NDTV Khabar

Amar singh


'Amar singh' - 122 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • जब अटल जी के वजह से UP में मुलायम सिंह यादव की चली थी सबसे लंबी अवधि की सरकार!

    जब अटल जी के वजह से UP में मुलायम सिंह यादव की चली थी सबसे लंबी अवधि की सरकार!

    एनडीटीवी के कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा लंबे अवधि तक मुलायम सिंह जी की जो सरकार चली, वह सरकार किसने चलवाई? वह सरकार अटल बिहारी वाजपेयी ने चलवाई. मैंने ही बात की थी अटल जी से..प्रमोद महाजन जी से.. कह रहा हूं खुलेआम.

  • जब नवजोत सिंह सिद्धू के बयानों पर भड़क गए अमर सिंह, बोले-आसमान पर थूकोगे तो...

    जब नवजोत सिंह सिद्धू के बयानों पर भड़क गए अमर सिंह, बोले-आसमान पर थूकोगे तो...

    Lok Sabha Polls 2019: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर नवजोत सिंह सिद्धू की टिप्पणियों पर भड़क उठे राज्यसभा सांसद अमर सिंह, बोले- आसमान पर थूकने पर, थूक अपने ही चेहरे पर गिरता है.

  • मुलायम सिंह की पीएम मोदी के लिए कामना : सपा हुई दुखी, कांग्रेस को अपना फायदा नजर आया

    मुलायम सिंह की पीएम मोदी के लिए कामना : सपा हुई दुखी, कांग्रेस को अपना फायदा नजर आया

    समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी ने सबके साथ मिलकर काम किया है और वह उनके फिर से प्रधानमंत्री बनने की कामना करते हैं. उनके इस बयान पर जहां समाजवादी पार्टी ही हैरत में पड़कर दुखी हो गई वहीं कांग्रेस ने कहा कि इस बयान से बीजेपी को नहीं कांग्रेस को फायदा मिलेगा.

  • जयाप्रदा का खुलासा: अमर सिंह मेरे 'गॉडफादर', आजम खान ने एसिड अटैक करवाने की कोशिश की

    जयाप्रदा का खुलासा: अमर सिंह मेरे 'गॉडफादर', आजम खान ने एसिड अटैक करवाने की कोशिश की

    Jaya Prada at Queensline literature fest: बॉलीवुड एक्ट्रेस जयाप्रदा (Jaya Prada) ने अमर सिंह को लेकर शुक्रवार को कई सारे खुलासे किए. जया प्रदा (Actress Jaya Prada) अमर सिंह को अपना ‘गॉडफादर' मानती हैं.

  • जयाप्रदा बोलीं, अमर सिंह को राखी बांध दूं तब भी लोग हमारे रिश्तों के बारे में बातें बनाएंगे

    जयाप्रदा बोलीं, अमर सिंह को राखी बांध दूं तब भी लोग हमारे रिश्तों के बारे में बातें बनाएंगे

    बॉलीवुड के बाद सियासत में दूसरी पारी खेल रहीं अभिनेत्री जयाप्रदा (Jaya Prada) अमर सिंह को अपना ‘गॉडफादर’ मानती हैं. हालांकि जयाप्रदा कहती हैं कि अगर वह अमर सिंह को राखी भी बांध दें, तब भी लोग उनके बारे में बाते बनाना बंद नही करेंगे. जयाप्रदा ने सपा नेता और रामपुर से विधायक आजम खान पर भी गंभीर आरोप लगाए और दावा किया कि आजम खान ने उनके उपर तेजाब हमला कराने की कोशिश की थी.

  • अमर सिंह का छलका दर्द, कांग्रेसियों का भला करने पर मिली यह सजा, देखें VIDEO...

    अमर सिंह का छलका दर्द, कांग्रेसियों का भला करने पर मिली यह सजा, देखें VIDEO...

    पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) में रोल निभाने के लिए अमर सिंह (Amar Singh) के पास भी ऑफर था.  NDTV के 'हमलोग' कार्यक्रम में अमर सिंह ने इस बात की पुष्टि की. उन्होंने कहा कि फिल्म में मुझे लेकर जो भी दिखाया गया है, उसमें कुछ नहीं है, इससे भी ज्यादा मैंने काम किया था, लेकिन मैंने कभी इसका गुनगान नहीं किया.

  • देश का अगला प्रधानमंत्री कौन बनेगा? जानिये राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने क्या कहा...

    देश का अगला प्रधानमंत्री कौन बनेगा? जानिये राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने क्या कहा...

    राज्यसभा सांसद अमर सिंह (Amar Singh) ने हाल ही में कहा था कि वह आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे. NDTV के कार्यक्रम में 'हमलोग' में जब अमर सिंह (Amar Singh) से यह पूछा गया कि देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा, तो उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे. अमर सिंह ने कहा कि नरेंद्र (Narendra Modi) मोदी और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) में जब तुलना होगी तो निश्चित रूप से लोगों की पसंद नरेंद्र मोदी ही होंगे. लेकिन राहुल गांधी को जो लोग 'पप्पू' कहते हैं, उनसे मेरी बिल्कुल नाइत्तिफाकी है. राहुल गांधी भी मेहनत कर रहे हैं और उनको भी अपने आप को जनता के सामने पेश करने का अधिकार है.

  • समय-समय पर PM मोदी की तारीफ करने वाले अमर सिंह क्या ज्वाइन करेंगे BJP? जानिये क्या मिला जवाब

    समय-समय पर PM मोदी की तारीफ करने वाले अमर सिंह क्या ज्वाइन करेंगे BJP? जानिये क्या मिला जवाब

    बीते कुछ समय से कई मौकों पर राज्यसभा सांसद और पूर्व सपा नेता अमर सिंह (Amar Singh) पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की तारीफ करते रहे हैं. कई बार अमर सिंह पीएम मोदी के ट्वीट को लेकर भी उनकी तारीफ करते रहे हैं. इससे ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह भारतीय जनता पार्टी (BJP) के साथ जुड़ने वाले हैं. NDTV के कार्यक्रम 'हमलोग' में जब अमर सिंह (Amar Singh) से पूछा गया कि क्या वह BJP ज्वाइन करेंगे. उन्होंने कहा, 'ये मेरे हाथ की बात नहीं है. BJP मुझे लेगी या नहीं ये काम अमित शाह या पीएम मोदी जी का है, लेकिन मैं मोदी जी को पसंद करता हूं.' उन्होंने कहा कि मोदी जी मुझे पसंद करते हैं या नहीं ये वह कह सकते हैं. क्योंकि उन्होंने पहले कह दिया, इसलिए मैं उनका समर्थन करता हूं. 

  • अखिलेश यादव पर अमर सिंह का हमला, 'थ्री-C' की थ्योरी पर हुआ SP-BSP गठबंधन, जानें क्या हैं इसके मायने...

    अखिलेश यादव पर अमर सिंह का हमला, 'थ्री-C' की थ्योरी पर हुआ SP-BSP गठबंधन, जानें क्या हैं इसके मायने...

    राज्यसभा सांसद अमर सिंह (Amar Singh) ने सपा-बसपा गठबंधन (SP-BSP Alliance) को लेकर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधा. NDTV से बातचीत में अमर सिंह ने कहा कि यह गठबंधन 'थ्री-C' की थ्योरी पर हुआ है. पूर्व समाजवादी पार्टी नेता ने कहा कि ये गठबंधन कैश, कास्ट और क्राइम को ध्यान में रखकर बना है. उन्होंने कहा कि अब इसके ज़रिए बाहुबलियों के सियासत में आने का ख़तरा फिर बढ़ गया है.

  • अखिलेश यादव बोले- मी टू की आड़ में अभिनेत्री की ओर से आजम को धमकी देना आपत्तिजनक

    अखिलेश यादव बोले- मी टू की आड़ में अभिनेत्री की ओर से आजम को धमकी देना आपत्तिजनक

    अमर सिंह ने हाल में एक बयान देते हुए कहा कि अगर जयाप्रदा भी मी टू के तहत आरोप लगा दें तो आजम खान जेल चले जाएंगे. इस बयान पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सवाल खड़े किए हैं.

  • अमर सिंह ने आजम खान पर मामला दर्ज कराया, बेटियों पर तेजाब फेंकने की धमकी दी थी

    अमर सिंह ने आजम खान पर मामला दर्ज कराया, बेटियों पर तेजाब फेंकने की धमकी दी थी

    राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने बुधवार को समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान के खिलाफ कथित तौर पर उनकी बेटियों पर तेजाब फेंकने की धमकी देने को लेकर पुलिस में शिकायत दी जिसके बाद पुलिस ने खान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.

  • अमर सिंह ने कहा- गुजरात में मोदी के रहते 14 साल में एक भी दंगा नहीं हुआ, लेकिन सपा सरकार ने यूपी में...

    अमर सिंह ने कहा- गुजरात में मोदी के रहते 14 साल में एक भी दंगा नहीं हुआ, लेकिन सपा सरकार ने यूपी में...

    अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी (सपा) पर एक बार फिर निशाना साधा है. राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने उत्तर प्रदेश की पूर्ववर्ती सपा सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि गुजरात में नरेन्द्र मोदी के मुख्यमंत्री रहने के दौरान 14 साल में कोई दंगा नहीं हुआ जबकि उत्तर प्रदेश में पूर्ववर्ती सपा सरकार में मुजफ्फरनगर में मुसलमान मारे जा रहे थे.

  • अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी छोड़ने को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा...

    अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी छोड़ने को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा...

    पहली बार मुलायम सिंह ने मुझे समाजवादी पार्टी से निकाला, और मैं दल में गया भी नहीं और दल में गये बिना मुझे राज्यसभा का टिकट दिया. मुलायम ने कहा कि वह दल में नहीं दिल में हैं. दूसरी बार उनके पुत्र ने निकाला. अमर सिंह ने कहा मैं आपको साफ कर देना चाहता हूं कि मैने समाजवादी पार्टी छोड़ी नही है, मैं निकला नहीं हूं, मुझे निकाला गया है.

  • अमर सिंह ने किया आजम खान, अखिलेश और राजनाथ सिंह पर हमला

    अमर सिंह ने किया आजम खान, अखिलेश और राजनाथ सिंह पर हमला

    मुलायम सिंह के सबसे करीबी रहे अमर सिंह ने आज लखनऊ में ऐलान किया कि वे अगले लोकसभा चुनाव में बीजेपी का प्रचार करेंगे. लेकिन उन्होंने गृह मंत्री राजनाथ सिंह पर तीखे हमले किए और उन्हें आजम खान का साथी बताया. यही नहीं अखिलेश यादव और आजम खान पर भी वे हमलावर रहे.

  • अमर सिंह ने आजम खां को दी चुनौती, कहा- रामपुर जा रहा हूं दम हो तो वह मेरी कुर्बानी लें

    अमर सिंह ने आजम खां को दी चुनौती, कहा- रामपुर जा रहा हूं दम हो तो वह मेरी कुर्बानी लें

    अमर सिंह ने कहा ‘आजम खां ने जिस तरह मेरी बेटियों को तेजाब से नहलाने की धमकी दी है, मैं उन्हें चुनौती देता हूं. मैं 30 अगस्त को उनके जिले रामपुर जा रहा हूं. अगर उनमें दम हो तो वह मेरी कुर्बानी ले लें और मेरी बेटियों को छोड़ दें.’

  • अमर सिंह ने किया खुलासा, 2019 चुनाव में बुआ-बबुआ की जगह इस पार्टी के लिए करेंगे चुनाव प्रचार

    अमर सिंह ने किया खुलासा, 2019 चुनाव में बुआ-बबुआ की जगह इस पार्टी के लिए करेंगे चुनाव प्रचार

    राज्यसभा के निर्दलीय सदस्य और समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे. उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा के संभावित गठजोड़ से असहमति जताते हुए अमर सिंह ने मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पक्ष में प्रचार करने की मंशा जताई. बता दें कि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान सिंह की मौजूदगी में उनका जिक्र किया था. इसके बाद से ही उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार के रूप में सिंह के चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो गईं थी.

  • कच्चा चिट्ठा के सवाल पर बोले अमर सिंह- रजनी पटेल, ललित नारायण मिश्रा, प्रणव कुमार मुखर्जी, जमनालाल बजाज एक नाम हो तो बताऊं

    कच्चा चिट्ठा के सवाल पर बोले अमर सिंह- रजनी पटेल, ललित नारायण मिश्रा, प्रणव कुमार मुखर्जी, जमनालाल बजाज एक नाम हो तो बताऊं

    राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने कहा है कि अखिलेश-मायावती और योगी-मोदी में से एक को चुनना पड़े तो योगी-मोदी को चुनूंगा. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि कहीं नहीं लिखा कि किसी दल का समर्थन करने के लिए उस दल में शामिल होना जरूरी है. एनडीटीवी से खास बातचीत में जब उनसे कच्चा चिट्ठा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि किसी का कच्चा चिठ्ठा नहीं, सब पब्लिक डोमेन में है. रजनी पटेल, ललित नारायण मिश्रा, प्रणव कुमार मुखर्जी, जमनालाल बजाज एक नाम हो तो बताउं. हरि अनंत हरिकथा अनंता. 

  • मोदी और जूदेव के बिड़ला-गांधी, साक्षी बने अमर सिंह से लेकर मेहुल भाई

    मोदी और जूदेव के बिड़ला-गांधी, साक्षी बने अमर सिंह से लेकर मेहुल भाई

    प्रधानमंत्री मोदी का बयान इस बात का क्लासिक उदाहरण है कि राजनीति में अब आरोप और जवाब दोनों ही पुराने हो चुके हैं. कोई आरोप लगाइये तो याद आता है कि पहले भी किसी पर लग चुका है, कोई जवाब दीजिए तो याद आता है कि पहले भी किसी ने ऐसा जवाब दिया है.