NDTV Khabar

Aap leader ashutosh


'Aap leader ashutosh' - 11 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • पूर्व AAP नेता ने पीएम पर कसा तंज तो फिल्म प्रोड्यूसर बोले- आपको केजरीवाल का कौवा कहते थे...

    पूर्व AAP नेता ने पीएम पर कसा तंज तो फिल्म प्रोड्यूसर बोले- आपको केजरीवाल का कौवा कहते थे...

    अशोक पंडित (Ashoke Pandit) को वैसे भी सोशल मीडिया पर तीखी टिप्पणियां करने के लिए पहचाना जाता है. पूर्व आप नेता और पत्रकार आशुतोष ने अपने ट्विटर हैंडल पर मीडियो पर तंज कसते हुए लिखा, 'जब मीडिया प्रधानमंत्री का कबूतर हो जाए तो मान लीजिए कि देश संकट में है.'

  • आशुतोष का अब भाजपा पर हमला: बीजेपी वाले असली 'हिंदू' होंगे तो गंगा में खड़े होकर यह बात जरूर बोलेंगे

    आशुतोष का अब भाजपा पर हमला: बीजेपी वाले असली 'हिंदू' होंगे तो गंगा में खड़े होकर यह बात जरूर बोलेंगे

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अगुआई वाली आम आदमी पार्टी से हाल ही में अलग हुए आशुतोष ने आज सुबह एक ट्वीट हुआ, जिसे लेकर मीडिया में ये कायास लगाए गये कि उन्होंने अरविंद केजरीवाल को टारगेट किया है. मगर कुछ देर बाद ही आशुतोष ने सफाई दी और बीजेपी पर भी जमकर हमला बोला. दरअसल, आशुतोष ने एक ट्वीट कर यह आरोप लगाया कि 2014 के लोकसभा चुनाव में जब उन्हें उम्मीदवार बनाया गया तब उनकी जाति का उल्लेख किया गया था. इससे पहले उनके पत्रकारिता जीवन में किसी ने उनसे जाति के बारे में नहीं पूछा था. 

  • आशीष के इस्तीफे के बाद अरविंद केजरीवाल पर कुमार विश्वास का तंज, बोले- बौनों का दरबार बनाकर क्या पाया

    आशीष के इस्तीफे के बाद अरविंद केजरीवाल पर कुमार विश्वास का तंज, बोले- बौनों का दरबार बनाकर क्या पाया

    आम आदमी पार्टी अभी अपनों से जूझ रही है. पत्रकार से नेता बने आशुतोष के बाद एक और नेता आशीष खेतान ने पार्टी से इस्तीफा दिया है. आशीष खेतान ने आशुतोष के साथ ही 15 अगस्त को आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. आशीष के इस्तीफे के बाद एक बार फिर से आप नेता और कवि कुमार विश्वास ने अपने अंदाज में ही दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद के जरीवाल पर तंज कसा है. कुमार विश्वास ने आशीष खेतान के इस्तीफे को एक और आत्मसमर्पित क़ुरबानी का नाम दिया है. 

  • अरविंद केजरीवाल के इनकार के बाद भी इस्तीफे पर अड़े आशुतोष, आम आदमी पार्टी मनाने में जुटी

    अरविंद केजरीवाल के इनकार के बाद भी इस्तीफे पर अड़े आशुतोष, आम आदमी पार्टी मनाने में जुटी

    आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष के इस्तीफे पर अभी भी उहापोह की स्थिति बनी हुई है. एक ओर जहां पत्रकार से नेता बने आशुतोष औपचारिक इस्तीफे की घोषणा कर चुके हैं, वहीं आम आदमी पार्टी उनके इस्तीफे को मंजूर करने से साफ इनकार कर चुकी है. सूत्रों के हवाले से ख़बर है कि आशुतोष को मनाने में जुटी आम आदमी पार्टी को सफलता नहीं मिली है. आशुतोष अपने इस्तीफ़े पर अड़े हैं. इस्तीफ़े के बाद से ही आम आदमी पार्टी उन्हें मनाने में जुटी है. यही वजह है कि बुधवार की शाम संजय सिंह ने उनसे मुलाक़ात की, मगर अभी तक बात नहीं बनी है.

  • आशुतोष के इस्तीफे पर बोले अरविंद केजरीवाल: इस जनम में आपका इस्तीफा स्वीकार नहीं, सर हम सब बहुत प्यार करते हैं

    आशुतोष के इस्तीफे पर बोले अरविंद केजरीवाल: इस जनम में आपका इस्तीफा स्वीकार नहीं, सर हम सब बहुत प्यार करते हैं

    पत्रकारिता की दुनिया को छोड़ राजनीति में आए आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने पार्टी को अलविदा कह दिया है. मगर अब अरविंद केजरीवाल ने इस्तीफा मंजूर करने से मना कर दिया है.

  • पत्रकारिता छोड़ राजनीति में आए, 4 साल में ही कह दिया अलविदा, आशुतोष से जुड़ी 8 खास बातें

    पत्रकारिता छोड़ राजनीति में आए, 4 साल में ही कह दिया अलविदा, आशुतोष से जुड़ी 8 खास बातें

    आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने इस्तीफा दे दिया है. हालांकि, आशुतोष ने इस्तीफे के पीछे निजी कारण बताए हैं, लेकिन अटकलें लगाई जा रही हैं कि पार्टी में अनदेखी की वजह से उन्होंने ये कदम उठाया. आशुतोष करीब डेढ़ दशक तक सक्रिय पत्रकारिता के बाद साल 2014 में राजनीति में आए थे. आम आदमी पार्टी का दामन थामने के बाद उन्होंने चांदनी चौक से पार्टी के टिकट पर चुनाव भी लड़ा था, मगर उस चुनाव में उनकी हार हुई थी. राजनीति को अलविदा कहने के बाद अब चर्चा है कि आशुतोष फिर से पत्रकारिता में लौट सकते हैं. आइये जानते हैं आशुतोष से जुड़ी 8 खास बातें.

  • आशुतोष के इस्तीफे के बाद कुमार विश्वास का अरविंद केजरीवाल पर तंज, कहा- एक और कुर्बानी मुबारक हो

    आशुतोष के इस्तीफे के बाद कुमार विश्वास का अरविंद केजरीवाल पर तंज, कहा- एक और कुर्बानी मुबारक हो

    पत्रकारिता छोड़ राजनीति में आए आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने पार्टी को अलविदा कह दिया है. आशुतोष ने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दिया है और इसके पीछे निजी वजह बताया है. मगर खबर है कि आशुतोष पार्टी से नाराज चल रहे थे. हालांकि, इस बीच आम आदमी पार्टी के ही नेता कुमार विश्वास ने आशुतोष के इस्तीफे को लेकर अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है. 

  • एम्स घोटाले के आरोपी अधिकारी और स्वास्थ्य मंत्री के बीच क्या सबंध हैं : आम आदमी पार्टी

    एम्स घोटाले के आरोपी अधिकारी और स्वास्थ्य मंत्री के बीच क्या सबंध हैं : आम आदमी पार्टी

    आम आदमी पार्टी (आप) ने पूछा कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे.पी.नड्डा तथा अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में सात हजार करोड़ रुपये के घोटाले के आरोपी भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के एक अधिकारी के बीच आखिर क्या संबंध हैं?

  • 'आप' नेता पंजाब में भी महिलाओं का शोषण कर रहे हैं : विधायक ने अरविंद केजरीवाल को लिखा खत

    'आप' नेता पंजाब में भी महिलाओं का शोषण कर रहे हैं : विधायक ने अरविंद केजरीवाल को लिखा खत

    पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल को लिखे पत्र में विधायक ने कहा, "मैंने पंजाब में टिकट देने या उसके वादे के एवज़ में महिलाओं के शोषण की परेशान करने वाली खबरें देखी हैं... मैं धरातल पर स्थिति का पता लगाने के लिए चंडीगढ़ में लोगों से मिल रहा हूं..." सहरावत ने कहा, "दिलीप पांडेय दिल्ली में ऐसा ही कर रहे हैं..."

  • आप के 2 और विधायक होंगे गिरफ्तार? आधारहीन अफवाहों के जवाब देते थक गई पुलिस!

    आप के 2 और विधायक होंगे गिरफ्तार? आधारहीन अफवाहों के जवाब देते थक गई पुलिस!

    आम आदमी पार्टी (आप) के नेता आशुतोष ने गुरुवार को दिल्ली पुलिस पर निशाना साधते हुए कहा कि पुलिस पार्टी के दो अन्य विधायकों को गिरफ्तार कर सकती है। आशुतोष ने ट्वीट कर कहा, "दिल्ली पुलिस आज (गुरुवार) आप के दो और विधायकों को गिरफ्तार कर सकीत है। शरद चौहान और राखी बिड़लान को गिरफ्तार किया जा सकता है।"

  • 'भारत माता की जय' को लेकर कुछ ज़्यादा ही बोल गए असदुद्दीन ओवैसी

    'भारत माता की जय' को लेकर कुछ ज़्यादा ही बोल गए असदुद्दीन ओवैसी

    भारतीय इस्लाम दुनिया में सबसे ज़्यादा मिलजुलकर चलने वाला रहा है, और विदेशी कट्टरपंथियों को शांति तथा सह-अस्तित्व के कई पाठ पढ़ा सकता है। भारत में आज़ादी की लड़ाई के दौरान हिन्दुओं, मुस्लिमों, सिखों और ईसाइयों ने मिलकर संघर्ष किया, और 'भारत माता की जय' के नारे लगाए।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com