NDTV Khabar

Aap alliance with congress


'Aap alliance with congress' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • केजरीवाल ने अब हरियाणा में गठबंधन के लिए राहुल से की गुजारिश, कहा- साथ लड़े तो सारी सीटें जीत लेंगे

    केजरीवाल ने अब हरियाणा में गठबंधन के लिए राहुल से की गुजारिश, कहा- साथ लड़े तो सारी सीटें जीत लेंगे

    आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर राहुल गांधी से गठबंधन की गुजारिश की है. अरविंद केजरीवाल ने इस बार दिल्ली के लिए नहीं बल्कि हरियाणा में हाथ मिलाने की बात कही है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देश के लोग अमित शाह और मोदी जी की जोड़ी को हराना चाहते हैं. अगर हरियाणा में जेजेपी, आप और कांग्रेस साथ लड़ते हैं तो हरियाणा की दसों सीटों पर बीजेपी हारेगी.

  • कांग्रेस के साथ गठबंधन पर बोले अरविंद केजरीवाल- हम उनके बिना दिल्ली की सभी सातों सीटें जीत रहे हैं

    कांग्रेस के साथ गठबंधन पर बोले अरविंद केजरीवाल- हम उनके बिना दिल्ली की सभी सातों सीटें जीत रहे हैं

    दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा, 'डेढ़ लाख करोड़ रुपये इनकम टैक्स दिल्ली केंद्र को देता है, बदले में सिर्फ 325 करोड़ मिलता है. दिल्ली देश मे दूसरा सबसे ज़्यादा टैक्स देती है. दिल्ली में दो लाख से ज्यादा वैकेंसी हैं, लेकिन निकाल नहीं सकते. दिल्ली पूर्ण राज्य बनेगा तो नए रोजगार, नए कॉलेज की सुविधा होगी. दिल्ली वालों को नौकरी में 85 फीसदी आरक्षण देंगे. अगर पूर्ण राज्य हो तो दिल्ली में इतने स्कूल-कॉलेज खोल देंगे कि किसी को बाहर जाने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी. अड़चनों के बाद भी हमने अपने हिस्से के खूब काम किए. दिल्ली सरकार के पास पूरी पॉवर नही होगी तो कैसे काम चलेगा'

  • कांग्रेस के साथ गठबंधन ना होने पर कुमार विश्वास का अरविंद केजरीवाल पर तंज, कही यह बात...

    कांग्रेस के साथ गठबंधन ना होने पर कुमार विश्वास का अरविंद केजरीवाल पर तंज, कही यह बात...

    कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने पहले ट्वीट में केजरीवाल पर अपने अंदाज में तंज कसा और एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया. उन्होंने इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा, "तो उन्होंने लगभग मना कर दिया जी." कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने कुछ देर बाद एक और ट्वीट किया. उन्होंने इस ट्वीट में बिना नाम लिए तंज कसा.

  • कुमार विश्वास ने फिर कसा अरविंद केजरीवाल पर तंज, कहा- जिनकी सीट 'जीरो' की आज उन्हीं के सामने गिड़गिड़ा रहे हैं

    कुमार विश्वास ने फिर कसा अरविंद केजरीवाल पर तंज, कहा- जिनकी सीट 'जीरो' की आज उन्हीं के सामने गिड़गिड़ा रहे हैं

    आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कांग्रेस से गठबंधन की कवायदों पर कुमार विश्वास ने एक बार फिर तंज कसा है. अपने ट्विटर हैंडल के जरिेए उन्होंने लिखा कि कार्यकर्ताओं के खून-पसीने, साथियों के निस्वार्थ श्रम व करोड़ों लोगों की दुआओं ने 70 में 67 सीट दिलाईं लेकिन एक आत्ममुग्ध, असुरक्षित बौने के ओछेपन ने उसी जनादेश को इस गिरावट तक ला दिया कि जिनकी सीट जीरो की आज उन्हीं के सामने गिड़गिड़ा रहा है.सबके भरोसे की पीठ में छुरा घोंपने का फल. 

  • अरविंद केजरीवाल बोले- कांग्रेस को गठबंधन के लिए मना-मना कर थक गए, वे दिल्ली और यूपी में BJP को जिताना चाहते हैं

    अरविंद केजरीवाल बोले- कांग्रेस को गठबंधन के लिए मना-मना कर थक गए, वे दिल्ली और यूपी में BJP को जिताना चाहते हैं

    इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर मुझे ये भरोसा हो जाए कि दिल्ली में बीजेपी को कांग्रेस हरा देगी तो मैं सातों सीटें छोड़ दूंगा. केजरीवाल ने जनता को संबोधित करते हुए कहा, 'हम कांग्रेस को मना मना कर थक गए कि गठबंधन कर लो गठबंधन कर लो. उनकी समझ में नहीं आ रहा. आप से पूछना चाहता हूं कि गठबंधन होना चाहिए कि नहीं?' इस जनसभा में मौजूद लोगों ने कहा, 'होना चाहिए.'

  • कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर कसा तंज, ट्विटर पर लिखी ये बात

    कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर कसा तंज, ट्विटर पर लिखी ये बात

    विंद केजरीवाल के करिबियों में गिने जाते थे. लेकिन वक्त का कांटा ऐसा घूमा कि अब दोनों के बीच एक फासला आ चुका है. पार्टी से बागी हो चुके कुमार विश्वास, अरविंद केजरीवाल और अपने पुराने साथियों को निशाने पर लेते रहते हैं. इसी कड़ी आम आदमी पार्टी द्वारा दिल्ली में आयोजित महारैली के मौके पर कुमार ने दिल्ली के मुख्यमंत्री का नाम लिए बगैर जोरदार निशाना साधा है. कुमार विश्वास ने लिखा कि असुरक्षित आत्ममुग्ध बौना गिड़गिड़ा रहा है कि किसी भी शर्त पर कांग्रेस अपनी शरण में ले ले.