NDTV Khabar

Allahabad


'Allahabad' - 419 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • कुंभ का कचरा बन रहा इलाहाबादियों के लिए मुसीबत और अधिकारियों के लिए कमाई का जरिया

    कुंभ का कचरा बन रहा इलाहाबादियों के लिए मुसीबत और अधिकारियों के लिए कमाई का जरिया

    इलाहाबाद में लगे कुंभ की साफ सफाई पर सरकार ने खूब अपनी पीठ थपथपाई लेकिन कुंभ का कचरा अब इलाहाबाद में पहाड़ बन कर कई गांव और यमुना नदी की स्वच्छता को खतरा बना हुआ है.

  • Ground Report: इलाहाबाद में आसान नहीं BJP उम्मीदवार रीता बहुगुणा जोशी की डगर, इनसे होगी टक्कर

    Ground Report: इलाहाबाद में आसान नहीं BJP उम्मीदवार रीता बहुगुणा जोशी की डगर, इनसे होगी टक्कर

    कभी कांग्रेस का गढ़ रही इलाहाबाद संसदीय सीट (Allahabad Lok Sabha Seat) अब बीजेपी (BJP) के लिए नाक का सवाल बनी हुई है. यहां बीजेपी ने कभी कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष रही रीता बहुगुणा जोशी (Rita Bahuguna Joshi) को मैदान में उतारा है तो वहीं कभी बीजेपी का झंडा थामकर चुनाव लड़ने वाले योगेश शुक्ला को कांग्रेस ने टिकट दिया है. वहीं, गठबंधन की तरफ इस बार राजेंद्र पटेल दोनों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. इलाहाबाद से करीब सत्तर किमी दूर कोरांव में केशव प्रसाद मौर्य का भाषण चल रहा था. जल चढ़ाने जाते थे तो अखिलेश के राज में परेशान किया जाता था कि नहीं...कुंभ में कभी फूलों की वर्षा हुई कि नहीं.

  • इस बार किसकी सरकार... कांग्रेस या बीजेपी? प्रयागराज के इस कॉफी हाउस में होती है खास चर्चा

    इस बार किसकी सरकार... कांग्रेस या बीजेपी? प्रयागराज के इस कॉफी हाउस में होती है खास चर्चा

    प्रयागराज का कॉफी हाउस वह स्थान है जहां पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और वी. पी. सिंह समय बिताना पसंद करते थे और अमिताभ बच्चन अपनी जवानी के दिनों में कॉफी पीना पसंद करते थे.

  • प्रियंका गांधी मोटर बोट से करेंगी प्रयागराज से बनारस का सफर, गंगा तीरे की जनता को साधने की तैयारी

    प्रियंका गांधी मोटर बोट से करेंगी प्रयागराज से बनारस का सफर, गंगा तीरे की जनता को साधने की तैयारी

    कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी भी सॉफ्ट हिंदुत्व कार्ड खेलने की तैयारी में हैं. गंगा से बड़ी आबादी की आस्था को ध्यान में रखते हुए प्रियंका गांधी ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर यूपी में नदी तीरे की जनता से रूबरू होने के लिए गंगा यात्रा पर निकलने की तैयारी की है.

  • सोनाक्षी सिन्हा धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार होने से बचीं, जानें क्या है पूरा मामला

    सोनाक्षी सिन्हा धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार होने से बचीं, जानें क्या है पूरा मामला

    सोनाक्षी और चार अन्य लोगों के खिलाफ यह एफआईआर प्रमोद शर्मा नाम के व्यक्ति ने 22 फरवरी, 2019 को मुरादाबाद के कटघर पुलिस थाने में दर्ज कराई थी. एफआईआर में उसने आरोप लगाया था कि सोनाक्षी ने दिल्ली में 30 सितंबर, 2018 को एक कार्यक्रम में शामिल होने की सहमति दी थी और इसके लिए उसने 37 लाख रुपये लिए थे.

  • क्या प्रियंका गांधी के दम पर कांग्रेस तय कर पाएगी इलाहाबाद से प्रयागराज की दूरी?

    क्या प्रियंका गांधी के दम पर कांग्रेस तय कर पाएगी इलाहाबाद से प्रयागराज की दूरी?

    उत्तर प्रदेश की इलाहाबाद अब प्रयागराज सीट कभी कांग्रेस का गढ़ थी. इस सीट से लाल बहादुर शास्त्री, हेमवती नंदन बहुगुणा, पूर्व प्रधानमंत्री विश्वनाथ प्रताप सिंह और अमिताभ बच्चन और मुरली मनोहर जोशी जैसे दिग्गज यहां से सांसद रह चुके हैं

  • Railway Group D Result 2019: आरआरबी रिजल्ट मोबाइल पर एक क्लिक में करें चेक

    Railway Group D Result 2019: आरआरबी रिजल्ट मोबाइल पर एक क्लिक में करें चेक

    रेलवे भर्ती बोर्ड (Railway Recruitment Board) ग्रुप डी की परीक्षा का रिजल्ट (RRB Result) जारी कर चुका है. उम्मीदवार अपना रिजल्ट (Railway Group D Result) डेस्कटॉप के अलावा मोबाइल पर भी चेक कर सकते हैं. ग्रुप डी के 1 करोड़ 17 लाख उम्मीदवारों को रिजल्ट (RRB Group D Result 2019) का लंबे समय से इंतजार था. ग्रुप डी की परीक्षा 17 सितंबर से 17 दिसंबर तक आयोजित की गई थी. पहले स्टेज में कम्प्यूटर बेस्ड परीक्षा हुई थी. अब कम्प्यूटर बेस्ड परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवारों को शारीरिक दक्षता परीक्षा देनी होगी.

  • विश्वविद्यालयों में नियुक्तियों में आरक्षण की पुरानी व्यवस्था के लिए जल्द अध्यादेश लाए केंद्र : जेडीयू

    विश्वविद्यालयों में नियुक्तियों में आरक्षण की पुरानी व्यवस्था के लिए जल्द अध्यादेश लाए केंद्र : जेडीयू

    जनता दल यूनाइटेड ( JDU) ने केंद्र सरकार से विश्वविद्यालयों (University) में शिक्षकों की नियुक्ति के सम्बंध में आरक्षण (Reservation) की पुरानी व्यवस्था को बहाल करने के लिए जल्द अध्यादेश लाने के लिए कहा है. सोमवार को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में इस सम्बंध में एक प्रस्ताव पारित कर कहा गया.

  • RRB Result 2019: पटना, सिकंदराबाद, कोलकाता और इलाहाबाद का रिजल्ट यहां करें चेक

    RRB Result 2019: पटना, सिकंदराबाद, कोलकाता और इलाहाबाद का रिजल्ट यहां करें चेक

    आरआरबी ग्रुप डी रिजल्ट (Railway Group D Result 2019) 3 बजे के बाद जारी कर दिया जाएगा. ग्रुप डी का रिजल्ट (RRB Group D Result) चेक करने के लिए आपको अपने रीजन की आरआरबी वेबसाइट पर जाना होगा. आरआरबी रिजल्ट (RRB Result 2019) का इंतजार कुछ समय बाद खत्म हो जाएगा. रिजल्ट चेक करने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्मतिथि की मदद से लॉग इन करना होगा.

  • RRB Group D Result 2019: आ गया रिजल्ट, ये है रिजल्ट चेक करने का डायरेक्ट लिंक

    RRB Group D Result 2019: आ गया रिजल्ट, ये है रिजल्ट चेक करने का डायरेक्ट लिंक

    आरआरबी ग्रुप डी रिजल्ट (RRB Group D Result 2019) जारी कर दिया गया है. ग्रुप डी का रिजल्ट (RRB Group D Result 2019) आरआरबी की सभी वेबसाइट्स पर जारी किया गया है. रिजल्ट (RRB Result 2019) चेक करने के लिए आपको लॉग इन करना होगा. ग्रुप डी की परीक्षा 17 सितंबर से 17 दिसंबर तक आयोजित की गई थी. ग्रुप डी की परीक्षा में 1 करोड़ 17 लाख उम्मीदवारों ने भाग लिया था.

  • RRB Result 2018-19: आरआरबी ग्रुप डी रिजल्ट जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    RRB Result 2018-19: आरआरबी ग्रुप डी रिजल्ट जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    रेलवे ग्रुप डी की परीक्षा का रिजल्ट (RRB Result 2019) जारी कर दिया गया है. ग्रुप डी की परीक्षा देने वाले 1 करोड़ 17 लाख उम्मीदवारों का इंतजार खत्म हो गया है. परीक्षा का रिजल्ट (RRB Group D Result) उम्मीदवार अपने रीजन की आरआरबी वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं. ग्रुप डी का रिजल्ट जारी होने के बाद ज्यादा ट्रैफिक के चलते वेबसाइट्स क्रैश हो गई हैं. ग्रुप डी की परीक्षा का रिजल्ट आरआरबी की सभी रीजनल वेबसाइट्स पर जारी किया गया है.

  • RRB NTPC Recruitment: जानिए रेलवे में 35,277 पदों पर होने वाली भर्ती से जुड़ी हर जानकारी

    RRB NTPC Recruitment: जानिए रेलवे में 35,277 पदों पर होने वाली भर्ती से जुड़ी हर जानकारी

    RRB NTPC के तहत होने वाली भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है. RRB NTPC के तहत कुल 35,277 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. एनटीपीसी के तहत जूनियर क्लर्क, अकाउंट्स क्लर्क कम टाइपिस्ट, जूनियर टाइम कीपर, ट्रेनी क्लर्क, टिकट क्लर्क, ट्रैफिक असिस्टेंट और गुड्स गार्ड्स समेत विभिन्न पदों पर भर्ती की जाएगी.

  • RRB Group D Result 2019: जल्द आएगा ग्रुप डी का रिजल्ट, ऐसे कर पाएंगे चेक

    RRB Group D Result 2019: जल्द आएगा ग्रुप डी का रिजल्ट, ऐसे कर पाएंगे चेक

    रेलवे भर्ती बोर्ड (Railway Recruitment Board) आज ग्रुप डी की परीक्षा का रिजल्ट (RRB Group D Result) जारी कर सकता है. आरआरबी के अधिकारी ने NDTV को बताया था कि ग्रुप डी का रिजल्ट 28 फरवरी को जारी किया जा सकता है. अधिकारी ने कहा था कि रिजल्ट (RRB Group D Result 2019) से पहले एक नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा. हालांकि अभी तक रिजल्ट से संबंधित कोई नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया है.

  • RRB Group D Result: रेलवे 28 फरवरी को जारी कर सकता है रिजल्ट, जानिए जरूरी जानकारी

    RRB Group D Result: रेलवे 28 फरवरी को जारी कर सकता है रिजल्ट, जानिए जरूरी जानकारी

    रेलवे भर्ती बोर्ड (Railway Recruitment Board) 28 फरवरी को ग्रुप डी (RRB Group D) के पदों पर हुई परीक्षा का रिजल्ट (RRB Group D Result) जारी कर सकता है. आरआरबी के अधिकारी ने NDTV को बताया,''ग्रुप डी के रिजल्ट से संबंधित नोटिफिकेशन आज जारी किया जा सकता है. हम रिजल्ट (RRB Result) जारी करने से पहले रिचेकिंग का काम कर रहे हैं. हम 28 फरवरी को रिजल्ट जारी करने की कोशिश कर रहे हैं.''

  • RRB Group D Result 2019: फरवरी में इस तारीख तक जारी होगा रिजल्ट, जानिए पूरी डिटेल

    RRB Group D Result 2019: फरवरी में इस तारीख तक जारी होगा रिजल्ट, जानिए पूरी डिटेल

    आरआरबी ग्रुप डी (RRB Group D) की परीक्षा का रिजल्ट (RRB Result) फरवरी में ही जारी किया जाएगा. आरआरबी के वरिष्ठ अधिकारी ने NDTV को बताया,''ग्रुप डी का रिजल्ट जारी होने में समय लग रहा है. लेकिन हम फरवरी में ही रिजल्ट (RRB Group D Result) जारी करने की कोशिश कर रहे हैं. ग्रुप डी का रिजल्ट (RRB Result 2019) 28 फरवरी तक जारी कर दिया जाएगा. ग्रुप डी के रिजल्ट से 2-3 दिन पहले हम एक नोटिफिकेशन जारी करेगा जिसमें रिजल्ट जारी होने की तारीख दी गई होगी.

  • RRB Group D Result 2019: मार्च में नहीं फरवरी में आएगा रिजल्ट, आरआरबी अधिकारी ने दी जानकारी

    RRB Group D Result 2019: मार्च में नहीं फरवरी में आएगा रिजल्ट, आरआरबी अधिकारी ने दी जानकारी

    रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) जल्द ही ग्रुप डी (RRB Group D) लेवल 1 की पहली स्टेज की परीक्षा का रिजल्ट (RRB Result) जारी करेगा. कुछ मीडिया वेबसाइट्स ने ये खबर प्रकाशित की थी कि रिजल्ट (RRB Group D Result) 16 या 17 फरवरी को जारी किया जाएगा. लेकिन रिजल्ट अभी तक जारी नहीं किया गया है. रेलवे भर्ती बोर्ड के अधिकारी ने NDTV को बताया था कि रिजल्ट (RRB Group D Result 2019) की तारीख अभी तय नहीं हुई है.

  • RRB Group D Result 2018-19: रेलवे का जरूरी नोटिस, ये गलती आपको कर सकती है बाहर

    RRB Group D Result 2018-19: रेलवे का जरूरी नोटिस, ये गलती आपको कर सकती है बाहर

    RRB Group D Result जल्द ही जारी कर दिया जाएगा. आरआरबी ग्रुप डी (RRB Group D) के उम्मीदवारों के लिए एक जरूरी सूचना है. रिजल्ट (RRB Result 2018-19) का इंतजार कर रहें उम्मीदवार आरआरबी की फर्जी वेबसाइट्स से सावधान रहें. आरआरबी की तरह दिखने वाली कई वेबसाइट्स मौजूद हैं, जिनसे उम्मीदवारों को सावधान रहना है. साथ ही दलालों और जॉब रैकेटर्स से भी सावधान रहें.

  • RRB Group D Result जल्द होगा जारी, आरआरबी के अधिकारी ने दी ये जानकारी

    RRB Group D Result जल्द होगा जारी, आरआरबी के अधिकारी ने दी ये जानकारी

    ग्रुप डी (RRB Group D) के 62 हजार 907 पदों पर हुई परीक्षा के रिजल्ट (RRB Group D Result) का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है. ग्रुप डी का रिजल्ट (RRB Result) मध्य फरवरी में जारी किया जाएगा. ये बात NDTV को आरआरबी (RRB) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताई थी. मध्य फरवरी के हिसाब से अब ग्रुप डी का रिजल्ट (RRB Group D Result 2019) किसी भी समय जारी किया जा सकता है. आरआरबी ग्रुप डी के रिजल्ट (RRB Result 2018-19) से पहले एक नोटिस सभी आरआरबी वेबसाइट पर जारी कर सकता है. ऐसे में उम्मीदवारों को वेबसाइट्स पर नजर रखनी चाहिए.