताल भेजा गया है. हादसे की जानकारी मिलने के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि हादसे के पीछे क्या वजह है.

  • उत्तर प्रदेश : यमुना एक्सप्रेस-वे पर 5 साल में 4,956 दुर्घटनाएं, 718 मौतें

    उत्तर प्रदेश : यमुना एक्सप्रेस-वे पर 5 साल में 4,956 दुर्घटनाएं, 718 मौतें

    सूचना का अधिकार (आरटीआई) के तहत दी गई जानकारी से इस बात का खुलासा हुआ. यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) पर वीभत्स सड़क हादसों की बढ़ती संख्या व्यापक चिंता का कारण बनी है, जिसने केंद्र व राज्य सरकारी एजेंसियों के प्रभावी हस्तक्षेप का आह्वान किया है.

  • यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, डबल डेकर बस एक खड़े ट्रक से टकराई, 8 की मौत 30 घायल

    यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, डबल डेकर बस एक खड़े ट्रक से टकराई, 8 की मौत 30 घायल

    यह हादसा करोली गांव के पास हुआ है. यह भयानक बस एक्सीडेंट सुबह करीब 5 बजे हुआ. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. जबकि मृतकों के शव पोस्टमोर्टम के लिए भेजे गए.

  • उत्तर प्रदेश : यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसे में बुलंदशहर के एसीजेएम अरविंद विकास की मौत

    उत्तर प्रदेश : यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसे में बुलंदशहर के एसीजेएम अरविंद विकास की मौत

    विकास सप्ताहांत में अपने परिवार के पास मथुरा आ रहे थे. एसपी (देहात) आदित्य कुमार शुक्ला के अनुसार विकास आज शाम को यमुना एक्सप्रेस-वे के रास्ते मथुरा आ रहे थे. वह मारुति क्रेटा कार स्वयं ड्राइव कर रहे थे. तभी सुरीर कोतवाली क्षेत्र में लमतौरी गांव (माइल स्टोन संख्या 79) के समीप उनकी कार अण्डरपास की पुलिया से टकरा गई. वे बहुत बुरी तरह से घायल हो गए. 

  • यमुना एक्सप्रेस-वे के एक ढाबे में बेच रहे थे विमान का तेल और फिर...

    यमुना एक्सप्रेस-वे के एक ढाबे में बेच रहे थे विमान का तेल और फिर...

    वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने बताया, ‘यमुना एक्सप्रेस वे पर दोस्ताना ढाबे पर बुधवार को मथुरा के तेलशोधक कारखाने से हिण्डन एयरफोर्स बेस कैंप के लिए भेजे गए विमान ईंधन के चार तेल टैंकर जब्त किए गए

  • यमुना एक्सप्रेस-वे प्राधिकरण का पूर्व सीईओ गिरफ्तार, 100 करोड़ के जमीन घोटाले का आरोप

    यमुना एक्सप्रेस-वे प्राधिकरण का पूर्व सीईओ गिरफ्तार, 100 करोड़ के जमीन घोटाले का आरोप

    यमुना एक्सप्रेस-वे विकास प्राधिकरण के पूर्व मुख्य कार्यपालक अधिकारी पीसी गुप्ता को शुक्रवार को थाना कासना पुलिस ने मध्य प्रदेश के जनपद दतिया से गिरफ्तार किया. गुप्ता के खिलाफ थाना कासना में धोखाधड़ी तथा भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज है. यह मामला प्राधिकरण में तैनात पुलिस निरीक्षक द्वारा दर्ज कराया गया था. मामले में आरोप है कि प्राधिकरण के तहत आने वाले मथुरा जिले के सात गांवो की जमीन तत्कालीन सीईओ गुप्ता ने अपने रिश्तेदारों के संग मिलकर खरीदी तथा जरूरत नहीं होने के बावजूद उस जमीन का बाजार भाव से दोगुनी दर पर प्राधिकरण द्वारा अधिकृत किया गया. मध्य प्रदेश पुलिस ने बताया कि पीसी गुप्ता को 100 करोड़ के जमीन घोटाले में गिरफ्तार किया गया है.

  • सड़क दुर्घटना रोकने के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के इस सुझाव को मानेंगी कंपनियां, आप भी पढ़ें सुझाव

    सड़क दुर्घटना रोकने के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के इस सुझाव को मानेंगी कंपनियां, आप भी पढ़ें सुझाव

    भारत में हर साल लाखों लोग सड़क हादसों में अपनी जान गंवा देते हैं. अकसर लोग सरकार को भी इसके लिए जिम्मेदार ठहराते हैं. कई बार ड्राइवर की गलती से दुर्घटना होती है तो कई बार देखा गया है कि सड़क और वाहन का डिजाइन भी इसके लिए जिम्मेदार होता है. केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने सड़क हादसों पर लगाम लगाने के लिए वाहन कंपनियों से वाहनों के डिजाइन को बेहतर एवं सुरक्षित बनाने और टायरों में सिलिकॉन के उपयोग की संभावना तलाशने के लिए मिलकर काम करने को कहा है.

  • यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत

    यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत

    उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में आज तड़के यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस के अनुसार, हरियाणा के पलवल निवासी तीन युवक गुरुवार की तड़के सुबह बाइक से आगरा की ओर जा रहे थे.

  • यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, 2 घायल

    यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, 2 घायल

    उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में सोमवार को यमुना एक्सप्रेस-वे के रास्ते दिल्ली से आगरा जा रही कैंटर गाड़ी रास्ते में खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी. इसमें सवार चार लोगों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई और दो अन्य को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com