NDTV Khabar

Air india official assaulted


'Air india official assaulted' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • अब BJP सांसद हुकुमदेव नारायण ने पटना एयरपोर्ट पर जमाई धौंस, अकेले बस में बैठकर विमान तक पहुंचे

    अब BJP सांसद हुकुमदेव नारायण ने पटना एयरपोर्ट पर जमाई धौंस, अकेले बस में बैठकर विमान तक पहुंचे

    शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ का एयर इंडिया के कर्मचारी को पीटने का विवाद पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ थ कि अब मधुबनी से बीजेपी सांसद हुकुमदेव नारायण यादव पर एयरपोर्ट पर कर्मियों पर रौब झाड़ने का आरोप है. वरिष्ठ सांसद हुकुमदेव ने रविवार को पटना से दिल्ली के लिए फ्लाइट ली. एयरपोर्ट बिल्डिंग से एयरपोर्ट पर खड़े विमान तक बस में अकेले आए.

  • गायकवाड़ जैसे नेताओं को एयरलाइंस की बजाय संसद में बैन करें - 10 सवाल

    गायकवाड़ जैसे नेताओं को एयरलाइंस की बजाय संसद में बैन करें - 10 सवाल

    केंद्र सरकार के मंत्रियों के अनुसार एयरलाइंस सामूहिक बैन नहीं लगा सकतीं, इसके बावजूद शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ की हवाई उड़ान पर देश की 6 एयरलाइनों ने रोक लगा दी है. अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने में विफलता की वजह से देश के हर हिस्से में भीड़-तंत्र हावी हो रहा है जो कानून के शासन के लिए सबसे बड़ी चुनौती है. इस पूरे प्रकरण में कई सवाल उभरकर सामने आते हैं जिन पर चर्चा करना जरूरी है.

  • शिवसेना सांसद गायकवाड़ के उड़ान प्रतिबंध पर सरकार ने कहा ‌- 'बैन' नहीं लगाया जा सकता

    शिवसेना सांसद गायकवाड़ के उड़ान प्रतिबंध पर सरकार ने कहा ‌- 'बैन' नहीं लगाया जा सकता

    घरेलू एयरलाइन कंपनियों द्वारा शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ के अपने विमानों में सफर करने पर रोक लगाने के बीच सरकार ने कहा कि ऐसा कोई कानून नहीं है जिसके तहत ऐसी रोक लगायी जा सके. कानून राज्य मंत्री पी पी चौधरी ने एक निजी टेलीविजन चैनल से कहा कि यदि कोई व्यक्ति अपराध करता है तो उसे सजा दी जा सकती है लेकिन उसे विमान में सफर करने से नहीं रोका जा सकता.

  • अगस्त क्रांति ट्रेन से मुंबई पहुंचे शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़, उद्धव ठाकरे से मिल सकते हैं

    अगस्त क्रांति ट्रेन से मुंबई पहुंचे शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़, उद्धव ठाकरे से मिल सकते हैं

    सभी घरेलू एयरलाइंस से बैन किए जाने के बाद एयर इंडिया के कर्मचारी से मारपीट के आरोपी शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड आख़िरकार अगस्त क्रांति ट्रेन से मुंबई पहुंचे. ख़बर है कि आज वो शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मिलकर अपना पक्ष रख सकते हैं.

Advertisement