NDTV Khabar

Abhay deol fairness cream ads


'Abhay deol fairness cream ads' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • फेयरनेस प्रोडक्‍ट्स पर कृति सेनन ने साधी चुप्‍पी लेकिन सुशांत बोले

    फेयरनेस प्रोडक्‍ट्स पर कृति सेनन ने साधी चुप्‍पी लेकिन सुशांत बोले

    बॉलीवुड में चल रही एक्‍टर्स द्वारा गोरपन प्रोडक्‍ट्स को प्रचारित करने की बहस पर अब एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत का भी मानना है कि 'ऐसा नहीं होना चाहिए.' जब सुशांत से इस बहस के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, 'नहीं होना चाहिए ऐसा. एक जिम्‍मेदार एक्‍टर और नागरिक होने के नाते हमें किसी ऐसे विज्ञापन से नहीं जुड़ना चाहिए जो त्‍वचा के किसी एक रंग को दूसरे रंग से बेहतर बताए.

  • उदय चोपड़ा ने की 'फेयरनेस क्रीम' और 'हेयर कलर' की तुलना, ट्विटर पर बुरी तरह हुए ट्रोल

    उदय चोपड़ा ने की 'फेयरनेस क्रीम' और 'हेयर कलर' की तुलना, ट्विटर पर बुरी तरह हुए ट्रोल

    अभिनेता अभय देओल द्वारा फेयरनेस क्रीम्स के खिलाफ फेसबुक पर मोर्चा खोलने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में इसे लेकर बहस शुरू हो गई है. अब इस विवाद में उदय चोपड़ा कूद गए हैं, उन्होंने गोरेपन का दावा करने वाली क्रीम्स की तुलना हेयर कलर से कर दी है.

  • फेयरनेस क्रीम के खिलाफ अभय देओल का मोर्चा : ट्रोल होने के बाद सोनम कपूर ने डिलीट किए ट्वीट

    फेयरनेस क्रीम के खिलाफ अभय देओल का मोर्चा : ट्रोल होने के बाद सोनम कपूर ने डिलीट किए ट्वीट

    एक्‍टर अभय देओल ने बुधवार को फेसबुक पर फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करने वाले कई सितारों के विज्ञापन पोस्‍ट करते हुए तीखी टिप्‍पणियां की थीं. अभय देओल ने शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण जैसे सितारों के साथ ही फिल्‍म 'आयशा' की अपनी को-स्‍टार सोनम कपूर को भी नहीं बख्‍शा था. लेकिन लगता है सोनम कपूर को अभय का इस तरह से अपने ऊपर कमेंट करना पसंद नहीं आया और सोनम ने अभय देओल को उनकी बहन के ही फेयरनेस विज्ञापन की याद दिला दी.