NDTV Khabar

Afg vs ban


'Afg vs ban' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Ind vs Ban: भारत की जीत के लिए यूं दुआ करता दिखा बच्चा, AFG के मैच में रोने पर हुआ था वायरल.. देखें खूबसूरत Pics

    Ind vs Ban: भारत की जीत के लिए यूं दुआ करता दिखा बच्चा, AFG के मैच में रोने पर हुआ था वायरल.. देखें खूबसूरत Pics

    एशिया कप (Asia Cup 2018) में अफगानिस्तान के साथ भारत का मुकाबला ड्रॉ होने पर रोने वाला बच्चा काफी वायरल हो गया है. अफगानिस्तान के साथ ड्रॉ होने पर वह बच्चा खूब रोया था, मगर एशिया कप के फाइनल मुकाबले में भारत बनाम बांग्लादेश मैच के दौरान वही बच्चा एक अलग रंग में नजर आया. कभी भारत की जीत के लिए दुआए करता दिखा, कभी टीम का हौसलाअफजाई करने के लिए तालियां बजाते दिखा. जैसे ही भारत ने बांग्लादेश पर तीन विकेट से जीत दर्ज कर एशिया कप का खिताब अपने नाम किया, वह बच्चा खुशी से उछल उठा और अपने मां के गले लग गया. 

  • राशिद के आगे बांग्लादेशी बल्लेबाजों का सरेंडर, दूसरे T-20 मैच में भी अफगानिस्तान की जीत

    राशिद के आगे बांग्लादेशी बल्लेबाजों का सरेंडर, दूसरे T-20 मैच में भी अफगानिस्तान की जीत

    राशिद ने अपने कोटे के चार ओवर में सिर्फ 12 रन देकर चार विकेट लिये. राशिद के शानदार प्रदर्शन की मदद से अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को आठ विकेट पर 134 रन पर रोक दिया.

  • AFG vs BAN T20: राशिद खान का एक और कारनामा, 'एक बड़े' से चूक गए!

    AFG vs BAN T20: राशिद खान का एक और कारनामा, 'एक बड़े' से चूक गए!

    राशिद खान का जादू  सिर चढ़कर बोल रहा है भाई साहब. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में जलवा बिखरने के बाद अब राशिद ने इंटरनेशनल क्रिकेट में बल्लेबाजों को नचाना शुरू कर दिया है. रविवार को देहरादून के राजीव गांधी स्टेडियम में इस बार राशिद की फिरकी के सामने नाचने की बारी बांग्लादेशी बल्लेबाजों की थी. और राशिद ने वह कारनामा कर डाला जो, उनके चाहने वाले बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. राशिद खान ही बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में मैन ऑफ द मैच चुने गए

  • अफगानिस्तान ने पहले T-20 मुकाबले में बांग्लादेश को हराया, राशिद ने मचाया धमाल

    अफगानिस्तान ने पहले T-20 मुकाबले में बांग्लादेश को हराया,  राशिद ने मचाया धमाल

    अफगानिस्तान ने सलामी बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद की 40 रन की पारी के बाद अंत में सैमीउल्लाह शेनवारी (18 गेंद में 36 रन) और शफीकुल्लाह (आठ गेंद में 24 रन) के उपयोगी योगदान से आठ विकेट पर 167 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. जवाब में बांग्लादेश की शुरुआत बहुत खराब रही.

  • AFG vs BAN: इन अफगानियों की नजर देहरादून में तीन रिकॉर्डों पर

    AFG vs BAN: इन अफगानियों की नजर देहरादून में तीन रिकॉर्डों पर

    शुरू हो रही तीन टी-20 मैचों की सीरीज पहले मुकाबले में अफगानिस्तान टीम बांग्लादेश के खिलाफ पहले मुकाबले में जीत पर तो नजरें गड़ाए है ही, साथ ही इस टीम के सुपर स्टार राशिद खान सहित कुछ सितारों की नजरें उन रिकॉर्डों पर भी लगी हुई हैं, जो उनके कद को और ऊंचा करेगी. अफगानिस्तान की टीम ने पिछले कई दिनों के दौरान देहरादून के राजीव गांधी स्टेडियम में जमकर पसीना बहाया है