Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Alwar gang rape case


'Alwar gang rape case' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • राजस्थान के अलवर गैंगरेप मामले में एक आरोपी की पत्नी के खिलाफ भी मामला दर्ज

    राजस्थान के अलवर गैंगरेप मामले में एक आरोपी की पत्नी के खिलाफ भी मामला दर्ज

    राजस्थान के अलवर में 14 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. 3 लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगा है इसमें एक आरोपी की पत्नी भी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. 18 जुलाई को पीड़ित के साथ पहली बार रेप किया गया था. आरोपियों ने उसकी बिना कपड़ों की तस्वीरें भी खींच ली थीं. तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर आरोपियों ने कई बार उसके साथ रेप किया. डर की वजह से पीड़ित ने घरवालों को मामले की जानकारी नहीं दी. लेकिन आरोपियों ने पीड़ित की तस्वीरें व्हाट्सएप पर वायरल कर दीं. पीड़ित के घरवालों तक तस्वीरें पहुंची तो उन्होंने उसके पूछताछ की जिसके बाद सारा मामला सामने आया.

  • मायावती का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा - आप खुद क्‍यों नहीं दे देते इस्‍तीफा

    मायावती का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा - आप खुद क्‍यों नहीं दे देते इस्‍तीफा

    बसपा अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने अलवर सामूहिक बलात्कार कांड (Alwar gangrape Case) मामले को लेकर राजस्थान की कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस लेने की चुनौती देने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर पलटवार करते हुए रविवार को कहा कि मोदी इस घिनौने कांड की आड़ में घृणित राजनीति ना करें.

  • PM मोदी का मायावती पर हमला: अलवर गैंगरेप पर घड़ियाली आंसू मत बहाइये, कांग्रेस सरकार से सपोर्ट वापस लीजिए

    PM मोदी का मायावती पर हमला: अलवर गैंगरेप पर घड़ियाली आंसू मत बहाइये, कांग्रेस सरकार से सपोर्ट वापस लीजिए

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को कहा कि बसपा अध्यक्ष मायावती को अगर अलवर में हुए सामूहिक बलात्कार काण्ड से वाकई पीड़ा हो रही है तो वह राजस्थान सरकार से समर्थन वापस लें.

Advertisement