NDTV Khabar

Ali abbas naqvi


'Ali abbas naqvi' - 10 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • हरियाणा : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बने ओपी धनखड़, सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ीं

    हरियाणा : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बने ओपी धनखड़, सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ीं

    बीजेपी (BJP)  के हरियाणा (Haryana) के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ (OP Dhankhar) के सामने सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाई गईं.  बीजेपी ने धनखड़ को आज ही हरियाणा का अध्यक्ष बनाया है. बीजेपी ने हाल ही में दिल्ली, छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों के अध्यक्ष बदले थे, वहीं अब उसने हरियाणा में भी अपने अध्यक्ष का चेहरा बदल दिया है. इस बार बीजेपी ने अपने कद्दावर जाट नेता ओपी धनखड़ को राज्य की कमान सौंपी है. हालांकि इससे पहले के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष भराला भी जाट ही हैं. वहीं धनखड़ को पीएम मोदी का करीबी भी माना जाता है. 

  • आखिर ये कैसी ईद, पूरे साल तो मिले सिर्फ गम

    आखिर ये कैसी ईद, पूरे साल तो मिले सिर्फ गम

    ईद का त्यौहार खुशी का त्यौहार होता है. 30 दिन रमज़ान के महीने में रोज़े रखने के बाद ईद का दिन आता है. इस ईद को मीठी ईद भी कहते हैं. लेकिन इस बार की ईद सबके लिए फीकी ही है... ना इस बार कोई भी मुसलमान मस्ज़िद में जाकर इबादत कर सका, ना कोई जुमे या ईद की नमाज़ पढ़ सका. ना ही ईद की तैयारी कर सका.

  • लॉकडाउन की वजह से नहीं उठ सका हज़रत अली का ताबूत

    लॉकडाउन की वजह से नहीं उठ सका हज़रत अली का ताबूत

    इस साल हज़रत अली का ताबूत नहीं उठाया गया, जबकि ताबूत कई सदियों से उठाया जाता रहा है. ताबूत हज़रत अली अस के नाम का उठता है. हज़रत अली की शहादत 21 रमज़ान को हुई थी. लॉकडाउन की वजह से लोग घर में ही ग़म मना रहें हैं. 

  • कोरोनावायरस : 1,400 साल में पहली बार रमज़ान में होंगे क्या-क्या बदलाव..

    कोरोनावायरस : 1,400 साल में पहली बार रमज़ान में होंगे क्या-क्या बदलाव..

    हर घर से एक ही ये दुआ की जा रही है कि जल्द से जल्द ये कोरोना बिमारी चली जाए जिससे हर एक इंसान खुशी से अपनी ज़िंदगी बिता सके साथ ही ईद के मौके पर सभी एकता की मिसाल पेश कर सके. क्योंकि अगर कोरोना 25 मई तक चला तो ईद पर भी रोज़ेदार एक दूसरे के घर पर जाकर मुबारकबाद पेश नहीं कर पाएंगे. 

  • गुलाम अली 'शांति दूत' हैं, शिवसेना का उनका विरोध अनुचित : मुख्तार अब्बास नकवी

    गुलाम अली 'शांति दूत' हैं, शिवसेना का उनका विरोध अनुचित : मुख्तार अब्बास नकवी

    पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली के 9 अक्टूबर को मुंबई में होने वाले कार्यक्रम का विरोध करने के शिवसेना के रुख से असहमति जताते हुए केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने इसे 'अनुचित' बताया और कहा कि शांति का दूत किसी सीमा में बंधा नहीं होता।

  • मानहानि का मामला : साबिर अली ने शिकायत वापस ली, मुख्तार अब्बास नकवी बरी

    मानहानि का मामला : साबिर अली ने शिकायत वापस ली, मुख्तार अब्बास नकवी बरी

    केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी को अदालत ने पूर्व जेडीयू नेता साबिर अली द्वारा दायर आपराधिक मानहानि के मामले में उस समय बरी कर दिया, जब कोर्ट को बताया गया कि दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया है।

  • नकवी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे साबिर अली

    नकवी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे साबिर अली

    बीजेपी द्वारा साबिर अली की सदस्यता रद्द किए जाने के बाद, जदयू के इस विवादित नेता ने आज कहा कि वह बीजेपी के उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी के खिलाफ मानहानि का मामला दायर करेंगे। अली ने नकवी को बहस के लिए भी चुनौती दी।

  • चुनाव डायरी : अपनों से ही जूझता बीजेपी नेतृत्व

    चुनाव डायरी : अपनों से ही जूझता बीजेपी नेतृत्व

    बीजेपी में इस वक्त 'फ्री फॉर ऑल' क्यों है? ऐसा क्यों लग रहा है कि केंद्रीय नेतृत्व कमजोर पड़ रहा है? क्यों पार्टी के नेता आगे निकलने के चक्कर में एक-दूसरे के पैरों पर अपने पैर रख रहे हैं? अगर सरकार बनने से पहले ही आपसी लड़ाई का ये हाल है, तो सरकार बनने पर क्या होगा?

  • पार्टी में विरोध के बाद बीजेपी ने साबिर अली की सदस्यता रद्द की

    पार्टी में विरोध के बाद बीजेपी ने साबिर अली की सदस्यता रद्द की

    इससे पूर्व, साबिर अली ने बीजेपी की सदस्यता हासिल करने के बाद उठे विवादों के बाद आग्रह किया था कि उनकी सदस्यता फिलहाल होल्ड पर रखी जाए। साबिर अली ने कहा कि अगर उनके खिलाफ आतंकी यासीन भटकल से जुड़े आरोप साबित हो जाते हैं, तो वह राजनीति छोड़ देंगे, जो आरोप बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने लगाए हैं।

  • आतंकी भटकल का दोस्त बीजेपी में आ गया है...अब जल्द ही दाऊद भी आएगा: मुख्तार अब्बास नकवी

    आतंकी भटकल का दोस्त बीजेपी में आ गया है...अब जल्द ही दाऊद भी आएगा: मुख्तार अब्बास नकवी

    बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने जेडी(यू) से निकाले गए नेता साबिर अली को पार्टी में शामिल करने का विरोध करते हुए ट्वीट किया, 'आतंकवादी भटकल का दोस्त बीजेपी में आ गया है...अब जल्द ही दाऊद भी आएगा।'

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com